उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:00 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें

04.07.2023

➡️लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान,शिवपाल यादव पर ओपी राजभर का पलटवार,सपा ने जातिवार जनगणना पर कुछ नहीं किया-राजभर,सरकार में रहते हुए सपा ने कुछ नहीं किया-राजभर,सपा से अच्छे तो नीतीश कुमार हैं- राजभर,नीतीश ने सीएम रहते बजट भी अलॉट किया-राजभर,’सीएम रहते जातीय जनगणना कराने का ऐलान किया’,सपा से अच्छे तो नीतीश कुमार ही हैं- राजभर,आज सपा को हम हल्के नेता लग रहे- राजभर,मेरी बात बुरी लगी तो हल्का बोल दिया-राजभर,राजा को पता नहीं मुसहर बन बांट लिए-राजभर,हमको मंत्री बनने की जानकारी नहीं है- राजभर,पूरे प्रदेश में मेरे मंत्री बनने की चर्चा है- राजभर,हम समाज के लिए संघर्ष कर रहे हैं- राजभर,सपा के कई विधायक -नेता संपर्क में हैं-राजभर,’कई सपा नेता सरकार में शामिल होना चाहते हैं’.

➡️लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी का बयान ,पूर्व प्रत्यशियों के साथ आज बैठक कर चर्चा की-खाबरी,’पूर्व प्रत्याशियों के साथ आगे की रणनीति पर चर्चा हुई’ ,गांव तो छोड़ए शहर में भी बिजली नहीं आ रहा-खाबरी,सरकार के दावे झूठे हैं, बिजली के हालात खराब-खाबरी,कानून व्यवस्था में सरकार पूरी तरह से फेल है-खाबरी,सरकार विपक्ष को डराने का प्रयास करती है- खाबरी, आज लोकतंत्र बचाने की जरूरत है – बृजलाल खाबरी,राहुल गांधी-प्रियंका गांधी मोहब्बत बांट रहे हैं-खाबरी,’आज सबको एक साथ मिल कर चलने की जरूरत है’,लोकसभा को लेकर कांग्रेस पूरी तरह तैयार है- खाबरी,आज मंहगाई आसमान छू रही है- बृजलाल खाबरी

➡️लखनऊ- अपराधियों पर शिकंजा कसेगी लखनऊ पुलिस,हर घर कैमरा अभियान से शिकंजा कसेगी पुलिस,अभियान के तहत बड़ी संख्या में लगे सीसीटीवी,अभियान के तहत सीसीटीवी कैमरे लगाए गए,सीसीटीवी कैमरों की 24 घंटे होगी मॉनिटरिंग,जेसीपी लॉ एंड ऑर्डर ऑफिस में बनेगा मुख्य कंट्रोल रूम,अन्य मिनी कंट्रोल को मुख्य कंट्रोल रूम से जोड़ा जाएगा.

➡️लखनऊ- 15 साल पुरानी गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन से जुड़ी खबर,अब नहीं होगा पुरानी सरकारी गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन,सॉफ्टवेयर की खराबी से निजी गाड़ियों के भी रजिस्ट्रेशन बंद,रजिस्ट्रेशन न होने से निजी वाहन मालिक परेशान,लखनऊ जोन में 15 साल पुराने 11.42 लाख निजी वाहन ,स्क्रैप पॉलिसी के तहत सरकारी पुराने वाहनों के रजिस्ट्रेशन पर रोक.

➡️लखनऊ- बिलिंग एजेंसियों को हर माह 13 करोड़ का भुगतान ,UPPCL हर माह कर रहा है 13 करोड़ का भुगतान,इसके बावजूद लेट और गलत बिल की हैं शिकायतें,बिल समस्याओं को लेकर एजेंसियों की मॉनिटरिंग,गलत और समय पर बिल मुहैया न कराना पड़ेगा भारी,बिल मुहैया कराने वाली कंपनी होगी ब्लैक लिस्टेड,सीएम ने भी समीक्षा बैठक में जताई थी नाराजगी.

