उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….

18.05.2023
➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया आह्वान,एकजुटता से भाजपा के अन्याय का मुकाबला करें-अखिलेश,कार्यकर्ता हरस्तर पर संगठित होकर मुकाबला करें-अखिलेश,लोकसभा चुनाव में BJP टिक नहीं सकती-अखिलेश,भाजपा कायरों की जमात है- अखिलेश यादव,जनता की ताकत से कोई बड़ा नहीं है- अखिलेश,भाजपा समाज में बिखराव पैदा कर रही है-अखिलेश,बीजेपी षड़यंत्र से लोकतंत्र पर कब्जा कर रही-अखिलेश.

➡️लखनऊ- लोकभवन के सामने आत्मदाह का प्रयास मामला,पत्नी के साथ आत्मदाह करने पहुंचा था चौकीदार,214 नंबर सरकारी जमीन पर चौकीदार का कब्जा,थाना निगोहां क्षेत्र के भगवानपुर गांव का है चौकीदार,पुलिस ने मुस्तैदी से दोनों को आत्मदाह करने से बचाया, मोहनलालगंज SDM,ACP,राजस्व टीम ने की पैमाइश,सरकारी जमीन पर चौकीदार बना रहा था मकान, राजस्व टीम की पैमाइश के बाद मामला सामने आया,पैमाइश में कई लोगों का सरकारी जमीन पर कब्जा मिला,सभी कब्जा करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई-SDM.

➡️लखनऊ- इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा की लाइफ पर बनी वेब सीरीज,वेब सीरीज में इंस्पेक्टर की भूमिका में एक्टर रणदीप हुड्डा,इंस्पेक्टर की पत्नी का रोल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने किया,इनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से मशहूर है अविनाश मिश्रा,कई बड़े माफिया और गैंगस्टर को इनकाउंटर में किया ढेर,गैलेंट्री अवार्ड से किया गया सम्मानित है अविनाश मिश्रा,थाना इंदिरानगर क्षेत्र में रहते है रिटायर्ड इंस्पेक्टर अविनाश,यूपी के लखनऊ समेत कई जिलों में फिल्म की गई शूट.

➡️लखनऊ- SR ग्रुप कॉलेज में होगी BJP अवध की बड़ी बैठक,कल बीजेपी की कानपुर में भी होगी बड़ी बैठक, पश्चिम,बृज क्षेत्र की हो चुकी है बीजेपी की बैठक, बीजेपी के क्षेत्र के सभी सांसद रहेंगे मौजूद, जनसंपर्क अभियान की शुरूवात पर लगातार बैठकें, 2024 चुनाव की तैयारियों को दिया जा रहा अंतिम रुप,संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह बैठक में रहेंगे मौजूद,सांसद बृजभूषण शरण सिंह भी पहुंचेंगे बैठक में.

➡️लखनऊ- बिजली कर्मचारियों पर वसूली,मारपीट का आरोप,चेकिंग के नाम पर जबरन वसूली,मारपीट का आरोप, युवक ने वसूली से त्रस्त होकर अपना सिर फोड़ा,लखनऊ के सआदतगंज का रहने वाला है युवक,पुराने लखनऊ की दरगाह रोड पर है युवक का होटल.

➡️लखनऊ- समाज कल्याण विभाग का 2 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम,सच्चा काम-पक्का काम करेंगे, तभी आगे बढ़ेंगे-असीम अरुण, लाभार्थीपरक योजनाओं को कैसे पारदर्शी,प्रभावी बनाएं-असीम,मंत्री ने तकनीकी के अधिकाधिक प्रयोग पर दिया ज़ोर, समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों ने लिया हिस्सा.

➡️लखनऊ- नकली फेवीक्विक की बेचने वाली दुकानों पर छापा,फेवीक्विक के मैनेजर ने पुलिस के साथ की छापेमारी,रोहित अग्रवाल,पीयूष अग्रवाल की दुकान पर छापा,2 गत्ते माल में तकरीबन 3 हजार फेवीक्विक बरामद,रोहित अग्रवाल, पीयूष अग्रवाल से की गई पूछताछ.

➡️प्रयागराज- अतीक और अशरफ हत्याकांड से जुड़ी बड़ी ख़बर,पुलिस शूटरों के खिलाफ जल्द दाखिल करेगी चार्जशीट,अतीक-अशरफ हत्याकांड में गिरफ्तार हुए थे तीनों शूटर, चश्मदीदों के बयान, वीडियो फुटेज पर दाखिल होगी चार्जशीट,आरोपियों से पूछताछ में मिली जानकारी चार्जशीट में होगी शामिल, वैज्ञानिक साक्ष्य, फॉरेंसिक रिपोर्ट चार्जशीट में होगी शामिल,पिस्टल की बैलिस्टिक रिपोर्ट भी चार्जशीट में होगी शामिल,15 अप्रैल को अतीक-अशरफ की गोली मारकर हुई थी हत्या.

