उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…. 23.01.2023

सपा ने स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान को किया खारिज , सपा नेता रविदास मेहरोत्रा ने बयान को किया खारिज , स्वामी प्रसाद मौर्या का ये निजी बयान है-रविदास मेहरोत्रा, यह समाजवादी पार्टी का स्टैंड नहीं है- रविदास मेहरोत्रा, ‘नेताओं को महंगाई,बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार पर बोलना चाहिए’, मौर्या ने अज्ञानतावश इस प्रकार की टिप्पणी की- रविदास, राष्ट्रीय अध्यक्ष के संज्ञान में पूरा प्रकरण है-रविदास मेहरोत्रा, जल्द ही अखिलेश यादव कार्रवाई करेंगे- रविदास मेहरोत्रा.

➡️लखनऊ- नगर निगम कर निर्धारण में फर्जीवाड़ा मामला, जांच को लेकर तीन सदस्यीय जांच टीम गठित, कर निर्धारण अधिकारी दिव्यांशु पांडेय करेंगे अध्यक्षता, कर अधीक्षक संतोष गुप्ता,निरीक्षक आजाद अहमद शामिल, कई इलाकों से बड़े भवन में कर निर्धारण में फर्जीवाड़ा, कूटरचित दस्तावेजों में टैक्स को किया गया काफी कम, अधिकारियों और कर्मचारियों की मिलीभगत से खेल, नगर निगम जोन 8 में टैक्स निर्धारण में खामियां.

➡️लखनऊ-  नगर निगम की पार्किंग में अवैध वसूली का खेल, पार्किंग में 4 घंटे कार पार्किंग का 25 रूपए निर्धारित, लेकिन गाड़ी मालिकों से हो रही 250 की वसूली, अमीनाबाद भूमिगत पार्किंग समेत कई जगह से शिकायतें, नगर निगम अफसरों ने मामले की जांच के आदेश दिए, बिना टेंडर अमीनाबाद भूमिगत पार्किंग हो रही संचालित, कर्मचारियों का अवैध वसूली का खेल आया सामने.

➡️लखनऊ- सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान ने पकड़ा तूल, पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने जमकर बोला हमला, ऐसे लोगों के लिए देश में कोई जगह नहीं-जयवीर, इन्हें उत्तर प्रदेश में रहना ही नहीं चाहिए-जयवीर, स्वामी प्रसाद शून्य की स्थिति में चले गए है-जयवीर, ऐसे बदजुबानी करते रहेंगे तो क्या होगा उनका-जयवीर.

➡️लखनऊ- लोहिया संस्थान कर्मचारी संघ ने लिखा पत्र, मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्रा को लिखा पत्र, संविदा कर्मियों को हटाने के सम्बन्ध में पत्र, बिना कारण सेवा से पृथक किया जा रहा-कर्मचारी संघ, बिना कर्मचारी का पक्ष सुने हटाया जा रहा-कर्मचारी, नियम विरुद्ध,शासनादेश के विपरीत कार्यवाही हुई.

➡️लखनऊ- कमलाबाद बढौली गांव के घर में लगी आग ,एक महिला आग लगने से झुलसी,अस्पताल पहुंची ,घायल महिला को अस्पताल भेजा गया,मौके पर सैरपुर पुलिस फोर्स के साथ मौजूद,पुलिस, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू,लखनऊ के सैरपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️लखनऊ- लोहिया पथ पर कार में आपत्तिजनक हरकतें,कार का सनरूफ खोलकर आपत्तिजनक हरकतें,सनरुफ पर आपत्तिजनक हरकत करते दिखे युवक,युवती,आपत्तिजनक हरकत का वीडियो वायरल हुआ,लखनऊ के सबसे पॉश इलाके में है लोहिया पथ.

➡️लखनऊ- लखनऊ में जाम के झाम से लोगों का हाल-बेहाल, परिवर्तन चौक,हज़रतगंज,डालीगंज रोड पर बुरा हाल, जाम में एंबुलेंस स्कूली बच्चे राहगीर फंसे, लोग गाड़ियों से उतर कर अपना वाहन निकाल रहें, ट्रैफ़िक पुलिस लगने के बावजूद लंबा जाम लगा, G-20 इंवेस्टर्स समिट से पहले लखनऊ में जाम, नगर निगम-ट्रैफ़िक पुलिस कर्मियों की लापरवाही , कागजों में रोडमैप तैयार करने वाले अधिकारी फील्ड से नदारद.

