WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेश

Shekharnews.com पर सुबह 7:00 बजे की प्रमुख खबरें

  • आपके अपने shekharnews.com पर सुबह 7:00 बजे की प्रमुख खबरें….

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट , दीप से दीप जलाने का पर्व है दीपोत्सव-सीएम, व्यक्ति से व्यक्ति को जोड़ने का पर्व है दीपोत्सव-सीएम, सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से की अपील, किसी गरीब परिवार के साथ मनाएं दीपावली-सीएम, इसी में पर्व की सार्थकता है-सीएम योगी।

➡अयोध्या- अयोध्या में आज भव्य कार्यक्रमों का आयोजन, आज सुबह 10 बजे भगवान राम की शोभा यात्रा, आज शोभा यात्रा और झांकियां निकाली जाएगी, साकेत महाविद्यालय से शुरू होकर होगी यात्रा, रामकथा पार्क पहुंचेगी शोभा यात्रा और झाकियां, रामकथा पार्क में कार्यक्रम का भी आयोजन, केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी कार्यक्रम में होंगे शामिल, राज्यपाल आनंदी बेन और CM योगी भी रहेंगे मौजूद, कार्यक्रम में हेलीकॉप्टर से राम-सीता का आगमन होगा, भरत मिलाप,रामायण चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन होगा।

➡आगरा- भोले की तीर्थ नगरी बटेश्वर में दीप जगमगा रहे, पंच दीपोत्सव में 2 लाख 51 हजार दीप जलाए, अयोध्या नगरी की तर्ज पर लाखों दीप लगाए, रोशनी से जगमगाई तीर्थ नगरी बटेश्वर, दीपों की रोशनी से चमक रहा यमुना का पानी।

➡मुरादाबाद- दबंग युवक ने पुलिसकर्मी को धमकाया, धनतेरस के त्यौहार पर मार्केट में लगाई बैरिकेडिंग, युवक बैरिकेडिंग खोलकर मार्केट में पहुंचा युवक, पुलिसकर्मियों ने मार्केट में प्रवेश करने से रोका, युवक ने उत्तर प्रदेश पुलिस के दारोगा धमकाया, कोतवाली इलाके के घास मंडी का पूरा मामला।

➡ललितपुर- सीमेंट से भरा ट्राला अनियंत्रित होकर पलटा, पलटने से ट्राला में फसा ड्राइवर,रेस्कयू कर निकाला, ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर ड्राइवर को निकाला, गंभीर हालत में जिला अस्पताल किया रेफर, जखौरा के राजघाट रोड के पास की घटना।

➡सहारनपुर- जिले की नीची मिलों ने ईटेंडर जारी किया, जिले की पांचों चीनी मिलों ने जारी किया ईटेंडर, सरसावा सहकारी चीनी मिल में पेराई सत्र शुरू, अब 7 नवंबर को गांगनौली, 8 को दया शुगर मिल, 9 नवंबर को देवबंद, नानौता में गन्ना पेराई शुरू होगी, 9 को शेरमऊ चीनी मिल में गन्ना पेराई शुरू होगी।

➡ललितपुर- लाठियों से पीट पीटकर युवक की निर्मम हत्या, प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई, धनतेरस पर हुई गांव में घटना से हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, मड़ावरा क्षेत्र सुकलगुवां गांव की घटना।

➡रायबरेली- लगातार बढ़ रहे डेंगू,वायरल के केस, जिला अस्पताल के ओपीडी में लगी रहती है भीड़, कागजों पर सब दिखाया जा रहा बेहतर, जमीनी हकीकत में व्यवस्थाओं का है टोटा, रोजाना वायरल फीवर के आ रहे सैकड़ों केस, जिला अस्पताल में वार्डों के बेड हुए फुल।

➡कंन्नौज- लोडर व बाइक की आमने सामने टक्कर, बाइक सवार पिता की मौत,पुत्री घायल, बाजार से वापस लौट रहे थे दोनों पिता-पुत्र, घायल युवती मेडिकल कॉलेज में भर्ती, ठठिया क्षेत्र हरैपुर गांव के निकट का मामला।

➡ललितपुर- दबंगों की पिटाई से क्षुब्ध युवक ने दी जान, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दो युवकों पर प्रताड़ना,मारपीट का आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गिरार थाना के भीखमपुर गांव की घटना।

Related Articles

Back to top button