उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें…

सुबह 7 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡️लखनऊ- कर्नल के मकान को चोरों ने बनाया निशाना, चीन बॉर्डर पर तैनात है कर्नल सत्येंद्र त्रिपाठी, चोरों ने लाइसेंसी बंदूक व घर का सामान किया चोरी, कर्नल की तहरीर पर पुलिस ने मामला किया दर्ज, वारदात की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के सेक्टर सी की घटना.

➡️लखनऊ- आज सपा प्रमुख से मिलेंगे रजनीकांत, सुपरस्टार रजनीकांत अखिलेश यादव से मिलेंगे, BSP सुप्रीमो मायावती से भी मिलेंगे रजनीकांत,अपनी फिल्म जेलर के प्रमोशन को लेकर मुलाकात.

➡️लखनऊ- यातायात पुलिस की कार्रवाई से नाराज हुआ युवक,ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को दी जेल भिजवाने की धमकी,नो पार्किंग में युवक की खड़ी गाड़ी का हुआ था चालान ,अंत में 1100 रूपए का चालान भरने पर छूटी कार,राजधानी के कचहरी परिसर का मामला.

➡️सहारनपुर – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज सहारनपुर में ,9:15 पर दिल्ली रोड स्थित मानवीर पुंडीर आवास जाएंगे, 10:20 पर देवऋषि हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर सरसावा जाएंगे , 11:40 पर दिल्ली रोड स्थित गांव जंधेडा समसपुर पहुंचेंगे, जंधेडा समसपुर में श्रद्धांजलि सभा में होंगे शामिल , पूर्व सांसद स्वर्गीय चौधरी नकली सिंह की है पुण्यतिथि , कार द्वारा देवबंद मुजफ्फरनगर होते हुए यूपी भवन दिल्ली जाएंगे ,जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए

➡️कानपुर- पड़ोसी महिला ने युवक पर किया चाकू से हमला, युवक की पत्नी से वेश्यावृत्ति करवाना चाहती है महिला, विरोध करने पर युवक पर साथियों संग किया हमला, परिजनों ने घायल को अस्पताल में करवाया भर्ती, डॉक्टरों ने गंभीर हालत में युवक को हैलट किया रेफर, सूचना के बाद भी मौके पर नहीं पहुंची पुलिस,चकेरी थाना क्षेत्र के काशीराम इलाके की घटना.

➡️रामपुर- सुबह 6 बजे से 30 घन्टे के लिए रामपुर मुरादाबाद हाइवे बंद-ASP, कावड़ियों को लेकर बड़े वाहन नहीं चलेंगे -ASP, कावड़ियों को लेकर यातायात पुलिस हाइवे पर, दोराहे तिराहे पर पुलिस ने लगा रखें हैं बैरिकेड.

➡️हरदोई- ग्राम प्रधान व सचिव पर दर्ज हुई एफआईआर, जिला विकास अधिकारी की जांच में आरोप सिद्ध हुआ, इंटरलॉकिंग का कार्य पूरा कराए बिना ही निकाली राशि, ग्रामीणों की शिकायत पर सांडी विधायक ने की थी जांच की मांग, बीडीओ राजीव गुप्ता की तहरीर पर दर्ज हुई एफआईआर, संडीला ब्लॉक की ग्राम पंचायत गोसवा डोंगवा का मामला.

➡️कुशीनगर- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आज आएंगे कुशीनगर , BJP के जिला पंचायत सदस्यों के प्रशिक्षण शिविर में होंगे शामिल, शाम 3 बजे इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे डिप्टी सीएम , समापन सत्र को संबोधित कर सदस्यों में भरेंगे हुंकार, शाम 4:25 पर लखनऊ के लिए हो जाएंगे रवाना,कुशीनगर स्थित एक निजी होटल में आयोजित है शिविर.

➡️कानपुर- बादशाहीनाका पुलिस ने पकड़ा वांक्षित अभियुक्त, फर्मो से माल लेकर पेमेंट हड़प जाता था व्यापारी,कानपुर के किदवई थाने में दर्ज है एफआईआर,लगभग 50 लाख रूपए हड़प कर चुका है जालसाज ,मूलरूप से पंजाब का रहने वाला है टप्पेबाज व्यापारी,स्क्रैप व्यापरियों को बनाता है अपना खास शिकार.

➡️कानपुर- कोहना थानाक्षेत्र में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, पेड़ से टकराई अनियंत्रित स्कूटी,हादसे में एक की मौत, एक ही हालत गंभीर,पुलिस ने घायल को हॉस्पिटल में कराया भर्ती.

➡️आगरा- पुलिस ने अवैध खनन ले जा रहे डंपर को पकड़ा, पुलिस ने डम्पर ट्रक को किया सीज , पुलिस ने खनन विभाग को भेजी रिपोर्ट ,जिले के बाह पुलिस ने की कार्रवाई .

➡️दिल्ली- कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ट्वीट, लेह में सेना के 9 जवानों का शहीद होना दुखद- खरगे,हमारे बहादुर जवानों के हम हमेशा ऋणी रहेंगे- खरगे,‘वीर जवानों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं’, घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य लाभ की कामना करते हैं- खरगे, इस दुःख की धड़ी में पूरा देश आपके साथ है- खरगे.

➡️दिल्ली- लद्दाख हादसे में गृह मंत्री ने शोक व्यक्त किया, ट्वीट कर अमित शाह ने जताया शोक,लद्दाख में दुखद सड़क दुर्घटना से दुखी हूं- शाह, हमने अपने बहादुर सैनिकों को खो दिया- शाह, ‘दुख की घड़ी में पूरा देश शोक संतप्त परिवारों के साथ’, घायल सैनिक जल्द से जल्द ठीक हो जाएं- शाह.

➡️नई दिल्ली- चंद्रयान-3 मिशन के कदम सफलता की ओर, चांद की सबसे करीबी कक्षा में पहुंचा लैंडर, रात करीब दो बजे चंद्रमा के करीबी कक्षा में पहुंचा, इसरो के मुताबिक लैंडर विक्रम पूरी तरह सुरक्षित, लैंडर मॉड्यूल खुद से ही रफ्तार कर रहा धीमी.

Related Articles

Back to top button