➡️लखनऊ- BJP ने डाटा प्रबंधन के लिए लॉन्च की सरल ऐप, सरल ऐप के जरिए डाटा प्रबंधन किया जाएगा, बूथ के मतदाताओं का डाटा प्रबंधन करेगी BJP, काशी अवध के बाद अब बृज की हो रही बैठक.

➡️लखनऊ- चाय पर चर्चा के बाद बीजेपी का नया प्रयास, लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी का नया दांव, सभी वर्गों के बीच पहुंचने के लिए टिफिन बैठक, मन की बात से पहले टिफिन बैठक करेगी BJP.

➡️लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्य पर आसिम वकार की प्रतिक्रिया,जो बेगुनाह मुसलमानों से जय श्रीराम का नारा लगवाते थे-वकार,वो लोग क्या अब स्वामी प्रसाद मौर्य से नारा लगवाएंगे-वकार.

➡️लखनऊ- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई फांसी,हरदोई का रहने वाला है मृतक युवक,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,झंडे वाला पार्क के सामने धर्मशाला का मामला.

➡️लखनऊ- स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ दी गई तहरीर,ठाकुरगंज थाने में अवधेश तिवारी ने दी तहरीर,सामाजिक सद्भावना बिगड़ने का आरोप लगा.

➡️बस्ती – 2 गांवों में कल होना है बीडीसी का चुनाव,पर्चा खरीदने वाले उम्मीदवारों में भारी आक्रोश,उम्मीदवारों को नहीं मिल रहा पर्चा,क्षेत्र पंचायत सदस्य के पद पर है चुनाव,परशुरामपुर ब्लॉक पर प्रत्याशी लगा रहे चक्कर,बीडीओ फोन नहीं उठा रहे, एसडीएम हरैया ने लिया संज्ञान,सिरसहवा, इटईखजूरी गांव में होना है बीडीसी का चुनाव,एडीओ पंचायत अवधेश को मिली है पर्चा बेचने का जिम्मा,डीएम से तत्काल मामले में कार्रवाई करने की कर रहे मांग.

➡️रायबरेली- दलित समाज के लोगों ने एसपी ऑफिस को घेरा, थाने में मुकदमा न लिखे जाने नाराज है पीड़ित, खेत में जानवर जाने से नाराज दबंग ने पीटा था, 15 जनवरी को दलित महिला को बेरहमी से था पीटा, पीड़िता को थाने से नहीं मिला न्याय, अन्ना जानवरों के चलते दलित महिला की हुई पिटाई, हफ्ते बीत जाने बाद भी पुलिस ने नहीं किया केस दर्ज, जगतपुर के पूरे भीखा मजरे चिलौली का मामला.

➡️बहराइच – घनी आबादी के बीच मकान में हुआ जबरदस्त विस्फोट,खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से हुआ विस्फोट,जोरदार धमाके से 3 मकान हुए ध्वस्त,विस्फोट की वजह से 1 की मौत, 3 गंभीर घायल,जोरदार धमाके से कई घरों में आईं दरारें,सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे आला अधिकारी,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में करवाया गया भर्ती,मोतीपुर इलाके के झाला गांव का मामला.

➡️गोंडा- विशुनपुर माफ़ी गांव के प्रधान की दबंगई, चुनावी रंजिश में ग्रामीणों का खेत खुदवाया, चारागाह बनवाने को प्रधान ने बंद किया रास्ता, प्रधान के विरोध में विशुनपुर माफी के सैकड़ों किसान, तहसील सदर पहुंचकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, प्रदर्शनकर जिलास्तरीय अधिकारियों को दिया ज्ञापन, दबंग प्रधान अब गांव वालों को दे रहा धमकी, धानेपुर थाने में पड़ता बिशुनपुर माफी गांव.