➡️लखनऊ- संविदा विद्युत कर्मी का शव रखकर प्रदर्शन, मृतक का शव रखकर परिजन कर रहे प्रदर्शन, लखनऊ-रायबरेली एनएच पर लगाया जाम, फॉल्ट बनाते समय करंट लगने से हुई मौत, उपभोक्ता की शिकायत पर गया था संविदाकर्मी, निगोहां थाना क्षेत्र का रहने वाला था संविदा कर्मी.

➡️लखनऊ- इंदिरा नहर में शव मिलने से सनसनी,डैम के पास मिला एक अज्ञात शव,सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,चिनहट थाना क्षेत्र के इंदिरा डैम की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर- पश्चिम के कुख्यात गैंगस्टर सुशील मूंछ पर बड़ा शिकंजा,कुख्यात की 78 करोड़ की संपत्ति कुर्क के आदेश,कुख्यात सुशील मूंछ के रिश्तेदारों के नाम भी है प्रॉपर्टी,सुशील मूंछ पर हत्या, रंगदारी, गैंगस्टर के 49 केस हैं दर्ज,करोड़ों के मकान, प्लॉट, पेट्रोल पंपों,डंपरों पर कार्रवाई,करोड़ों की स्कूल की बिल्डिंग और कृषि भूमि पर कार्रवाई,मूंछ द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई थी करोड़ों की संपत्ति,प्रदेश सरकार से चिन्हित माफिया है गैंगस्टर सुशील मूंछ,DM अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने संपत्ति कुर्क के दिए आदेश,पूर्व में 11 करोड़ की संपत्ति पर हो चुकी कुर्क की कार्रवाई,सुशील मूंछ की 90 करोड़ की संपत्ति पर कार्रवाई से हड़कंप,कुख्यात की संपत्ति पर आज से कुर्क की कार्रवाई शुरू,मुजफ्फरनगर के मथेड़ी का निवासी है कुख्यात सुशील मूंछ.

➡️वाराणसी – पीएम मोदी के आगमन से पहले CM योगी पहुंचे वाराणसी, बाबतपुर एयरपोर्ट से पीएम के जनसभा स्थल पहुंचे सीएम , CM ने वाजिदपुर जनसभा स्थल का स्थलीय निरीक्षण किया, जनप्रतिनिधियों,अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे , पीएम मोदी के दौरे को लेकर तैयारियों की समीक्षा करेंगे , बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर भी जा सकते हैं CM योगी, सावन की तैयारियों का कर सकते हैं मंदिर में स्थलीय निरीक्षण, 7 जुलाई को पीएम मोदी 2 दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे , लगभग 12 हजार करोड़ रुपये की सौगात देंगे पीएम मोदी, पीएम मोदी के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह.

➡️मेरठ – सीनियर वकील के सेक्सकांड का मामला, मुख्यारोपी की जमानत याचिका पर हुई सुनवाई, पॉक्सो (मेन) अदालत में याचिका पर सुनवाई, शहर के बड़े वकील ने की आरोपी की पैरोकारी, अदालत ने मामले को ऑर्डर के लिए भेजा, शाम तक आयेगा आरोपी की जमानत का फैसला, सेक्सकांड में वकील के साथ 2 BJP नेता है आरोपी, नाबालिग पीड़िता ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप, 164 के बयान के बाद बाल संरक्षण गृह में है पीड़िता.

➡️हापुड़- आरोपियों के खिलाफ एक्शन में हापुड़ पुलिस ,पत्थरबाजी करने वाले फरार आरोपियों पर इनाम,फरार 9 आरोपियों पर 10 -10 हजार का इनाम घोषित,बवाल में फरार 9 आरोपियों पर इनाम घोषित किया,आरोपियों ने घर की छतों से जमकर बरसाये थे पत्थर ,पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल,पुलिस ने फरार आरोपियों की तेज की तलाश,नगर के मोहल्ला ब्रह्मनान में हुआ था बवाल.

