उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें…. 02.07.2023

➡️लखनऊ- गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन,सोनेलाल पटेल की जयंती पर कार्यक्रम,यूपी की कानून व्यवस्था पटरी पर लाए हैं-शाह,सोनलाल पटेल जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि-शाह,उन्होंने पिछड़ों के लिए संघर्ष किया- अमित शाह,पिछड़े समाज के लिए संघर्ष का काम जारी रखा-शाह,CM योगी ने यूपी का कायाकल्प किया- शाह,BJP सरकार में यूपी में विकास हो रहा है-शाह,4 करोड़ों गरीबों के जीवन में परिवर्तन आया-शाह,BJP-अपना दल-निषाद पार्टी 2024 में भी साथ-शाह,मोदी जी ने पिछड़ा समाज के लिए आयोग बनाया-शाह,मोदी सरकार OBC को संवैधानिक दर्जा दिया-शाह,सबसे ज्यादा पिछड़ा समाज को नौकरियां मिली- शाह.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन,लखनऊ में गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत-सीएम,सोनेलाल पटेल की जयंती पर कार्यक्रम,सोनेलाल पटेल सामाजिक न्याय के लिए लड़े-सीएम,शासन की योजनाएं सभी को मिल रही हैं- सीएम,जमीनी धरातल पर काम किया जा रहा है-सीएम,सबको योजनाओं का लाभ मिल रहा है- सीएम,2014 से सबका साथ सबका विकास जारी-सीएम,सबका साथ सबका विकास ही सामाजिक न्याय-सीएम,जो सपना देखा गया था,वो पूरा हो रहा -सीएम,सोनेलाल पटेल जी ने संघर्ष किया था- सीएम,सामाजिक न्याय को साकार करने का काम किया-सीएम,’प्रतापगढ़ में सोनेलाल पटेल के नाम से मेडिकल कॉलेज’,बाबा बर्फानी की यात्रा सुगमता से निकल रही है-CM.

➡️लखनऊ- केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का संबोधन, डॉ सोनेलाल पटेल जी को नमन- अनुप्रिया, उनके संघर्ष को हम आगे बढ़ा रहे-अनुप्रिया, सीएम योगी हर मुद्दे पर तत्परता दिखाते हैं-अनुप्रिया, ‘सहयोगी दल के हर मुद्दे पर सीएम बात सुनते हैं’, कार्यक्रम में आने पर सभी का आभार- अनुप्रिया, सीएम योगी ने यूपी को बुलंदियों पर पहुंचाया-अनुप्रिया, अपना दल का बीजेपी के साथ गठबंधन रहेगा-अनुप्रिया, सबसे ज़्यादा लम्बा चलने वाला गठबंधन है-अनुप्रिया, 2024 चुनाव के लिए हमे 24 घंटे काम करना है-अनुप्रिया, ‘हमें संकल्प लेना है 2024 में विजय पताका लहरानी है’, आज विपक्ष सामाजिक न्याय का ढिंढोरा पीट रहा है-अनुप्रिया, विपक्ष के पास न कोई नेता है न कोई नीति है-अनुप्रिया

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,बीजेपी के महाराष्ट्र प्रयोगशाला- अखिलेश,चुनाव आते ही बीजेपी कितने प्रयोग करेगी-अखिलेश,अपना दल कमेरावादी के कार्यक्रम में अखिलेश यादव,बीजेपी सरकार ने बड़े बड़े एमओयू कर लिए-अखिलेश,जमीन पर एमओयू पर कोई काम नहीं हुआ-अखिलेश,जातीय जनगणना का सवाल सबसे बड़ा है-अखिलेश,जाति और आबादी के हिसाब से स्थान देना पड़ेगा,झूठ बोलने में बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं-अखिलेश,आंकड़ों को कभी स्वीकार नही करती है बीजेपी,’पीडीए की लड़ाई का कोई मुकाबला नहीं कर पाएगा’,पीडीए को साथ लेकर सपा आगे बढ़ेगी-अखिलेश,औद्योगिक विकास दर भी काफी पीछे रह गई-अखिलेश,जीडीपी रेट भी काफी नीचे है-अखिलेश यादव,मैन्युफैक्चरिंग को लेकर भी कई दावे किए है सरकार ने,चौराहों पर ट्रैफिक के नए अधिकारी खड़े है-अखिलेश,जातीय जनगणना आम जन लोगों की चाहत है-अखिलेश.

