उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें…..

15.06.2023

➡लखनऊ- एलडीए की दुकानों से हो रही अवैध उगाही , अवैध रूप से किराये पर उठाकर हो रही उगाही , विराजखंड-4 में एलडीए की दुकानों पर कब्जा , बड़ा सिंडिकेट कर रहा हैं धन उगाही का काम , एलडीए के अफसर अवैध रूप से करा रहे कब्जा , विभिन्न योजनाओं के खाली पड़े आवास पर कब्जा, फ्लैट और दुकान पर अवैध रूप से करा रहे कब्जा , एलडीए के इलाकाई इंजीनियरों,अफसरों का खेल, गोमती नगर के विराजखंड-4 का मामला.

➡लखनऊ- 7 दिन की मियाद पूरी पर एसआईटी की जांच अधूरी, जीवा हत्याकांड प्रकरण में SIT जांच की मियाद पूरी, जांच की मियाद पूरी,अभी मामले में जांच अधूरी है , इसलिए तय समय पर रिपोर्ट नहीं सौंपी जा सकी, तीन से चार दिन का वक्त और लग सकता है, 7 दिन में एसआईटी को जांच रिपोर्ट सौंपना था , 7 दिन पूरा होने के बाद भी जांच अभी अधूरी है.

➡लखनऊ- अतीक के करीबियों के ठिकानों पर ईडी का छापा, प्रयागराज, लखनऊ, नोएडा और दिल्ली में कार्रवाई, करीबियों की कंपनियों में अतीक ने करोड़ों खपाए, 24 से ज्यादा करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी हुई.

➡लखनऊ- अंग्रेजी की पढ़ाई करने वाले छात्र निष्कासित होंगे, ऐसे छात्र दारुल उलूम से होंगे निष्कासित, दारुल उलूम के शिक्षा विभाग के प्रभारी का फरमान, आदेश न मानने वालों को संस्थान निष्कासित करेगा, कोई भी छात्र दूसरी भाषा का ज्ञान अर्जित नहीं कर सकेगा.

➡लखनऊ- परिवार कल्याण महानिदेशक के लिपिक पर केस, आय से अधिक संपत्ति का मुकदमा दर्ज किया गया, लिपिक आशीष कुमार सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज, अपनी आय से 15.93 लाख रुपए अधिक खर्च किए, भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में FIR दर्ज, 8 मार्च 2021 को आशीष के खिलाफ जांच शुरू हुई थी.

➡लखनऊ- UPSSSC कराएगा पुनः परीक्षा का आयोजन, ग्राम विकास अधिकारी, ग्राम पंचायत अधिकारी की परीक्षा, 1953 पदों के लिए 26 और 27 जून को होगी परीक्षा, 4 पालियों में 18 मंडल मुख्यालयों पर होगी परीक्षा, इस भर्ती परीक्षा में 14.27 लाख परीक्षार्थी होंगे शामिल, पहले हुई परीक्षा में धांधली में परीक्षा रद्द की गई थी, सरकार ने 25 मार्च 2021 को परीक्षा रद्द कर दी थी.

➡लखनऊ- 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस , चुनाव से पहले कांग्रेस का रुख दलित वोटर्स की ओर, दलित वोट बैंक को जोड़ने के लिए शिविर लगाएंगे, दलित समाज को जोड़ने के लिए गांवों में शिविर लगाएंगे, वोटरों को जोड़ने के लिए गांवों में शिविर लगाएगी कांग्रेस.

➡लखनऊ- मार्च में हुई बिजली हड़ताल से जुड़ी खबर, हड़ताल में शामिल पदाधिकारियों की संपत्ति की होगी जांच, हड़ताल की अगुवाई करने वाले पदाधिकारियों की संपत्ति की जांच, बिजली संगठन के पदाधिकारियों की संपत्ति की होगी जांच, SP विजिलेंस ने बिजली कंपनियों से मूल दस्तावेज मांगे, मार्च में हुई हड़ताल में शामिल कई अभियंता निलंबित हैं, हड़ताल पर रोक के बाद भी कई संगठन हड़ताल पर गए थे, हड़ताल के लिए उकसाने वालों को निलंबित किया गया था, जितेंद्र सिंह, प्रभात सिंह, जय प्रकाश भारतीय की मुश्किलें बढ़ीं, चंद्र भूषण उपाध्याय और मोहम्मद वसीम की मुश्किलें बढ़ीं.

