उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 3:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…. 07.04.2023

शेखर न्यूज़ मुख्यालय उत्तर प्रदेश

➡️लखनऊ- लखनऊ पुलिस ने भंडारे पर विवादित आदेश वापस लिया, बजरंगबली जी के भंडारे के लिए अनुमित लेने को कहा था, भारी विरोध के चलते लखनऊ पुलिस का यू टर्न, लखनऊ में ज्येष्ठ माह में हजारों भंडारा चलता है, लाखों लोग हनुमान जी का प्रसाद पाते हैं, लखनऊ पुलिस ने कहा था भंडारे की परमिशन हमसे लो, पुलिस ने आदेश के बिना भंडारे पर कानूनी कार्रवाई को कहा था, भारत समाचार के खुलासे के बाद लखनऊ पुलिस का यू टर्न, पुलिस ने ताजे आदेश में कहा कि ‘अब सिर्फ सूचित कर दें’.

➡️लखनऊ- मणिपुर में फंसे यूपी के छात्रों का सीएम ने लिया संज्ञान, मणिपुर में फंसे छात्रों की अपील का सीएम ने लिया संज्ञान, मुख्यमंत्री योगी ने गृह विभाग को दिए मदद करने के निर्देश , मणिपुर में फंसे छात्रों की मदद करने के सीएम ने दिए निर्देश, प्रमुख सचिव संजय प्रसाद ने मणिपुर के मुख्य सचिव से बात की, मणिपुर के मुख्य सचिव से हर संभव मदद का अनुरोध किया, यूपी के राहत आयुक्त कार्यालय को जिम्मेदारी सौंपी गई , मणिपुर सरकार के समन्वय की विभाग को जिम्मेदारी सौंपी.

➡️लखनऊ- पीएफआई कनेक्शन को लेकर एटीएस की बड़ी छापेमारी, पूरे उत्तर प्रदेश में एटीएस की 30 टीम कर रही छापेमारी, 50 से अधिक लोगों को एटीएस ने हिरासत में लिया, लखनऊ, मुरादाबाद, वाराणसी, आजमगढ़ में ऑपरेशन जारी, मेरठ समेत सभी जिलों में एटीएस का ऑपरेशन जारी, पीएफआई एजेंटों के खिलाफ सुरक्षा एजेंसियां हुई सक्रिय, लखनऊ में विकास नगर से भी PFI एजेंट को उठाया, हिरासत में लिए गए PFI मेंबरों से पूछताछ कर रही ATS.

➡️लखनऊ- मुख्तार अंसारी का करीबी जुगनू वालिया पंजाब से गिरफ्तार, जुगनू को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर लखनऊ लाएगी पुलिस, एक लाख का इनामी जुगनू वालिया गिरफ्तार किया गया, हत्या, रंगदारी समेत कई अपराधों को अंजाम देता था जुगनू , आलमबाग में रेस्टोरेंट मालिक की हत्या के बाद से फरार था.

➡️लखनऊ- समाजवादी पार्टी के नेता आदित्य यादव का बयान,हम लोग जांच से नहीं डरते हैं – आदित्य यादव,इटावा में सभी निकाय सीट जीत रहे हैं- आदित्य,पूरे प्रदेश का विकास समाजवादियों ने किया-आदित्य,हर जगह समाजवादियों ने काम किया है- आदित्य.

➡️लखनऊ- ऐशबाग चौकी क्षेत्र स्थित जुग्गी झोपड़ी में लगी आग,खाली पड़ी झुग्गी झोपड़ियों के चलते हादसा टला,मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू,बाजारखाला के रामनगर धोबी घाट का मामला.

➡️लखनऊ- बीकेटी के अचरामऊ गांव में भी ATS का छापा, एटीएस टीम ने दर्जनभर घरों में की छापेमारी, अचरा मऊ का प्रधान अरशद एक बार फिर फरार, मो. फरमान, जफर को ATS ने हिरासत में लिया.

