उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 की प्रमुख मुख्य खबरें…..

➡लखनऊ- UP की 4 हज़ार रोडवेज बसों में लगे पैनिक बटन, असुविधा पर महिलाओं को मिलेगी तत्काल मदद, 20 जनवरी से महिलाओं को मिलेगा सुविधा का लाभ, 112 और केन्द्रीयकृत कमांड सेंटर पर जाएगी सूचना, बटन दबते ही तत्काल मिलेगी पुलिस की मदद, 3 हज़ार बसों में और लगाए जाएंगे पैनिक बटन, महिलाओं के लिए निर्भया फंड से लगाए गए पैनिक बटन.

➡लखनऊ- कोर्ट परिसर में गैंगस्टर जीवा की हत्या का मामला, कुख्यात बद्दो के घर कुर्की का नोटिस चस्पा, हत्या के बाद मौके पर दबोचा गया था विजय यादव, बदन सिंह बद्दो की साजिश का हुआ था राजफाश, साजिशकर्ता कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो फरार है , वजीरगंज पुलिस ने मेरठ में उसके मोहल्ले में मुनादी कराई, दरअसल बदन सिंह लंबे समय से फरार है.

➡लखनऊ- लखनऊ केजीएमयू में दाखिले के नाम पर ठगी, खुद को काउंसिलिंग कमेटी का हेड बताकर ठगी, कमेटी का हेड बताकर मिला लैब का कर्मचारी , रकम लेकर साइन किए और दिया फर्जी लेटर, चौक कोतवाली में ठगी की एफआईआर, चौक कोतवाली में केस दर्ज किया गया है.

➡लखनऊ- ट्रॉमा में महिला मरीजों की मौत का मामला, दो महिला मरीजों की मौत पर शासन सख्त हुआ, लखनऊ में मरीजों की मौत की एलआईयू जांच शुरू, केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में लापरवाही से हुई थी मौत, टीम ने मृतकों के परिजन से संपर्क कर जानकारी ली, टीम ने अपनी रिपोर्ट शासन को भेज दी है.

➡लखनऊ – यूपी के शिक्षकों को पितृ विसर्जन के लिए मिलेगा अवकाश , यूपी में बेसिक शिक्षा के स्कूलों में 117 दिन का अवकाश , 26 दिनों का ग्रीष्म अवकाश,15 दिन का शीत अवकाश शामिल , बसंत पंचमी के दिन भी नए साल में रहेगा अवकाश , पहली बार पितृ विसर्जन का दिया जा रहा अवकाश.

➡सहारनपुर- पुलिस और हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल, बाइक सवार बदमाशों को रोकने पर की फायरिंग, पुलिस ने जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल, घायल बदमाश को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, एक बदमाश फरार,पुलिस की कॉबिंग लगातार जारी, तमंचा,कारतूस,बाइक और अन्य सामान बरामद , कासिमपुर राजवाहे की पुलिया पर हुई मुठभेड़ .

➡जौनपुर- बरसठी थाने के 10 हिस्ट्रीशीटर ने अपराधियों ने मांगी माफी, थाने में तख्तियां लेकर थाने पहुंचे 10 हिस्ट्रीशटर अपराधी , सभी अपराधी गुंडागर्दी न करने के लिखी तख्ती लेकर पहुंचे, हिस्ट्रीशीटर अपराधियों ने थाने में लिखित शपथ पत्र दिया, थानेदार अपराधियों के बातों से संतुष्ट होकर वापस भेजा.

➡शामली- थानाभवन पुलिस का कारनामा पीड़ित को थाने में बैठाया, पीड़ित की पत्नी को पड़ोसी ने घसीट घसीट कर पीटा था, जिसकी शिकायत करने को पड़ोसी युवक थाने पहुंचा था, थानाभवन पुलिस ने उल्टा पीड़ित को ही थाने में बैठाया, कार्रवाई के बजाय पुलिस पीड़ित को थाने में बैठकर धमका रही, पानी की टंकी के कारण मकान में शीलाबी आने पर विवाद हुआ, थानाभवन थाना क्षेत्र के मोहल्ला नबीपुर की घटना.

➡संभल- मिनी बैंक संचालक की हत्या करने का मामला, जहर का इंजेक्शन लगाकर हत्या करने का मामला, मृतक के भाई की तहरीर पर 3 लोगों पर केस दर्ज, प्रधान पति समेत 3 लोगों पर हत्या का केस दर्ज, तीनों हत्या के आरोपी फरार,पुलिस जांच में जुटी, बहजोई थाना क्षेत्र के शमशोई गांव का मामला.