➡️हापुड़- हापुड़ पहुंचे जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह,बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री का किया स्वागत,अमर सेनानी मातादीन वाल्मीकि सभागार का किया लोकार्पण,2024 के लोकसभा चुनाव में कोई लड़ाई नहीं- मंत्री,देश को सुरक्षित करने का काम पीएम मोदी ने किया- मंत्री,भारत में अब न गुंडागर्दी है और न आतंकवाद –मंत्री.

➡️आगरा- नगर पंचायत प्रत्याशी की बेटी लापता,प्रत्याशी की पुत्री गायब होने से मचा हड़कंप, मतगणना के दिन से लापता हुई युवती,एक प्रधान समेत 5 पर अगवा करने का आरोप,परिजनों की तहरीर पर थाने में मुकदमा दर्ज,पांच नामजद और एक अज्ञात पर केस दर्ज,युवती को बरामद करने के प्रयास में जुटी पुलिस,थाना फतेहाबाद क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡️ललितपुर- एसपी आवास के बाहर ग्रामीणों ने रखा युवक का शव, युवक का शव रखकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन,गांव के दबंगों द्वारा पिटाई में घायल हुआ था युवक,इलाज के दौरान हुई थी युवक की मौत, परिजनों ने चौकी इंचार्ज पर लगाया गंभीर आरोप,परिजनों ने दबंगों पर कार्रवाई न करने लगाया आरोप,सदर कोतवाली राजघाट चौकी के चोरसिल गांव का मामला.

➡️सोनभद्र- दोस्तों के साथ नहाने गया बच्चा बंधी में डूबा,नहाते समय गहरे पानी में डुबा बच्चा,ग्रामीणों की मदद से बच्चे को निकाला बाहर, बच्चे को अस्पताल में किया गया भर्ती,डॉक्टर ने बालक को किया मृत घोषित,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बभनी थाना क्षेत्र के परसा टोला का मामला.

➡️सहारनपुर- सहारनपुर में युवक की हत्या से मचा हड़कंप,रेडी लगाने को लेकर 2 युवकों में हुई थी कहासुनी,धारदार हथियार से युवक की निर्मम हत्या की,तरबूज की रेडी लगाने वाले युवक की हत्या,पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र में हत्या की वारदात.

➡️कुशीनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मायके वालों ने ससुरालियों पर लगाया आरोप,दहेज के लिए हत्या करने का लगाया आरोप,पति और सास-ससुर के खिलाफ FIR दर्ज, ससुराल वाले घर छोड़ कर हुए फरार,अहिरौली बाजार थाने के कोटवा गांव का मामला.

➡️हरदोई- कलश यात्रा के दौरान नदी में डूबे पांच बच्चे,तीन को ग्रामीणों ने सुरक्षित निकाला बाहर,2 बच्चे अभी भी लापता, गोताखोर कर रहे तलाश, घटनास्थल पर तमाशबीन बनी पुलिस,पुलिस के रवैया को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश,पाली थाना क्षेत्र के बैजूपर का मामला.

➡️बलिया- संदिग्ध परिस्थितियों में हजारों मछलियों की मौत,मछलियों की मौत से लोगों में मचा हड़कंप,तलाब से मछलियों को निकालने में जुटे लोग,सम्बंधित अधिकारियों को लोगों ने दी सूचना, बाबा छितेश्वर नाथ मंदिर परिसर के तलाब की घटना.

➡️बरेली- पेंशन बहाली को लेकर राज्य कर्मचारियों का प्रदर्शन, हजारों की संख्या में जुटी कर्मचारियों की भीड़,सरकार से की पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग,दामोदर पार्क से कलेक्ट्रेट तक किया प्रदर्शन,डीएम को सौंपा सीएम के नाम का ज्ञापन.

➡️ग्रेटर नोएडा- शिव नादर यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या,नोएडा की शिव नादर यूनिवर्सिटी में बड़ी वारदात,युवक ने छात्रा की गोली मारकर हत्या की,छात्रा की हत्या के बाद युवक ने खुद को भी उड़ाया,छात्रा की हत्या के बाद युवक ने खुद को गोली मारी.

➡️बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला शव,युवक का शव गांव के बाहर लटकता मिला शव,मृतक की मां ने हत्या करने का लगाया आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना घूघंटेर क्षेत्र के डिगरी गांव का मामला.

