अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर 1:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…. 22.02.2024

➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से खबर, कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में जाएंगे अखिलेश यादव, 25 फरवरी को आगरा में शामिल होंगे अखिलेश यादव – सूत्र, राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश – सूत्र, आगरा में अखिलेश और राहुल जनता को संबोधित करेंगे- सूत्र.

➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर , पल्लवी पटेल सपा प्रत्याशी को वोट देने को तैयार, लेकिन पल्लवी सिर्फ PDA प्रत्याशी को ही वोट करेंगी, सपा के राज्यसभा प्रत्याशी को वोट देंगी पल्लवी- सूत्र, बाकी दोनों प्रत्याशियों को वोट नहीं करेंगी पल्लवी- सूत्र.

➡गोरखपुर – सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, युवाओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है – सीएम योगी, हर व्यक्ति के पास आवास होना चाहिए- सीएम योगी, 4 करोड़ गरीबों को पीएम आवास मिला- सीएम योगी, यूपी में 56 लाख लोगों को आवास मिला- सीएम योगी, हर वर्ग के लिए आवासीय योजनाएं हैं – सीएम योगी, सभी तरफ विकास कार्य कराए जा रहे हैं- सीएम योगी, प्रोडक्ट की पैकेजिंग अच्छी होनी चाहिए – सीएम योगी, पैकेजिंग यूनिट से रोजगार का सृजन होगा- सीएम योगी, हर गरीब को मुफ्त राशन दिया जा रहा है- सीएम योगी, गोरखपुर, पूर्वांचल में निवेश हो रहा है – सीएम योगी.

➡प्रयागराज- मथुरा की श्री कृष्ण जन्मभूमि के मामले में सुनवाई शुरू, शाही ईदगाह मस्जिद विवाद को लेकर चल रही सुनवाई, दाखिल अर्जियों पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई शुरू, जस्टिस मयंक कुमार जैन की सिंगल बेंच में हो रही सुनवाई, पहले मुस्लिम पक्ष की ओर से पेश की जा रही हैं दलीलें, मुस्लिम पक्ष की बहस पूरी होने के बाद हिंदू पक्ष रखेगा पक्ष.

➡सीतापुर- बेटे-बहू ने मिलकर बुजुर्ग पिता की हत्या की, जमीन के लालच में बेटे बहू ने पिता की हत्या की,बुजुर्ग पिता की हत्या कर बेटा बहू मौके से फरार, बुजुर्ग की बेटी ने लगाया पिता की हत्या का आरोप, पुलिस मौके पर शव को लिया कब्जे में जांच शुरू, महमूदाबाद कोतवाली इलाके का मामला.

➡मेरठ- शराब पार्टी के दौरान युवक की पीट पीटकर हत्या,तवे से सिर और शरीर पर किए ताबतोड़ वार,दोस्त के घर में खून से लथपथ पडा मिला शव,शराब पार्टी के दौरान हुई कहासुनी के दौरान की हत्या,वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार,पुलिस फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच जांच में जुटी,सरधना थाना क्षेत्र के कपसाड गांव का मामला.

➡इटावा- पुलिस मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार , 3 शातिर बदमाशों के पैर में लगी गोली,एक फरार, एसओजी समेत तीन थानों की पुलिस रही मौजूद,शातिर बदमाशों पर कई आपराधिक मामले है दर्ज, लूटी गई बाइक,अवैध असलाह,कारतूस बरामद , तीनों घायल बदमाशों का अस्पताल में कराया भर्ती , बलरई क्षेत्र के नगला रामसुंदर के पास में मुठभेड़.

➡सीतापुर- बेटे-बहू ने मिलकर बुजुर्ग पिता की हत्या की, जमीन के लालच में बेटे बहू ने पिता की हत्या की, बुजुर्ग पिता की हत्या कर बेटा बहू मौके से फरार,बुजुर्ग की बेटी ने लगाया पिता की हत्या का आरोप, पुलिस मौके पर शव को लिया कब्जे में जांच शुरू, महमूदाबाद कोतवाली इलाके का मामला.

➡मेरठ- शराब पार्टी में युवक की हत्या का मामला, आरोपियों की तलाश में ग्रामीणों ने की आगजनी, नहर किनारे खड़ी झाड़ियों में लगाई गई आग, बदमाशों के नहर की झाड़ियों में छुपे होने की खबर, सैकड़ों ग्रामीण पुलिस के साथ तलाश रहे हैं हमलावर, सरधना के कापसाड़ गांव में हुई सनसनीखेज हत्या.

