उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें…. 18.07.2023

सुबह 10 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ- समाजवादी पार्टी पीडीए का नारा बुलंद करने में जुटी , सपा अगड़ों को भी जोड़ने की मुहिम कर रही शुरू, सपा क्षत्रिय,ब्राह्मण,वैश्य और कायस्थ को जोड़ रही, सपा द्वारा क्षत्रिय सम्मेलन भी आयोजित किये जायेंगे, सपा की महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी, जूही सिंह को सौंपी गई समाज को जोड़ने की जिम्मेदारी, 23 जुलाई को लखनऊ इटौंजा में होगा पहला सम्मेलन, कई सम्मेलन अवध ,पूर्वांचल और पश्चिम में किये जायेंगे.

➡️लखनऊ- एलडीए वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी ने डीएम को लिखा पत्र, डालीबाग में सरकारी निष्क्रांत जमीन मुफ्त में मांगी, प्रशासन ने मुख्तार अंसारी के अवैध फ्लैट ध्वस्त किए थे, PM आवास योजना के 72 फ्लैट बनाने को मांगी जमीन, जमीन के मामले में अब्बास अंसारी को SC से जमानत.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का जनता में बढ़ा क्रेज, अस्पताल में CM को देख हर-हर महादेव के लगे नारे, लखनऊ के निजी अस्पताल पहुंचे थे CM योगी, जनता ने लगाए हर हर महादेव के नारे.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने की कार्रवाई, CHC अतरौली में बच्चे की मौत का मामला, लापरवाही पर दोषी डॉक्टर पर कार्रवाई के आदेश, दोषी डॉक्टर,स्वास्थ्य कर्मियों पर कार्रवाई के आदेश, डिप्टी सीएम ने CMO अलीगढ़ को दिए आदेश.

➡️लखनऊ- राज्यकर विभाग की STF ने किया रैकेट का पर्दाफाश, बिना माल बेचे 122 करोड़ के इनवाइस जारी करने का भंडाफोड़, फर्जी फर्मों के जरिए ITC हड़पने वाले रैकेट का पर्दाफाश, 122 करोड़ की फर्जी इनवाइस से 57 करोड़ की ITC हड़पी, 3 फर्मों पर छापेमारी में फर्जीवाड़े का खुलासा किया गया.

➡️लखनऊ- सड़क खोदने से पहले देनी होगी पुलिस को सूचना, बिना पुलिस को सूचना दिए PWD सड़कें खोद रहा है, सड़कें खोदने से जाम की स्थिति पैदा होती है, JCP एलओ ने PWD के विशेष सचिव को पत्र लिखा, बारिश से शहर की सड़कें काफी क्षतिग्रस्त हो गई हैं, जगह-जगह गड्ढे, जलभराव की स्थिति बनी हुई है.

➡️लखनऊ- ATS की गिरफ्त में अरमान,सलमान की तलाश जारी, गोंडा के ISI एजेंट रईस से पूछताछ में मिले सुराग, सलमान की तलाश में कई जगहों पर ATS का छापा.

➡️लखनऊ- डीफार्मा के 427 कॉलेज संबद्धता प्रक्रिया से बाहर, कॉलेजों ने फार्मेसी काउंसिल से किया है संपर्क, पिछले दिनों शासन ने निरस्त की थी एनओसी.

➡️लखनऊ- निर्माणाधीन होटल की ट्रॉली लिफ्ट गिरने का मामला, होटल मालिकों पर पीजीआई थाने में दर्ज हुआ मुकदमा, हादसे में मजदूर भरत लाल लोधी की हुई थी मौत, परिजनों ने SP सिंह,रवि माधवा पर केस दर्ज कराया.

➡️लखनऊ- राजधानी लखनऊ में अंधाधुंध बिजली कटौती जारी , पुराने लखनऊ,खदरा,मदेयगंज इलाके में रात से बत्ती नहीं, 4 बजे रात से लाखों लोग बिजली कटौती से परेशान , भीषण उमस और गर्मी से लोगों का जीना मुश्किल , बिजली विभाग को जनता के कष्टों की चिंता नहीं , मध्यांचल के MD खंगारौत जनता का फोन नहीं उठाते.

