Televisionउत्तर प्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…27.05.2023

शेखर न्यूज़ मुख्यालय उत्तर प्रदेश
➡️लखनऊ- जनता दर्शन में फरियादियों की समस्या को लेकर निर्देश , फरियादियों की समस्या को लेकर सीएम के सख्त निर्देश , आमजन से जुड़े कार्यालयों की कार्यप्रणाली पर सीएम की नजर , तहसील, ब्लाक,थाने पर खराब प्रदर्शन वाले अफसर हटेंगे, मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों को दिए स्पष्ट निर्देश, तहसील, थाना और ब्लॉक पर जनसुनवाई के निर्देश, प्रतिदिन कम से कम एक घंटा जनसुनवाई के निर्देश, जनसमस्याओं के निस्तारण के लिए निगरानी के निर्देश , डीएम और कप्तानों को निगरानी के निर्देश दिये गए, कार्यप्रणाली न सुधारने वाले अफसरों पर होगी कार्रवाई.

➡️लखनऊ- एयरपोर्ट के आसपास मीट दुकानें हटाने का निर्देश, हवाई अड्डा पर्यावरण समिति की बैठक में उठा मुद्दा, एयरपोर्ट के पास कूड़े के ढेर,मीट की दुकानों का मुद्दा उठा , अपर आयुक्त प्रशासन की अध्यक्षता में हुई बैठक, कमिश्नर दफ्तर सभागार में हुई बैठक में फैसला लिया गया , बैठक में लखनऊ एयरपोर्ट, डीजीसीए के अधिकारी मौजूद रहे.

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में पुलिस विभाग में होगी सीधी भर्तियां, कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामर की होगी सीधी भर्ती, 245 कुशल खिलाड़ियों का चयन परिणाम घोषित, नकल पर अंकुश के लिए हाइब्रिड मोड में परीक्षा होगी, पुलिस विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर ग्रेड-ए की भर्ती , पुलिस विभाग में प्रोग्रामर ग्रेड-2 के रिक्त पदों पर भर्ती , मामले में सीधी भर्ती की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है, आवेदन ऑनलाइन लिए जाएंगे, परीक्षा ऑफलाइन होगी.

➡️लखनऊ- बारातियों से भरी कार बिजली के पोल से टकराई, हादसे में 7 लोग घायल,5 लोगों की हालत गंभीर , गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया, उन्नाव जिले से रहटा गांव आई थी बारात, माल थाना क्षेत्र के रहटा गांव की घटना.

➡️लखनऊ- खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2023 को लेकर प्रतियोगिता, रगबी प्रतियोगिता विजेता टीमों को मेडल दिया गया, प्रमुख सचिव खेल नवनीत सहगल ने सम्मानित किया, कुर्सी रोड स्थित स्पोर्ट्स कॉलेज गुडम्बा में कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- बलिया, देवरिया के बीएसए को विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि, संतकबीरनगर के बीएसए को विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि, लंबित कोर्ट केस,शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही, बेसिक शिक्षा विभाग में लगातार बढ़ रहे कोर्ट केस, लंबित मामलों के निस्तारण में हिलाहवाली का आरोप, ग्रेच्युटी भुगतान में भी लापरवाही पर शासन सख्त हुआ , शासन ने तीनों बीएसए को विशेष प्रतिकूल प्रविष्टि जारी की.

➡️लखनऊ- बीजेपी युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, 30 मई को होगी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, लखनऊ इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होगी बैठक, सीएम योगी,प्रदेश अध्यक्ष बैठक में शामिल होंगे, दोनों डिप्टी सीएम,धर्मपाल सिंह भी होंगे शामिल.

➡️लखनऊ- विभूतिखंड के कमता चौराहे पर एक्सीडेंट, ट्रक ने ऑटो रिक्शा में मारी टक्कर, दुर्घटना में ऑटो चालक की मौके पर मौत, मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया, शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡️लखनऊ- बशहरी पुल के नीचे युवक का शव मिला, मृत के हाथ पैर,गर्दन को गमछे से बंधा मिला, इटौंजा थाना के बशहरी पुल के नीचे मिला शव.