➡लखनऊ- अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर होंगे कार्यक्रम, प्रदेश की 58000 ग्राम पंचायतों में होंगे कार्यक्रम , सभी 762 नगरीय निकायों में भी होंगे कार्यक्रम , 15 से 21 जून तक मनाया जा रहा योग सप्ताह , आज इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होगा शुभारंभ, मंत्री जयवीर सिंह और दयाशंकर दयालु करेंगे शुभारंभ , 10 बजे मंत्री अरुण सक्सेना भी कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ- श्रद्धालुओं के लिए नवंबर तक शुरू होगा रामपथ , अयोध्या में रामपथ और भक्तिपथ जनता को सौंपे जाएंगे, अयोध्या में 5 तरह के पथों का किया जा रहा निर्माण , पंचकोसी मार्ग, जन्मभूमि पथ, 14 कोसी मार्ग पर काम, मजदूर लगाकर 3 शिफ्टों में तेजी से चल रहा है काम.

➡लखनऊ- शिक्षकों का तबादला आवेदन अब 17 जून तक, तबादला प्रक्रिया में आ रही दिक्कतों के चलते फैसला, डाटा, आवेदन में कमियों में सुधार का मिला समय, कमियों में सुधार के लिए शिक्षक BSA को आवेदन देंगे, आवेदनों के सत्यापन के लिए कमेटी का गठन हुआ.

➡लखनऊ- फिनो बैंक में ‘खाता खोलने पर रोक लगाई गई, सरकारी योजना संबंधी खाता खोलने पर रोक , 200 करोड़ से ज्यादा का है छात्रवृत्ति घोटाला, बैंक पर शिकंजा, 200 करोड़ से ज्यादा का घोटाला, फिनो पेमेंट्स बैंक के अधिकारी,एजेंट हैं आरोपी , अधिकारी,एजेंट हैं आरोपी एसआईटी कर रही जांच.

➡लखनऊ- छुट्टियों के बीच योग के लिए खोले जाएंगे सरकारी स्कूल, 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर खुलेंगे सभी स्कूल, प्रदेश के बेसिक स्कूलों को योग दिवस पर खोला जाएगा, विद्यालयों के छात्र योगाभ्यास के कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा , इस मौके पर कई प्रतियोगिताओं का किया जाएगा आयोजन , पहले 3 स्थान पाने वाले छात्रों को किया जाएगा पुरस्कृत.

➡लखनऊ- समान नागरिक संहिता को लेकर फिर से हलचल तेज , विधि आयोग ने जनता और धार्मिक संगठनों की मांगी राय , राय भेजने के लिए 30 दिन का दिया गया समय , जल्द विधि आयोग इस विषय पर काम कर देगा रिपोर्ट , 2016 में UCC को विधि आयोग के पास भेजा गया था.

➡लखनऊ- कुशीनगर में आग में जलकर 6 की मौत मामला, CM योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया, CM योगी ने जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख मुआवजे का एलान, दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराया जाए- CM, कुशीनगर में रामकोला के वार्ड नं 2 बापू नगर की घटना.

➡अयोध्या- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, अयोध्या एक धार्मिक नगरी है- सीएम योगी, यहां मांस, शराब का सेवन प्रतिबंधित होना चाहिए- CM, अयोध्या में संतों ने सीएम योगी से मुलाकात की, श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारी CM से मिले, चंपत राय और अन्य पदाधिकारियों ने की मुलाकात.

➡गोरखपुर- 22 जून को होगा सामूहिक विवाह कार्यक्रम, 22 जून को परिणय सूत्र में बंधेंगे 1500 जोड़े, सीएम आशीर्वाद देने के लिए उपस्थित रहेंगे, समाज कल्याण विभाग की ओर से कार्यक्रम, चंपा देवी पार्क में आयोजित होगा कार्यक्रम.

