उत्तरप्रदेशदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें………………………… 13.11.2023

शेखर न्यूज़ उत्तर प्रदेश

➡️गोरखपुर- सीएम योगी के गोरखपुर दौरे का दूसरा दिन, सीएम योगी ने लगाया जनता दरबार, दूर दूर से फरियाद लेकर आये फरियादी, CM ने एक एक करके सुनी सबकी फरियाद, अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के दिये निर्देश, पुलिस प्रशासन के अधिकारी रहे मौजूद, गोरखनाथ मंदिर में लगा जनता दर्शन.

➡️रायबरेली- उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से बड़ी खबर ,ऊंचाहार एनटीपीसी की 3 यूनिटें हुईं बंद , एनटीपीसी में पानी की समस्या से यूनिट बंद , तीनों यूनिट 210 मेगावाट विद्युत उत्पादन करती हैं, NTPC की यूनिट नम्बर 1,2 और 5 को किया बंद , NTPC के 6 यूनिटों में से 3 यूनिट बंद होने से संकट, NTPC में पानी की समस्या का हुआ था खुलासा , यूनिट बंद होने से विद्युत सप्लाई होगी प्रभावित, एमपी,हिमाचल,दिल्ली की विद्युत सप्लाई होगी प्रभावित, गुजराज,उतराखंड,आंध्र प्रदेश की विद्युत सप्लाई होगी प्रभावित.

➡️कन्नौज- ई ऑफिस प्रणाली अपनाने वाला पहला जिला बना कन्नौज, एसपी की कोशिशों से ई ऑफिस बना पुलिस कार्यालय, एसपी ने किया ई ऑफिस प्रणाली का किया शुभारंभ, ई ऑफिस प्रणाली सिस्टम से आएगी पारदर्शिता- एसपी, कई पुलिस कर्मियों को दिया जा रहा प्रशिक्षण- एसपी, ई हस्ताक्षर, फाइलों का डिजिटाइजेशन भी शामिल- एसपी.

➡️आगरा- त्योहार पर गांव के हुए नारकीय हालात, गांव की गलियां बनी बंबा और तालाब, नगर निगम की लापरवाही का दंश झेल रहे लोग , पंप बंद होने से तालाब का पानी घुसा घरों में, गंदे पानी से होकर गुजरने को मजबूर लोग, आगरा के वार्ड 32 के गोवर्धन का मामला.

➡️वाराणसी- वाराणसी में टेंट के गोदाम में लगी भीषण आग , आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ खाक , मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बुझाई आग, घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू , मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस टीम जांच में जुटी , वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र के पियरी का मामला.

➡️महराजगंज- अज्ञात कारणों से कपड़ों की दुकान में लगी आग, धू धूकर जलकर राख हुआ रखा सारा सामान, सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर पाया काबू, नौतनवां थाना क्षेत्र के हनुमान चौक का मामला.

➡️उत्तरकाशी – उत्तरकाशी में निर्माणाधीन टनल में हादसे का मामला, टनल में मजदूर फंसे,रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी , फिलहाल टनल में फंसे सभी मजदूर सुरक्षित हैं, वॉकी-टॉकी के जरिये टनल में फंसे मजदूरों से संपर्क किया, पाइपलाइन के जरिये पानी,ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है, उत्तरकाशी पुलिस, SDRF की टीम रेस्क्यू में जुटी, बड़कोट के लिए बन रही टनल में हुआ था हादसा, सिलक्यारा से डंडालगांव तक बन रही है टनल.

➡️देहरादून- तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, SDRF ने खाई से रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला , SDRF की टीम ने 5 घायलों का भी किया रेस्क्यू, जौरासी खैरना के पास बोलेरो खाई में गिरी थी.

➡️देहरादून- उत्तराखंड में यूसीसी लागू को लेकर राजनीति तेज , विपक्षी दल बीजेपी सरकार पर जुबानी हमला कर रही , यूसीसी को लेकर सरकार विशेष सत्र बुला सकती है , सरकार जल्द ही विधानसभा का विशेष सत्र बुला सकती है, सरकार के फैसले का मंत्री और विधायक कर रहे तारीफ, अपने किए वायदे को पूरा करने का काम किया है-गणेश.

➡️देहरादून- उत्तराखंड में बीजेपी के कार्यक्रम को लेकर बड़ी खबर , बीजेपी के तमाम कार्यक्रम अब दिसंबर में होंगे , कई कार्यक्रम अब दिसंबर के पहले हफ्ते से शुरू होंगे , नवंबर माह में होने वाले कार्यक्रम अब दिसंबर से होंगे ,हमारी तैयारियां पूरी हैं- बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट.

➡️दिल्ली- दिवाली पर्व को लेकर दिल्ली फायर विभाग रहा अलर्ट, दीपावली की रात 12 बजे से 72 फोन कॉल आए , रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक 72 फोन कॉल आईं, कोई भी फोन कॉल मेजर फायर का नहीं था, फायर स्टेशन में 2 कॉल मध्यम फायर की थी.

➡️दिल्ली- दीपावली के बाद दिल्ली के वायु प्रदूषण में बढ़ोत्तरी, राजधानी दिल्ली में AQI 286 दर्ज किया गया, दिल्ली के कई इलाकों में AQI 300 के पार हुआ, दिल्ली के शादीपुर में AQI 308, पूसा में AQI 337 , मुंडका में AQI 311, आनंद विहार में AQI 301, बवाना में AQI 310, IGI एयरपोर्ट में AQI 305, द्वारका सेक्टर 8 में AQI 302, जहांगीरपुरी में 333 AQI.

Related Articles

Back to top button