➡️लखनऊ- बख्शी का तालाब के अचरामऊ गांव में ATS का छापा, पीएफआई से जुड़े 2 लोगों को हिरासत में लिया गया, ग्राम प्रधान पिछली बार की तरह मौके से हुआ फरार.

➡️अलीगढ़- अलीगढ़ में मुख्यमंत्री योगी की चुनावी जनसभा,डबल इंजन की सरकार से तेजी से विकास-सीएम,पहले लोग भय के माहौल में रहते थे- सीएम,आज यूपी में तेजी से विकास हो रहा- सीएम,यूपी में विश्वस्तरीय विकास कार्य जारी-सीएमवैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी- सीएम,’भारत के नागरिकों को विदेशों में सम्मान मिलता’,पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास- सीएम,जातिवादी लोगों से जनता परेशान थी- सीएम,जनता को फ्री में राशऩ उपलब्ध करा रहे-सीएम,फ्री में लोगों को कोरोना वैक्सीन दे रहे-सीएम,नए भारत में नया उत्तर प्रदेश- सीएम योगी,’आज हाईवे और एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा’,54 लाख लोगों को आवास दिए- सीएम योगी,’10 करोड़ गरीबों को स्वास्थ्य बीमा का लाभ’,5 लाख तक का स्वास्थ्य बीमा का लाभ-CM,मेडिकल कॉलेज,इंजीनियरिंग कॉलेज बन रहे-CM,डबल इंजन की सरकार में तेजी से विकास-CM,यूपी में इंफ्रास्ट्रक्चर पर काम हो रहा- सीएम,’पहले की सरकारों ने युवाओं का तमंचा दिया’,,हमारी सरकार ने युवाओं को टैबलेट दिया-CM,’अलीगढ़ के ताले का सही इस्तेमाल हमारी सरकार ने किया’,आज उत्तर प्रदेश दंगामुक्त हो चुका है- सीएम योगी,’होली-दिवाली पर फ्री गैस सिलेंडर की सुविधा मिलेगी’.

➡️मुजफ्फरनगर- बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत का बयान, बहन बेटियों की कोई सुनवाई नहीं- नरेश टिकैत, 13 दिन बीते के बाद भी बेटियों की सुनवाई नहीं- टिकैत, पंजाब,हरियाणा, राजस्थान के खाप चौधरी बुलाए- टिकैत, बेटियों के सम्मान में आज पूरा देश खड़ा है- टिकैत, आज बातचीत चल रही है कुछ समझौता होगा- टिकैत, अगर कुछ बात है तो बृजभूषण अपनी गलती माने-टिकैत, सरकार लाठी और गोली भी चलवा सकती है- टिकैत तिरंगे का सम्मान रखने वाले ठोकरें खा रहे-टिकैत.

➡️बरेली- सुभाष नगर में मतदान का किया गया बहिष्कार, ‘पुल नहीं तो वोट नहीं’ के बैनर पोस्टर लगाए गए, काफी लंबे समय सुभाष नगर के लोग परेशान हैं, बारिश में पुलिया पर जल भराव से होती समस्या , सुभाष नगर क्षेत्र के सुभाष नगर पुलिया का मामला.

➡️आगरा- दलित की शादी में जमकर हंगामा, मामूली विवाद में फेंके खाने के स्टाल, जमकर बारातियों और घरातियों को पीटा, लाइट काटकर जमकर मचाया उत्पात, 5 नामजद,11 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हो रही दबिश, सदर थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡️ग्रेटर नोएडा – पिता ने बेटे की गोली मारकर की हत्या, ताबड़तोड़ 4 गोलियां मारकर हत्या की, प्रॉपर्टी विवाद में हत्या की वजह बताई जा रही, आरोपी पिता पहले भी कर चुका भतीजे की हत्या, नाना के घर में रह रहे बेटे को मारी गोली, हत्या कर पिता फरार,तलाश में जुटी पुलिस, बादलपुर थाना क्षेत्र इलाके की घटना.