➡कानपुर – कानपुर में किसान बाबू हत्याकांड प्रकरण का मामला,मुख्य आरोपी कानपुर पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचा,मुख्य आरोपी प्रिय आशु रंजन दिवाकर मिलने पहुंचे,आरोपी आशु रंजन दिवाकर ने भी लगाया आरोप,बिना किसी साक्ष्य,जांच के पुलिस ने लिखा मुकदमा-आरोपी, कमिश्नर से मिलने पहुंचे मुख्य आरोपी आशु दिवाकर रंजन,आशु दिवाकर रंजन को पहले ही मिल चुकी है बेल

➡नोएडा- युवक ने कार से रील बनाते हुए उड़ाए पैसे,खुद को फेमस करने के लिए उड़ाए पैसे,ट्रैफिक नियमों की खुलेआम उड़ाई धज्जियां,डीसीपी ट्रैफिक के आदेश पर 21 हजार का काटा चालान,नोएडा के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र का मामला.

➡कन्नौज- बैंक से युवक ने चोरी किया मोबाइल , मोबाइल चोरी करते वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद, बैंक से रुपये निकालने आया था पीड़ित युवक, इंदरगढ़ कस्बे के पंजाब नेशनल बैंक का मामला

➡कन्नौज- बारिश और ओले से किसानों को बड़ा नुकसान,किसानों की हजारों बीघा फसल पूरी तरह हुई नष्ट,गांव-गांव पहुंचकर पूर्व ब्लाक प्रमुख ने की मुलाकात,सपा नेता नवाब सिंह यादव ने किसानों से की मुलाकात,खेतों पर जाकर नष्ट हुई फसल का लिया जायजा,सपा नेता ने मुआवजा दिए जाने की उठाई मांग,तिर्वा तहसील क्षेत्र में बारिश के साथ गिरे थे ओले.

➡लखीमपुर- 297 करोड़ से बने ब्रिज की सड़क में दरार पड़ने का मामला, मौके पर PWD हाईवे एक्सईएन शुभनारायण ने आपा खोया, पत्रकार को खबर बनाने का नियम समझाने लगे शुभनारायण, शुभनारायण ने गड़बड़ ब्रिज से विभाग की किरकिरी कराई है, 15 दिन पहले हुआ उद्घाटन, ब्रिज की सड़क में आई दरार, शहर से पास से गुजरे NH -730 पर बनाया गया है ब्रिज.

➡दिल्ली- पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक के यहां सीबीआई रेड,सत्यपाल मलिक के आवास पर CBI की छापेमारी,मलिक के 30 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी जारी,सोमविहार फ्लैट समेत 30 ठिकानों पर CBI का छापा,कीरू हाइड्रो प्रोजेक्ट को लेकर सीबीआई ने छापा मारा.

➡दिल्ली- पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक के आवास पर CBI की रेड, सीबीआई की छापेमारी पर बोले सत्यपाल मलिक, 3-4 दिनों से बीमार हूं और अस्पताल में भर्ती हूं- मलिक, मेरे मकान में सीबीआई के छापे पड़वाए जा रहे- मलिक, मेरे ड्राइवर, सहायक के यहां छापे पड़ रहे हैं –मलिक, किसान का बेटा हूं, छापों से घबराऊंगा नहीं- सत्यपाल मलिक, मैं किसान भाइयों के साथ हूं – सत्यपाल मलिक.

➡दिल्ली- सूत्रों के हवाले से खबर, दिल्ली में कांग्रेस-AAP गठबंधन की बात आखिरी दौर में, आम आदमी पार्टी 4 सीटों पर लड़ सकती है चुनाव – सूत्र, 3 सीटों पर कांग्रेस उतार सकती है अपने उम्मीदवार- सूत्र, दिल्ली की साउथ ,नॉर्थवेस्ट सीट पर लड़ेगी AAP- सूत्र, नई दिल्ली और वेस्ट दिल्ली पर लड़ेंगे AAP प्रत्याशी- सूत्र , चांदनी चौक, ईस्ट दिल्ली और नॉर्थ सीट कांग्रेस को- सूत्र.

Related Articles

Back to top button