WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें …15.01.2023

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें ……………….15.01.2023

➡️लखनऊ- सीएम योगी ने 3 दिवसीय गोरखपुर दौरे पर, आज गोरखनाथ मंदिर में होगा खिचड़ी भोग .

➡️लखनऊ- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार महिला-बच्चे को रौंदास, हादसे में दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत, दो घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, बंथरा के जूनाब गंज के पास हुआ हादसा.

➡️लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज कार्यक्रम, आज कानपुर प्रवास पर रहेंगे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, MLC प्रत्याशी अरूण पाठक के चुनाव कार्यालय का करेंगे उद्घाटन, वेणु रंजन भदौरिया के चुनाव कार्यालय का भी करेंगे उद्घाटन.

➡️लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती का आज जन्मदिन, बसपा प्रमुख मायावती के जन्मदिन की तैयारियां तेज, आज सुबह 11 बजे पार्टी कार्यालय में करेंगी प्रेसवार्ता, जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा जन्मदिन, जन्मदिन पर पुस्तक का विमोचन करेंगी मायावती, रिलीज होगा मायावती के जन्मदिन पर गीत, कैलाश खेर की आवाज में गाना रिलीज किया जाएगा.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी ने बाबा गोरक्षनाथ की पूजा अर्चना शुरू की, सीएम योगी ने चढ़ाई बाबा गोरखनाथ को खिचड़ी, पूजा होने के बाद नेपाल से आई खिचड़ी को  चढ़ाया, श्रद्धालुओं के खिचड़ी  चढ़ाने का शिलशिला शुरू
गुरू गोरक्षनाथ के हजारों भक्त चढ़ाते हैं खिचड़ी, एक माह तक पूरे भारत से लोग आकर चढाते हैं खिचड़ी, मकर संक्रान्ति का पर्व हर्ष के साथ मनाया जा रहा है.

➡️रायबरेली- अवैध गांजा,शस्त्र के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार, गांजा तस्करी के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुख़बिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार, लंबे समय से तस्करी का कर रहे थे काम, डलमऊ कोतवाल पंकज तिवारी,टीम ने किया अरेस्ट.

➡️कानपुर- दबंगों द्वारा पथराव,बमबाजी करने के मामला, पुलिस ने मामले में 7 आरोपियों को किया अरेस्ट, आरोपियों पर गुंडा एक्ट,गैंगस्टर की कड़ी कार्रवाई, अभियुक्तों में से 3 का पहले से अपराधिक इतिहास हैं, हनुमंत विहार थाना के संजय गांधी नगर का मामला.

➡️कानपुर देहात- बेघर परिवार को प्रशासन समझा बुझाकर भेजा घर, 3 घण्टे जिला प्रशासन,पीड़ित परिवार के बीच बबाल, आश्वासन पर जानवर समेत परिवार DM ऑफिस से लौटा, ग्राम समाज की जमीन पर बना मकान किया था ध्वस्त, लेखपाल और तहसील प्रशासन ने किया था मकान ध्वस्त, बिना नोटिस के चलते केवल पीड़ित का गिराया मकान, अन्य मकानों को छोड़कर पीड़ित का मकान ही गिराया, लेखपाल व एसडीएम पर द्वेषपूर्ण कार्रवाई करने का आरोप, ADM,SDM, ASP, CO के आश्वासन पर वापस लौटा पीड़ित, एडीएम ने पीड़ित परिवार के आरोप को बताया निराधार, तहसील मैंथा क्षेत्र के गांव मड़ौली का मामला.

➡️कन्नौज- विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होगें मंत्री असीम अरुण, क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करेंगे मंत्री असीम अरुण, सांसद सुब्रत पाठक के पिता की स्मृति में हो रहा टूर्नामेंट, शिक्षक संवाद कार्यक्रम-भागवत कथा में भी होंगे शामिल, शाम 4 बजे महादेवी घाट पर गंगा आरती में होगें शामिल, मंत्री अरुण असीम खिचड़ी भोज में भी होंगे शामिल.

➡️कन्नौज- शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर पुलिस का चाबुक, पुलिस ने शराब के ठेकों पर से हुड़दंगियों को खदेड़ा, सघन चेकिंग अभियान देख हुड़दंगी रवाना हो गये, एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने कार्रवाई को शुरू कराई, पुलिस की कठोर कार्रवाई से क्षेत्र में मचा हड़कंप, सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा में छापेमारी.