➡️बिजनौर- मारुति सर्विस सेंटर में लगी अचानक आग, आग से 4 सर्विस की कारों में लगी आग, दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू, आग लगने का कारणों का नही चला पता, शहर के शाकुम्भरी मारुति सर्विस सेंटर का मामला.

➡️रामपुर- पुलिस ने रिटायर्ड सीओ आले हसन गिरफ्तार, अजीमनगर पुलिस ने आले हसन को किया अरेस्ट, सपा नेता आजम खान के बेहद करीबी है आले हसन, जमीनों पर कब्जा कराने के आरोप में हैं केस दर्ज, जौहर यूनिवर्सिटी कैम्पस की जमीनों का मामला, कोर्ट से चल रहा आले हसन का गैर जमानती वारंट , आज 12 बजे पुलिस कोर्ट में आले हसन को करेगी पेश.

➡️रायबरेली- रेप पीड़िता ने वीडियो के जरिये मदद की लगाई गुहार, पीड़िता ने रायबरेली पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, पुलिस पर शिकायत नहीं दर्ज करने का आरोप, पीड़िता ने अपनी,परिजनों की जान का खतरा बताया, शादी का झांसा देकर युवक पर रेप का आरोप, सरेनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है रेप पीड़िता.

➡️बस्ती- सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान,सुभासपा अपने दमखम के साथ चुनाव लड़ रही-राजभर,सुभासपा पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ रही है-ओपी राजभर,जनता के बीच सावधान रथ यात्रा चलाई गई-ओपी राजभर,बृजभूषण पर और भी मुकदमें दर्ज हैं-ओपी राजभर,बीजेपी बृजभूषण का बचाव कर रही है-ओपी राजभर.

➡️जालौन- जालौन में भीषण सड़क हादसे का मामला, डीएम और एसडीएम मेडिकल कॉलेज पहुंचे, अधिकारियों ने घायलों का जाना हालचाल, मेडिकल कॉलेज प्रशासन को दिए निर्देश, मृतकों के परिजनों को मद्दत देने की कही बात, माधौगढ़ के गोपालपुरा के पास हुआ था हादसा.

➡️पीलीभीत- सांसद वरुण गांधी की आज ताबड़तोड़ जनसभाएं, शारदा सागर डैम के बंदरभोज में सुनेंगे जनसमस्याएं, हजारा क्षेत्र के बूंदीभूड़, नौजल्हा, गाभिया में कार्यक्रम, रामनगरा, मझारा, अर्जुनपुर, भवानीगंज में भी कार्यक्रम, खमरिया पट्टी में भी वरुण गांधी का कार्यक्रम होगा, जनसभाओं के बाद दिल्ली के लिए होंगे रवाना.

➡️गाजियाबाद – यूपी बॉर्डर से राकेश टिकैत दिल्ली सीमा में पहुंचे, यूपी बॉर्डर से निकल कर दिल्ली की सीमा में पहुंचे, दूसरी तरफ चेकिंग कर रही थी दिल्ली पुलिस, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे से दिल्ली सीमा में घुसे टिकैत, पहलवानों को समर्थन देने जंतर मंतर पर जा रहे टिकैत.

➡️सुल्तानपुर- भाजपा नेता श्रवण मिश्रा समेत 3 लोगों पर केस दर्ज , धोखाधड़ी समेत गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा, बिना मान्यता के ANM में छात्राओं का किया एडमिशन, पैसे मांगने पर भाजपा नेता द्वारा दी जा रही धमकियां, सार्थक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस कॉलेज का मामला.