➡️गोरखपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का गोरखपुर दौरा आज , शारदा देवी के मालवीय नगर स्थित आवास जाएंगे, गोरखपुर शोक संवेदना व्यक्त करने जाएंगे अखिलेश, पूर्व विधायक श्रीमती शारदा देवी के घर जाएंगे, पति के निधन के बाद शोक संवेदना प्रकट करेंगे, श्रद्धांजलि,परिवार को शोक संवेदना प्रकट करेंगे, 11.45 बजे बड़हलगंज के टाडा गांव पहुंचेंगे अखिलेश, पूर्व मंत्री पंडित हरिशंकर तिवारी के निधन पर घर जाएंगे, श्रद्धांजलि एवं परिवार को शोक संवेदना प्रकट करेंगे, बड़हलगंज रामरती हॉस्पिटल जाएंगे अखिलेश यादव, रामरती हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे अखिलेश यादव, रामरती हॉस्पिटल के कई फैसिलिटी का करेंगे उद्घाटन, एडवांस 3डी लेप्रोस्कोपिक सर्जरी का उद्घाटन करेंगे, एडवांस RIRS युरोसर्जरी का भी उद्घाटन करेंगे अखिलेश.

➡️पीलीभीत- निर्दलीय प्रत्याशी मीतू ने कोर्ट में की याचिका दाखिल, चुनाव में बेईमानी कराकर BJP को जिताने का आरोप, 37630 वोट पड़े और गिनती 30119 वोटो की हुई- निर्दलीय, 37630 वोट पड़े और 30119 वोटों की हुई गिनती- मीतू, 489 वोट कहा से आए प्रशासन ने इसका जवाब नहीं दिया, DM समेत 27 लोगों को कोर्ट ने नोटिस जारी करने का दिया आदेश, 14 जुलाई को होगी सुनवाई, कई सीटों पर धांधली का आरोप, पीलीभीत की बीसलपुर नगर पालिका का मामला.

➡️मेरठ – सरकारी मंच से गलत ‘वंदे मातरम’ गाने का मामला, शपथग्रहण समारोह के दौरान लिपिक ने गाया गीत, नगर निगम के टैक्स विभाग में वैभव वार्ष्णेय है लिपिक, उल्टा-पुल्टा राष्ट्रीय गीत गाने पर गुस्साए भाजपाई, नगर आयुक्त ने वैभव पर नहीं की कोई कार्रवाई, टैक्स विभाग के बाबू ने किया राष्ट्रीय गीत का अपमान, सीसीएस विवि के प्रेक्षागृह में आयोजित हुआ था कार्यक्रम.

➡️अम्बेडकरनगर- शपथ से पहले नगर पंचायत भवन का शुद्धिकरण, नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा का शुद्धिकरण, बीजेपी से चुनाव जीते चेयरमैन करवा रहे शुद्धिकरण, हवन के बाद बिल्डिंग पर छिड़का जायेगा गंगाजल, भगवा रंग में रंगा गया नगरपंचायत भवन, पहली बार इस सीट पर खिला है बीजेपी का कमल, आज शाम 3 बजे चेयरमैन ओमकार गुप्ता लेंगे शपथ.

➡️मिर्जापुर – समाजवादी पार्टी से नेताओं, कार्यकर्ताओं का इस्तीफा, निकाय चुनाव के बाद कार्यकर्ता, नेताओं ने दिया इस्तीफा, 60 पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं ने दिया सामूहिक इस्तीफा, जिलाध्यक्ष देवी चौधरी, प्रवक्ता अशोक सिंह मुन्ना पर आरोप, पैसे लेकर टिकट देने, कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का आरोप, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेजा शिकायती पत्र.

➡️सहारनपुर- पुलिस और बदमाशों की खुडाना गांव के जंगल में मुठभेड़, पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर की थी फायरिंग, सुचना मिलते ही एसएसपी पुलिस बल के साथ पहुंचे, जवाबी फायरिंग में घायल हुआ 25 हजार का इनामी , बदमाश के पैर में गोली लगने से हुआ घायल, एक अन्य साथी चकमा देकर मौके से हुआ फरार, थाना नानौता के खुडाना गांव के जंगल में हुई मुठभेड़.

➡️गाजियाबाद- ड्रग विभाग की टीम ने की छापेमारी , 80 लाख की नकली दवाइयां जब्त की, मोदीनगर के गोविंदपुरी में की गई छापेमारी, पिता-पुत्र के खिलाफ केस दर्ज, पिता गिरफ्तार, बाजारों में भेजी जाती थी नकली दवाइयां, मौके से 8 दवाइयों के सैंपल लिये गए, मौके पर सभी दवाओं को सीज किया गया

➡️हरदोई- अज्ञात कारणों के चलते भूसे के ढेर में लगी आग, आग की लपटें देखकर ग्रामीणों में मचा हड़कंप, गौशाला के टीन सेट में भरे भूसे में लगी आग, आग लगने से लगभग 100 कुंटल भूसा जलकर राख, फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर पाया काबू, विकासखंड सांडी की ग्राम पंचायत भंदार गांव का मामला.

