उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….

07.05.2023
➡️लखनऊ- BSP सुप्रीमो मायावती का 2 दिवसीय तेलंगाना दौरा,कल पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं से मिली थी मायावती, आज हैदराबाद में रैली करेंगी BSP सुप्रीमो मायावती, सरूर नगर स्टेडियम में आज रैली को संबोधित करेंगी.

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, ,आज अलीगढ़,बदायूं,शाजहांपुर,बरेली में रहेंगे CM, 11.25 बजे अलीगढ़ में जनसभा करेंगे सीएम, 12.55 बजे बदायूं में जनसभा करेंगे मुख्यमंत्री, 2.25 बजे शाहजहांपुर में जनसभा करेंगे CM, 3.50 बजे बरेली में जनसभा करेंगे सीएम योगी.

➡️लखनऊ- घर आए मेहमानों ने दूल्हे की पिटाई की, चौथी लेने आए थे दूल्हे के ससुराल वाले, दूल्हे समेत परिवार के अन्य लोगों को भी पीटा, मेहमानों को नाश्ता देने में देरी होने पर हुआ विवाद, फटे कपड़ों में दूल्हा और परिवार के लोग पहुंचे थाने, दुल्हन व दुल्हन का परिवार भी पहुंचा थाने, दुल्हन के परिवार ने लगाया दहेज मांगने का आरोप, डिमांड न पूरी होने पर दोनो पक्षो में हुई कहासुनी, थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के बरौरा इलाके की घटना.

➡️प्रयागराज- शुआट्स के 220 शिक्षक और विश्वविद्यालय कर्मियों का वेतन रुका, कृषि विभाग के अधिकारियों शासन ने भुगतान संबंधी प्रपत्र संग तलब, प्रबंधन ने अनियमितता से सम्बंधित कोई जबाव नहीं दिया, नियम विरुद्ध नियुक्ति पर फंसे कुलपति और निदेशक, शासन ने विभाग से ग्रांट इन एन्ड पदों के वेतन पर रिपोर्ट तलब की, अधिकारियों से स्पेशल लीव के सम्बंध में स्पष्टीकरण मांगा , जनवरी से कुलपति सहित अन्य प्रोफेसर फरार है, प्रबंधन ने वेतन बिल फरार कुलपति व अन्य प्रोफेसरों का नाम जारी रखा.

➡️रामपुर- सपा नेता आजम खान ने जनसभा को किया सम्बोधित, आज़म ने जेल में बंद रहने का दर्द जनता को बताया, राजीव, इंदिरा, महात्मा गांधी की हत्या को लेकर बोले आजम, राष्ट्रपिता को नहीं छोड़ा जिन्होंने कभी हिंसा नहीं की- आजम, मैं कोरोना से जिंदा होकर आया हूं जिंदा हूं आप भी जिंदा है- आज़म, झूंठे इंसान से लड़ना है हमारे आंसुओं का हिसाब नहीं ले सकोगे- आजम, मोबाइल खोलते हैं तो नफरत के सिवाए कुछ नहीं दिखता -आजम, अंग्रेजों ने लालकिला यहां से जाने के लिए नहीं बनाया था -आजम, राष्ट्रपति भवन यहां से जाने के लिए नहीं बनाया था- आजम, जिसके बदन पर पूरे कपड़े नहीं थे उन्होंने देश आजाद कराया- आजम, मेरे दामन पर कोई दाग नहीं है- आजम खां.

➡️कानपुर – एंटी करप्शन की टीम ने की कार्रवाई, यूपी फॉरेस्ट विभाग के अधिकारी को किया अरेस्ट, टीम ने 77 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा, फॉरेस्ट विभाग के अधिकारी नरेंद्र कुमार पर हुई कार्रवाई, गिरफ्तार कर अधिकारी को नवाबगंज पुलिस को सौंपा.

➡️मिर्जापुर – आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह जिले में, निकाय चुनाव प्रचार को लेकर मिर्जापुर पहुंचे हैं, नगर क्षेत्र के प्रत्याशी के लिए की जनसभा, जनसभा में भारी भीड़ देख गदगद हुए संजय सिंह, 13 मई को नतीजे आप के पक्ष में आएंगे- संजय सिंह, यूपी के हर क्षेत्र में अपार जनसमर्थन मिल रहा- संजय, मेडल पाने वाले खिलाड़ी आज 15 दिन से धरने पर- संजय, एफआईआर में जांच आगे क्यों नहीं बढ़ रही- संजय.