➡️लखनऊ- अपना दल कमेरावादी की अध्यक्ष कृष्णा पटेल का बयान , सोनेलाल पटेल के मौत की CBI जांच हो -कृष्णा पटेल, उनकी मौत का कारण पता चलना चाहिए-कृष्णा पटेल, सोनेलाल पटेल का असली वारिस कौन?,सभी जानते हैं, मैं उनकी अर्धांगिनी के रूप में जीवित हूं-कृष्णा पटेल, उनके नाम का इस्तेमाल कर लोग बड़े पदों पर पहुंचे.

➡️लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान, सोनेलाल पटेल की मौत की CBI जांच की मांग जायज-राजभर, कृष्णा पटेल की मांग पर विचार होना चाहिए-राजभर, मुझे खुशी है कि दो बेटियां हैं दोनों के राजनीतिक दल, मायावती को प्रधानमंत्री बनाने की जरूरत है- राजभर, सभी दलों को मिलकर उन्हें PM का चेहरा बनाना चाहिए, यूसीसी को लेकर मायावती के बयान का किया समर्थन, सभी लोगों की सहमति से ही UCC लागू होना चाहिए.

➡️लखनऊ- बिजली कटौती को लेकर AAP का प्रदर्शन, हाथ में लालटेन लेकर परिवर्तन चौक पहुंचे कार्यकर्ता, परिवर्तन चौक पर आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हुई नोंकझोक, AAP के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया, पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को इको गार्डन भेजा.

➡️पीलीभीत- विधायक डॉ. पल्लवी पटेल का बीसलपुर में बयान,सोनेलाल पटेल की जयंती कार्यक्रम में शामिल हुईं पल्लवी,सोनेलाल पटेल के नाम पर लोग वोट ले रहे-पल्लवी,पिछड़ों और दलितों के लिए बीजेपी ने कुछ नहीं किया-पल्लवी,बीजेपी को घेरने के लिए बहुत मुद्दे हैं-पल्लवी पटेल.

➡️उन्नाव – सौतेली मां, बेटे- बहू ने युवक से की जमकर मारपीट, जमीन के विवाद के चलते युवक के साथ की मारपीट, पीड़ित ने थाने में 3 के खिलाफ दर्ज कराया है केस, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, साफीपुर कोतवाली क्षेत्र के मंगल बजार की घटना.

➡️रायबरेली- खस्ताहाल सड़कों पर राहगीरों का चलना दुश्वार, बारिश की वजह से सड़कों पर हुआ जलभराव, जलभराव की समस्या से लोग हो रहे हादसे का शिकार, तालाब में तब्दील हुई रायबरेली की सड़कें, अधिकारी सड़कों की ओर नहीं दे रहे ध्यान, लालगंज क्षेत्र के NH 232 में सड़कों पर हुआ जल भराव.

➡️आगरा – पांटून पुल हटाने का ग्रामीणों ने किया विरोध, गांव के ग्रामीणों ने पुल पर लेट कर जताया विरोध, ग्रामीणों ने ठेकेदार मुर्दाबाद के लगाए नारे, भीड़ देख ठेकेदार हुआ मौके से फरार, बटेश्वर यमुना नदी पर बने पांटून पुल का मामला.

➡️बहराइच – विशालकाय अजगर को देख ग्रामीणों में मचा हड़कंप, गांव के पास बाग में अजगर देख लोगों में दहशत, ग्रामीणों ने आनन-फानन में दी वन विभाग को सूचना, वन विभाग की टीम ने अजगर को जंगल में छोड़ा, नानपारा इलाके के असवा मोहम्मद पुर गांव का मामला.

➡️शामली – सड़क में ईद की नमाज पढ़ने पर 1500 लोगों पर केस, कैराना में खुरगान रोड पर हजारों लोगों ने नमाज पढ़ी, SSP ने कोतवाल को लापरवाही में लाइन हाजिर किया, अधिक भीड़ होने पर सड़क में पढ़ी थी मुस्लिमों ने नमाज, इमाम गेट चौकी प्रभारी की ओर से केस दर्ज कराया गया, कैराना कोतवाली के खुरगान रोड का मामला.

