उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…

07.06.2023

➡️लखनऊ- भरी अदालत में जीवा को गोली से उड़ाया गया,वकील की भेष में आए हमलावर ने फायरिंग की,कोर्ट रूम के भीतर जीवा को 5 गोली मारी गई,कुख्यात बदमाश जीवा की कोर्ट के भीतर हत्या,एक लड़की समेत 2 और लोगों को गोली लगी,पुलिस और वकीलों ने हमलावर को दबोच लिया,पश्चिम यूपी के अंडरवर्ल्ड का बड़ा डॉन था जीवा,मुख्तार अंसारी, मुन्ना बजरंगी गैंग का सदस्य था,ब्रह्मदत्त द्विवेदी हत्याकांड में शामिल था जीवा,कृष्णानंद राय हत्याकांड में भी आरोप लगा था,अपहरण, हत्या और फिरौती वसूलता था जीवा,कभी कंपाउंडर था अपने मालिक का अपहरण किया,हत्या और फिरौती के जीवा पर 22 मुकदमे थे,22 मुकदमों में से 17 में बरी हो चुका था जीवा,जीवा के खिलाफ गवाही देने से डरते थे लोग.

➡️लखनऊ- अखिलेश यादव-अरविंद केजरीवाल की संयुक्त पीसी,समाजवादी पार्टी कार्यालय में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस,पंजाब सीएम भगवंत मान,सांसद संजय सिंह मौजूद,सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव भी हैं मौजूद,3 महीने में मोदी सरकार नोटिफिकेशन जारी किया-केजरीवाल,इतनी मेहनत करने के बाद हम लोग जीत कर आए-केजरीवाल,8 साल के बाद SC ने हमारे पक्ष में निर्णय दिया-केजरीवाल,दिल्ली के लोगों को अधिकार मिलने में 8 साल लगे-केजरीवाल,बिल पास नहीं हुआ तो देश में अलग मैसेज जाएगा-केजरीवाल,ये लड़ाई सिर्फ दिल्ली के लोगों की नहीं है-भगवंत,ये लड़ाई लोकतंत्र को बचाने की है- भगवंत मान,राजभवन बीजेपी के हेडक्वार्टर बन गए है-केजरीवाल,GST और नेशनल हेल्थ मिशन का पैसा नहीं दे रहे-केजरीवाल,अध्यादेश को लेकर हम दिल्ली सरकार के साथ हैं-अखिलेश,उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है-अखिलेश,यूपी को लगातार कार्यवाहक DGP मिल रहा है-अखिलेश,उत्तर प्रदेश में लगातार घटनाएं हो रही हैं- अखिलेश,प्रदेश में कोई जिला महफूज नहीं है-अखिलेश यादव,कन्नौज के सांसद ने पुलिस को पीटा- अखिलेश,पुलिस को पीटने वाले कार्यक्रम कर रहे हैं-अखिलेश,प्रदेश में महिलाओं के साथ रेप हो रहे हैं- अखिलेश.

➡️लखनऊ-पुख्ता जानकारी,कोर्ट रूम में गवाह कटघरे में हुई हत्या,जज सुनवाई कर रहे थे तभी हमला हुआ, जीवा के साथ मौजूद पुलिस वाले भागे थेकोर्ट में मौजूद वकीलों ने हमलावर को पकड़ा,कोर्ट रूम में जहां गवाही चल रही थी वहीं हत्या.

➡️प्रयागराज- अतीक और अशरफ की हत्या से जुड़ी बड़ी खबर, तीनों हत्यारोपियों की सीजेएम कोर्ट में हुई पेशी,शूटर लवलेश तिवारी, सनी सिंह,अरुण मौर्या की पेशी,सीजेएम कोर्ट ने तीनों की न्यायिक हिरासत बढ़ाई,न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए फिर बढ़ाई गई,आज तीनों आरोपियों की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी,हत्यारोपियों की वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया,सीजेएम दिनेश कुमार गौतम के सामने पेश किया गया,तीनों आरोपी अब 20 जून तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे,20 जून को फिर से तीनों शूटर्स की होगी कोर्ट में पेशी,तीनों शूटर अभी प्रतापगढ़ की जिला जेल में बंद हैं,तीनों हत्यारोपियों ने हत्या के बाद सरेंडर कर दिया था,जिसके बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया था.

➡️रायबरेली- लालगंज तहसील के लेखपाल का कारनामा,मुख्यमंत्री पोर्टल पर झूठी रिपोर्ट भेजी गई,जमीन की बिना पैमाइश ही रिपोर्ट भेजा, झूठी रिपोर्ट का मामला डीएम के पास पहुंचा,बुजुर्ग ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया, दबंग पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया,लालगंज तहसील के सेमरपहा गांव का मामला.

