उत्तरप्रदेश
Trending

पैरामेडिकल कॉलेज में 50 से अधिक छात्राओं को लैपटाप व फोन वितरण

पॉपुलर हॉस्पिटल के पैरामेडिकल कॉलेज में 50 से अधिक छात्राओं को लैपटाप व फोन वितरण किया गया।

02 /02/2023 को मड़िहान विधानसभा के विधायक माननीय रमाशंकर पटेल और नगर पालिका के अध्यक्ष माननीय मनोज जायसवाल जी के उपस्थिति में लेपटॉप और फोन का किया गया वितरण।

मिर्जापुर। आज गुरुवार की दोपहर 12:00 बजे के करीब नटवा में स्थित एक कालेज के पैरामेडिकल के 50 से अधिक छात्राओं को टेबलेट वितरण किया गया जिससे छात्राओं के चेहरे पर मुस्कान छा गई। इस दौरान मुख्य अतिथि पूर्व राज्य मंत्री व मड़िहान विधानसभा के विधायक रमाशंकर पटेल एवं नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने टेबलेट वितरण किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया।

टैबलेट पाते ही खिल उठे पापुलर नर्सिंग स्कूल की छात्राओं के चेहरे शासन द्वारा चलाई जा रही वृहत योजनाओं में से एक योजना टेबलेट वितरण योजना है जिसके अंतर्गत उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा निशुल्क टेबलेट वितरण के लक्ष्य में आज मिर्जापुर स्थित पापुलर नर्सिंग स्कूल एंड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट में 64 टेबलेट का वितरण मुख्य अतिथि पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका परिषद मिर्जापुर मनोज जायसवाल एवं विधायक रमाशंकर पटेल जी के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में डॉक्टर आरपी सिंह जी के द्वारा मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि को बुके देकर सम्मानित किया गया इस कार्यक्रम में पॉपुलर अस्पताल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी

आरपी सिंह जी द्वारा टेबलेट वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए सरकार के निशुल्क टेबलेट वितरण के उद्देश्य के बारे में बताया टेबलेट वितरण के पात्र पापुलर नर्सिंग स्कूल एंड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के GNM,ANM और पैरामेडिकल के छात्र और छात्राएं लाभान्वित हुए। इस दौरान पॉपुलर अस्पताल और नर्सिंग स्कूल के प्रधानाचार्य टीचर्स और संबंधित स्टाफ उपस्थित रहे।

मिर्जापुर से ब्यूरो प्रमुख शेखर न्यूज़, निर्मल दुबे -7518211918

Related Articles

Back to top button