➡️लखनऊ- IPS अफसर पर युवती ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, जनेश्वर मिश्र पार्क में घूमने के लिए निकले थे अफसर, युवती के साथ मौजूद लोगों से आईपीएस की नोंकझोक, हंगामा होने के बाद लखनऊ पुलिस मामले को दबाए रही, युवती का आरोप आए दिन IPS करते थे युवती का पीछा, प्रमोटी आईपीएस पर युवती ने छेड़छाड़ का लगाया आरोप, पुलिस ने युवती को शिकायत न दर्ज कराने की सलाह दी.

➡️लखनऊ- गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में जमीन घोटाले मामला, मेरठ के मंडलायुक्त की जांच रिपोर्ट में हुआ है खुलासा, आवास विकास परिषद के अधिकारियों की मिलीभगत, खुले हाथ से निजी सोसाइटियों को कम रेट पर जमीन दी , आवास विकास परिषद के अधिकारियों की भूमिका संदिग्ध.

➡️लखनऊ- मलिहाबाद में 3 मासूम बच्चों पर चढ़ाई कार, आरोपी ने तीनों बच्चों की हत्या की कोशिश की, पिता से रंजिश में बच्चों की हत्या का प्रयास, आरोपी गोविंद ने बच्चों को कार से मारी टक्कर, कार की टक्कर तीनों बच्चे गंभीर रुप से घायल, पीड़ित पिता वीरेंद्र ने आरोपी पर दर्ज कराई FIR, पुलिस ने आरोपी गोविंद यादव को किया गिरफ्तार, मलिहाबाद थाना क्षेत्र के काजीखेड़ा गांव की घटना.

➡️लखनऊ- रिटायर्ड दरोगा के बेटे अंकित की हत्या का मामला, कई घंटे बाद भी पुलिस के हाथ हत्यारों से खाली, मृतक अंकित यादव एयरपोर्ट पर था संविदाकर्मी, 300 से अधिक CCTV फुटेज पुलिस ने खंगाले, सीसीटीवी में बाइक से मृतक जाते हुआ कैद, पिपरसड स्टेशन के पास हत्या कर फेंका गया था शव, दिल्ली की कम्पनी से लोन को लेकर भी था विवाद.

➡️नोएडा- नोएडा में सीमा हैदर पर ATS और IB का शिकंजा, 10 घंटों की पूछताछ में ATS को अहम जानकारी मिली, सीमा हैदर के मोबाइल फोन का डेटा डिलीट मिला, डेटा डिलीट मिलने पर फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा फोन, डिलीट मेसेजों को रिकवर करने के लिए भेजा गया लैब , सीमा हैदर के मोबाइल फोन से खुल सकते हैं अहम राज, सीमा के चाचा और भाई पाकिस्तानी आर्मी में है तैनात , ATS -SSP अभिषेक वर्मा ने सीमा,सचिन से पूछताछ की, पासपोर्ट,आधार कार्ड, बच्चों से जुड़े दस्तावेजों की जांच, भारत नेपाल बॉर्डर पर तैनात SSB से भी रिपोर्ट तलब की, सीमा का ISI,पाकिस्तानी आर्मी से कनेक्शन जांच पर फोकस, सीमा के पति गुलाम हैदर से भी फोन पर बात करेंगी UP-ATS, सीमा के बयानों का उसके पति की बातचीत से मिलान करेगी, मोबाइल फोन समेत अन्य सर्विलांस एविडेंस जुटाने में जुटी ATS , नोएडा में आज भी ATS सीमा और सचिन से करेगी पूछताछ.

