उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….

22.05.2023
➡️लखनऊ – कक्षा 4 की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला,35 वर्षीय मीट व्यापारी उमर कुरैशी ने किया था रेप, आरोपी ने रेप के बाद छात्रा का कराया था गर्भपात,पुलिस ने पिता की तहरीर पर गंभीर धाराओं में केसदर्ज, किया,नाबालिग पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा,मामले का डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लिया संज्ञान,डिप्टी सीएम ने सीएमओ को दिए सख्त निर्देश,अमेठी के प्रॉमिस हॉस्पिटल को तत्काल सीज करने के आदेश
परिवार पर दबाव बनाकर मामले को दबाने में जुटे थे कई सफेदपोश,पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया,रजिस्ट्रेशन रद्द करने और संचालकों के विरुद्ध एफआइआर करने के निर्देश,स गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र के अमेठी कस्बे का मामला .

➡️लखनऊ- ग्राम पंचायत नगुवामऊ के प्रधान के बिगड़े बोल,भगवान राम के प्रति की अमर्यादित टिप्पणी, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो,अंबेडकर मैदान के पास आयोजित हो रही थी बौद्ध कथा, कथा स्थल पर ग्राम प्रधान पहलाद के दिखे बिगड़े बोल.

➡️लखऩऊ- छात्रवृत्ति घोटाले से जुड़ी खबर ,ईमेल आईडी से खोले गए थे 3000 बैंक खाते,. एसएस और सीआईएमटी की थी ईमेल, एसआईटी द्वारा दस्तावेज मिलाने पर हुआ खुलासा,एफआईआर में दोनों संस्थानों की ईमेल का जिक्र.

➡️ललितपुर- बालू माफियाओ का एक परिवार पर टूटा कहर ,आधा दर्जन दबंगो ने घर में ट्रैक्टर चढ़ाकर मचाया उत्पात,परिवार के लोगों को लाठी डंडो से पीटा,पीएम आवास योजना में दबंगों से बालू ना खरीदने पर गुंडई,घायल चार लोगों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे क्षेत्र के दबंग गुंडे, मारपीट और घर पर ट्रैक्टर चढ़ाने का वीडियो हुआ वायरल, थाना बार अंतर्गत गहराव गांव की घटना.

➡️मेरठ- मुंडाली में 10 लाख की डकैती का मामला,थाना पुलिस की सुस्ती से हुई बड़ी वारदात,पुलिस ने चोरी में लिखाई डकैती की घटना,एसएसपी ने दखल देकर तहरीर बदलवाई,लोकेशन बताने में थानेदार ने झूठ बोला,थानेदार ने जांच के लिए दारोगा मौके पर भेजा, एसएसपी,आईजी, एडीजी मौके पर पहुंचे थे, मुंडाली के थानेदार है वीरेन्द्र सिंह विसारे.

➡️सहारनपुर- बिजलीघर स्टोर में लगी भयंकर आग, आग लगने के कारणों का नहीं चल सका पता, मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम,कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू, आग से लाखों रुपए का सामान और स्क्रैप जलकर खाक, इससे पहले भी लग चुकी बिजलीघर स्टोर में आग,करोंडो रुपए के उपकरण जलने की संभावना, थाना जनकपुरी क्षेत्र के लिंक रोड स्थित बिजलीघर की घटना.

➡️कौशांबी- पुलिस ने पासर गैंग के दो सदस्य को किया गिरफ्तार, घेराबंदी करने पर पुलिस पर कार चढ़ाने की कोशिश,पुलिस ने अपना बचाव कर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, पासर शुभम केसरवानी और पारस गुलाटी गिरफ्तार, दो आरोपी हुए मौके से फरार, कब्जे से कार, कैश, लोकेशन में इस्तेमाल मोबाइल बरामद, चारो पासरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज,स मंझनपुर कोतवाली के पॉलिटेक्निक कालेज के पास से घटना.

