अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ अयोध्या से शाम 6:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……………20.01.2024

➡लखनऊ- VVIP गेस्ट हाउस में किए गए विशेष प्रबंध, प्राण प्रतिष्ठा में आने वाले मेहमानों के लिए विशेष प्रबंध, VVIP गेस्ट हाउस को विशेष रूप से सजाया गया, भगवान श्रीराम की तस्वीरों से सजाया गया, मेहमानों की सिक्योरिटी के किए गए विशेष प्रबंध,. मेहमानों के लिए बनाई गई विशेष हेल्प डेस्क, दर्शन के लिए श्रीराम मंदिर का मॉडल दर्शाया गया.

➡लखनऊ- मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब ने औचक निरीक्षण किया , मौके पर हो रहे कार्यों को अंतिम चरण में पाया गया, इस अवसर पर नगर आयुक्त श्री इंद्रजीत सिंह मौजूद रहीं, एलडीए उपाध्यक्ष,विभागीय अधिकारीगण उपस्थित रहे, मंडलायुक्त ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये .

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा की बैठक ख़त्म, जिला अध्यक्षों, पदाधिकारियों की बैठक ख़त्म, प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल का बयान, लोकसभा चुनाव के सिलसिले में बैठक हुई-विश्वनाथ पाल, कार्यकर्ता तेजी से चुनाव की तैयारी कर रहे है-विश्वनाथ पाल, हम लोग अकेले चुनाव लड़ेंगे- बसपा प्रदेश अध्यक्ष.

➡लखनऊ- चिकित्सा एवं स्वास्थ्य महानिदेशक ने जारी किए निर्देश, सभी चिकित्सा अधीक्षकों को जारी किये निर्देश , प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम को देखते हुए जारी किए निर्देश, स्वास्थ्य विभाग ने अवकाश के सम्बंध में जारी किए निर्देश, सभी चिकित्सा संस्थान अलर्ट मोड़ पर रहेंगे, अयोध्या में कार्यक्रम को लेकर अलर्ट मोड़ पर रहेंगे, चिकित्सा अधीक्षकों को क्रियाशील रहने के दिये निर्देश.

➡बांदा- 3 चचेरी बहनें भाई को लेकर हुई फरार, मां की तहरीर पर पुलिस आई एक्शन मोड पर, पुलिस ने पड़ोसी युवक से की पूछताछ, तीनों बहनें और भाई कानपुर में हुए बरामद, पुलिस बहनों के मेडिकल के बाद करेगी कार्रवाई, नगर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला.

➡अयोध्या – रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तेलंगाना से पहुंचा लड्डू, 1265 किलो का लड्डू लेकर पहुंचे श्रद्धालु, श्री राम मंदिर ट्रस्ट को समर्पित किया लड्डू, हैदराबाद से 25 श्रद्धालु लड्डू लेकर पहुंचे अयोध्या, विशाल लड्डू को देखने के लिए लोगों का लगा तांता.

➡फतेहपुर – दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गई, नग्न अवस्था में मिला महिला का शव, निर्माणाधीन बिल्डिंग के टैंक में फेंका शव, बिल्डिंग में कई जगह पड़ा महिला का खून, मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंचकर जांच में जुटी, ललौली क्षेत्र के बस्तापुर के पास है निर्माणाधीन बिल्डिंग .

➡बदायूं – ट्रांसफार्मर खंभे के सपोर्ट वायर एंगल में उतरा करंट, करंट उतरने से दो किसानों की हुई दर्दनाक मौत, खेत जाते समय विजय ने पकड़ लिया था वायर, बचाने पहुंचे राम नरेश भी आये करंट की चपेट में, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , उझानी कोतवाली क्षेत्र के अल्लापुर चमारी की घटना.

➡मेरठ- चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुलिस ने वाहन चोरों के गैंग को किया गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी से 16 बाइक की बरामद, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार, भावनपुर पुलिस ने की गिरफ्तारी की कार्रवाई.

