उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…..

09.06.2023

➡️लखनऊ- PM मोदी के 9 साल कार्यकाल पर महाजनसम्पर्क अभियान,BJP 9 साल की उपलब्धियां हर घर-हर जन तक पहुंचा रही,नगर, गांव, मोहल्ले, गली,पगडंडियों से होते हुए जनसम्पर्क,प्रदेश के 80 लोकसभा क्षेत्रों में प्रबुद्ध सम्मेलन किए जा रहे,यूपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी समेत बड़े नेता करेंगे जनसंवाद,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक,केशव मौर्य प्रबुद्धजनों से मिलेंगे,यूपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी 9 जून को श्रावस्ती जाएंगे,10 जून को अम्बेडकर नगर के प्रबुद्ध जनों के साथ संवाद,10 जून को ब्रजेश पाठक गोरखपुर में प्रबुद्ध सम्मेलन करेंगे.

➡️लखनऊ- कोर्ट रुम में संजीव जीवा की हत्या के बाद फैसला,उत्तर प्रदेश गृह विभाग ने जारी किया बड़ा आदेश,कोर्ट में कोई हथियार लेकर नहीं जा सकेगा-गृह विभाग,गृह विभाग ने आदेश का सख्ती से पालन कराने को कहा,कोर्ट में कल गैंगस्टर संजीव जीवा की हुई थी हत्या,कोर्ट में सुरक्षा के लिए अतिरिक्त QRT तैनात होंगी,कोर्ट में CCTV कैमरे प्राथमिकता पर लगाने के आदेश.

➡️लखनऊ- लखनऊ कोर्ट परिसर पहुंची एसआईटी की टीम,3 सदस्यीय एसआईटी की टीम पहुंची कोर्ट परिसर,ADG टेक्निकल मोहित अग्रवाल,जेसीपी क्राइम मौजूद,आईजी जोन अयोध्या प्रवीण कुमार भी हैं मौजूद,जीवा हत्याकांड की जांच कर रही है गठित SIT,SIT की टीम के साथ फॉरेंसिक टीम भी है मौजूद,डीसीपी वेस्ट समेत तमाम अफसर भी है मौजूद.

➡️लखनऊ- केरल पहुंचते ही यूपी में होने लगा मानसून का इंतजार, दक्षिणी-पश्चिमी मानसून 7 दिन देरी से केरल पहुंच गया,18-20 जून के बाद यूपी में मानसून आने का पूर्वानुमान,गोरखपुर के रास्ते मानसून यूपी में होता है दाखिल,10 जून से प्रदेश में आंधी,बारिश का सिलसिला शुरू होगा.

➡️लखनऊ- 118 चयनित अभ्यर्थी कल होंगे सम्मानित,सीएम योगी अभ्यर्थियों को सम्मानित करेंगे,CM अभ्युदय योजना में चयनित हुए है अभ्यर्थी,संघ लोक सेवा आयोग में 23 अभ्यर्थी चयनित,यूपी लोक सेवा आयोग में 95 अभ्यर्थी चयनित.

➡️बस्ती- 8 दिन के बच्चे को नर्सिंग प्रबंधन ने बनाया बंधक,नर्सिंग प्रबंधन ने पैसे के लिए बनाया बंधक,बच्चे के पिता को अस्पताल में घुसने नहीं दिया गया,कोतवाली थाना क्षेत्र के अनंता अस्पताल का मामला,50 हजार की मांग पर अड़े अनंता अस्पताल के संचालक,पीड़ित बच्चे के पिता ने डीएम से मिलकर की शिकायत,बच्चे को अस्पताल के चंगुल से छुड़ाने के लिए लगाई गुहार,बच्चा जिंदा है या मर गया, नहीं पता- पीड़ित पिता,अस्पताल के गेट पर खड़ा होकर आंसू बहाने को मजबूर पिता.

➡️बस्ती- जयमाल के दौरान घराती-बराती आपस में भिड़ेदूल्हे पक्ष के 1 युवक का सिर फटा, अस्पताल में भर्तीनाराज दुल्हा समेत दर्जन लोग बारात से हुए गायबसूचना पर मौके पर पहुंचे एसओ लालगंज महेश सिंह दोनो पक्षों को समझाया बुझाया तब हुए राजी थानेदार की निगरानी में सकुशल संपन्न हुई शादीलालगंज थाना क्षेत्र के हलुवा पार का मामला.

➡️सीतापुर- आधार कार्ड बनाने में हो रही धन उगाही,सरकारी फीस से ज्यादा की हो रही वसूली,धनउगाही का वीडियो पुलिस,बैंक मैनेजर को सौंपा,सन्दना इंडियन बैंक में चल रहा है आधार केंद्र,शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई,तहरीर के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई.

➡️बलिया- न्याय के लिए धरने पर बैठी विधवा महिला,जमीन विवाद में सास ससुर ने पर मारपीट का आरोप,अपने ही घर में सास ससुर नहीं करने दे रहे प्रवेश,न्याय न मिलने से DM कार्यालय पर धरने पर बैठी,प्रशासन के आश्वासन के बाद धरना किया समाप्त,रसड़ा थाना क्षेत्र के छितौनी का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- जिले के कपड़ा व्यवसायी के यहां पहुंची जीएसटी टीम, केएम इण्डिया के नाम से चल रही फर्म पर छापेमारी, दुकान समेत गोदाम पर खंगाल रहे कागजात, कादरीगेट, कोतवाली फर्रुखाबाद क्षेत्र में चल रही छापेमारी.

➡️फिरोजाबाद- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, घर के दरवाजे पर मिला महिला का शव,मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप,थाने पहुंचकर पुलिस को दी घटना की तहरीर,शिकोहाबाद थाने के वासुदेव मई की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर- फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट,बाइक सवार दो बदमाशों ने की लूट,बदमाशों ने लैपटॉप और लाखों रुपये लूटे,खतौली पुलिस मौके पर जांच में जुटी,खतौली कोतवाली क्षेत्र का है मामला.

➡️अयोध्या- 17 वर्षीय किशोर की सरयू में डूबकर हुई मौत,नहाते समय गहरे पानी में डूबने से हुई मौत,पुलिस, गोताखोरों की मदद से की जा रही तलाश.

➡️रामपुर- पुरानी रंजिश को लेकर महिला को मारी गोली, जेठ के लड़के ने महिला को मारी गोली, घायल महिला मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर, पुलिस घटना की जांच में जुटी,थाना स्वार के समोदिया गांव की घटना.


Related Articles

Back to top button