➡️अम्बेडकरनगर- नहाने गए दो युवकों की डूबने से हुई मौत, 21-18 वर्षीय युवकों की मौत से कोहराम, रेलवे लाइन के नीचे बने अंडरपास में भरा था पानी, पानी में नहाने गए दोनों युवकों की डूबने से मौत, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , अहिरौली थानाक्षेत्र के अटवई रेलवे लाइन के पास की घटना.

➡️बांदा- बिजली करंट की चपेट में आकर युवक की मौत, घरेलू काम करते समय करंट की चपेट में आया युवक, परिजन युवक को लेकर आए अस्पताल ट्रामा सेंटर, इलाज के दौरान डॉक्टरों ने युवक को किया मृत घोषित, तिंदवारी थाना अंतर्गत अमवा गांव का मामला.

➡️बरेली- एनआईए ने बरेली के आंवला में मारा छापा, तौहीद पेंटर के घर पर एनआईए की छापेमारी, पाकिस्तानी कनेक्शन के चलते NIA ने मारा छापा, सुबह 5 बजे लखनऊ से आंवला पहुंची NIA की टीम, सुबह 5 बजे से 10 बजे तक चलती रही छापेमारी, एनआईए की टीम ने तौहीद पेंटर से की पूछताछ, तौहीद का मोबाइल, कुछ दस्तावेज साथ ले गई NIA,आंवला के ग्वाल टोली पक्का कटरा का मामला.

➡️मैनपुरी- पुलिस का अवैध शराब तस्करों के खिलाफ अभियान, दो शराब तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पकड़ी गई शराब की कीमत मय ट्रक के 45 लाख रूपए, शराब तस्करों ने केबिन के अंदर छुपा रखी थी 73 पेटियां, कोतवाली पुलिस एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई.

➡️सहारनपुर- गांव में मामूली विवाद में फायरिंग का मामला,पुलिस ने फायरिंग मामले में केस दर्ज किया,मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार,वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल,गंगोह क्षेत्र के बैगी नाजर गांव की घटना.

➡️अमरोहा – दूल्हे ने गाड़ी का सनरूफ खोलकर किया स्टंट, जान जोखिम में डालकर स्टंटबाजी कर रहे युवक, गाड़ी के छत पर खड़े होकर स्टंटबाजी कर रहे युवक, स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बारात में जाते समय युवकों ने मचाता उत्पात, पुलिस ने मौके से तीन गाड़ियों को किया सीज, थाना सैद नगली क्षेत्र के गांव गलसुआ का मामला.

➡️बदायूं – बिल्सी कोतवाल,उसहैत थाना प्रभारी को हटाया गया, बिल्सी कोतवाल अशोक कुमार को अपराध शाखा भेजा, बृजेश कुमार सिंह को बिल्सी का कोतवाल बनाया गया, उझानी कोतवाल मनोज कुमार सिंह का स्थानांतरण निरस्त, राजेंद्र बहादुर सिंह का स्थानांतरण उझानी किया गया था, निरस्त होने के कारण उसहैत थाना प्रभारी बनाए गए, जनपद में एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने किए स्थानांतरण.

➡️बागपत- युवक की मौत के बाद परिजनों में भारी आक्रोश, युवक के परिजनों ने रोड जामकर किया हंगामा, युवक की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया, जुआ खेलते पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया था, सिपाहियों पर युवक के साथ मारपीट करने का आरोप, बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र के रटौल गांव की घटना.

➡️अलीगढ़ – गाली देने का विरोध करना युवक को पड़ा भारी, भाई ने भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी, भाई ने भाई की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या की, पहले से परिवारों के बीच चला आ रहा विवाद, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा, क्वार्सी थाना इलाके के नगला तिकोना की घटना.

➡️भदोही- क्लोन चेक के जरिये ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, गिरोह के सरगना समेत 4 अंतर्जनपदीय जालसाज गिरफ्तार, बैंक फ्रॉड के 45 लाख रुपये बैंक खाते में बरामद, व्यक्ति ने 45 लाख फर्जी चेक से ट्रांसफर का लगाया आरोप, 3 जाली चेक, 3 आधार कार्ड, 3 एटीएम, 6 मोबाइल बरामद, भदोही की ज्ञानपुर थाना पुलिस, साइबर टीम को मिली सफलता, 45 लाख के फ्रॉड सम्बंधित दर्ज केस में जालसाज भेजे गए जेल.