➡कानपुर – पुलिस और एएनटीएफ की संयुक्त टीम को सफलता, तस्कर के पास से लगभग 1 किलोग्राम हेरोइन बरामद, इंद्रा नगर के पास से शातिर को किया गया गिरफ्तार, पुलिस ने लगभग 7 करोड़ की हेरोइन को किया जब्त, पुलिस की टीमें शातिर के अन्य सदस्यों की तलाश में , डीसीपी वेस्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना का किया खुलासा.

➡सोनभद्र- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर , हादसे में एक बच्चे की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, हादसे में बाइक सवार,महिला गंभीर रूप से घायल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया, चोपन थाना क्षेत्र के पटवध के स्टेट हाईवे की घटना.

➡हमीरपुर- पुलिस ने फरार लुटेरे को किया गिरफ्तार , दिसंबर में हुई लूट की घटना में फरार था , पुलिस ने घेराबंदी कर लुटेरे को किया अरेस्ट, तमंचा,बैंक पासबुक और रुपए किए बरामद, बैंक मित्र के साथ लूट की घटना को दिया था अंजाम, चार लुटेरों को पुलिस पहले ही कर चुके है गिरफ्तार, सुमेरपुर के लक्ष्मीबाई तिराहे से किया गिरफ्तार.

➡देहरादून – शोभा यात्रा में हुड़दंग करने वालों पर पैनी नजर, 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन, देहरादून में भाजपा करेगी शोभा यात्रा का आयोजन , एसएसपी साफ सफाई रखने की लोगों से अपील की, यात्रा में हुड़दंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी- SSP.

➡दिल्ली- हरियाणा के सिरसा से पूर्व सांसद अशोक तंवर बीजेपी में शामिल, CM मनोहर लाल ने अशोक तंवर को दिलाई सदस्यता, बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह रहे मौजूद, हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नायाब सैनी, अनिल बलूनी भी रहे मौजूद, हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान, बीजेपी हरियाणा का विस्तार के नाते आज बड़ा दिन-CM, अशोक तंवर अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ पार्टी में शामिल-CM, अशोक तंवर मेरे भांजे लगते है- मुख्यमंत्री मनोहर लाल, इनकी माता जी का गांव और मेरा गांव एक ही है- हरियाणा CM, कांग्रेस पार्टी में रहते हुए अशोक तंवर जी पर हमला हुआ- CM, अब अशोक तंवर का बीजेपी में स्वागत करता हूं- CM हरियाणा.

➡दिल्ली- सांसद राहुल गांधी ने एक्स पर किया पोस्ट , ‘देश का हर तीसरा युवा बेरोज़गारी का शिकार है’, रेलवे में लाखों पद खाली हैं- सांसद राहुल गांधी, ‘5 वर्षों के इंतजार के बाद 5696 पदों की भर्ती’, प्रतियोगी छात्रों के साथ अन्याय है-राहुल गांधी, ‘भर्तियों को कम करने की नीति से किसको फायदा’, कहा गया हर साल 2 करोड़ नौकरियों का वादा?, कहा गया रेलवे का निजीकरण न करने का भरोसा? ‘मोदी की गारंटी, युवाओं के लिए खतरे की घंटी है’, हमें न्याय के लिए आवाज़ उठानी ही होगी-राहुल

➡दिल्ली- गांव चलो अभियान कार्यशाला लॉच की गई , बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया लॉन्च, 4 फ़रवरी से 11 फ़रवरी तक चलेगा अभियान, 7 लाख गांव,सभी शहरी बूथों तक जाएगी बीजेपी, लगभग 30 लाख कार्यकर्ता इस अभियान भाग लेंगे, मोदी सरकार के काम को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना, अंतिम व्यक्ति की बात को पार्टी तक पहुंचाना, आने वाले समय में प्रशिक्षण शिविर होगा.

➡दिल्ली – उच्च शिक्षा मंत्री आतिशी ने सचिव को दिए निर्देश, डीयू के 12 कॉलेजों की अनियमितताओं की जांच के निर्देश , कॉलेजों ने 1897 कर्मचारियों को नियुक्त किया था, सरकारी प्रक्रियाओं और नियमों के उल्लंघन की होगी जांच, जिम्मेदार प्राचार्यों और अधिकारियों पर कार्रवाई होगी-आतिशी

Related Articles

Back to top button