➡️गाजियाबाद- अवैध रूप से लिंग परीक्षण के गैंग का खुलासा, अल्ट्रासाउंड मशीन से चल रहा था अवैध धंधा, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 2 आरोपियों को पकड़ा, एक घर में कर रहा था लिंग परीक्षण का काम, पोर्टेबल मशीन समेत 12वीं पास कर्मचारी गिरफ्तार, साहिबाबाद के डीएलएफ इलाके से की गिरफ्तारी .

➡️गाजीपुर- पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, बदमाशों ने पुलिस पर चेकिंग के दौरान किया फायर, पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल, दूसरा बदमाश भागने में रहा सफल, सदर कोतवाली के चौकिया ओवरब्रिज की घटना.

➡️आगरा- छात्र पर तीन लोगों ने किया हमला , छात्र गंभीर घायल, आई गंभीर चोटें, परिजनों ने हॉस्पिटल में कराया भर्ती, हमलावर हमला करके हुए फरार, पीड़ित परिवार ने थाने में दी तहरीर, थाना ट्रांस यमुना कॉलोनी के टेढ़ी का मामला.

➡️सम्भल – अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, बाइक सवार हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर ने बाइक सवार को किया मृत घोषित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना नखाशा के असमोली मार्ग का मामला.

➡️कन्नौज- ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट करने का मामला, सवारियां बैठाने को लेकर हुई थी मारपीट, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस में दर्ज की रिपोर्ट, पुलिस ने दो नामजद, दो अज्ञात पर दर्ज किया केस, तिर्वा कस्बे के स्टेट बैंक के सामने हुई थी मारपीट.

➡️बागपत- लेखपाल पर पैमाइश नहीं करने का आरोप, सरकारी नाली पर लोगों ने किया कब्जा, पैमाइश पर कब्जा मुक्त करने की मांग, पैमाइश का कब्जा मुक्त करने की मांग, प्रमोद ने कलेक्ट्रेट प्रभारी से की मांग, बडौत तहसील के बिनौली गांव का मामला.

➡️गोरखपुर- DM के निर्देश पर आबकारी विभाग की कार्रवाई, आबकारी निरीक्षक अरविंद मिश्रा ने कार्रवाई की, कच्ची शराब के अड्डों पर दी दबिश, पादरी बाजार, व्यास नगर,बधिक टोला पर की कार्रवाई, 60 लीटर अवैध शराब किया बरामद, 2 के विरुद्ध आबकारी अधिनियम ने केस किया दर्ज.

➡️नोएडा- एक मकान में फटा गैस सिलेंडर, सिलेंडर ब्लास्ट के बाद लगी आग, सिलेंडर ब्लास्ट में 6 लोग झुलसे, दमकल ने आग पर पाया काबू, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, झुलसे हुए लोगों में दो की हालत गंभीर, खाना पकाते वक्त सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 44 की घटना.

➡️मथुरा – 9 वर्षीय बालक के साथ दुष्कर्म का मामला, दुष्कर्म के मामले में आरोपी पर हुआ दोष सिद्ध, 29 मई को सुनाई जाएगी सजा, 15 दिन में हुआ दोष सिद्ध, नाबालिग बच्चे के साथ दुष्कर्म कर की गई थी हत्या, बच्चे की ताऊ की दुकान पर काम करता था आरोपी, कोर्ट ने आरोपी पर दोस्त सिद्ध कर दिया है- एसएसपी.

➡️झांसी- शिक्षक एमएलसी बाबूलाल तिवारी,एआर का विरोध , वेतन भोगीसमिति के सचिव की नियुक्ति का विरोध, सचिव संजीव कुमार की नियुक्ति निरस्त करने की मांग, शिक्षक MLC बाबूलाल तिवारी,एआर को धमकी दी, मुंह काला कर कार्यालय के बाहर घूमाने की धमकी दी, दर्जनों शिक्षकों ने विकास भवन पहुंचकर आरोप लगाया , एआर अनूप कुमार द्विवेदी पर भ्रष्टाचार का आरोप, शिक्षक सचिव को हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

➡️कुशीनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में पत्नी की हुई मौत, पति और पत्नी बीच हुआ था झगड़ा, झगड़े के बाद पत्नी की तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद परिजन लेकर पहुंचे थे अस्पताल, चिकित्सकों ने बताया पहले की हो चुकी थी मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , खड्डा थाना के लाखुआ लाखुई गांव का मामला.