➡️कानपुर देहात – युवक पर गांव के ही व्यक्ति ने धोखाधड़ी का लगाया आरोप, डाक कर्मचारी से धोखेबाजी कर चेक बुक हुआ गलत इस्तेमाल, युवक ने पिता के साथ थाने पहुंचकर दी तहरीर, थाना राजपुर क्षेत्र के गांव खासबरा का मामला.

➡️आगरा – पुलिस ने वाहन चोर गैंग का किया खुलासा, पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, 5 दुपहिया वाहन, फर्जी नंबर प्लेट,पार्ट्स बरामद, पकड़े गए शातिरों पर पहले से कई केस दर्ज है, जिला अस्पताल से लगातार हो रही थी बाइक चोरी, आगरा के थाना रकाबगंज क्षेत्र का मामला.

➡️गोरखपुर- फरार चल रहे अपराधियों पर पुरस्कार घोषित, समसुद्दीन पर 15 हज़ार का इनाम घोषित, गैंगस्टर एक्ट में वांछित था समसुद्दीन, गैंगरेप के मामले वांछित अभियुक्त पर इनाम, अभियुक्त रामपाल यादव पर पुरस्कार घोषित, दोनों तिवारीपुर,सहजनवा थाने से वांछित हैं.

➡️अयोध्या- गैंगस्टर संदीप सोनी का पैसा किया गया फ्रीज, खाते में जमा लगभग 5 लाख रुपए फ्रीज किया, गैंगस्टर एक्ट में कैंट पुलिस ने की कार्रवाई, अवैध रूप से कमाई गई रकम को कराया फ्रीज, बैंक ऑफ बड़ौदा के सहादतगंज शाखा में अकाउंट, जलालाबाद का रहने वाला है गैंगस्टर संदीप सोनी.

➡️चमोली – ट्रांसपोर्ट ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचल , चालक गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती, 108 एंबुलेंस में वाहन चलाता था व्यक्ति, डॉक्टरों ने उपचार के बाद व्यक्ति को हायर सेंटर भेजा, हायर सेंटर ले जाते समय व्यक्ति की हुई मौत, पुलिस ट्रक चालक की खोजबीन कर रही है, चमोली में गोपेश्वर पेट्रोल पंप के पास की घटना.

➡️हरिद्वार- कांवड़ियों के लिए खोला जाएगा हिल बाई पास, जाम से निपटने के लिए हिल बाईपास खोला जाएगा, तमाम कानूनी अड़चनों के बीच बाईपास को खोला जाएगा, पुलिस प्रशासन ने मार्ग को दुरुस्त करना किया शुरू, डीएम, एसएसपी ने हिल बाईपास का किया निरीक्षण.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान, UCC कानून पर बोले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद संवैधानिक पहलू देखेंगे, सभी धार्मिक और सामाजिक संगठनों से बात की-CM, पिथोरागढ़ में हवाई अड्डे का विस्तार हो- सीएम धामी, डिफेंस में हवाई अड्डे को जल्दी से जल्दी ले लें-सीएम, जोशीमठ-धारचूला के हवाई अड्डे के इस्तेमाल की अनुमति मिले, देहरादून का जोलग्रान्ट के एयरपोर्ट का विस्तार होना है.

➡️दिल्ली- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान,UCC कानून पर बोले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी,’कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद संवैधानिक पहलू देखेंगे’, सभी धार्मिक और सामाजिक संगठनों से बात की-CM.

➡️मुंबई- महाराष्ट्र की राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर, अजित पवार महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बने, अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली, शिंदे सरकार में शामिल हुए अजित पवार, छगन भुजबल ने भी मंत्री पद की शपथ ली, राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन, अजित पवार के साथ 9 विधायक भी शामिल,दिलीप वलसे पाटिल ने शपथ ग्रहण की,दिलीप राव दत्तात्रेय ने भी शपथ ग्रहण की,सीएम एकनाथ शिंदे,डिप्टी सीएम फडणवीस रहे मौजूद,धनंजय पंडित राव मुंडे ने मंत्री पद की शपथ ली,अदिति सुनील तटकरे ने मंत्री पद की शपथ ली,संजय बाबूराव बनसोडे ने मंत्री पद की शपथ ली,धर्मराव भगवंतराव आत्राम ने मंत्री पद

Related Articles

Back to top button