➡गोरखपुर- गोरखनाथ मंदिर में आज से योग शिविर, 7 दिवसीय योग शिविर आज से शुरू हुई, स्मृति सभागार में होगा योग शिविर.

➡हापुड़- प्राधिकरण, अवैध प्लाटिंग पर चला प्राधिकरण का बुलडोजर , प्राधिकरण ने 11 स्थानों से अतिक्रमण हटाया, बुलडोजर चलाकर अवैध कॉलोनियों को ध्वस्त किया , प्राधिकरण की कार्रवाई से भूमाफियाओं में हड़कंप, अवैध प्लाटिंग का कारोबार कर रहे हैं भूमाफिया, पिलखुवा समेत 11 स्थानों पर हुई कार्रवाई.

➡हापुड़- बारात में आई महिलाओं से छेड़छाड़ की वारदात, दबंगों ने कार सवार महिलाओं से की छेड़छाड़,विरोध करने पर दबंगों ने लाठी डंडों से पीटा, मारपीट के दौरान लाठी डंडों से कार में की तोड़फोड़, पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस, हापुड़ के हाफिजपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡हापुड़- हापुड़ पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को किया गिरफ्तार, लुटेरी दुल्हन समेत गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार , शादी का झांसा देकर ठगी,चोरी करता था गिरोह, भोले भाले अविवाहित लोगों को बनाते थे शिकार, शादी कर घर से नगदी,ज्वैलरी करते थे चोरी, लुटेरी दुल्हन कई जगह घटनाओं को दे चुकी अंजाम, पुलिस ने 70 हजार की नगदी,आभूषण किया बरामदm पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡बुलंदशहर- बीबी नगर में कुआ पूजन के दौरान दलितों पर हमला, गर्भवती महिला के पेट पर लात मारकर किया घायल , कई घंटे बाद होश आने पर महिला,लोग पहुंचे थाने , पुलिस ने महिला को भेजा अस्पताल,केस दर्ज किया, बीबीनगर थाना क्षेत्र के कटक गांव का मामला.

➡बस्ती- कप्तानगंज पुलिस पर परिजन लगा रहे आरोप, मंगलवार को युवक का नदी में मिला था शव , सिर,गर्दन,आंख पर मिले थे चोट के निशान, 3 लोगों पर हत्या कर शव नदी में फेंकने का आरोप, कप्तानगंज के बघौडा गांव के पास की घटना.

➡बिजनौर- कार में प्रेमिका के अपहरण करने का मामला, प्रेमी ने अपहरण की वारदात को दिया था अंजाम, पुलिस ने प्रेमी समेत मां,भाभी पर किया केस दर्ज, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी, शहर बिजनौर के कलेक्ट्रेट के बाहर का मामला.

➡मिर्जापुर- सीएमओ कार्यालय पर भिड़े दो बाबू, पत्रावली को लेकर हुआ दोनों में झगड़ा, बहस के दौरान शुरू हुई दोनों में मारपीट, एडी कार्यालय,सीएमओ कार्यालय के हैं बाबू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, शहर कोतवाली के सीएमओ कार्यालय का मामला.

➡ मिर्जापुर- जिले में जमीन विवाद के मामले में हो रही मनमानी, पुलिस का सहयोग लेकर दबंग कर रहे हैं लोगों को परेशान, बीजेपी नेता पर जमीन कब्जा कराने का आरोप, बिना किसी आदेश के परेशान कर रही थी पुलिस, मड़िहान थाना क्षेत्र खुटारी गांव का मामला.

➡हाथरस- डीसीएम और मैजिक की भीषण भिड़ंत, मैजिक में सवार 2 श्रद्धालुओं की मौत, करीब डेढ़ दर्जन श्रद्धालु गंभीर घायल , खाटू श्याम मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे, सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, 6 लोगों की हालत गंभीर,आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर, पुलिस ने मैजिक,डीसीएम को कब्जे में लिया, कोतवाली गेट के बिजली घर के निकट की घटना.