➡️कानपुर- भाजपा पार्षद और साथियों के आगे पुलिस नतमस्तक, भाजपा पार्षद,उसके साथियों पर गंभीर धाराओं में केस, न्यायालय में चार्जशीट हो चुकी है दाखिल, कमिश्नरेट पुलिस भाजपा पार्षद के विरुद्ध बैकफुट पर, भाजपा पार्षद और निरीक्षक का गठजोड़ आया सामने, कोतवाली थाने में दर्ज हुआ है गंभीर धाराओं में मुकदमा, हिंदू युवा वाहिनी का जिला महामंत्री है पीड़ित.

➡️बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में नदी में मिला युवक का शव,पुलिस ने युवक के शव को नदी से निकलवाया बाहर,टिकैतनगर के भुडवा गांव का रहने वाला था युवक,5 दिन से पुलिस कर रही थी लापता युवक की तलाश,परिजन हत्या कर शव फेंकने का लगा रहे आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,टिकैतनगर क्षेत्र में सरयू नदी से बरामद हुआ शव.

➡️नोएडा- 26 जनवरी को लेकर अलर्ट पर नोएडा पुलिस,दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर चलाया चेकिंग अभियान,DCP ट्रैफिक फोर्स के साथ चला रहे है अभियान,माल वाहक वाहनों की दिल्ली में एंट्री रोकी गयी,नोएडा में जाम न निपटने के लिए प्लान तैयार,क्रेन, QRT टीम और ट्रैफिक पुलिस की तैनाती हुई.

➡️रायबरेली- ख़बर का असर,बिजली विभाग अधिकारी ने लिया संज्ञान,घूसखोर संविदा कर्मी की संविदा समाप्त की,अमित शुक्ला,विजय कुमार के खिलाफ कार्रवाई,संविदा कर्मी ने 20 हजार रुपये की रिश्वत ली थी,संविदा कर्मी का पैसा लेने का ऑडियो वायरल हुआ था.

➡️बागपत- पुलिस ने पशु तस्करों को किया गिरफ्तार, 4 पशु तस्करों को किया गिरफ्तार, तस्करों के पास से 2 कैंटर किए जब्त, दोनों कैन्टर में से 38 पशु किए बरामद, पुलिस में दोनों कैन्टरों को किया जब्त, पुलिस ने चारों तस्करों को भेजा जेल, बड़ौत कोतवाली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.

➡️गाज़ियाबाद- नाबालिग किशोरी से गैंगरेप का मामला,2 सगे भाइयों को हुई उम्रकैद की सजा ,दोनों पर 50-50 हज़ार का जुर्माना लगा,जुर्माने की राशि रेप पीड़िता को दी जाएगी,खोड़ा में दोनों के खिलाफ दर्ज हुआ था केस,किशोरी ने 1 बच्चे को भी दिया था जन्म.

➡️कन्नौज – थाने में नहीं हुई सुनवाई तो एसपी से लगयी गुहार,छिबरामऊ के करमुल्लापुर गांव के पीड़ितों की गुहार,जाति विशेष के दबंगों पर लगाया मारपीट का आरोप,पुलिस पर सुनवाई न करने का भी लगाया आरोप,एसपी ऑफिस पहुंच पीड़ित ने लगाई न्याय की गुहार.

➡️मेरठ- मेरठ NCR में लूट की वारदातों का खुलासा,अंतर्जनपदीय गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार, 1 फरार,कानपुर देहात से NCR में आकर कर रहे थे लूट,बैंकों की रेकी कर बुजर्ग, महिलाओं को बनाते थे निशाना,लूटी गई नकदी सोने की चेन, बाइक, बच्चा बरामद.

➡️कानपुर – खुशी दुबे के घर के बाहर कई सीसीटीवी कैमरे लगाए गए, निगरानी के लिए लगा दिए हैं सीसीटीवी कैमरे,पुलिस ने लगवाए सीसीटीवी कैमरे,पुलिस की एक पिकेट भी ड्यूटी पर लगाई गई,बिकरु कांड में आरोपी खुशी दुबे जेल से रिहा हुई है.

