उत्तरप्रदेशजिला मिर्जापुर

राष्ट्रवादी मंच का सदस्यता अभियान शुरू

शेखर न्यूज़ मिर्जापुर

मिर्जापुर। समाज को जागरुक कर रचनात्मक कार्यों के प्रति लोगों को संवेदनशील बनाने के लिए राष्ट्रवादी मंच का सदस्यता अभियान नगर के राम टेक चौबे टोला मोहल्ला से आरंभ हुआ । जिसमें कुछ ही समय में सैकड़ों लोगों ने सदस्यता ग्रहण किया। कार्यक्रम के पश्चात क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों को सदस्य बनाया गया।

सदस्यता अभियान के संरक्षक अरुण मिश्रा ने कहा कि जिले में निर्भीक संगठन की आवश्यकता हैं। बाहर से आए लोग सेवा के नाम पर चारागाह समझकर सरकारी योजनाओं में लूट में लगे है । विकास के नाम पर केवल कागजी कार्रवाई की जा रही है। समाज को जागरूक करने के लिए खुद जागना और जागृत लोगों के समूह के साथ अन्याय, अत्याचार व शोषण के विरुद्ध आवाज बुलंद करना मंच का उद्देश्य है।

मंच के संस्थापक मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि समाज को दुराचारियों से मुक्त करने के लिए आज के ही दिन भगवान श्रीकृष्ण का अवतरण हुआ है। आज के पावन पर्व पर सदस्यता अभियान आरंभ किया गया है। ताकि समाज में अन्याय, अत्याचार, शोषण एवं जाति के नाम पर विष वमन कर रहे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा सके ।

नगर सदस्यता प्रमुख रवि शंकर साहू ने कहा कि जिले में कतिपय लोग सेवा के नाम पर लूट में लगे हैं। जिसे जिले की जनता बर्दास्त नहीं करेगी। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवादी मंच का सदस्यता अभियान दृष्टि एवं दिशा तय करेगी ।

इस मौके पर मुन्ना पांडेय, संतोषी निषाद, पूनम केसरी, अनिल गुप्ता, रामप्रसाद साहू, आनंद अग्रवाल, जिला सदस्यता अभियान प्रमुख पंकज दूबे, शशांक चौधरी, रवि पुरवार, डॉ विशाल खत्री, विजय साहू गोकुल अग्रवाल, राजेश सोनकर, मनोज गुप्ता, महेंद्र गुप्ता, विवेक पांडेय, गोपाल अग्रहरि प्रेमचंद उमर, राकेश यादव, राजेश सिन्हा, जितेंद्र यादव,हरिनारायण, अंकुर श्रीवास्तव, मोहित गुप्ता ,
एवं घनश्याम दास गुप्ता समेत भारी संख्या में लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन मनोज दमकल ने किया।

निर्मल दुबे ब्यूरो प्रमुख मिर्जापुर उत्तर प्रदेश ।

Related Articles

Back to top button