➡मेरठ- बीजेपी नेत्री के अश्लील वीडियो वायरल का मामला, बीजेपी पार्षद रविन्द्र सिंह को जमानत मिली, बीजेपी नेता रविन्द्र नागर ने दी जमानत याचिका, बीजेपी के कई दिग्गजों के खास है आरोपी नेता, बीजेपी नेत्री पर कोर्ट में हुए हमले में FIR नहीं, कोर्ट में हमले के मामले में सीओ कर रहे हैं जांच, निगम चुनाव की रंजिश में वीडियो वायरल किया , भावनपुर में दर्ज हुआ था वीडियो वायरल का केस.

➡मेरठ- वकील का अश्लील वीडियो वायरल का मामल, केस के कथित किडनैप नाबालिग कर्मी बरामद, आज कोर्ट में नाबालिग पीड़िता के 164 के बयान, पीड़िता ने वकील पर लगाये थे दुष्कर्म के आरोप, बार में शिकायत के बाद निष्काषित हुआ है वकील, वीडियो कांड में अभी एक और पीड़िता है लापता, दूसरी पीड़िता का वीडियो वायरल,सुसाइड की धमकी.

➡मेरठ- बीजेपी नेता के दुष्कर्मी भाई की गिरफ्तारी नहीं, बिहार की अनाथ बेटी का किया था यौन शोषण, सत्ता के रसूखों के चलते पुलिस ने केस दबाया, शहर में घूम रहे आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई, बीजेपी नेता कौशल चौहान का भाई है आरोपी, आरोपी योगेन्द्र की पत्नी सरकारी डॉक्टर है, आरोपी की पत्नी से पीड़िता ने की थी शिकायत, घर में कई साल तक होता रहा पीड़िता का शोषण, मेडिकल थाने में केस दर्ज, महीनों बाद भी फरारी.

➡मेरठ- ITI की जमीन पर मारूति सर्विस सेंटर का मामला, जिला प्रशासन में दब गयी मामले की जांच, सब चुप, तान्या ऑटोमोबाइल को लीज कर दी कॉलेज की जमीन, करोड़ों रूपये की बेशकीमती जमीन पर हुआ कब्जा, लीज के बहाने सिविल वाद से जमीन हड़पने की साजिश, पूरे यूपी में ITI की जमीन देने का इकलौता केस है, तान्या के मालिक हर्ष गर्ग के नौकरशाहों से गहरे संबंध, लखनऊ में बैठे अफसर ने मामले में फाइल दबा दी है, शहर के बीचोंबीच करोड़ों की जमीन पर अवैध कब्जा, मेरठ शहर के आईटीआई बच्चा पार्क की जमीन घिरी.

➡मेरठ- PVVNL के 200 अभियंताओं से होगी वसूली, ट्रांसफार्मर फुंकने में अभियंता की जिम्मेदारी तय, 200 से अधिक अभियंताओं पर मिसलेनियस डाला, 1500 से ज्यादा ट्रांसफार्मर फुंकने में 1.5 करोड़ वसूली, अभियंताओं के वेतन में से काटा जायेगा वसूली धन.

➡मेरठ- डॉ. अंजली गर्ग की हत्या का मामला, तमंचा मुहैया कराने वाला बदमाश गिरफ्तार, कुनाल सागर उर्फ गोल्डी ने दिये थे तमंचे, कुनाल के दिये तमंचों से की गयी थी हत्या, घर के दरवाजे पर हुई थी अंजली की हत्या, टीपीनगर के न्यू मेवला इलाके की वारदात.

➡बागपत- महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने एसपी से कार्रवाई की मांग की,आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग,SP ने जल्द कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया, दोघट थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡बागपत- दो पंचायत सचिवों को महंगी पड़ी लापरवाही, DM ने एक पंचायत सचिव को किया निलंबित, सांकरौद गांव के सचिव सोनू को किया निलंबित, दूसरे सचिव को भेजा कारण बताओ नोटिस.

➡बागपत- कबूतरों की उड़ान पर सट्टा लगाने का मामला, पुलिस ने 20 के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज, 12 नामजद समेत 20 के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कबूतरों को उड़ाकर लगाते थे हजारों का सट्टा , रमाला थाना क्षेत्र के किरठल गांव का मामला.