➡️बलिया- भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष के साथ दुर्व्यवहार,SI बीरबल यादव ने साहिल सिंह के साथ किया दुर्व्यवहार,साहिल सिंह को थाने के अंदर दी भद्दी-भद्दी गालियां,कालर पकड़ने,जबरदस्ती सुलह करने का आरोप,मंडल अध्यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे CO कार्यालय ,बलिया के मनियर थाना परिसर का मामला.

➡️अमरोहा- अमरोहा जिले में फिर बढ़ा गंगा का जलस्तर,पहाड़ों पर लगातार बारिश के चलते गंगा उफ़ान पर,बिजनौर बैराज से छोड़ा गया 37 हज़ार क्यूसेक पानी,गंगा का जलस्तर बढ़कर 199.60 सेमी पर पहुंचा,तिगरी गंगा धाम में पुरोहितों की झोपड़ियों में पहुंचा पानी,सभी बाढ़ चौकियों को अलर्ट रहने के दिये निर्देश.

➡️बाराबंकी- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का भव्य स्वागत ,अयोध्या जाते समय बाराबंकी में अखिलेश यादव का स्वागत ,बाराबंकी के एनएच 28 पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत ,ज्ञान सिंह यादव के आवास पर रुके अखिलेश यादव ,परिजनों,सपा नेताओं से मुलाकात कर अयोध्या रवाना.

➡️कानपुर- कानपुर ब्लू वर्ल्ड थीम पार्क में चलती है गुंडई,मामूली विवाद में बाउंसरों ने युवक को पीटा,शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई,पिटाई से युवक की आंख में आई गंभीर चोट,पहले भी कई बार ब्लू वर्ड में हो चुकी मारपीट,चौबेपुर-बिठूर क्षेत्र में आता है ब्लू वर्ल्ड वाटर पार्क.

➡️मेरठ- मिस्त्री ने कस्टमर से मारपीट कर मारा स्टूल,घायल कस्टमर की उपचार के दौरान हुई मौत,वाशिंग मशीन सही करने को लेकर हुआ था विवाद,बौखलाए मिस्त्री ने पिटाई कर किया था घायल,पुलिस ने आरोपी मिस्त्री को किया गिरफतार ,लिसाड़ी गेट के जाकिर कॉलोनी का मामला.

➡️कानपुर- बिल्डर वसीम राइडर ने पुलिस आयुक्त से लगाई गुहार,इरफान सोलंकी का पार्टनर है बिल्डर वसीम राइडर,पुलिस आयुक्त से मिलकर लगाई न्याय की गुहार,सीम राइडर ने खुद की जान को बताया खतरा,कई संगीन अपराधों में रहा है इरफान के साथ.

➡️आगरा- महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,आरोपी भाई ही निकला महिला का हत्यारा,हत्यारे भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार,प्रेमी के साथ रहने से नाराज था भाई,तलाक के बाद प्रेमी के साथ रह रही थी महिला,खंदौली थाना क्षेत्र के तान गड़ी का मामला.

➡️अमेठी- शॉर्ट सर्किट के चलते विद्युत पोल में लगी आग,आग लगने से सभी केबिल में लगी आग,देखते ही देखते भीषण आग खंभे में लगी आग,पुलिस, फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू,अमेठी कोतवाली के धम्मौर रोड के पास का मामला.

➡️झांसी – कल झांसी की सीपरी बाजा में अग्निकांड का मामला,अग्निकांड में मरने वालों की संख्या पहुंची 5 ,4 युवकों की दुकान में ही जलकर हुई थी मौत ,एक महिला की उपचार के दौरान हुई थी मौत ,झांसी नगर निगम टीम का सफाई अभियान जारी.

➡️बरेली- किसान की गला घोटकर हत्या से हड़कंप,पानी को लेकर हुए विवाद में किसान की हत्या,ट्यूबवेल से पानी लेने पर हुआ था विवाद,गांव के 3 लोगों पर हत्या करने का आरोप,अलीगंज थाना क्षेत्र के सरसा गांव की घटना.

