उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 1 मई 2023 की प्रमुख मुख्य समाचार…

अब तक के मुख्य समाचार…………….
➡️लखनऊ- 4 लाख रुपये लेकर परीक्षा दे रहा सॉल्वर गिरफ्तार, दूसरे छात्र के स्थान पर युवक दे रहा था परीक्षा,वन विभाग के दारोगा की परीक्षा दे रहा था युवक, शांति कान्वेंट में दूसरे की जगह पेपर दे रहा था, विकास नगर पुलिस ने सॉल्वर को किया गिरफ्तार.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, मुरादाबाद,प्रतापगढ़,जौनपुर,वाराणसी,गोरखपुर में जनसभा, सुबह 11 बजे रामलीला मैदान मुरादाबाद में जनसभा, दोपहर 1.25 बजे GIC प्रतापगढ में होगी जनसभा, दोपहर 2.35 बजे बीआरपी कॉलेज जौनपुर में जनसभा, 4 बजे मिनी स्टेडियम शिवपुर वाराणसी में जनसभा.

➡️लखनऊ- RCB और LSG के बीच आज रोमांचक मुकाबला, घर में जीत की लय पाने उतरेगी सुपरजायंट्स, RCB की नजर पिछला हिसाब चुकाने पर होगी,अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडिम में मैच, आज शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा मैच.

➡️प्रतापगढ़ – सीएम योगी आदित्यनाथ का प्रतापगढ़ आगमन आज, दोपहर 1.20 बजे प्रतापगढ़ पुलिस लाइन पहुंचेंगे सीएम, नगर पालिका,19 नगर पंचायत प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा , बारिश शहर के जीआईसी मैदान में होगी चुनावी जनसभा.

➡️संतकबीर नगर- खलीलाबाद में आज आयेंगे अखिलेश यादव,पूर्व सांसद सुरेंद्र यादव की श्रद्धांजलि सभा में जाएंगे,खलीलाबाद के जूनियर हाईस्कूल में 1 बजे होगा आगमन , सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे अखिलेश यादव , सपाइयों ने तैयारियों को दिया अंतिम रूप.

➡️मेरठ- दिल्ली स्पेशल सेल,पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, कॉन्ट्रैक्ट किलर रंजीत उर्फ गांजा मुठभेड़ में घायल, दिल्ली में जमीनी विवाद में युवक को गोली मारी थी, एक हत्या के मामले में फरार चल रहा था रंजीत,दिल्ली पुलिस के इनपुट पर मेरठ में घेराबंदी हुई थी,9 एमएम की पिस्टल, कारतूस, चोरी की बाइक बरामद, कंकरखेड़ा क्षेत्र में मेरठ पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़.

➡️रायबरेली- सभासद प्रत्याशी बैलगाड़ी से कर रहे चुनाव प्रचार,लग्जरी गाड़ी छोड़कर बैलगाड़ी से प्रचार कर रहे, बैलगाड़ी से प्रचार करना बना चर्चा का विषय.

➡️हाथरस – ,नगरवासियों के चुनाव बहिष्कार का मामला,सड़क नहीं तो वोट नहीं का किया था बहिष्कार, ख़बर चलने के बाद जिला प्रशासन पहुंचा कॉलोनी, SDM आशुतोष कुमार ने मतदान के लिए राजी किया, आशीर्वाद गार्डन के लोग मतदान करने के लिए तैयार, आश्वासन के बाद चुनाव बहिष्कार का बोर्ड हटाया गया,हाथरस शहर के आशीर्वाद गार्डन का मामला.

➡️मुरादाबाद – देर रात हुई बारिश ने खोली स्मार्ट सिटी की पोल, बारिश से शहर के कई इलाकों में हुआ जलभराव, शहर की मुख्य सड़कों में जगह-जगह भरा पानी,शहर के तमाम पॉश इलाकों में भी भरा पानी,नगर में जलभराव को लेकर लोगों में भारी आक्रोश.

➡️चित्रकूट- बारिश के दौरान कच्चे घर की दीवार गिरी,मलबे में मासूम बच्चे की दबने से हुई मौत, मासूम बच्चे की मौत से परिजनों का बुरा हाल,कर्वी कोतवाली क्षेत्र के भीठाखेरा का मामला.

➡️देहरादून- राज्य के जंगलों में हर साल आग लगने का मामला, जंगलों में आग लगने को लेकर केंद्र सरकार गंभीर, केंद्र सरकार ने राज्यों के लिए गाइड लाइन जारी कीk, 2 मई को महानिदेशक वन व विशेष सचिव आएंगे,विशेष सचिव चंद्र प्रकाश गोयल उत्तराखंड आएंगे, चंद्र प्रकाश गोयल अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक.

➡️टिहरी- पीएचडी प्रवेश परीक्षा का कार्यक्रम हुआ घोषित, श्रीदेव सुमन विवि के ऋषिकेश कैंपस में परीक्षा,ऋषिकेश कैंपस में 25 जून को होगी परीक्षा.

➡️दिल्ली- किसान नेता राकेश टिकैत पहुंचेंगे जंतर-मंतर, 2 मई को पहलवानों के बीच पहुंचेंगे राकेश ,राकेश टिकैत पहलवानों को देंगे अपना समर्थन,जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना प्रदर्शन जारी.

➡️दुबई- 58 साल बाद एशियाई बैडमिंटन का खिताब,सात्विक-चिराग की जोड़ी ने रचा इतिहास,इस जोड़ी ने फाइनल में मलेशिया को हराया.

➡️मुंबई- आईपीएल का 1000वां मैच मुंबई ने जीता, राजस्थान को 6 विकेट से दी करारी शिकस्त,डेविड ने बनाए 14 गेंद में नाबाद 45 रन, राजस्थान के यशस्वी शतक लगाने से चूके.

Related Articles

Back to top button