उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 10:30 बजे तक की सुपरफास्ट खबरें… 21.04.2024

♐️ ♐️ ♐️ ♐️ ♐️ ♐️♐️ ♐️ ♐️ ♐️ ♐️ ♐️

♐️अमेठी की तरह वायनाड से भी भाग जाएंगे राहुल’, PM मोदी का विपक्ष पर तीखा हमला,महाराष्ट्र के नांदेड़ में पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि वह केरल के वायनाड से भाग जाएंगे, क्योंकि उन्हें वहां लोगों का समर्थन हासिल करना मुश्किल हो रहा है

♐️ पीलीभीत।शादी समारोह के दौरान मिट्टी की गिरी दीवार, 2 की मौत, 6 घायल।अचानक कच्ची दीवार भरभराकर गिरने से दीवार के नीचे दबे 8 लोगो में से 2 लोगो की हुई मौत,6 लोगो की हालत बेहद गंभीर अस्पताल में इलाज जारी,बीसलपुर कोतवाली इलाके के गांव भसूड़ा का मामला.

♐️ राजस्थान के झालावाड़ में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. एक मारुति वैन और ट्रक के बीच टक्कर होने से 9 लोगों की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि हादसे में मरने वाले लोग मध्य प्रदेश से वापस राजस्थान लौट रहे थे.

♐️ शराब घोटाले में ED का बड़ा एक्शन, छत्तीसगढ़ के पूर्व IAS अधिकारी अनिल टुटेजा गिरफ्तार

♐️ अयोध्या अमानीगंज।पत्रकार पंकज मिश्रा की 58 वर्षीय माँ का निधन किडनी की बीमारी के चलते हुआ निधन दोपहर एक बजे पैतृक गांव रामनगर अमावा सूफी में होगा अंतिम संस्कार

♐️ बिहार।लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के पूर्व नेता और कटिहार के सांसद चौधरी मेहबूब अली कैसर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव की उपस्थिति में राजद में शामिल हुए।

♐️ उत्तराखंड।योग गुरु स्वामी रामदेव को सुप्रीम कोर्ट से फिर झटका लगा है. अब उनके योग शिविर सर्विस टैक्स के दायरे में आ गए हैं. स्वामी रामदेव के योग शिविरों का आयोजन करने वाली संस्था ‘पतंजलि योगपीठ ट्रस्ट’ अब सर्विस टैक्स यानी सेवा शुल्क का भुगतान करना होगा. सुप्रीम कोर्ट की जस्टिस अभय एम ओक और जस्टिस उज्ज्वल भुइयां की पीठ ने इस सिलसिले में सर्विस टैक्स अपीलेट ट्राइब्यूनल के फैसले को बरकरार रखा है. सर्विस टैक्स अपीलेट ट्राइब्यूनल ने अपने फैसले में पतंजलि योगपीठ ट्रस्ट को आवासीय और गैर-आवासीय दोनों योग शिविरों के आयोजन के लिए सर्विस टैक्स का भुगतान अनिवार्य बताया था.

♐️ बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की बहन और बहनोई सड़क हादसे का शिकार हुए हैं. इस हादसे में पंकज के बहनोई राजेश तिवारी की मौत हो गई, जबकि पंकज की बहन सरिता की हालत भी नाजुक बनी हुई है.

♐️ जैन धर्म के 24 वें तीर्थंकर भगवान महावीर जी की जयंती पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।भगवान महावीर का जीवन, करुणा और मानवता की उनकी शिक्षा हम सभी के लिए प्रेरणादाई है– राहुल गांधी

♐️ लखनऊ।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “…यह चुनाव सबसे अच्छा मौका है जब हमें अपने वोट के माध्यम से तथाकथित धर्मनिरपेक्ष लोगों और पार्टियों को स्पष्ट संदेश देना चाहिए कि अगर वे हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करेंगे और सुरक्षा में सेंध लगाना चाहेंगे तो हम भी आपको उसी तरह जवाब देंगे।”
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिर कहा कि प्रथम चरण में जिस प्रकार मतदाताओं ने वोटिंग में उत्साह दिखाया है उससे ये साफ है देश में मोदी लहर चल रही है। मोदी जी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं इसमें कोई संदेह नहीं है। विपक्ष भ्रम फैला रहा है।

♐️ मुरादाबाद का 72 साल का टाइगर (कुंवर सर्वेश सिंह)नहीं रहा, अंतिम दर्शन के लिए शव रखा गया; पीएम मोदी ने जताया शोक

♐️ दिल्ली।आप नेता सौरभ भारद्वाज का केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप।’केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दिया जा रहा’।केंद्र सरकार एक निर्वाचित सीएम को मारने की साजिश रच सकती है’,केजरीवाल की सिफ़ारिशों पर हेराफेरी की जा रही है ‘

♐️ पटना।बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “पुर्णिया की सीट राष्ट्रीय जनता दल के कोटे में है इसलिए हम अपना प्रत्याशी ही देंगे। मैं पूर्णिया जा रहा हूं वहां जनता के बीच अपनी बात रखूंगा…कल राहुल गांधी ने खुद बीमा भारती(पूर्णिया से राजद उम्मीदवार) का नाम लेकर अपील की है।”

♐️ लखनऊ।यूपी संस्कृत शिक्षा बोर्ड का रिजल्ट घोषित।संस्कृत शिक्षा बोर्ड सचिव शिवलाल और अपर निदेशक अजय द्विवेदी ने किया जारी।पूर्व मध्यमा और उत्तर मध्यमा का रिजल्ट जारी।संस्कृत बोर्ड के 10, 11 और 12 का रिजल्ट जारी।पूर्व मध्यमा में 19232 परीक्षार्थी शामिल हुए।पूर्व मध्यमा में उत्तीर्ण छात्रों का प्रतिशत 87.42।उत्तर मध्यमा द्वितीय के परीक्षार्थियों का उत्तीर्ण प्रतिशत 86.63%।उत्तर मध्यमा प्रथम 86.40% छात्र-छात्राएं उत्तीर्ण।

Related Articles

Back to top button