➡️कानपुर – बिल्डर वसीम राइडर ने पुलिस आयुक्त से लगाई गुहार, इरफान सोलंकी का पार्टनर है बिल्डर वसीम राइडर, पुलिस आयुक्त से मिलकर लगाई न्याय की गुहार, वसीम राइडर ने खुद की जान को बताया खतरा
कई संगीन अपराधों में रहा है इरफान के साथ.

➡️कानपुर देहात – दबंग ने व्यापारी के साथ की जमकर मारपीट, दुकान से समान उठाने का विरोध करने पर पीटा, दबंग की मारपीट से व्यापारी गंभीर रूप से घायल, व्यापारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज, पुलिस जांच जुटी, कोतवाली भोगनीपुर क्षेत्र कस्बा भोगनीपुर का मामला.

➡️ललितपुर – पैसों के लेनदेन के विवाद में युवक पर हमला, पैसे के विवाद में युवक के सीने पर चाकू से हमला, विवाद के दौरान चाकू मारने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने घायल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, सदर कोतवाली क्षेत्र के गोविंद नगर का मामला.

➡️बदायूं – देसी तमंचे से फायरिंग करने वाला युवक गिरफ्तार, समारोह में फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ था, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार, उझानी कोतवाली क्षेत्र के अहीरवारा का था पूरा मामला.

➡️मथुरा – विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माण को लेकर आदेश दिया, मंडी रामदास मिलने सिनेमा के पास बन रही थी बिल्डिंग, प्राधिकरण ने बिल्डिंग को धुवस्त करने का आदेश दिया, नोटिस जारी करने के बाद भी चल रहा था अवैध निर्माण, बिना नक्शा स्वीकृति के बने होटल संचालकों में हड़कंप.

➡️मिर्ज़ापुर- गोलू पंडित हत्याकांड मामल से जुड़ी बड़ी खबर, आरोपी मनी यादव को कई थानों की पुलिस ढूढ रही, मनी यादव गैंग के 9 सदस्यों को अरेस्ट किया गया, 3 लग्जरी गाड़ियों के साथ 9 लोगों को किया गिरफ्तार, मनी यादव का जश्न करते एक वीडियो वायरल हुआ था, गाडिओं से हूटर बजाते हुए मनी का निकला था काफिला, मिर्ज़ापुर के शहर कोतवाली के विसुन्दरपुर का मामला.

➡️वाराणसी- बीएचयू में एबीवीपी कार्यकर्ताओं का हंगामा , विवि प्रशासन पर धन उगाही का लगाया आरोप , सेंट्रल ऑफिस में जाने से रोक जाने से छात्रों में आक्रोश, सेंट्रल ऑफिस के बाहर धरने पर बैठकर किया प्रदर्शन, कुलपति,विवि प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी , 6 सूत्रीय मांग को लेकर छात्रों ने किया जमकर प्रदर्शन.

➡️चंदौली- पीएम मोदी फ्रेट कोरिडोर स्टेशन का उद्घाटन कर सकते हैं, वाराणसी दौरे के दौरान पीएम मोदी उद्घाटन कर सकते हैं, फ्रेट कारिडोर द्वारा बनाया गया है न्यू डीडीयू जक्शन, पीएम वर्चुअल माध्यम से कर सकते हैं स्टेशन का उद्घाटन , डीएम,एसपी और रेल अधिकारियों ने किया स्टेशन का निरीक्षण, पीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा.

➡️फतेहपुर- लव जिहाद के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, बचे हुए घर को बुलडोजर से किया गया जमींदोज, रेप के बाद हत्या की वारदात को दिया था अंजाम, आरोपी ने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की थी, सदर कोतवाली के ज्वालागंज इलाके का मामला.

➡️अयोध्या- अयोध्या पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बयान, महाराष्ट्र में एनसीपी टूटने पर बोले अखिलेश यादव , भाजपा इस तरह का प्रयोग करती रही है- अखिलेश, क्या पार्टियों को तोड़ना भ्रष्टाचार नहीं है- अखिलेश, ‘लोकतंत्र को कमजोर करने के लिए BJP काम करती है’, प्रदेश में महंगाई और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है-अखिलेश, स्वर्गीय गंगा सिंह यादव को अखिलेश ने श्रद्धांजलि दी.