➡️वाराणसी- सोनू राजभर को साथी वीरेंद्र यादव ने मारी गोली, पैसे के लेनदेन को लेकर साथी को मारी गोली, गोली लगने से सोनू राजभर गंभीर रूप से घायल, गोली मारकर आरोपी वीरेंद्र यादव मौके से फरार, स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, गंभीर हालत में मंडलीय अस्पताल में किया रेफर, आरोपी वीरेंद्र यादव की तलाश में जुटी पुलिस, वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बागपत- बालियान खाफ के चौधरी नरेश टिकैत दिल्ली रवाना, धरने पर बैठी बेटियों की हो सुनवाई-नरेश टिकैत, बृजभूषण सिंह पर एफआईआर दर्ज हो-नरेश टिकैत, धरने पर बैठी बेटियों की नहीं हो रही सुनवाई-नरेश, किसान,जवान और पहलवान सब परेशान-नरेश टिकैत, सरकार को ध्यान देकर निकालना चाहिए समाधान-नरेश, 70 सालों में जो नहीं हुआ वो 8 साल में हो रहा है-नरेश.

➡️आगरा- ट्रैफिककर्मी की दबंगई के मामले में एक्शन, ट्रैफिककर्मी को किया गया लाइन हाजिर, ACP ट्रैफिक करेंगे पूरे मामले की जांच, चालक को जड़े थे ट्रैफिककर्मी ने थप्पड़, रॉन्ग साइड आने पर चालक को मारा था थप्पड़, खबर चलने के बाद घटना का लिया गया संज्ञान, छत्ता थाने के जीवनी मंडी का मामला.

➡️अमेठी- 2 दिन पूर्व युवक का शव मिलने का मामला, आज मृतक युवक के शव की हुई पहचान, सुजानपुर निवासी के रूप में हुई शिनाख्त, परिजन हत्या की तहरीर लेकर पहुंचे कोतवाली, हत्यारों की अभी तक नहीं हो पाई शिनाख्त, गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के भटगवां का मामला.

➡️बदायूं- पुलिस ने हाउस अरेस्ट प्रत्याशियों को छोड़ा, सीएम के कार्यक्रम के बाद सभी को छोड़ा गया, निर्दलीय प्रत्याशी, उसका पति हाउस अरेस्ट था, वजीरगंज से निर्दलीय प्रत्याशी है शकुंतला वार्ष्णेय, पति राहुल वार्ष्णेय को भी किया था हाउस अरेस्ट, बागी मंडल महामंत्री हाउस अरेस्ट के बाद छोड़ा, संजय गुप्ता को भी हाउस अरेस्ट के बाद छोड़ा, निष्कासित के बाद भी किया गया था हाउस अरेस्ट, पार्टी सभी को पहले से किया है निष्कासित.

➡️फर्रुखाबाद- सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का बयान, पहले चरण में सपा ने बाजी मारी- नरेश उत्तम पटेल, बीजेपी से लोग खासे नाराज- नरेश उत्तम पटेल, केंद्र,राज्य सरकार ने जनता से छलावा किया-नरेश उत्तम, नगर निकाय चुनाव में सपा का लहरायेगा परचम-सपा , बीजेपी सरकार में डीजल-पेट्रोल,गैस मंहगी-नरेश उत्तम, अब ट्रिपल इंजन का सपना होगा फेल-नरेश उत्तम.

➡️शामली- PFI को लेकर शामली में एटीएस की छापेमारी, पीएफआई,एसडीपीआई के 4 सदस्यों को उठाया, एटीएस सभी सदस्यों को पूछताछ के लिए उठाया, पूछताछ के बाद सभी सदस्यों को छोड़ा गया, तीन थाना क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से हुई पूछताछ.

➡️गोंडा- करंट से झुलसे युवक की मौत से हड़कंप, हालत बिगड़ने पर लखनऊ ले जा रहे थे, खरगूपुर के बीरपुर का रहने वाला इरशाद, बिजली के तारों से चिपक कर हुआ गंभीर, लखनऊ के रास्ते कर्नलगंज में इरशाद की मौत, खरगूपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर का मामला.

➡️मेरठ- पहलवानों के समर्थन में मेरठ में भी प्रदर्शन शुरू, सैकड़ों की संख्या में महिलाएं कर रहीं प्रदर्शन, चौधरी चरण सिंह पार्क में चल रहा धरना प्रदर्शन, सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग, गिरफ्तारी की मांग को लेकर डीएम को सौंपा जाएगा ज्ञापन, आरएलडी की नेता भी धरना प्रदर्शन में मौजूद.

