उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें…

07.06.2023
➡लखनऊ- सपा प्रमुख से मिलेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री, ,, आज लखनऊ आएंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल , पंजाब सीएम भगवंत मान साथ में रहेंगे मौजूद, सांसद संजय सिंह, शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना भी रहेंगी मौजूद, राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा भी साथ आ रहे हैं , दोपहर 2.30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर आएंगे सभी, सपा कार्यालय पहुंचकर अखिलेश यादव से करेंगे मुलाकात , दोनों नेता संयुक्त रूप से मीडिया से होंगे रूबरू .

➡सुल्तानपुर- कुड़वार पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा, आरोपी किशोर ने दिया था वारदात को अंजाम,, दिवंगत मां और पिता को गाली देने पर मारी थी गोली, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी मौत, कोर्ट के आदेश पर आरोपी को भेजा गया बाल संरक्षण गृह , कुड़वार थानाध्यक्ष गौरीशंकर पाल ने किया मामले का खुलासा.

➡लखनऊ- मोहनलालगंज पुलिस का अवैध खनन पर शिकंजा,तालाब की जमीन पर कई दिनो से हो रहा था खनन, भागूखेड़ा चौकी इंचार्ज के नेतृत्व में टीम ने मारा छापा, दो जेसीबी मशीने व मिट्टी लदे दो ट्रैक्टर-ट्राली पकड़े, चारो वाहनों को कोतवाली लाकर पुलिस ने किया सीज.

➡सुल्तानपुर- कार और बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में बाइक सवार हुआ घायल, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया, गोसाईगंज थाना क्षेत्र के द्वारिका गंज चौकी का मामला.

➡कानपुर – कन्नौज में पुलिस की पिटाई ने पकड़ा तूल, बैकफुट पर आए एसपी कुंवर अनुपम सिंह, जांच के नाम पर खुद को बचाने का प्रयास किया, एडीजी ने मामले की जांच के लिए गठित की कमेटी, बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने एसपी पर लगाए है आरोप.

➡नोएडा – बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा आज, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे टिफिन पर चर्चा, यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी टिफिन बैठक में रहेंगे मौजूद, पश्चिमी यूपी अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया होंगे शामिल, कार्यक्रम में 185 पदाधिकारियों को बुलाया गया.

➡बस्ती – गैंगरेप के बाद निर्ममता से हत्या का मामला, हत्या के विरोध में सड़क पर उतरे ग्रामीण, तीनों रेपिस्टों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े, मामले में पुलिस दो आरोपियों को कर चुकी है गिरफ्तार, एक आरोपी कुंदन सिंह पुलिस की गिरफ्त से दूर, पुलिस आलाधिकारी के समझाने पर प्रदर्शन हुआ समाप्त, गौर थानाक्षेत्र के बीरऊपुर गांव का मामला.

➡सहारनपुर- अधिकारियों और ठेकेदारों की मिलीभगत आई सामने, दोनों में हुई पैसे की बंदरबांट , नई हाईटेंशन लाइनें चढ़ी भ्रष्टाचार की भेंट, ग्रामीण क्षेत्रों के लिए बनाई गई अलग से नई हाईटेंशन लाइन, लाइनों में लगाया गया हैं घटिया क्वालिटी का केबल, लाइन के केबल में जगह जगह लगी रहती हैं आग, बेहडा संदल सिंह बिजली घर से जुड़े है सभी गांव, मांडला, दतौली मुगल, लंढोरा, बिशनपुर आदि का मामला.

➡बलिया – रसड़ा नगर पालिका अध्यक्ष पर केस दर्ज, साथ ही 9 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज,कोर्ट के आदेश पर मुकदमा हुआ दर्ज, मंदिर की जमीन को तहसील कर्मचारियों संग मिल की धोखाधड़ी, धोखाधड़ी से आरोपियों द्वारा कब्जा कराया गया, रसड़ा कोतवाली अंतर्गत चेयरमैन विनय जयसवाल पर केस.

➡आगरा- बाह विधान सभा में कराये गये 1065 करोड के विकास , केन्द्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर विधायक ने दी जानकारी , ग्रामीण क्षेत्र को सड़क के माध्यम से जोड़ा गया तहसील से , बिना भेद भाव के करायें गये विकास कार्य- पक्षालिका सिंह.

➡मुरादाबाद – एक्शन में आई पुलिस, दबंगों द्वारा खुलेआम धज्जियां उड़ाए जाने का मामला,यातायात नियमों की जमकर उड़ी धज्जियां, 4 स्टंटबाज़ रईसज़ादो को पुलिस ने किया गिरफ्तार,4 गाड़ियों को भी पुलिस ने कब्जे में लिया, दबंगों ने कार के बोनट पर रख तलवार से काटा था केक, थाना सिविल लाइंस पुलिस ने मुकदमा किया पंजीकृत.

➡रायबरेली- सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत,तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी जोरदार टक्कर,टक्कर लगने से ऑटो के उड़े परखच्चे, हादसे में ऑटो चालक की हुई मौत, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, जांच की शुरू, मिलएरिया थाना क्षेत्र के देवनंदपुर के पास की घटना.

➡बलिया – एसडीएम सदानंद सरोज रसड़ा के विरुद्ध केस दर्ज, RTI के तहत गलत जानकारी देने पर पर हुई कार्रवाई, कोर्ट के आदेश पर लेखपाल और कानूनगो पर भी केस दर्ज, मानचित्र में भी हेराफेरी कर गलत सूचना देने का आरोप,कोतवाली अंतर्गत SDM, कानूनगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज.

➡कोटद्वार- सूबे में पिछले 5 महीने में हुई 13 बाघ-बाघिनों की मौत, मर रहे बाघों से वन्यजीव प्रेमियों को पहुंचा आघात,सबसे अधिक मौतें कुमाऊं के सेंट्रल तराई क्षेत्र में हुई, कालागढ़ टाइगर रिजर्व में पिछले एक माह में 2 बाघों की मौत.

➡दिल्ली- खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का ट्वीट, ट्वीट कर पहलवानों को बातचीत के लिए आमंत्रित किया, कहा सरकार पहलवानों की समस्या के लिए चर्चा को तैयार,खाप पंचायत में भी सरकार ने बातचीत के लिए कहा था- खेलमंत्री,बीते दिनों गृहमंत्री अमित शाह से मिले थे पहलवान ,अब खेल मंत्री ने अनुराग ठाकुर ने किया आमंत्रित.

➡दिल्ली-प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में आज कैबिनेट बैठक, प्रधानमंत्री आवास पर सुबह 10.30 बजे कैबिनेट बैठक शुरू .

Related Articles

Back to top button