➡बागपत- पुलिसकर्मी की आईडी हैक कर मांगे रुपए, पुलिस कर्मी के फेसबुक दोस्तों से मांगे रुपए, फेसबुक पर लैपटॉप लेने के नाम पर मांगे रुपए, आरोपी ने एक दर्जन लोगों से मांगे हजारों रुपए, पीड़ित ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की, बागपत परिवहन शाखा में तैनात है पीड़ित सिपाही.

➡बागपत- विद्युत विभाग टीम ने कई स्थानों पर की छापेमारी, छापेमारी के दौरान 5 घरों में पकड़ी बिजली चोरी, मकानों के कटिया डालकर हो रही थी बिजली चोरी, विद्युत जेई ने पांच के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज , बिजली थाने में बिजली चोरी का हुआ मुकदमा दर्ज, खेकड़ा तहसील क्षेत्र के कई स्थानों पर छापेमारी.

➡सहारनपुर- देवबंद में दारुल उलूम के शिक्षा विभाग का तुगलकी फरमान, अंग्रेजी की पढ़ाई करने वाले मदरसा छात्र होंगे निष्कासित, शिक्षा विभाग के प्रभारी मौलाना हुसैन हरिद्वारी का आदेश, दारुल उलूम में अंग्रेजी की पढ़ाई कर रहे छात्र हुए परेशान, अंग्रेजी या किसी अन्य भाषा की पढ़ाई पर निष्कासित होंगे, अरबी, उर्दू छोड़कर किसी अन्य भाषा की पढ़ाई की इजाजत नहीं, दारुल उलूम के ऐसे फरमान से मदरसा छात्रों में मायूसी छाई.

➡हमीरपुर- तमंचा के साथ दबंग की फोटो हुई वायरल , पिता और पुत्र के बीच मामूली विवाद हुआ था, दबंग पिता ने तमंचा दिखाकर बनाया था दबाव, बेटे की शिकायत पर पिता को गिरफ्तार किया, जरिया क्षेत्र के रिगवारा गांव का मामला.

➡सम्भल – महिला को 4 दबंग महिलाओं ने जमकर पीटा, पति की गुमशुदगी की तहरीर देने जा रही थी , महिला को बीच सड़क पर की जमकर पिटाई, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल , चंदोसी कोतवाली के पास का मामला.

➡सम्भल – संभल में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट का मामला , आरोपी फैक्ट्री मालिक साबिर के खिलाफ केस दर्ज , गंभीर धाराओं में केस दर्ज,किया गया गिरफ्तार, गुन्नौर कोतवाली के सराय मोहल्ले का मामला.

➡सम्भल- सीबीआई इंस्पेक्टर बता कर रोडवेज में सफर, बिना टिकट यात्रा करने की कर रहा था कोशिश, रोडवेज परिचालक की कर रहा था पिटाई , परिचालक के टिकट काटने पर भड़का यात्री , सूचना पर पहुंची पुलिस ने किया गिरफ्तार , आरोपी के खिलाफ परिचालक ने कराया केस दर्ज, चंदोसी से दिल्ली जा रही थी रोडवेज बस, सम्भल कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡मुरादाबाद- मामूली कहासुनी में दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ईंट से किया हमला, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लिया, नागफनी के श्री झारखंडी शिव मंदिर की घटना.

➡बांदा- जनपद में लगातार जारी है भीषण विद्युत कटौती, फाल्ट के नाम पर हो रही अघोषित विद्युत कटौती, लोगों को करना पड़ रहा तमाम दिक्कतों का सामना.

➡बांदा- तेज रफ्तार दो बाइकें आपस में टकराईं, हादसे में बाइक से गिरी महिला की मौत, पीछे से आ रही ट्रक में चपेट में आने से मौत, सभी घायलों को भेजा गया जिला अस्पताल , शहर क्षेत्र के बांदा-बिसंडा मार्ग की घटना.

