उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….

22.06.2023

➡️लखनऊ- 2 जगहों पर व्यापारियों से लूट का खुलासा,7 आरोपियों को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार- JCP,कब्जे से 23.55 लाख रुपए बरामद किए गए- JCP,दोनों घटनाओं को एक गैंग ने अंजाम दिया- JCP, पुलिस कर्मी बन कर व्यापारी को रोका था- JCP,नाका और बीकेटी में व्यापारियों से हुई थी लूट,पुलिस के फर्जी आईकार्ड और कार बरामद हुई-JCP.

➡️लखनऊ- एमडी मध्यांचल के निर्देश पर मास रेड चेकिंग, मछली माहौल, नजफ, नेशनल, लालेश्वर में चेकिंग, आशाराम, ट्रांसपोर्ट नगर, अम्बरगंज में अभियान, 839 उपभोक्ताओं के कनेक्शन चेक किए गए, 47.85 लाख की विद्युत राजस्व वसूली की गई.

➡️लखनऊ- 25 बीघा जमीन पर अवैध प्लॉटिंग पर चला बुलडोजर, मोहनलालगंज में प्रवर्तन जोन-2 की टीम ने की कार्रवाई, बाजारखाला के मेहंदीगंज में अवैध निर्माण सील किया , सड़कें, बाउन्ड्रीवॉल, साइट ऑफिस, गेट,नाली ध्वस्त की.

➡️लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का प्रयागराज दौरा कल, मंत्री स्वतंत्र देव सिंह प्रयागराज में करेंगे जनसभा, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन रहेंगे मौजूद, कल सुबह 11 बजे सघनगंज, सोरांव, प्रयागराज में जनसभा.

➡️लखनऊ- MVVNL के 28 अभियंताओं को चार्जशीट मिली, सरकारी कार्य में शिथिलता बरतने पर मिली चार्जशीट, राजस्व वसूली,विद्युत आपूर्ति में शिथिलता बरती गई, विभागीय कार्यों के निर्वहन में लापरवाही का आरोप.

➡️अयोध्या।समाजवादी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव नहीं रहे, हार्ट अटैक से हुई मौत, सीने में दर्द होने के बाद परिजन ले जा रहे थे अस्पताल, रास्ते में ही हुई मौत,परिवार व सपा में शोक की लहर।

➡️बदायूं – SDM, खनन माफियाओं के व्हाट्सएप चैट का वीडियो वायरल, खनन के डंपर,ट्रक के नंबर का व्हाट्सएप चैट हुआ वायरल, एसडीएम के प्राइवेट, सीयूजी नंबर से हुए हैं व्हाट्सएप चैट , व्हाट्सएप चैटिंग का वीडियो लीक होने से प्रशासन में हड़कंप, डीएम मनोज कुमार ने मामले की जांच एडीएम को सौंपी, बदायूं के बिसौली में तैनात हैं एसडीएम विजय कुमार मिश्र.

➡️रायबरेली- खबर का SP ने लिया संज्ञान,लव जिहाद की खबर का एसपी ने लिया संज्ञान,थाना मिलएरिया में गंभीर धाराओं में केस दर्ज, पीड़िता ने एएसपी से लगाई थी न्याय की गुहार,पीड़िता ने युवक पर गैंगरेप का आरोप लगाया था,प्रेम जाल में फंसाकर गैंगरेप का आरोप लगाया,रायबरेली के मिलएरिया थाना क्षेत्र की घटना.

➡️महराजगंज- 20 घंटे से लापता मासूम का शव मिलने से हड़कंप, मासूम की हत्या कर घर के पास फेंका गया शव, चेहरे,शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ के गहरे निशान, घर से खेलने निकली प्रिया का शव मिलने से हड़कंप, थाने पर हत्या का केस दर्ज, पुलिस जांचे में जुटी, सिंदुरिया थाना क्षेत्र के पकड़ियार बुजुर्ग का मामला.

➡️कन्नौज – दबंगों ने भाई-बहन को किया लहूलुहान, घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट की, भाई-बहन के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, पुराने विवाद को लेकर दबंगों ने मारपीट की, पुलिस ने मामूली धाराओं में दर्ज की रिपोर्ट, गुरसहायगंज कोतवाली के ऊंचे गांव का मामला.

➡️कानपुर देहात – 25 हजार के इनामी और पुलिस के बीच मुठभेड़, पुलिस ने इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 वर्ष पूर्व पुलिस कस्टडी से फरार हुआ था, पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था, तमंचा, कारतूस, मोबाइल समेत बाइक हुई बरामद, कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के लालपुर से गिरफ्तारी.

➡️बहराइच- बहराइच में 3 लोगों की नदी में डूबने से मौत,पिता-पुत्र सहित 3 लोगों की डूबने से हुई मौत,डूब रहे बेटे को बचाने में पिता की भी गई जान, पुलिस ने तीनों शवों को नदी से बाहर निकाला, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से कोहराम, पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोतीपुर थाना क्षेत्र के सरपंच पुरवा का मामला.

➡️बुलंदशहर- गैंगस्टर मनोज सलेमपुरिया की अचल संपत्ति कुर्क, मुनादी करके 15.96 लाख की अचल संपत्ति कुर्क, शिकारपुर तहसील के आरआई,पुलिस ने कार्रवाई की, डीएम के आदेश पर मनोज की संपत्ति कुर्क की गई, मनोज के खिलाफ कई धाराओं में 11 केस दर्ज हैं.

➡️कन्नौज- रंजिश को लेकर धारदार हथियार से हमला, पारिवारिक सदस्यों ने बोला जानलेवा हमला, 2 लोग गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती, 5 लोगों पर रंजिश के तहत हमले का आरोप, कन्नौज कोतवाली क्षेत्र के करीमपुर का मामला.

➡️आगरा- लकड़बग्घे ने युवक को बनाया शिकार, जंगल में बकरी चराने गया था युवक, लाठी-डंडों से ग्रामीणों ने युवक को बचाया, घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, पिनाहट ब्लॉक उमरेठा के चंबल बीहड़ का मामला.

➡️मेरठ- अनियंत्रित कार युवक सहित गंगनहर में गिरी, पुलिस ने कार गंगनहर से निकाली, युवक की मौत,मृतक टीचर अजीत का शव पोस्टमार्टम को भेजा,मेरठ के थाना बहसूमा के गंगनहर का मामला.

➡️एटा- नल पर पानी भरने के दौरान महिला को लगा करंट, पत्नी को बचाने आए पति की करंट से हुई मौत, पत्नी की हालत गंभीर, अस्पताल में इलाज जारी, निधौली थाना क्षेत्र के गांव धोलेश्वर की घटना.

➡️जालौन- जंगल में युवक का कंकाल मिलने से हड़कंप, घटना स्थल पर पहुंची पुलिस, फोरेंसिक टीम, मानसिक रूप से बीमार युवक का मिला कंकाल, थाना कुठौंद के ग्राम आल के जंगल की घटना.

➡️भदोही – संदिग्ध हालत में महिला ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भदोही थाना क्षेत्र के सरोई दुलमदासपुर का मामला.

➡️मैनपुरी- युवती का नहर में उतराता मिला शव, मृतक युवती की नहीं हो सकी शिनाख्त, मृतका युवती के हाथ पैर रस्सी से बंधे, मृतक युवती के शरीर पर चोट के निशान, थाना औछा की नहर पचावर हेड की घटना..

Related Articles

Back to top button