➡️प्रतापगढ़- नदी में उतराया मिला युवक का शव,शारदा सहायक खंड नहर में मिला अज्ञात शव,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाया,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पट्टी थाना के मनोरिक पुरवा गांव का मामला.

➡️कौशांबी- 6 साल पहले किशोरी की आग लगाकर की गई थी हत्या,पाक्सो कोर्ट में सुशील कुमार ने उम्र कैद की सुनाई सजा,साथ ही आरोपी पर 30 हजार का लगाया अर्थदंड,कोखराज थाना के मोहम्मदपुर अस्वा गांव का था मामला.

➡️हरदोई- जहरीला पदार्थ खाकर महिला ने दी जान,परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप,पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कछौना थाना क्षेत्र के टाडाहार का मामला.

➡️हापुड़- तेज रफ्तार ट्रैक्टर से नीचे गिरी युवती,ट्रैक्टर के पहिए से कुचलने से युवक की मौत,घास लेकर परिजनों के साथ वापस लौट रही थी युवती,नगर कोतवाली के बुलंदशहर रोड की घटना.

➡️हल्द्वानी- बाहरी राज्यों के लोगों को ग्रुप सी पदों में नियुक्ति देने का विरोध,बुद्ध पार्क में बेरोजगार संगठन के अध्यक्ष ने की प्रेसवार्ता,बॉबी पंवार ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया,स्वास्थ्य विभाग में राजस्थान, यूपी के लोगों को नियुक्ति दी-बॉबी,बेरोजगार संगठन सरकार के विरोध में है- बॉबी पंवार,उत्तराखंड का बेरोजगार र रोजगार की तलाश में भटक रहा- बॉबी,पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग-बॉबी पंवार,बाहरी राज्य के लोगों को किस प्रकार से नियुक्तियां दी गई-बॉबी, नियुक्तियां की सरकार को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए-बॉबी.

➡️उत्तरकाशी- मंत्री रेखा आर्या ने गंगोत्री धाम में की पूजा अर्चना,देश एवं प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की,मंत्री ने गंगोत्री धाम आये श्रद्धालुओं के साथ बात की,श्रद्धालुओं से चारधाम यात्रा को लेकर फीडबैक भी लिया,मां गंगा के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ- रेखा आर्या,पतित पावनी माँ गंगा सभी की जीवनदायिनी- रेखा आर्या.

➡️अल्मोड़ा- भूतपूर्व सैनिकों की समस्या के समाधान को लेकर स्पर्श कार्यक्रम,वीरांगनाओं की समस्या के समाधान को लेकर कार्यक्रम,22 राजपूत रेजिमेंट के गोरखाहाल में कार्यक्रम आयोजित, कार्यक्रम में समस्यों को अधिकारियों के सामने रखा गया,अधिकारियों ने समस्याओं का मौके पर निवारण कराया, देश भर में समाधान के लिए कैम्प आयोजित- कर्नल विनोद.

➡️देहरादून- बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का बयान,भाजपा 19 मई से कार्यकारिणी आयोजित करने जा रही,प्रदेश में जल्द ही निकाय चुनाव-महेंद्र भट्ट,2024 में लोकसभा चुनाव भी-महेंद्र भट्ट, भाजपा ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया-महेंद्र, 20 मई को सर्वे स्टेडियम में कार्यकारिणी की बैठक.

➡️उत्तरकाशी- यमुनोत्री धाम की यात्रा में श्रद्धालुओं का इजाफा,सडक मार्ग से लेकर पैदल मार्ग में रोटेसन व्यवस्था लागू, पैदल मार्ग के कई पडाव संकरे होने से जाम की स्थिति, यमुनोत्री धाम यात्रा के संकरे मार्ग यात्रा डेंजर बना रहे,पुलिस,SDRF रेलिंग साईड खड़े रहकर सुरक्षा में तैनात.

➡️रूड़की- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान,रिजिनल पार्टी साथ देगी तो लोकसभा में जीत पक्की-आचार्य,कर्नाटक में जनता ने बीजेपी को नकारा-आचार्य,कांग्रेस सभी धर्म का सम्मान करने वाली पार्टी- प्रमोद, रूड़की में निजि कार्यक्रम पहुंचे थे आचार्य प्रमोद कृष्णम.

➡️दिल्ली- केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल का बदला मंत्रालय,कानून राज्यमंत्री से स्वास्थ्य राज्य मंत्री बनाए गए,एसपी सिंह बघेल केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री बने,अर्जुन मेघवाल केंद्रीय कानून राज्यमंत्री बनाए गए.


Related Articles

Back to top button