➡️मुरादाबाद- यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेद्र चौधरी का बयान,स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर किया पलटवार,स्वामी प्रसाद मौर्या जैसे लोग विक्षिप्त हैं-भूपेंद्र,सपा को इस पर बयान देना चाहिए-भूपेंद्र,यह उनका विचार है यह पार्टी का विचार है-भूपेंद्र

➡️कुशीनगर- सेना के जवान प्रहलाद प्रजापति का शव पहुंचा गांव, राजस्थान में 279 बटालियन में थे तैनात,ग्लेशियर में दबने से हुए थे बीमार,लखनऊ के आर्मी अस्पताल में चल रहा था इलाज,कप्तानगंज तहसील के घोघरा के हैं निवासी.

➡️बस्ती- भारत समाचार की खबर का असर,हरकत में आये जिले के अधिकारी,एडीओ पंचायत बाट रहे प्रत्याशियों को पर्चा,सिरसहवा,इटईखजूरी गांव में होना है चुनाव,2 दिनों से काट रहे थे प्रत्याशी ब्लॉक के चक्कर,2 क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने दिया था इस्तीफा,बस्ती के परशुरामपुर ब्लॉक का मामला.

➡️कुशीनगर- भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह कुशवाहा का बयान,स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर दिया बड़ा बयान,मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं- सुरेंद्र,रामचरित मानस हमारे आस्था का प्रतीक है- सुरेंद्र,‘इस पर इस तरह की बयानबाजी करना अपराध है.

➡️हापुड़ – हापुड़ तहसील में भ्रष्टाचार हुई उजागर, बाबू,लेखपाल ने मांगी 11 हजार की रिश्वत, प्लॉट दाखिल खारिज कराने के नाम पर रिश्वत, पीड़ित 4 महीनों से तहसील के काट रहा चक्कर, परेशान होकर रिश्वत लेने का वीडियो वायरल किया , बाबू अरविंद शर्मा,लेखपाल अमरपाल पर आरोप, हापुड़ तहसील का मामला.

➡️चंदौली- किसानों के भूमि अधिग्रहण का मामला, सपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया, सैकड़ों कार्यकर्ता किसानों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, गावों के भूमि अधिग्रहण के विरोध मे दिया धरना, किसानों ने डीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

➡️कुशीनगर- पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन अंतर्राज्यीय वाहन चोर हुए गिरफ्तार, चोरी की 6 कार, एक बाइक बरामद की, गिरफ्तार अभियुक्तों पर दर्ज हैं कई मुकदमें, कोतवाली पडरौना, खड्डा थाना की कार्रवाई.

➡️कन्नौज – नाले में गिरने से फल विक्रेता की हुई मौत, स्थानीय लोगों ने नाले में पड़ा देखा शव, शव को देख स्थानीयों में मचा हड़कंप , मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, छिबरामऊ क्षेत्र के का मामला.

➡️बागपत- दबंगों ने युवक बेरहमी से पिटाई की,युवक की पिटाई का वीडियो वायरल,पारिवारिक विवाद के चलते पिटाई की,हरियाणा से आए रिश्तेदारों पर आरोप,छपरौली क्षेत्र के शबगा गांव का मामला.

➡️बस्ती – 2 बाइकों में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर,घटनास्थल पर एक व्यक्ति की हुई मौत,दूसरा घायल जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर,सोनहा के बस्ती डुमरियागंज मार्ग का मामला.

➡️वाराणसी- नवापी और मां श्रृंगार गौरी से जुड़ी खबर,मामले से जुड़े दो केसों में आज हुई सुनवाई,मंदिर में नियमित दर्शन को लेकर सुनवाई,जज ने 21 मार्च को दी गई अगली तारीख.

➡️आगरा – मंत्री नंद गोपाल नंदी का बयान,स्वामी प्रसाद मौर्य पर किया हमला,स्वामी प्रसाद मौर्य खुद बकवास हैं,आगरा इन्वेस्टर मीट में पहुंचे थे मंत्री नंदगोपाल नंदी

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी और मां श्रृंगार गौरी का मामला,मामले में अगली सुनवाई 13 फरवरी को होगी,विश्व हिंदू सेना ने दाखिल की थी याचिका.

➡️अमेठी- पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, इन्हौना थाना क्षेत्र में मिला शव.

Related Articles

Back to top button