➡️गोरखपुर- आतंकियों को पकड़वाने वाले पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र, SHO कैण्ट रणधीर मिश्रा को मिला प्रशस्ति पत्र, SI अमित चौधरी और आरक्षी JP सिंह को मिला प्रशस्ति पत्र, गुजरात ATS के DIG ने प्रशस्ति पत्र भेजा है, 23 मई को 2 बांग्लादेशी आतंकी पकड़े गए, दोनों गोरखपुर के रास्ते सिलीगुड़ी भागने के फिराक में थे, गोरखपुर की कैण्ट पुलिस की मदद से दोनो आतंकी पकड़े गए थे, गुजरात से आये प्रशस्ति पत्र को SP सिटी ने पुलिसकर्मियों को सौंपा.

➡️प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरी का गनर एक मामले में दोषी करारा, अजय कुमार सिंह आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी, भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत दर्ज हुआ मुकदमा, कर्नलगंज थाने में सिपाही अजय कुमार सिंह पर केस दर्ज , अजय कुमार सिंह ने आय से अधिक 26 लाख अर्जित किए, संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर मुकदमा दर्ज किया गया, महंत नरेंद्र गिरी की मौत के बाद चर्चा में आया था अजय , कौशांबी जनपद में सिपाही अजय कुमार सिंह की है तैनाती.

➡️प्रयागराज- मऊआईमा थाने के पूर्व प्रभारी समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज, मारपीट के मामले में कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा, फरवरी 2021 को हुई मारपीट के मामले में दर्ज हुआ था केस, तत्कालीन थाना प्रभारी पर शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं , कोर्ट के आदेश पर तत्कालीन थाना प्रभारी पर दर्ज हुआ मुकदमा, थाना प्रभारी समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश हुआ.

➡️गोरखपुर- 6 दिन बाद भी बेलीपार पुलिस के हाथ खाली, चोरों ने मोबाइल शॉप का शटर काट की थी चोरी, दुकानदार के मुताबिक 26 से 30 लाख की थी चोरी, कुछ दिन पूर्व भी ज्वैलरी की दुकान में हुई थी चोरी, बेलीपार क्षेत्र के सेवई बाजार का था मामला.

➡️गोरखपुर- 4 दिन बाद भी खजनी पुलिस के हाथ खाली, शातिर चोरों ने 3 घरों को बनाया था निशाना, चोर 2 घरों में चोरी करने में रहे थे कामयाब, अरविंद सिंह के मकान से 8 लाख की चोरी , सुग्रीव सिंह के घर से 4 लाख की चोरी की थी, गोरखपुर के खजनी क्षेत्र के भलुआन का मामला.

➡️झांसी- बेतवा नदी का जलस्तर बढ़न से मचा हड़कंप, पुलिस ने नदी किनारे बसे गांव वालों को अलर्ट किया, बिना वजह नदी के किनारे न जाए,बेतवा का जलस्तर बढ़ा, थाना प्रभारियों को लाइफ जैकिट और लाइफ रिंग दी गई .

➡️आगरा- यमुना नदी के तेज बहाव में भूसा,अनाज का कूप बहा , कूप के साथ 3 ग्रामीण भी बह गये यमुना की बाढं में , स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बचाने के किए जा रहे प्रयास, बाह के बटेश्वर क्षेत्र की यमुना नदी में तेज बहाब.

➡️आगरा- आगरा में युवक की हत्या कर फेंका गया शव, युवक का शव मिलने से इलाके में फैसी सनसनी, कल से घर से गायब था मृतक,प्लॉट में मिला शव, धारदार हथियार से प्रहार कर की गई युवक की हत्या, मृतक परिजनों ने युवक की हत्या की जताई आशंका, आगरा के थाना डौकी क्षेत्र के कुंडोल का मामला.

➡️मेरठ- पूर्व CM अखिलेश यादव 20 जुलाई को आयेगें मेरठ, सपा नेता फुरकान की बहन की शादी में आएंगे, सरूरपुर में आयोजित होगा शादी का कार्यक्रम, राली चौहान गांव भी जा सकते हैं अखिलेश यादव, राली चौहान में 6 कांवड़ियों की करंट से मौत हुई.