➡️ललितपुर – ललितपुर में हादसे में 3 किसानों की मौत, ट्रैक्टर पलटने से 3 किसानों की दर्दनाक मौत, खेत पर फसल की बुवाई करने जा रहे थे किसान, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना बार क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टोडी का मामला.

➡️बागपत- बदमाशों ने फार्म हाउस से हजारों की चोरी की, घर में रो रहे दंपति को अलग-अलग कर की चोरी, महिला ने बदमाशों पर दुष्कर्म का भी लगाया आरोप, पुलिस ने चोरी, दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज किया, विरोध करने पर बदमाशों ने पति-पत्नी से मारपीट की, सिंघावली अहीर क्षेत्र में समाने आई सनसनीखेज घटना.

➡️अलीगढ़ – आंधी बारिश में गिरी दीवार और टीनशेड, मलबे में दबकर महिला-पुरुष हुए घायल, पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल, नगर कोतवाली के मकदूम नगर की घटना.

➡️बरेली- अनियंत्रित बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, घटना के बाद से बस चालक मौके से फरार, मीरगंज थाना क्षेत्र ठिरिया हाईवे की घटना.

➡️अमेठी- तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर , जोरदार टक्कर में बाइक सवार युवक हुआ घायल, घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, कमरौली थाना क्षेत्र के सामने का सामने का मामला.

➡️रायबरेली- PWD विभाग की सड़क को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, सड़क में हुए गड्ढों पर धान लगाकर किया प्रदर्शन, यमपुरी मार्ग के नाम से भी जानी जाती है सड़क, कई वर्षो से सड़क पूरी तरह से गड्ढे में तब्दील.

➡️रायबरेली- कुमार गोल्ड पैलेस भवन के बेसमेंट में लगी आग, सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची , कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, शहर कोतवाली क्षेत्र के कैपरगंज की घटना.

➡️बदायूं- नशे में दो सगे भाइयों में हुआ विवाद, एक भाई ने दूसरे भाई की काटी नाक, भाई को घायल अवस्था में छत से फेंका, परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, बिनावर थाना क्षेत्र के शेरगंज बिछुरेया का मामला.

➡️प्रतापगढ़- पत्रकार को फोन पर मिली धमकी, मंत्री का पीआरओ बनकर किया फोन, पुलिस ने नंबर ट्रेस कर आरोपियों को पकड़ा, 2 लोगों को गिरफ्तार किया, 151 में चालान, नगर कोतवाली के अजीत नगर का मामला.

➡️रायबरेली- छात्रों से भरी तेज रफ्तार स्कूली बस खाई में उतरी, हादसे में छात्र और ड्राइवर घायल, अस्पताल में भर्ती, बस चालक पर लापरवाही से बस चलाने का आरोप, सरेनी क्षेत्र के पंडित का पुरवा के पास की घटना.

➡️कानपुर – शिवराजपुर थाना क्षेत्र के खेरेस्वर घाट में युवक डूबा, मित्रो के साथ गंगा स्नान करने आया था खेरेश्वर घाट, पुलिस और गोताखोर डूबे युवक की तलाश में जुटे.

➡️सोनभद्र- बाउली में डूबने से युवक की हुई मौत, पत्नी से हुआ था किसी बात को लेकर विवाद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बभनी थाना क्षेत्र के चपकी गांव का मामला.

➡️झांसी – तेज रफ्तार बस खड़े ट्रक में घुसी, हादसे में 1 की मौत, 15 लोग घायल, शीशा तोड़कर सवारियों को निकाला गया, झांसी के पूंछ थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡️कौशाम्बी- बारिश के चलते गिरा कच्चा मकान,मकान गिरने से पति-पत्नी मलबे में दबे,ग्रामीणों की मदद से दोनों को बाहर निकाला,दोनों की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती,सैनी कोतवाली इलाके के गनपा का मामला.