➡️शामली- बदमाश संजीव जीवा के मर्डर का मामला,वर्ष 1990 में किया था सबसे पहले अपराध,हीरा व्यापारी के बेटे का अपहरण किया था,व्यापारी से 5 करोड़ की रंगदारी वसूली थी,BJP नेता अशोक कंसल का अपहरण किया था,शामली में पैथोलॉजी लैब पर करता था नौकरी,पैथोलॉजी लैब संचालक का भी अपहरण किया था,2017 में जीवा की पत्नी ने लड़ा था चुनाव,RLD से मुजफ्फरनगर में चुनाव लड़ी थी पायल महेश्वरी.

➡️मुरादाबाद- महिला के साथ सामने आया लव जेहाद का मामला,शादी शुदा महिला को मौलाना ने प्रेम जाल में फसाया, मौलाना निज़ामुद्दीन पर महिला ने लगाए आरोप,शादी के नाम पर महिला का कराया धर्म परिवर्तन,महिला के गर्भवती होने पर कराया उसका धर्मांत्रण,धर्मांत्रण के बाद मौलाना ने की महिला से शादी,पड़ित महिला ने पुलिस में की आरोपी की शिकायत,मौलाना निज़ामुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज़, डिलांरी थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️बुलंदशहर- क्रब खोदकर निकाला गया मृतक महिला का शव, पिता की तहरीर पर कब्र से निकाला गया शव, पुलिस बल की मौजूदगी में कब्र खोदकर निकाला शव,ससुरालियों पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया,महिला को फांसी लगाकर मारने का आरोप लगाया,शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,खुर्जा नगर क्षेत्र के भोगपुर गांव का मामला.

➡️हरदोई- हरदोई भाजपा नेता ने खुलेआम दिखाई गुंडई, कुलदीप सिंह ने साथियों के साथ मिलकर की मारपीट, कुलदीप सिंह ने दुकानदार के घर पर बोला हमला,मारपीट में दुकानदार के परिवार के 5 लोग घायल,
भाजपा ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष है कुलदीप सिंह, दुकानदार को स्टेरिंग का पैसा मांगने पर पीटा, सांडी थाना क्षेत्र के जटपुरा गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद-  संदिग्ध हालत में युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, जहरीला पदार्थ खाने से युवक की हालत बिगड़ी, राहगीरों ने रास्ते में सड़क के किनारे पड़ा देखा,गंभीर हालत में सीएचसी में कराया भर्ती,कंपिल थाना क्षेत्र के पट्टी मदारी का मामला.

➡️बलिया- नर्सिंग होम में महिला की मौत का मामला,आरोपी डॉक्टर चन्द्रशेखर कर रहा प्रेस कांफ्रेंस,304 का मुलजिम है हत्यारा डॉक्टर चन्द्रशेखर,CMO की मिलीभगत से चलाते है अवैध नर्सिंग होम,बैरिया के द्वाबा नर्सिंग होम में हुई महिला की मौत.

➡️मैनपुरी- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,बाइक सवार रिटायर्ड दारोगा की दर्दनाक मौत,बाइक से बाजार जा रहा था रिटायर्ड दरोगा,शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा,किशनी के ढड़ोस पुल के पास की घटना.

➡️सहारनपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत,ससुरालियों पर मारपीट करने का आरोप,ससुरालियों की पिटाई से मौत का आरोप,दहेज को लेकर महिला को परेशान करते थे, देवबंद कोतवाली के कायस्थवाडा की घटना.

➡️झांसी- युवक का शव मिलने से हड़कम्प,  पानी बाली धर्मशाला के तालाब में मिला शव,  मछलियों ने शव का मुंह नोचा,  पुलिस शव की शिनाख्त कराने में जुटी,  शहर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️देहरादून- लव जिहाद के मामले पर CM पुष्कर धामी सख्त,डीजीपी को मामले में सख्ती बरतने के दिए निर्देश,प्रदेश में इन दिनों लव जिहाद के मामले सुर्खियों में,लोग अपना विरोध दर्ज कराने सड़कों पर उतर रहे,पछुवादून से लेकर उत्तरकाशी तक लव जिहाद के मामले,पुरोला में नाबालिग को भगाने का मामला गर्माया.

➡️दिल्ली- केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान,पहलवानों के साथ बैठक के बाद बोले खेल मंत्री,खिलाड़ियों के साथ बातचीत सकारात्मक-अनुराग,15 जून तक कोई प्रदर्शन नहीं होगा- अनुराग,15 जून तक चार्जशीट दाखिल करने की बात-अनुराग,महिला खिलाड़ियों को सुरक्षा मिलेगी- अनुराग,खिलाड़ियों पर दर्ज केस वापस लेने की मांग-अनुराग,खुले मन से सभी विषयों पर बात हुई- अनुराग.

Related Articles

Back to top button