मनोरंजन

RRR Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर बेखौफ दहाड़ रही है राजामौली की ‘आरआरआर’, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली, जेएनएन। RRR Box Office Collection Day 6: एसएस राजामौली की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा दी है। अपने ओपनिंग डे से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही ‘आरआरआर’ की रफ्तार जस की तस है। फिल्म ने छठे दिन भी जबरदस्त कलेक्शन किया है। सिर्फ हिन्दी बेल्ट में ही फिल्म ने 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

मंगलवार को 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी स्पीड बनाए हुए है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने छठे दिन 13 से 15 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। साथ ही सिर्फ हिन्दी वर्जन ने अब तक कुल 120-122 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

RRR Movie Review: SS Rajamouli creates a Revolution with Roaring Action &  Riveting Drama | PINKVILLA

डे वाइस कलेक्शन की बात करें तो, आरआरआर ने पहले दिन 20.07 करोड़ कमाए, जिसके बाद शनिवार को 24 करोड़, रविवार को फिल्म ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए 31.50 करोड़ का कलेक्शन दर्ज किया था। तो सोमवार को इसकी कमाई थोड़ी नीचे आई और फिल्म ने 17 करोड़ का बिजनेस किया। मंगलवार को ये आंकड़ा 15.02 करोड़ रहा

बता दें कि हिन्दी बेल्ट में (साउथ की) यह एसएस राजामौली की 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली तीसरी फिल्म है, जबकि यह राम चरण और जूनियर एनटीआर की पहली फिल्म है। सूर्यवंशी, 83 द फिल्म, पुष्पा, गंगूबाई काठियावाड़ी और द कश्मीर फाइल्स के बाद आरआरआर 100 को पार करने वाली 6 वीं फिल्म है।

On RRR Day, 10 Things To Know About Jr NTR-Ram Charan's Film

इन ट्रेंड्स को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि आरआरआर के भी सिर्फ 1 हफ्ते में बाहुबली के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ सकती है। राजामौली की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के रिव्यूज काफी पॉजिटिव हैं। प्रशंसकों और आलोचकों दोनों से ही फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बॉक्स ऑफिस पर के आंकड़ों पर नजर डाले तो लगता है एसएस राजामौली एक बार फिर अपने लिए एक नया मानदंड स्थापित करने जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button