➡️मेरठ- गाजियाबाद सड़क हादसे में 6 की मौत का मामला, राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने परिवार को दी मदद, 2 लाख रूपये की आर्थिक मदद का चेक प्रदान किया, धनपुर गांव के नरेन्द्र यादव के परिवार के साथ हादसा, हादसे के बाद हुई शोकसभा में पहुंचे हर पार्टी के नेता, गाजियाबाद एक्सप्रेसवे पर कार को बेकाबू बस ने रौंदा था.

➡️कन्नौज- शिक्षक पर हुए जानलेवा हमले का मामला, चार दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर आरोपी, गिरफ्तारी न होने से शिक्षको व कोचिंग संचालकों में दहशत, पुलिस ने 3 नामजद व 8 अज्ञात आरोपियों मामले दर्ज किया, 14 जुलाई को विद्यालय जाते समय किया था जानलेवा हमला, तिर्वा कस्बे के जवाहर नगर मोहल्ले का मामला.

➡️बलिया- युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला, नौकरी के नाम पर युवक से ठगी हुई थी, युवक से लाखों रुपये की ठगी की गई थी, ब्याज पर लिए पैसों से परेशान था मृतक, सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली थी, 3 लोगों के खिलाफ साहूकारी एक्ट में केस दर्ज, पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा किया दर्ज.

➡️बदायूं- सड़क किनारे अचेत अवस्था में मिला अज्ञात युवक, पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, अज्ञात युवक की शिनाख्त में जुटी थाना पुलिस, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रोडवेज स्टैंड का मामला.

➡️बागपत- बंद पेट्रोल पंप से चोरो ने की हजारों रुपए की चोरी, पेट्रोल पंप का ताला तोड़कर हजारों का सामान चोरी, कैमरे, पेट्रोल मशीन समेत कीमती सामान किया चोरी, पेट्रोल पंप मालिक ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग, पुलिस ने मुकदमा दर्ज पर मामले की जांच की शरू, चांदीनगर क्षेत्र के ढिकौली रटौल मार्ग का मामला.

➡️बागपत- पूर्व फौजी के मकान की छत पर मिला बच्चे का भ्रूण, मकान की छत पर बच्चे का भ्रूण मिलने से आक्रोश, ग्रामीणों ने बच्चे के भ्रूण की जानकारी पुलिस को दी, महिला का गर्भपात करने के बाद छत पर फेंका भ्रूण, करीब चार महीने का बताया जा रहा है बच्चे का भ्रूण, पुलिस ने बच्चे के भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खेकड़ा क्षेत्र के शाह गार्डन कॉलोनी का पूरा मामला.

➡️बागपत- संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत का मामला, परिजनों की तहरीर पर पांच के खिलाफ हुआ केस दर्ज, पति, सास, ससुर समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज, देहज हत्या की धाराओं के पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, घर में पंखे पर फांसी पर लटका मिला था महिला का शव , दोघट थाना क्षेत्र के रहतना गांव का मामला.

➡️बागपत- बाजार में गई किशोरी हुई लालता, 15 वर्षीय किशोरी बाजार से लापता, पुलिस ने केस दर्ज कर शरू की तलाश, सिंघवाली अहीर क्षेत्र के कस्बा सराय का मामला.

➡️शामली- ट्रैफिक पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप, चालक ने अवैध वसूली करने का आरोप लगाया, मेरठ-करनाल हाईवे पर ट्रैफिक पुलिस मौजूद थी, पंजाब से कानपुर जा रहा था ट्रक चालक, सीट बेल्ट के नाम पर अवैध वसूली का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, सिंभालका फ्लाईओवर के पास का मामला.

➡️लखीमपुर- लखीमपुर में शारदा नदी के कटान से सहमे लोग, नदी कटान में मकान और फसल सब कट जा रहा, कटान से बचने के लिए मकानों से मलबा निकाल रहे लोग, कटान के चकते लोगों का पलायन, खुले में रह रहे पीड़ित, ग्रामीणों का किसी तरह की सुनवाई न होने का आरोप, गोला तहसील के कोरियाना में हो रहा भीषण नदी कटान.