➡️बरेली- माफिया अशरफ के साले सद्दाम का वीडियो आया सामने, बर्थडे पार्टी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल,वीडियो में सद्दाम का गुर्गा लल्ला गद्दी, फुरकान नबी मौजूद,लल्ला गद्दी, नाजिश उस्मानी, राजू बाबा समेत कई लोग थे शामिल , बरेली के दो थानों से चल रहा है वांक्षित सद्दाम ,मुकदमे के बाद से गायब चल रही अशरफ और सद्दाम की गैंग , दुबई में हो सकता है एक लाख का इनामी सद्दाम.

➡️कुशीनगर- पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, राम हरख यादव की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी, शादी समारोह से घर जा रहे थे पूर्व प्रधान,घात लगाए बैठे हत्यारों ने दिया घटना को अंजाम, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस,पुलिस ने शव को कब्ज़े में लिया, जांच में जुटी, रामकोला थाना क्षेत्र के खोटही गांव की घटना.

➡️कानपुर- बाइक चोरी की लाइव घटना सीसीटीवी में कैद,भीड़भाड़ वाली रोड पर चोरी से पुलिस सक्रियता पर सवाल,राहुल मेडिकल स्टोर ठीक सामने से हुई घटना, जनपद के थाना नौबस्ता इलाके की घटना.

➡️आगरा – सप्लीमेंट दुकान संचालक को मारी गोली, अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली,गंभीर रूप से घायल युवक, अस्पताल में भर्ती, मौके पर पुलिस मामले की जांच में जुटी, थाना शाहगंज मारुति स्टेट का मामला.

➡️आगरा – जिले में हुए दो दर्दनाक सड़क हादसे,हादसो में एक की मौत, दूसरा गम्भीर, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दूसरे हादसे में युवक के दोनों पैरों से गुजरा वाहन,गंभीर हालत में युवक को किया गया हायर सेंटर रेफर,, जैतपुर थाना क्षेत्र के रूपपुरा तथा प्यारम पुरा गांव की घटना.

➡️ललितपुर- युवक ने सुसाइड नोट लिख किया आत्महत्या का प्रयास,नगरपालिका ललितपुर निजूल लिपिक की प्रताड़ना से परेशान,गंभीर हालत में युवक जिला अस्पताल में भर्ती,युवक का आरोप लिपिक ने पत्नी से बनाये अवैध सम्बंध,.लगातार विवादों में रहता है नगर पालिका नजूल लिपिक,सदर कोतवाली क्षेत्र खिरकपुरा काशीराम कॉलोनी का मामला

➡️मेरठ- मवाना में दिनदहाड़े 15 लाख की लूट का मामला,3 दिन बाद भी पुलिस, क्राइम ब्रांच के पास कोई सुराग नहीं,एडीजी जोन की टीम की लुटेरों की तलाश का कवायद ,एडीजी राजीव सभरवाल ने मौका मुआयना भी किया, एटीएम कैश डिलीवरी कंपनी के लुटे है 15 लाख रूपये.

➡️गोंडा- सड़क हादसे में ससुर दमाद की मौत,दोनों एक बाइक से जा रहे थे बारात,डीजे वाहन की टक्कर से हुई मौत,पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया,शव कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम, उमरी बेगमगंज के डिक्सिर मोड़ की घटना.

➡️गोंडा – सांसद बृजभूषण नार्को टेस्ट के लिए तैयार,पॉलीग्राफी, लाई डिटेक्टर टेस्ट को तैयार,शर्त इतनी की पहलवान भी कराएं टेस्ट : बृजभूषण, कराना हो टेस्ट तो पीसी कर करें घोषणा,बाद में सांसद ने रघुकुल रीति का दिया उदाहरण, सांसद ने फेसबुक पर साझा किया विचार, पीएम, सीएम, नड्डा, शाह तक भेजी बात.

➡️ऋषिकेश- चीला बैराज में दिखाई दिया शव,शव को एसडीआरएफ की टीम ने किया बरामद, सूचना मिलने पर तत्काल रवाना हुई थी टीम, यूपी के बरेली निवासी युवक का शव होने की आशंका, शव की पहचान के लिए परिजनों बुलाया गया.

Related Articles

Back to top button