➡️कानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला, रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव, शरीर पर कई जगह गंभीर चोट के निशान, रावतपुर थाना क्षेत्र के गुरदेव क्रॉसिंग की घटना.

➡️लखीमपुर- निकाय चुनाव में गाड़ी का शीशा तोड़ने का मामला, मामले में दारोगा ने दर्ज कराई एफआईआर, आरोपी पर 307 में केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई, सदर कोतवाली पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी की.

➡️प्रतापगढ़- ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घटना से युवक के घर मचा कोहराम, जमेठी गांव का रहने वाला था युवक, कुंडा के बाबूगंज रेलवे फाटक का मामला..

➡️जालौन- जालौन में दो बाइकों की आपस में भीषण टक्कर, बाइक सवार 2 महिलाएं गंभीर रूप से हुईं घायल, दोनों महिलाओं को अस्पताल में कराया गया भर्ती, जालौन कोतवाली क्षेत्र के भिटारा के पास की घटना.

➡️गाजियाबाद- उत्तर प्रदेश एटीएस की PFI के संबंध में कार्रवाई, भोजपुर के कलछीना में एटीएस की छापेमारी, मुरादनगर, रावली कला और नूरपुर में छापेमारी , PFI से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया.

➡️अयोध्या- मां-बेटे को अज्ञात डीसीएम ने मारी टक्कर, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर,अस्पताल में चल रहा इलाज, पूराकलंदर के भक्तिन पुरवा के पास की घटना.

➡️अयोध्या- गन्ने के खेत में मिला युवक का शव, पूराकलंदर के अलावलपुर गांव में मिला शव, गन्ने के खेत में मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️चमोली- शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचा पैतृक गांव कुनिगाड मल्ली, सेना के वाहनों में लाया गया रुचिन का पार्थिव शरीर, ‘जब तक सूरज चांद रहेगा रुचिन तेरा नाम रहेगा’ लगे नारे, जम्मू कश्मीर के राजौरी में शहीद हुए थे रुचिन रावत.

➡️अल्मोड़ा- विश्वनाथ जगदीशिला डोली आज नन्दादेवी मंदिर पहुंची, श्रद्धालुओं में भव्य पूजा अर्चना की, आशीर्वाद मांगा, डोली यात्रा 24वें वर्ष में निकाली जा रही है- संयोजक मंत्री, 3 मई को हरिद्वार से निकाली गयी- संयोजक मंत्री, गंगा दशहरा के दिन यात्रा का समापन होगा- संयोजक मंत्री.

➡️दिल्ली- धरने पर बैठे पहलवान आज निकालेंगे कैंडल मार्च, जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवान निकालेंगे मार्च, बजरंग पुनिया ने ट्वीट कर देशवासियों से अपील की, शाम 7 बजे कैंडल मार्च निकालने की अपील की, न्याय की इस लड़ाई में पूरे देश में कैंडल मार्च निकालेंगे.

➡️दिल्ली- तिहाड़ जेल में एक स्पेशल टीम तैनात करने का आदेश, गैंगवार की बढ़ती घटनाओं को लेकर दिया गया आदेश, तिहाड़ जेल प्रशासन ने स्पेशल टीम तैनात करने का आदेश दिया, तिहाड़ जेल के महानिदेशक ने इसे लेकर आदेश जारी किया, जेल में हाई सिक्योरिटी वार्ड के बाहर QRT टीम तैनात होगी.

➡️कर्नाटक- कर्नाटक में चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंचा, कर्नाटक में प्रधानमंत्री मोदी का चुनावी दौरा, बेंगलुरु में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो, बेंगलुरु में प्रधानमंत्री मोदी का मेगा रोड शो, बेंगलुरु में पीएम मोदी का 10 किमी का रोड शो, जनसभाओं को भी पीएम मोदी करेंगे संबोधित.


Related Articles

Back to top button