उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

आज की बड़ी खबरें………02.11.2023

➡️लखनऊ- लखनऊ में आज होगा लैपटॉप वितरण कार्यक्रम, राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा रहेंगे मौजूद,लखनऊ मेयर सुषमा खर्कवाल रहेंगी मौजूद, म्युनिसिपल गर्ल्स इंटर कॉलेज में होगा कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- 10 दिवसीय माटी कला मेला 2023 का आयोजन, यूपी माटी कला बोर्ड की ओर से हो रहा आयोजन, आज से 11 नवम्बर 2023 तक ‘माटीकला मेला ’ ,आज खादी ग्रामोद्योग मंत्री राकेश सचान करेंगे शुभारंभ.

➡️लखनऊ- गाड़ी के बोनट से तेल गिरने का झांसा देकर टप्पेबाजी,8 लाख रूपए के जेवरात, 70 हजर रूपए नगदी ले गए,महिला ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया,महिला की कार में रखा बैग चोर मौके से लेकर फरार,कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में महिला का बैग हुआ चोरी.

➡️लखनऊ- इकाना स्टेडियम के पास घर में लगी आग, शॉर्ट सर्किट से घर के किचन में लगी आग, आग लगने से किचन में रखा सामान जला ,फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर पाया काबू.

➡️लखनऊ-गोपालखेड़ा गांव मे रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या, युवक का शव सड़क के किनारे फेंककर आरोपी हुए फरार, बीच बचाव करने आए मृतक के भाई को भी जमकर पीटा, पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के गोपालखेड़ा गांव का मामला.

➡️लखनऊ – साइबर हाइट्स बिल्डिंग में दफ्तर खोलकर करोड़ों की ठगी ,सरकारी विभागों और बैंक में नौकरी के नाम पर ठगी,200 से अधिक लोगों को लगाया डेढ़ करोड़ का चूना, पुलिस ने मामले में दो लोगों को किया गिरफ्तार,आवेदन, इंटरव्यू कराकर देते थे फर्जी नियुक्ति पत्र, नौकरी ज्वाइन करने पहुंचते ही ठगी का पता चलता था, संविदा पर नौकरी लगवाने का झांसा देकर लाखों की ठगी,दो शातिरों को विभूतिखंड पुलिस ने गिरफ्तार किया , पुलिस बृहस्पतिवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी.

➡️सहारनपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का सहारनपुर दौरा आज,पूर्व विधायक माविया अली के आवास पहुंचेंगे अखिलेश,बेटे की दावत-ए-वालिमा में शामिल होंगे अखिलेश यादव,सरसावा से देवबंद जाएंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव.

➡️हरदोई- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हरदोई दौरा आज,आज सुबह 10.30 बजे पहुंचेंगे CM योगी आदित्यनाथ,कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे, कई विभागों से संबंधित परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे, आज शाहाबाद के उधरनपुर में मुख्यमंत्री योगी का कार्यक्रम.

➡️फतेहपुर – अवैध मौरंग मंडी के मामले में एसपी ने कार्रवाई की,एसपी ने थानाध्यक्ष चांदपुर को किया लाइन हाजिर ,चांदपुर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार पर की कार्रवाई,लापरवाही बरतने पर अखिलेश कुमार पर की कार्रवाई.

➡️फर्रुखाबाद – जिले में धूमधाम से मनाया गया करवा चौथ का त्योहार,वीडियो कॉल के जरिये बंदियों ने अपने पति से बात की,जेल अधीक्षक की नई पहल से महिला बंदियों में खुशी , वीडियो कॉल कर महिला बंदियों ने खोला अपना व्रत, फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ स्थित जिला जेल का मामला.

➡️इटावा- 25 हजार का इनामी पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल,हत्या,अपहरण जैसे 1 दजर्न से अधिक मामले दर्ज, अन्य प्रदेशों में भी घटनाओं को दे चुका है अंजाम,अवैध तमंचा और कारतूस पुलिस ने किए बरामद, थाना इकदिल,सर्विलांस सहित क्राइम ब्रांच को सफलता, इकदिल क्षेत्र के मानिकपुर ग्वालियर रोड पर हुई मुठभेड़.

➡️इटावा- तेज रफ्तार कार ने वैन में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 1 की मौत,1 गंभीर रूप से हुआ घायल, गंभीर घायल को सैफई पीजीआई रेफर किया गया, थाना इकदिल क्षेत्र के सेंगर नदी के पास की घटना.

➡️बाराबंकी- तीन आरोपी युवकों की गिरफ्तारी से भड़के ग्रामीण, ग्रामीणों और परिजनों ने पुलिस से धक्का-मुक्की की, गैंगस्टर मामले में पुलिस ने 3 युवकों को अरेस्ट किया,युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजने पर ग्रामीणों में गुस्सा, पुलिस ने 3 आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, तीनों युवकों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत शुरू की गई कार्रवाई , 1 आरोपी युवक की मां योजनाबद्ध तरीके से हो गई थी लापता , लापता मां को पुलिस ने बरामद कर परिजनों को सुपुर्द किया , दरियाबाद कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत मियागंज का मामला.

➡️दिल्ली- BJP के बड़े नेताओं को आज दिल्ली बुलाया गया, दोनों डिप्टी सीएम को आज दिल्ली बुलाया गया, केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक दिल्ली बुलाए गए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे, BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी दिल्ली पहुंचेंगे , गृहमंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा के साथ मीटिंग, बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी होगी चर्चा, आज दोपहर 3 बजे बीजेपी मुख्यालय में होगी बैठक,मंत्री बीएल वर्मा, साध्वी निरंजन ज्योति बुलाई गईं, संगम लाल गुप्ता समेत कई नेता मीटिंग में बुलाए गए, ओबीसी समाज को लेकर आज दिल्ली में बड़ी मीटिंग.

Related Articles

Back to top button