➡️हापुड़- भ्रूण लिंग परीक्षण की सूचना पर पड़ा छापा, स्वास्थ विभाग की टीम ने मौके से मारा छापा, घर के अंदर पोर्टेबल मशीन से चल रहा था धंधा, मशीन से चल रहा था भ्रूण लिंग परीक्षण का धंधा, हरियाणा से भ्रूण लिंग परीक्षण के लिए आई महिला, हरियाणा,स्वास्थ विभाग की टीम से ग्रामीणों नोंकझोक, छापेमारी के दौरन आरोपी मशीन लेकर मौके से फरार, स्वास्थ विभाग की टीम ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, हापुड़ के थाना बहादुरगढ़ के गांव कनौर का मामला.

➡️हरदोई- श्री रामलीला मेला समिति की कार्यकारिणी भंग, पुनर्गठन शुरु, अनमोल गुप्ता नए महामंत्री बने , अध्यक्ष संजय मिश्रा ने आहुत बैठक में की घोषणा, शाहाबाद की पठकाना रामलीला का मामला.

➡️हापुड़- सड़क किनारे घायल मिले युवक की अस्पताल में मौत, चार युवकों के साथ कांवड़ लेने आया था मृतक युवक, हत्या को सड़क हादसा दिखाने का दोस्तों पर आरोप, सड़क किनारे बुलेट के नीचे दबा मिला था घायल युवक, हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र के बागड़पुर जंगल का मामला.

➡️सम्भल- ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने खाया कीटनाशक, अस्पताल में इलाज के दौरान युवती की हुई मौत, युवती को फोटो वायरल करने की धमकी मिल रही थी, परिजनों की तहरीर पुलिस आरोपी को किया गिरफ्तार, सम्भल कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️हापुड़- धोखाधड़ी कर कराया 17 बीघा जमीन का बैनामा, किसान के साथ धोखाधड़ी कर कराया जमीन का बैनामा, 5 बीघा जमीन की जगह 17 बीघा जमीन का बैनामा, बैनामा लेखक पर धोखाधड़ी से बैनामा करने का आरोप , विरोध करने पर बैनामा लेखक ने किसान को धमकाया, पीड़ित किसान ने अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार , हापुड़ के थाना धौलाना के बझेड़ा कला का मामला.

➡️सम्भल- संभल में पैदल मार्ग से जा रही महिला का अपहरण, कार सवार आधा दर्जन लोगों पर अपहरण का आरोप, 6 लोगों पर अपहरण कर बंधक बनाने का भी आरोप, पति की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज, आरोपी अभी भी फ़रार,जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, सम्भल के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- सड़क धंसने के चलते पलटा ट्रक, सड़क धंसने से बड़ा हादसा टला, ट्रक पलटने से सड़क पर लगा जाम, ट्रक को हटाने की कोशिश जारी है, शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र की घटना.

➡️सोनभद्र- ट्रेलर ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत ,क्रोशित लोगों ने वाराणसी शक्तिनगर मार्ग किया जाम , आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में जुटी पुलिस, शक्तिनगर थाना के बीना बस स्टैंड के पास की घटना.

➡️गाजियाबाद- पुलिसवालों पर कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज करने का मामला, 72 घंटे में ही केस को फर्जी करार देकर एक्सपंज कर दिया, महंत और उनकी पत्नी के साथ मारपीट करने का था आरोप, लोनी बॉर्डर के पूर्व थानाध्यक्ष समेत 35 पुलिसकर्मियों पर था आरोप, कोर्ट के आदेश पर 35 पुलिसवालों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी, 72 घंटे में ही मुकदमे में जांच कर क्लोजर रिपोर्ट दाखिल की गई.

➡️देहरादून- सब रजिस्ट्रार कार्यालय में धोखाधड़ी की जांच के आदेश, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने SIT गठन के आदेश दिए, जमीनों के दस्तावेज से छेड़छाड़ कर हुई थी धोखाधड़ी , SIT में 1 IPS,निबंधन विभाग से 2 अधिकारी शामिल होंगे, जालसाज गिरोह ने 1978 से 1990 के बीच की धोखाधड़ी.