➡️श्रावस्ती- आज आयोजित होगी नीट की ऑनलाइन परीक्षा , जिले में पहली बार हो रहा नीट परीक्षा का आयोजन, केंद्रीय विद्यालय भिनगा में 328 परीक्षार्थी देंगे परीक्षा, 2 बजे से शाम 5 बजकर 20 मिनट तक होगी परीक्षा, परीक्षार्थियों के लिए आभूषण पहनना किया गया प्रतिबंधित, परीक्षार्थियों को प्रवेश पत्र के साथ वैध पहचान पत्र भी लाना होगा.

➡️मुजफ्फरनगर – खाप चौधरियों का आज दिल्ली कूच, खिलाड़ियों के समर्थन में पहुंचेंगे दिल्ली, 4 राज्यों के चौधरियों का दिल्ली में कूच, यूपी,हरियाणा,पंजाब,राजस्थान की खाप , जंतर-मंतर पर आज खाप बैठक होगी, बीकेयू सुप्रीमो नरेश टिकैत मौजूद रहेंगे, महिला खिलाड़ियों के सम्मान में उतरी खाप.

➡️ग्रेटर नोएडा- अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे मज़दूरों को मारी टक्कर, 1 महिला मजदूर समेत 2 मजदूरों की हुई मौत, 2 मज़दूर गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती, सड़क किनारे मज़दूरों का ठेकेदार कर रहा था हिसाब, हिसाब के दौरान अज्ञात वाहन ने मज़दूरों को रौंदा, बीटा 2 थाना क्षेत्र के डोमिनोज़ गोल चक्कर की घटना.

➡️हापुड़- दो समुदायों के बीच खूनी संघर्ष, दबंगो ने एक पक्ष पर लाठी डंडों से बोला हमला, खूनी संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल, कई राउंड हवा में फायरिंग कर फैलाई दहशत, विवाद के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल, सीओ सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद, थाना बहादुरगढ़ के गांव लुहारी का मामला.

➡️रायबरेली – तेरह वर्षीय छात्र का पेड़ पर लटकता मिला शव, हत्या कर शव पेड़ पर लटकाये जाने की आशंका, घर से पिता के टेंट हाउस जाने की बात कह कर निकला था, महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे फेरू गांव का मामला.

➡️फिरोजाबाद- मजदूरों से भरी लोडर अनियंत्रित होकर ओवरब्रिज से गिरी, टावर के कार्य से वापस आ रहे थे मजदूर, हादसे में 9 मजदूर हुए घायल, घायलों को कराया गया हॉस्पिटल में भर्ती, थाना सिरसागंज क्षेत्र के नेशनल हाईवे गुंजन चौक की घटना.

➡️पीलीभीत – भाजपा प्रत्याशी आस्था अग्रवाल के ठेंगे पर आचार संहिता, शहर में जनसभा के सहारे वोटरों के लिए डिनर का बन्दोबस्त, वीआईपी डिनर के सहारे वोटरों को लुभाने में जुटी BJP प्रत्याशी, प्रशासन की कृपा से सत्ता की प्रत्याशी उड़ा रही EC की धज्जियां, रोजाना शहर में जनसभा के बाद दर्जनों जगह डिनर, डिनर का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, सत्ता की हनक के आगे कार्रवाई करने में जिला प्रशासन लाचार, सुनगढ़ी के बल्लभ नगर के ओकेजन लॉन का मामला .

➡️रायबरेली- खून से लतपथ मिला सड़क किनारे युवक, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत, अज्ञात वाहन से टक्कर होने की जताई गई आशंका, शहर कोतवाली क्षेत्र के राजघाट के पास की घटना.

➡️दिल्ली- कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने जारी किया वीडियो, बीजेपी सांसद ने खाप पंचायतों के अध्यक्ष से की अपील, पश्चिमी यूपी और हरियाणा के खाप पंचायतों से बोले, ये लडाई मैं आपके जूनियर बच्चों के लिए लड़ रहा- सिंह, ये कहानी क्यों बनाई गयी है ये बाद में पता चलेगा- सिंह, खाप पंचायतों के अध्यक्ष से बोले बृजभूषण शरण सिंह, हो सके तो अपने बेटे की आवाज़ सुन लेना- बृजभूषण , खाप पंचायतों के दिल्ली पहुंचने से पहले जारी किया वीडियो, गांव की कोई भी पहलवान बेटी आरोपो को सही नहीं बताएगी- सिंह.

➡️कर्नाटक- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का कर्नाटक दौरा, प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे अखिलेश यादव, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए करेंगे प्रचार, सपा ने 17 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं, अखिलेश यादव 3 दिवसीय कर्नाटक दौरे पर हैं, 3 दिन में अखिलेश यादव 5 जनसभाएं करेंगे,अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करेंगे अखिलेश, आज भी कर्नाटक में अखिलेश यादव प्रचार

Related Articles

Back to top button