➡संभल- ब्रांडेड कंपनी के पैकिंग में नकली माल बेचने का मामला, तीन दुकानदारों के खिलाफ किया गया केस दर्ज, कंपनी के अधिकारियों ने दुकानदारों पर रिपोर्ट दर्ज कराई, नकली बिजली का तार के रेपर में बेच रहे थे दुकानदार, नकली तार और सिलाई मशीन की थी बरामद, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡शामली- कांधला में बदमाशों ने बाइक सवार से की लूटपाट, लिफ्ट मांगने के बहाने बाइक सवार को रोका था, हथियारों के बल पर युवक से मोबाइल,नगदी लूटी, विरोध करने पर बदमाशों ने युवक से की मारपीट, कांधला क्षेत्र के इस्लामपुर घसौली रोड की घटना.

➡हापुड़- हापुड़ वन विभाग के हाथ लगी सफलता , वन विभाग ने जाल में कैद किया तेंदुआ , तेंदुआ देखे जाने की मिल रही थी शिकायत, तेंदुए को पकड़ने के लिए जंगल में बिछाया था जाल, टीम ने तेंदुए को सुरक्षित पकड़कर पिंजरे में किया बंद, तेंदुआ पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने ली राहत की सांस, कपूरपुर क्षेत्र के पारपा जंगल का मामला .

➡रायबरेली- परिजनों ने मां-बेटी पर किया जानलेवा हमला, मारपीट में मां-बेटी को आई गंभीर चोटें, बेटी के मायके में रहने से परिवारिजन थे परेशान, आपस में पहले भी कई बार हो चुका है विवाद, पीड़िता के परिजनों ने थाने में दी तहरीर, घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, शिवगढ़ के रामपुर टिकरा के गोड़िया का मामला.

➡हापुड़- सदर विधायक विजयपाल आढ़ती अधिकारियों से नाराज, प्रभारी मंत्री के सामने अफसरों के रविए से हुए नाराज, अधिकारियों पर सुनवाई न करने का लगाया आरोप, प्रभारी मंत्री के सामने अधिकारियों की शिकायत की, जनता की समस्याओं का निस्तारण न करने का आरोप, सिंचाई गेस्ट हाउस में बैठक के दौरान किया हंगामा.

➡हापुड़- युवक को जंगल में बंधक बनाकर पीटने का मामला, घायल युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत, अस्पताल में जिंदगी की जंग हार गया घायल अनिल, आरोपियों ने जंगल में बंधक बनाकर की थी पिटाई, ईंट, लोहे की राड से पीट-पीटकर किया था अधमरा, घटना में शामिल दो आरोपी अभी भी फरार , युवक की मौत होने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश , कपूरपुर थाना क्षेत्र के डोमा टिकरी गांव का मामला.

➡प्रयागराज- माफिया अशरफ के साले मोहम्मद जैद पर केस दर्ज, पूरामुफ्ती थाने में धारा 419 और 420 के तहत FIR दर्ज, स्कूल के उपस्थिति रजिस्टर में फर्जी सिग्नेचर किया था, रजिस्टर में फर्जी सिग्नेचर के आरोप में दर्ज हुई FIR, एमआर शेरवानी कॉलेज में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत है, मोहम्मद जैद अतीक के भाई अशरफ का बड़ा साला है.

➡ललितपुर- दबंगों ने किसान पर धारदार कुल्हाड़ी से किया हमला, अपनी ही जमीन पर आवास निर्माण करवा रहा था किसान, खड़ी दीवार,पिलर को क्षतिग्रस्त कर किसान से की मारपीट, पीड़ित मानकलाल को हाथ-पांव समेत सिर में आई गंभीर चोटें, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती इलाज जारी, नाराहट थाना क्षेत्र के बगोनी गांव का मामला.

➡बागपत- किशोरी को कोल्हू के उबलते रस में फेंका, छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी को फेंका, उबलते रस में गिरने से किशोरी का शरीर झुलसा, 50 प्रतिशत झुलसी किशोरी अस्पताल में भर्ती, पुलिस आरोपियों पर केस दर्ज कर जांच में जुटी, बिनोली क्षेत्र धनोरा गांव की घटना.

➡मेरठ – कमिश्नर के शराबी गनर ने कई वाहनों को मारी टक्कर, स्कूटी पर जा रही युवती को टक्कर मारकर गिराया, दारोगा के बेटे की कार में मारी थी जोरदार टक्कर, भीड़ के पकड़ने पर बीमारी का बहाना बनाकर लेटा, घटना के वक्त शराब के नशे में था कमिश्नर का गनर, पुलिस को सिपाही अमित तेवतिया के खिलाफ दी तहरीर, शराबी सिपाही को मिर्गी का बीमार बताकर बचाने की कोशिश.