➡️जौनपुर – पैसों के विवाद में युवक को मारी गोली,गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल ,युवक को जिला अस्पताल कराया भर्ती,हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी किया रेफर,लाल बाजार थाना क्षेत्र की घटना.

➡️कन्नौज- सदर तहसील में बढ़ रहा कुत्तों का आतंक,तहसील के सुरक्षाकर्मी मोबाइल गेम खेलने मस्त,तहसीलदार के ऑफिस के बाहर कुत्तों का झुंड ,कुत्तों के आतंक के चलते फरियादियों में भय.

➡️हल्द्वानी- हल्द्वानी में तहसील दिवस महज औपचारिकता,हर महीने के पहले मंगलवार को होता तहसील दिवस ,जनता दरबार केवल औपचारिकता बनकर रह गया,तहसील दिवस में फरियादी चक्कर काटते रहते हैं,फरियादियों की फरियाद का समाधान नहीं होता.

➡️देहरादून- उत्तराखंड के बहुचर्चित स्टिंग मामले से जुड़ी खबर,सीबीआई स्पेशल कोर्ट में तीनों नेताओं के अधिवक्ता पेश हुए,पूर्व सीएम हरीश रावत समेत तीन नेताओं के अधिवक्ता पेश हुए,विधायक उमेश कुमार के अधिवक्ता कोर्ट में पेश नहीं हुए,मामले की सुनवाई के लिए 15 जुलाई की अगली तारीख तय,सभी को 15 जुलाई को अपना जवाब दाखिल करना होगा.

➡️देहरादून- बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में नया मोड़, परिजनों ने सरकारी वकील को बदलने की मांग उठाई, बेटी के लिए न्याय की आस लिए परिजन हुए हताश, अंकिता के परिजनों ने आत्मदाह की चेतावनी दे डाली.

➡️दिल्ली- दिसंबर में उत्तराखंड में होगा अंतरराष्ट्रीय निवेशक सम्मेलन,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री को किया आमंत्रित,निवेशक सम्मेलन के लिए प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित किया.

➡️दिल्ली- सीएम पुष्कर धामी ने पीएम मोदी से की मुलाकात,प्रधानमंत्री मोदी से मिले मुख्यमंत्री पुष्कर सिं धामी,मुलाकात पीएम आवास से निकले मुख्यमंत्री धामी,PM से मिलकर कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की,सीएम धामी के दिल्ली दौरे का आज चौथा दिन है.

➡️दिल्ली- सीएम पुष्कर धामी ने पीएम मोदी से की मुलाकात,प्रधानमंत्री मोदी से मिले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी,PM से मिलकर कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की,सीएम धामी के दिल्ली दौरे का आज चौथा दिन है,उत्तराखंड की विकास परियोजनाओं की जानकारी दी,PM के नेतृत्व में चल रहे कार्यों की प्रगति की जानकारी दी,परियोजनाओं के बारे में PM को जानकारी दी-धामी,विकास कार्यं की प्रगति के बारे में बताया- CM धामी,’कांवड़ यात्रा को लेकर की गई तैयारी से भी अवगत कराया’,पीएम का मार्गदर्शन और आशीर्वाद लिया- CM धामी,कैपिटल सब्सिडी को जारी रखने को कहा- सीएम धामी,जोशीमठ मामले पर पीएम ने आश्वासन दिया- धामी,संगठन और सरकार के मुद्दों पर चर्चा की- CM धामी,उत्तराखंड का जीएसटी कलेक्शन बढ़ा है- CM धामी,जोशीमठ आपदा में केंद्र सहयोग करेगी- सीएम धामी.

➡️दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सौंपी जिम्मेदारी, झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बनाए गए बाबूलाल मरांडी, पंजाब बीजेपी अध्यक्ष बनाए गए सुनील कुमार जाखड़, आंध्रप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बनाई गई डी.पुरंदेश्वरी, तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बनाए गए किशन रेड्डी, BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य बने किरण रेड्डी, आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हैं किरण कुमार रेड्डी, तेलंगाना बीजेपी चुनाव समिति अध्यक्ष बने एटाला

Related Articles

Back to top button