➡️प्रयागराज- प्रयागराज में आज होगी जनपद स्तरीय इन्वेस्टर्स समिट, 33 हजार 554 करोड़ के निवेश पर समिट में लगेगी मुहर, मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी इन्वेस्टर्स समिट में होंगे शामिल, 12 बजे समिट में करीब 800 इन्वेस्टर्स होंगे शामिल, कई क्षेत्रों के नए उद्योग से जुड़े लोग होंगे शामिल, अमरूद की बागवानी समेत 200 कृषक रहेंगे मौजूद, मेंगलोर मिनरल, SPRL ग्रुप, श्याम एग्रो, वरुण वेवरेज शामिल, इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन के प्रेक्षागृह में कार्यक्रम.

➡️प्रयागराज- माघ मेला का दूसरा स्नान पर्व आज, मकर संक्रांति का स्नान का दूसरा दिन, ब्रम्ह मुहूर्त से ही श्रद्धालु लगा रहे डुबकी, 15 स्नान घाट पर श्रद्धालु लगा रहे डुबकी, मकर संक्राति पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, शीत लहर के बावजूद भी लगातार बढ़ रही भीड़.

➡️मिर्जापुर- संदिग्ध अवस्था मे लगी भीषण आग, कपड़े के माल में लगी भीषण आग, माल के ग्राउंड पार्किंग में लगी आग, कबाड़ से भरा था अंडर ग्राउंड पार्किंग, फायर टीम ने आग पर पाया काबू, कटरा क्षेत्र के बदली कटरा का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का मामला, हत्या का मुख्य आरोपी सिराज उर्फ लल्लू अरेस्ट, एक आरोपी को पुलिस पहले ही भेज चुकी है जेल, चोरी करने की नीयत से घर में घुसे थे युवक, बुजुर्ग दंपत्ति ने एक युवक को पहचान लिया था, पहचान छुपाने के लिए गला काटकर की गई थी हत्या, हंसवर थाना क्षेत्र के फिदाई गणेशपुर की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर- बसपा सुप्रीमो मायावती का मनाया जन्मदिन, बसपा नेताओं ने 67 किलो का काटा केक, सर्दी में गरीबों में बांटा 67 किलो केसर दूध, BSP नेता सुनील के नेतृत्व में मनाया जन्मदिन, केक के बराबर में फोटो रखकर मनाया जन्मदिन, मुजफ्फरनगर शिवचौक पर काटा गया केक.

➡️मुजफ्फरनगर- BKU का भैसाना मिल पर अनिश्चितकालीन धरना, गन्ना भुगतान को लेकर बजाज मिल पर धरना, 18 जनवरी को धरने में महापंचायत की घोषणा, 18 से 20 तक किया मिल बंदी का आह्वान, 3 दिन गन्ना न लाने की किसानों से की अपील, किसानों ने मिल पर बांधे सैकड़ों आवारा पशु.

➡️मुरादाबाद- संदिग्ध परिस्तिथियों में पति-पत्नी की मौत से हड़कंप, मंदिर से दिया जलाकर वापस आये थे पति-पत्नी, एसएसपी समेत तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी, मझोला थाना के लाइन पार गायत्री नगर का मामला.

➡️बागेश्वर- मकर संक्रांति के पर्व पर भक्तों ने लगाई डुबकी, मकर संक्रांति के दिन भव्य उतरायणी मेला लगता है,सरयू, गौमती घाटों में भक्तों ने आस्था की डुबकी लगाई, बागनाथ मंदिर में मुख्य रूप से बेल पत्र से पूजा होती है,कुमकुम, चन्दन, और बतासे चढाने कि भी परम्परा है, खीर और खिचड़ी का भोग लगाया जाता है.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज कार्यक्रम, 11  बजे उत्तरायणी कौथिग मेले में शामिल होंगे धामी, विभिन्न विकास योजनाएं का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे, गांधी मैदान टनकपुर चम्पावत में कार्यक्रम होगा, दोपहर एक बजे देहरादून पहुंचेंगे सीएम धामी.

Related Articles

Back to top button