बॉलीवुडमनोरंजन

Sushmita Sen: कार में बैठी सुष्मिता के चश्मे में दिख गया कुछ ऐसा, लोग जमकर करने लगे ट्रोल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के साथ नाम जुड़ने पर लोग लगातार उन पर निशाना साध रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस भी ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देने में पीछे नहीं हट रही हैं। इस बीच सुष्मिता ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसके बाद लोगों को उन पर दोबारा ट्रोल करने का मौका मिल गया है। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या दिख गया यूजर्स को इस तस्वीर में…

इस वजह से हो रहीं ट्रोल

सुष्मिता ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सुष्मिता नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता कार में बैठी सेल्फी ले रही हैं। इस दौरान उन्होंने सनग्लास पहन रखे हैं। यूजर्स को इसी सनग्लास की वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल करने का मौका मिल गया। दरअसल, इस फोटो को जूम करने पर सुष्मिता के चश्मे में दो बोतल नजर आ रही हैं। कई यूजर्स के मुताबिक दोनों बोतल वोडका की है।

लोग जमकर कर रहे ट्रोल

चश्मे की तरफ लोगों का ध्यान जाते ही एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मैम ये वोडका है?’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपकी गाड़ी में दो शैपेन की बोतले हैं।’ इसके अलाव कई सारे यूजर्स कमेंट करके यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर चश्मे दिख रही बोतल में क्या है। 

गौरतलब है कि 14 जुलाई को ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर अपना और सुष्मिता का रिश्ता ऑफिशियल किया था। उन्होंने अपनी और सुष्मिता की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए थे। इन तस्वीरों के साथ ललित मोदी ने कैप्शन में सुष्मिता को अपनी ‘बेटरहाफ’ बताया था। इसके अलावा, सुष्मिता और ललित की एक और तस्वीर सामने आई थी, जिसमें सुष्मिता ने हाथ में अंगूठी पहनी हुई थी।

Related Articles

Back to top button