उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें… 10.02.2023

बड़ी खबरें…….

➡️लखनऊ- नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा का बयान, जीआईएस में आने वाले निवेशकों का स्वागत-शर्मा, देश-विदेश से आने वाले सभी निवेशकों का स्वागत, उद्योगपतियों, इन्वेस्टर्स का प्रदेश की धरती में स्वागत, अतिथियों के स्वागत के लिए बेहतरीन कार्य- शर्मा, निवेश से यूपी की अर्थव्यवस्था को गति मिलेगी-शर्मा, उत्तर प्रदेश नये भारत का ग्रोथ इंजन बनेगा- शर्मा.

➡️लखनऊ- चारबाग स्टेशन पर इंटीग्रेटेड पार्किंग का लोकार्पण, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया लोकार्पण, पिक एण्ड ड्राप के लिए 10 मिनट तक निःशुल्क, मुख्य एंट्री और एग्जिट पर इलेक्ट्रॉनिक बैरियर लगे, वाहन दाखिल होने पर इलेक्ट्रॉनिक स्लिप मिलेगी.

➡️लखनऊ- पीसीएस -2022 मेन्स का परिणाम घोषित,  मेन्स परीक्षा में 1070 अभ्यर्थी सफल घोषित, 383 रिक्तियों के सापेक्ष 1070 अभ्यर्थी सफल, मुख्य परीक्षा में 5311 अभ्यर्थी हुए थे शामिल.

➡️लखनऊ- टीलेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की मांग से जुड़ा मामला, मामले में मुस्लिम पक्ष की निगरानी याचिका खारिज, पूजन की मांग वाली याचिका पर सुनवाई का रास्ता खुला.

➡️मुजफ्फरनगर- BKU की पंचायत पर राकेश टिकैत का बयान, बिजली का मुद्दा और अधिकारी बेलगाम है-टिकैत, गन्ने का भुगतान,गन्ने के रेट का सवाल है-टिकैत, कल पंचायत में आसपास के किसान ही रहेंगे, SKM के हरियाणा-पंजाब के कुछ लोग भी आएंगे, इंडिया डिजिटल है तो गन्ने का भुगतान डिजिटल हो, 2024 में हमारी भी तैयारी है- राकेश टिकैत, मुजफ्फरनगर के GIC ग्राउंड में कल है पंचायत.

➡️प्रयागराज- यूपी लोकसेवा आयोग से जुड़ी सबसे बड़ी ख़बर, PCS 2022 की मुख्य परीक्षा का परिणाम घोषित, PCS 2022 की मुख्य परीक्षा में 1070 अभ्यर्थी सफल, 383 रिक्तियों के सापेक्ष 1070 अभ्यर्थी सफल घोषित, PCS मुख्य परीक्षा में 5311 अभ्यर्थी हुए थे शामिल, मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थी इंटरव्यू में होंगे शामिल.

➡️मुजफ्फरनगर-  BKU की पंचायत पर पुलिस प्रशासन अलर्ट, SP सिटी, ADM प्रशासन ने किया निरीक्षण, GIC ग्राउंड में कल है बीकेयू की महापंचायत, सुरक्षा व्यवस्था पर अधिकारियों का निरीक्षण, BKU नेताओं से भी अधिकारियों ने किया संवाद, सिटी के GIS ग्राउंड में है कल महापंचायत.

➡️मुरादाबाद- बुजुर्ग शख्स से 2.16 लाख रूपए की ठगी, साइबर ठगों ने बुजुर्ग से 2.16 लाख रूपए ठगे, बिजली बिल का मैसेज भेजकर की गई ठगी, बिल जमा कराने को डाउनलोड कराया सॉफ्टवेयर, शिकायत पर साइबर सेल ने वापस कराए रूपए, मझोला थाना क्षेत्र के मानसरोवर की घटना.

➡️वाराणसी- PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में गरजे अखिलेश यादव, अखिलेश यादव ने इन्वेस्टर्स समिट पर उठाए सवाल, समिट के बहाने जनता को दिया जा रहा धोखा-अखिलेश, पहले इन्वेस्टर समिट में कुछ नहीं आया- अखिलेश, गंगा की सफाई में कितना पैसा बह गया-अखिलेश.

➡️प्रयागराज- सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव का बड़ा बयान, विपक्षी नेताओं का बीजेपी उत्पीड़न कर रही- शिवपाल, विपक्ष के नेताओं का बेवजह उत्पीड़न ठीक नहीं-शिवपाल, 2024 में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करेंगे-शिवपाल, बीजेपी भगवान राम के आदर्शों पर नहीं चलती-शिवपाल.

➡️बिजनौर- कुपवाड़ा में 5 लोगों की दर्दनाक मौत का मामला, कश्मीर से पैतृक गांव लाए गए 5 लोगों के शव, गांव पहुंचे शव देखकर ग्रामीणों की आंखे हुई नम, परिजनों ने पांच शवों का किया अंतिम संस्कार, कोतवाली शहर के मंडावली सैदु का मामला.

➡️चित्रकूट- अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, बाइक भी धू-धूकर जली,वीडियो आया सामने, रैपुरा थाना क्षेत्र के देवधा गांव की घटना.

➡️बुलंदशहर- युवाओं से करोड़ों की ठगी करने वाले 2 शातिरों को सजा, 2 ठगों को कोर्ट ने सुनाई 22 दिन में तीन साल की सजा, पुलिस ने प्रभावी पैरवी से 2 जालसाजों को सजा, अर्थदंड.

➡️हरदोई- SDM की कार्यशैली से वकीलों में नारागजी, नाराज अधिवक्ताओं ने की जमकर नारेबाजी, तहसील प्रशासन मुर्दाबाद के लगाए नारे, नाराज वकील ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की.

➡️देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के 2 महत्वपूर्ण फैसले, नकल विरोधी कानून का प्रस्ताव राजभवन भेजा, प्रस्ताव को कानून की शक्ल देने को राजभवन भेजा, युवाओं के प्रदर्शन को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, लोक सेवा आयोग हरिद्वार के परीक्षा नियंत्रक हटाए गए, अवधेश सिंह लोक सेवा आयोग के नए परीक्षा नियंत्रक.

➡️देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने की निंदा, प्रदेश के युवाओं पर लाठीचार्ज निंदनीय- माहरा, प्रदेश के युवा बेरोजगार नौकरी चाहते हैं-माहरा, उनकी मेहनत को दलाल बट्टा लगा रहे हैं-माहरा, सरकार उनपर लाठी चार्ज कर रही हैं- माहरा.

➡️दिल्ली- इलाहाबाद HC के मुख्य न्यायाधीश बनेंगे प्रीतिंकर दिवाकर, HC के अगले मुख्य न्यायाधीश बनेंगे प्रीतिंकर दिवाकर, वर्तमान चीफ जस्टिस राजेश बिंदल सुप्रीम कोर्ट जाएंगे, चीफ जस्टिस राजेश बिंदल सुप्रीम कोर्ट के जज बनेंगे.

Related Articles

Back to top button