➡गोरखपुर- SOG टीम और स्वाट टीम को मिली सफलता, 12 लाख की लूट में वांछितों से पुलिस की मुठभेड़, मुठभेड़ में दो लुटेरे गोली लगने से हुए घायल, पिस्टल , 1 तमंचा और कारतूस किया बरामद, मेडिकल कॉलेज में घायलों का चल रहा इलाज.

➡कौशाम्बी- लॉटरी के नाम पर 18 लाख की ठगी, लॉटरी के चक्कर में पीड़ित ने दो दो जमीन बेची, ठग ने कार, फोन का लालच देकर युवक को फंसाया, अलग अलग अकाउंट नंबर में मांगे रुपए, पुलिस से शिकायत करने पर दी धमकी , पीड़ित युवक ने थाने में दी तहरीर, थाना सैनी इलाके के बनपुकरा गांव का मामला.

➡बरेली- महिला क्लर्क ने जहर खाकर दी अपनी जान, मृतिका के परिजनों ने पति समेत 6 पर FIR कराई दर्ज , लोन लेकर ससुरालियों को दिए थे 16 लाख रुपये, ससुरालीजन 10 लाख रुपए की और कर रहे थे मांग, 20 फरवरी 2020 को हुई थी मृतिका कीर्ति की शादी, घटना के बाद से आरोपी चल रहै है फरार, फरीदपुर थाना क्षेत्र के फरखपुर मोहल्ले की घटना.

➡बस्ती- जिले में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, गर्भवती महिला मिली कोरोना पॉजिटिव, टीम महिला को ट्रेस करने में तेजी से जुटी, एंटीजन किट से जांच के बाद रिपोर्ट आई पॉजिटिव, RT PCR से कराई जाएगी महिला की पुनः जांच, सदर ब्लॉक के सियरापार गांव का पूरा मामला.

➡अम्बेडकरनगर- 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत से इलाके में सनसनी, मृतक की पत्नी और भाई पर पिटाई का आरोप, मृतक के शरीर पर कई चोट के गंभीर निशान, मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हुई मौत, मृतक की पत्नी, भाई के बीच अवैध सम्बन्ध की चर्चा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भीटी थानाक्षेत्र के रानीपुर मोहन गांव का मामला.

➡बरेली- इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार से 10 लाख रुपये की ठगी, जेवर बेचने का झांसा देकर की दुकानदार से ठगी, खुदाई में नकली जेवर बेचने का दिया था झांसा, नकली आभूषणों थमा कर नोट भरा थैला ले गये ठग, पूरे मामले की पीड़ित ने आईजी से की शिकायत, आईजी के आदेश पर ठगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, कोतवाली क्षेत्र के जिला अस्पताल परिसर का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड में मूल निवास और भू कानून का मामला, कई संगठनों व दलों के लोगों ने निकाली थी महारैली, कुमाऊं मंडल के बागेश्वर में 15 जनवरी को जुटेंगे लोग, 15 जनवरी को राज्य भर से हजारों लोग जुटेंगे, मामले पर बोले कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, ‘मूल निवास और भू कानून को लेकर सरकार गंभीर है, सीएस की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई थी- प्रेमचंद.

➡देहरादून- मैक्स अस्पताल के पास एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, देहरादून के मसूरी डायवर्जन पर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, पंजाब नम्बर की गाड़ी ने बाइक सवार को रौंदा, बुलेट सवार युवक को मैक्स अस्पताल में कराया भर्ती, पार्किंग में खड़ी स्कूटी को भी कार ने रौंदा, नए साल पर मसूरी घूमने जा रहे थे लोग.

➡बागेश्वर- सरयू नदी बचाने को लेकर विश्व हिंदू परिषद सक्रिय, उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से बहती है सरयू नदी , नैनीताल HC के आदेश पर व्यवसायी कार्यों पर रोक, बागेश्वर के सरयू बगड़ में व्यवसायी कार्यों पर प्रतिबंध, केवल धार्मिक कार्यक्रम ही सरयू बगड़ में आयोजित होंगे, बागनाथ मंदिर के समीप खोली गई मीट की दुकान, विहिप के सदस्य ने दुकाने बंद कराने की मांग की, मीट मार्केट को बागेश्वर के नगर से हटाने की मांग.

➡जोशीमठ- नए साल के जश्न से पहले पर्यटन स्थल गुलजार, औली के साथ अन्य पर्यटक स्थल भी हुए गुलजार, भीड़ को देखकर पर्यटन कारोबारियों के खिले चेहरे, क्वारीपास ट्रैक भी पर्यटकों से हुआ गुलजार, क्वारीपास इलाके में अभी भी बर्फ हैँ जमी हुईं, नए साल पर पर्यटक बड़ी संख्या में औली पहुंचते हैं.

Related Articles

Back to top button