➡️बदायूं- दो ट्रकों की आमने सामने की टक्कर, टक्कर में 4 लोग गम्भीर रूप से घायल, नींद की झपकी आने से हुई जोरदार टक्कर, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, कलान बार्डर के HP पैट्रोल पम्प के पास का घटना.

➡️कन्नौज – घनी बस्ती वाले इलाके में विस्फोट का मामला , भारत समाचार की खबर का हुआ असर, पुलिस ने घटना का लिया संघान, दर्ज की FIR, आतिशबाज असद का लाइसेंस हो चुका था खत्म, फिर भी कर रहा था पटाखों का कारोबार,. जांच के दौरान पुलिस ने बरामद किया 20 किलो बारूद, काफी मात्रा में बने विस्फोटक पटाखे भी बरामद, सदर कोतवाली क्षेत्र के जेरकिला मोहल्ले का मामला.

➡️मथुरा- एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय के निर्देशन में हुई कार्रवाई, फरह पुलिस और एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़, वसूली करने वाले हिस्ट्रीशीटर समेत 9 बदमाशों को पकड़ा, पकड़े गए बदमाशों के पास से भारी मात्रा में असलाह बरामद, फरह थाना के बाघाई बॉर्डर के समीप हुई थी की मुठभेड़.

➡️हमीरपुर – सड़क हादसे में सिपाही की हुई दर्दनाक मौत, ड्यूटी के दौरान अज्ञात वाहन ने सिपाही को मारी टक्कर, सिपाही को अस्पताल में किया भर्ती, इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना सुमेरपुर इलाके की फैक्ट्री एरिया चौकी का मामला.

➡️मिर्जापुर – समाजवादी पार्टी से नेताओं, कार्यकर्ताओं का इस्तीफा, निकाय चुनाव के बाद कार्यकर्ता, नेताओं ने दिया इस्तीफा, 60 पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं ने दिया सामूहिक इस्तीफा, जिलाध्यक्ष देवी चौधरी, प्रवक्ता अशोक सिंह मुन्ना पर आरोप, पैसे लेकर टिकट देने, कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का आरोप, राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भेजा शिकायती पत्र.

➡️बरेली- बरेली के नवाबगंज की बेटी बनी मिसेज यूएसए, मीनू गुप्ता ने जीता मिसेज यूएसए का खिताब, अमेरिका में आयोजित हुआ था मिसेज यूएसए , अमेरिका के अटलांटा शहर में हुआ था कार्यक्रम, 2021 में मीनू मिसेज एशिया का जीत चुकी है खिताब.

➡️पीलीभीत- शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंच टूटने से मची भगदड़, निर्दलीय प्रत्याशी श्याम बिहारी के शपथ के दौरान हादसा, मंच पर कई लोगों के चढ़ने से टूट गया मंच, कई लोग घायल, बरखेड़ा नगर पंचायत के जूनियर हाई स्कूल का मामला.

➡️बरेली- ट्रैफिक पुलिस का कारनामा आया सामने, कार गुरुग्राम में और मालिक गोवा में चालान बरेली में हुआ, 54 हजार रुपए का हुआ चालान, कार मालिक ने SSP, SP ट्रैफिक से की शिकायत.

➡️अमरोहा- मामूली बात को लेकर जमकर हुई मारपीट, दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव, दोनों पक्षों में जमकर कर चले लाठी डंडे, मारपीट में 8 से 10 लोग हुए घायल, थाना देहात के सुबोध नगर कालोनी का मामला.

➡️अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों खून से लथपथ मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए जांच में जुटी, जामो थाना के लोरिकपुर के चौधरीपुर गांव की घटना.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, एक बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, दो युवक गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, बछरावां थाना के बिशुनपुर गांव के पास की घटना.

➡️बिजनौर- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक पर सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी सीएचसी में भर्ती, अफजलगढ़ के मानिया वाला बनैली नदी पुल का मामला.