➡️रुद्रप्रयाग- भारी बारिश में केदारनाथ हाइवे पर बड़ा हादसा, मलबे और बोल्डर की चपेट में आने रेस्टोरेंट तबाह, रेस्टोरेंट में मौजूद 2 लोग बताए जा रहे है लापता, बारिश के चलते केदारनाथ हाईवे 5 जगहों पर बंद, केदारनाथ हाईवे पर फाटा के पास हुआ हादसा, जगह-जगह मलबा आने से आवाजाही ठप,श्रद्धालु फंसे.

➡️चमोली- मोक्ष नदी ने घाट प्रखंड के सेरा गांव में बरपाया कहर, ग्रामीणों ने भाग कर बचाई जान,खेत खलिहान तबाह, बाढ़ के कारण तटबंध टूटे,एक घराट बड़ा हिस्सा बहा, नदी के तेज बहाव से आवासीय मकानों को खतरा.

➡️दिल्ली- विपक्ष और एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक आज, बेंगलुरू में विपक्ष के 24 राजनीतिक दलों की बैठक, दिल्ली में NDA की बैठक में 38 दल शामिल होंगे, बीजेपी ने बुलाई NDA के सहयोगी दलों की बैठक, NDA की बैठक में LJP,लोसपा,हिंदुस्तान अवाम मोर्चा, निषाद,अपना दल,जनसेना,जननायक जनता पार्टी, एआईएमडीएमके,एनपीपी,सुभासपा भी शामिल होंगी.

➡️दिल्ली- DU की परीक्षाओं पर पड़ा बाढ़ का प्रभाव , DU ने जारी की रद्द हुई परीक्षाओं की नई तिथियां, रेगुलर,NCWEB,SOL के सेकेंड सेमेस्टर की परीक्षाएं रद्द, स्कूल और कॉलेज बंद होने से परीक्षाएं की गई रद्द , 18 जुलाई वाली परीक्षा अब 26 जुलाई को होगी, नए सेमेस्टर की शुरुआत में हो सकती है देरी.

➡️दिल्ली- 6 महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोप का मामला, सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज कोर्ट में पेश होंगे, राउज एवेन्यू कोर्ट में आरोपी के रूप में पेश होंगे बृजभूषण, कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान लेकर समन जारी किया था, 15 जून को 1500 से ज़्यादा पेज की चार्जशीट दाखिल की थी.

➡️दिल्ली- एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, दोपहर 12 बजे दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे पासवान, कल दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष से की थी मुलाकात.

➡️दिल्ली- विपक्ष और एनडीए की महत्वपूर्ण बैठक आज, बेंगलुरू में विपक्ष के 26 राजनीतिक दलों की बैठक, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव,RLD प्रमुख जयंत चौधरी, पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी शामिल होंगी, बिहार CM नीतीश कुमार,तेजस्वी यादव शामिल होंगे, कल डिनर पर विपक्षी नेताओं की हुई थी बातचीत, 2024 चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियां बना रही रणनीति, दिल्ली में NDA की बैठक में 38 दल शामिल होंगे, बीजेपी ने बुलाई NDA, के सहयोगी दलों की बैठक, NDA की बैठक में LJP,लोसपा,हिंदुस्तान अवाम मोर्चा, निषाद,अपना दल,जनसेना,जननायक जनता पार्टी, एआईएमडीएमके,एनपीपी,सुभासपा भी शामिल होंगी.

➡️बेंगलुरू- बेंगलुरु में आज विपक्षी पार्टियों की बड़ी बैठक, 26 विपक्षी पार्टियों के नेता बैठक में रहेंगे मौजूद, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव,RLD प्रमुख जयंत चौधरी, पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी शामिल होंगी, बिहार CM नीतीश कुमार,तेजस्वी यादव शामिल होंगे, कल डिनर पर विपक्षी नेताओं की हुई थी बातचीत, 2024 चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियां बना रही रणनीति.

Related Articles

Back to top button