उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें… 24.12.2023

https://www.shekharnews.com

सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,आज ‘अटल जीत गंगा’ कार्यक्रम का आयोजन ,स्व.अटल बिहारी की जयंती की पूर्व संध्या पर आयोजन ,आज शाम 5 बजे कार्यक्रम का होगा आयोजन ,मुख्य अतिथि सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल,अटल बिहारी वाजपेयी कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम.

लखनऊ- कांग्रेस ने अविनाश पांडेय को बनाया उत्तर प्रदेश प्रभारी,पहले प्रियंका गांधी के हाथों में थी पद की जिम्मेदारी,अभी झारखंड के प्रभारी पद पर कार्यरत हैं अविनाश,प्रियंका गांधी को अभी कोई घोषित जिम्मेदारी नहीं मिली,लोकसभा चुनाव के दृष्टि से निर्णय माना जा रहा अहम,2019 लोकसभा चुनाव में प्रियंका को मिली थी जिम्मेदारी.

लखऩऊ- मुख्तार के करीबी एफआई टावर पर चलेगा बुलडोजर,एलडीए ने अपार्टमेंट निवासियों का विवरण दर्ज किया,विवादित अपार्टमेंट के कुल तीन तल बने हैं अवैध,मुख्तार के करीबी एफआई बिल्डर शोएब इकबाल का अपार्टमेंट,कैसरबाग थाना क्षेत्र में बर्लिंगटन चौराहे के पास का मामला.

लखनऊ- अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन आज,अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम,आज शाम 5 बजे से कवि सम्मेलन का आयोजन,पं. अटल बिहारी वाजपेई साईंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में आयोजन ,अटल बिहारी वाजपेयी मेमोरियल फाउंडेशन का आयोजन.

लखनऊ- आज राजधानी लखनऊ में सपा करेगी PDA की बैठक,सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ चुनाव को लेकर बनाएगी कार्ययोजना,प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों को लेकर मंथन किया जाएगा ,पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यकों को मैसेज पहुंचाएगी सपा,गांव-गांव पंचायतों के माध्यम से मैसेज पहुंचाया जाएगा,आज बैठक में राजपाल कश्यप समेत तमाम नेता शामिल होंगे.

लखनऊ- सपा कार्यालय में आज होगी ब्राह्मण महापंचायत,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यक्रम में शामिल होंगे,सपा कार्यालय में आयोजित की गई ब्राह्मण महापंचायत,ब्राह्मणों के स्वाभिमान, हक को लेकर चर्चा की जाएगी.

अमरोहा- जनपद में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत,तेज रफ्तार दो कारों में आमने-सामने हुई टक्कर,कार सवार चार लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत,ग्राम प्रधान विशाल चौधरी समेत 4 लोगों की मौत,पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,ग्राम प्रधान की मौत से परिजनों में मची चीख पुकार,अमरोहा देहात थाना क्षेत्र अतरासी रोड की घटना.

फतेहपुर- स्कूल से घर लौट रही आठवीं की छात्रा से रेप,ई रिक्शा चालक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म,घर छोड़ने बहाना कर खेत में दिया घटना को अंजाम,घर न पहुंचने पर खोजबीन के दौरान खेत में मिली बेसुध,छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया केस,आरोपी राजू उर्फ बंगाली के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर,जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना.

देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम,सुबह 11.30 बजे कार्यक्रम में करेंगे प्रतिभाग,‘विशाल युवा पद यात्रा’ कार्यक्रम का होगा आयोजन,नवनियुक्त नर्सिंग अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरण,दोपहर 12.30 बजे सीएम कार्यक्रम में करेंगे शिरकत.

Related Articles

Back to top button