➡️मिर्जापुर – वाटर पार्क की लापरवाही से युवक की मौत, लाइफ गार्ड जैकेट नहीं होने से डूबा युवक, ट्रामा सेंटर ले जाने के बाद चिकित्सकों ने किया मृत घोषित, अहरौरा थाना क्षेत्र के एक्वा जंगल वाटर पार्क का मामला.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी ट, र, बाइक सवार की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बछरावां थाना के बांदा बहराइच मार्ग की घटना.

➡️गाज़ियाबाद- बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने राकेश त्यागी कैली, सचिव पद के लिए स्नेह त्यागी निर्वाचित हुए, देर रात काउंटिंग के बाद आये नतीजे, कल हुआ था गाजियाबाद बार एसोसिएशन के चुनाव.

➡️देहरादून- मछली पालकों को मत्स्य विभाग राहत देने जा रहा है, प्रदेश में बड़ी संख्या में ट्राउट मछली का पालन होता है, कोल्ड स्टोरेज और गोदाम ना होने के चलते परेशानी, मछली पालक उसे बाजार तक नहीं ला पाते हैं, मत्स्य विभाग के मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा, ‘प्रदेश के हर जिले में मछली गोदाम,कोल्ड स्टोरेज बना दें’
इससे मछली पालको को बड़ी राहत मिलेगी- सौरभ.

➡️देहरादून- मसूरी तक रेल ले जाने की कोशिश हुई, अंग्रेजों के जमाने में मसूरी तक रेल बनाई गई, देहरादून के राजपुर रोड के बाद ट्रेन का काम आगे नहीं, आज भी यहां रेल निर्माण के अवशेष दिख जाते हैं, मसूरी के विधायक गणेश जोशी ने साफ कहा, मसूरी तक फिर रेल लाइन ले जाने का आग्रह किया, रेल मंत्री से रेल लाइन ले जाने का आग्रह किया, रेल मंत्री ने जल्द इसके सर्वेक्षण का भरोसा दिलाया.

➡️पौड़ी- संदिग्ध हालत में दुकान में लगी भीषण आग, आग से लाखों का सामान जलकर खाक, व्यक्ति पर दुकान में आग लगाने का आरोप, पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट, पौड़ी के श्रीनगर कोतवाली इलाके का मामला.

➡️रुद्रप्रयाग- मेरु सुमेरु पर्वत के पास फंसा तीर्थयात्री, केदारनाथ के मेरु सुमेरु पर्वत पर फंसा तीर्थयात्री , तीर्थयात्री के लिए SDRF जवानों ने किया रेस्क्यू , भारी बर्फबारी होने की वजह से फंसा तीर्थयात्री, श्रीकेदारनाथ क्षेत्र के भैरव मंदिर पास का मामला.

➡️देहरादून- UCC को लेकर कांग्रेस विरोध में हैं, उन्होंने सुझाव देने का भी काम नहीं किया, बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र बिष्ट ने कहा, कांग्रेस का काम केवल राजनीति करना है-वीरेंद्र, ‘कांग्रेस को विकास से उनका कोई लेना देना नहीं’ , ‘कांग्रेस को सरकार के साथ खड़ा होना चाहिए था’.

➡️दिल्ली- राजधानी दिल्ली में तेज हवाओं से साथ बारिश , अगले 2 घंटे तक मौसम खराब रहने का अनुमान, हवाओं के साथ बारिश होने से गर्मी से मिली राहत, खराब मौमस के चलते 4 उड़ने जयपुर डायवर्ट की गईं, दिल्ली जाने वाली चार उड़ाने जयपुर डायवर्ट की गईं.

➡️दिल्ली- राउज एवेन्यू कोर्ट में पहलवानों की याचिका पर सुनवाई , बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ जांच की मांग की गई, यौन उत्पीड़न मामले में कोर्ट की निगरानी में जांच की मांग, दिल्ली पुलिस आज कोर्ट में रिपोर्द दाखिल करेगी, कोर्ट में अबतक हुई जांच की रिपोर्ट दाखिल करेगी, पहलवनों ने बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

➡️दिल्ली- दिल्ली में बारिश से तामपान में गिरावट दर्ज की गई, न्यूनतम तापमान 19.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ, न्यूनतम तापमान सामान्य से 7 डिग्री नीचे पहुंचा, सुबह 8.30 बजे तक 24 घंटे में 16 एमएम बारिश हुई.

आज का पवित्र पंचांग एवं राशिफल

Related Articles

Back to top button