➡बरेली- किसान की धारदार हथियार से हत्या , जमीनी विवाद में घटना को दिया अंजाम, घटना में दूसरे समुदाय का आरोपी भी घायल , इलाज के दौरान घायल की अस्पताल में मौत, शेरगढ़ थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव की घटना.

➡बस्ती- गांव के लोगों के साथ कमाने गया युवक लापता , परिजन जता रहे युवक के साथ अनहोनी की आशंका , साथ गए युवक से पूछने पर नहीं दे रहे सही जानकारी, हरैया के मुरादीपुर उग्रसेन नगर का मामला.

➡वाराणसी- वाराणसी से 3 साल बाद बैंकॉक के लिए फ्लाइट , विमानन कंपनी का शेड्यूल,27 अक्टूबर से यात्रा, इंडिगो, एयर इंडिया भी कर सकते हैं संचालन, बैंकॉक की फ्लाइट का संचालन 2020 से था बंद, कोरोना काल के दौरान 2020 से बंद था संचालन.

➡मुरादाबाद- 6 खाद्य पदार्थों के नमूने जांच में हुए फेल, रेलवे स्टेशन की कैंटीन से लिये गए थे नमूने, स्टेशन के पास की दुकानों से लिये थे नमूने, फूड सेफ्टी ऑन व्हील्स वैन को स्टेशन ले जाया गया, खाद्य विभाग के कई अधिकारी रहे मौजूद.

➡बाराबंकी- प्रबुद्ध जन सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन, मेयो अस्पताल में सम्मेलन का आयोजन, भाजपा महा अभियान के तहत सम्मेलन, भूपेंद्र सिंह चौधरी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, सफेदाबाद स्थित मेयो अस्पताल में कार्यक्रम.

➡अलीगढ़- कल से लापता युवक का मिला शव, मृतक युवक के शरीर पर चोट के निशान, पीड़ित परिजनों ने हत्या की जताई आशंका, इगलास इलाके के बलीपुर गांव की घटना.

➡उत्तरकाशी-पुरोला महापंचायत मामला नैनीताल हाईकोर्ट पहुंचा, आज नैनीताल हाईकोर्ट में मामले की हो सकती है सुनवाई, आज होनी थी पुरोला में हिंदूवादी संगठनों की महापंचायत, आज होने वाली महापंचायत रद्द, धारा 144 लागू की गई, उत्तरकाशी की सीमाएं सील की गईं, भारी पुलिस तैनात, मुस्लिम को 15 जून तक शहर छोड़ने को कहा गया था, तनाव के बीच 3 मुस्लिम परिवारों ने छोड़ा पुरोला शहर, लव जिहाद के मामले को लेकर बुलाई गई थी महापंचायत.

➡गुजरात- गुजरात के तट से आज टकराएगा बिपरजॉय तूफान, सौराष्ट्र, कच्छ के तटीय इलाकों से टकराएगा बिपरजॉय, पुलिस, प्रशासन, एसडीआरएफ और NDRF अलर्ट मोड पर, तूफान के दौरान हवा की रफ्तार 150 किमी/घंटा होगी, हालात से निपटने के लिए एनडीआरएफ और सेना लगी, NDRF और सेना की 33 टीमें गुजरात में लगाई गई हैं, लगभग एक लाख लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेजा गया.

➡दिल्ली- लंदन के इंडियन हाईकमीशन पर हमले का मामला, राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने के मामले में फोटो जारी, NIA ने 45 लोगों के फोटो जारी कर पहचान की अपील की, इससे जुड़ी कोई भी जानकारी NIA को जारी करें.

➡दिल्ली- महिला पहलवनों के यौन उत्पीड़न का मामला, मामले में पुलिस चार्जशीट दाखिल कर सकती है , बृजभूषण के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सकती है , मामले में दिल्ली पुलिस ने दो मुकदमें दर्ज किया हैं, दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो के तहत केस दर्ज किया है, जिसकी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जा सकती है, दूसरी चार्जशीट बालिग रेसलरों की होगी , राऊज एवेन्यू कोर्ट में दाखिल की जा सकती है.


Related Articles

Back to top button