उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 तक के मुख्य समाचार……*

➡️लखनऊ- शिवलिंग पर हाथ धोने वाले मंत्री ने माफी मांगी,यूपी सरकार के मंत्री सतीश शर्मा ने माफी मांगी,9 दिन पहले मैं लोधेश्वर महादेव मंदिर गया था-सतीश,मैंने चंदन, दही, शहद का उपयोग करके पूजा की-सतीश,’पुजारी ने मुझे भगवान के नीचे हाथ धोने में मदद की’,’मैं ‘सनातनी’ हूं और भगवान शिव की पूजा करता हूं’,मैं सनातन आस्था का अपमान नहीं कर सकता-सतीश,’इससे किसी को ठेस पहुंची है,तो मैं माफी मांगता हूं.’

➡️लखनऊ- कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह का बयान, 146 लोगों को नियुक्ति पत्र मिला है – धर्मपाल सिंह, अल्पसंख्यक विभाग में नियुक्तियां हुईं- धर्मपाल सिंह, सभी भर्तियां निष्पक्ष तरीके से हो रही हैं- धर्मपाल सिंह
घोसी उपचुनाव में BJP की जीच होगी – धर्मपाल सिंह.

➡️लखनऊ- वन नेशन वन इलेक्शन पर असीम वकान का बयान,इससे क्षेत्रीय पार्टियां खत्म होंगी या कर दी जाएगी-वकार,केंद्र की गुलामी करने वाली क्षेत्रीय पार्टियां बचेंगी-वकार,अखिलेश,लालू यादव,ममता बनर्जी से मेरा निवेदन-वकार,मेरा निवेदन है कि मेरी बात पर विचार करें-वकार, हर कीमत पर वन नेशन वन इलेक्शन का विरोध करें-वकार

➡️लखनऊ – महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमले का मामला,डीजीपी विजय कुमार पहुंचे केजीएमसी ट्रामा सेंटर,घायल हेड कांस्टेबल को देखने पहुंचे डीजीपी,सरयू एक्सप्रेस में महिला सिपाही पर हुआ था हमला.

➡️लखनऊ- लखनऊ कमिश्नरेट में 2 एसीपी के ट्रांसफर पंकज कुमार सिंह एसीपी गोसाईंगंज बनाए गए,नेहा त्रिपाठी को एसीपी लाइंस का अतिरिक्त चार्ज, सहायक पुलिस आयुक्त महानगर हैं नेहा त्रिपाठी

➡️मऊ- शिवपाल यादव को मऊ आने से रोका गया, आजमगढ़ से मऊ आने से शिवपाल को रोका, डीएम मऊ ने शिवपाल यादव से फोन पर बात की, नियम बताकर शिवपाल को मऊ आने से रोक दिया, पुलिस ऑब्जर्वर से मिलने मऊ आ रहे थे शिवपाल, शिवपाल ने पुलिस-प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस निष्पक्ष चुनाव नहीं चाहती है – शिवपाल, सपा कार्यकर्ताओं को धमकाया जा रहा है – शिवपाल, थानेदार, सीओ सही ढंग से काम नहीं कर रहे- शिवपाल.

➡️बस्ती- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का बड़ा बयान,शराब बंदी को लेकर राज्यपाल का बड़ा बयान,राज्यपाल ने यूपी में शराबंदी को लेकर उठाया मुद्दा ,गांव-गांव शराब बंद कराएं महिलाएं- आनंदीबेन पटेल,‘शराबी पति मारे तो आप भी लाठी उठा कर मारो’,अपने घरों में आप भी लाठी रखिये- आनंदीबेन पटेल,‘शराब के खिलाफ दारू बंद करो आंदोलन चलाइये’,शंकुस कैंसर अस्पताल की बस्ती में खुल रही शाखा.

➡️वाराणसी- एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने परीक्षा नियंत्रक कार्यालय घेरा, सुसाइड का प्रयास करने वाली छात्रा के लिए लामबंद, BHU छात्रा को न्याय दिलाने के लिए लामबंद हुए छात्र, शोध प्रवेश परीक्षा में लापरवाही,अनियमितता का आरोप, शोध छात्रा का डेढ़ साल बाद भी नहीं हुआ रजिस्ट्रेशन, छात्रा ने डिप्रेशन में आकर किया था सुसाइड का प्रयास, शोध छात्रा को न्याय दिलाने के लिए किया प्रदर्शन.

➡️प्रयागराज- सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में महिला सिपाही का मामला, इलाहाबाद हाईकोर्ट में हुई मामले की सुनवाई, हाईकोर्ट में राज्य सरकार,रेलवे ने जवाब किया दाखिल, हाईकोर्ट वर्तमान में चल रही जांच से संतुष्ट, कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकार से जवाब तलब किया, 13 सितंबर को होगी मामले की अगली सुनवाई, HC ने इस मामले में रात के वक्त भी सुनवाई की थी.

➡️प्रयागराज- यूपी में वकीलों की हड़ताल का HC ने लिया संज्ञान,चीफ जस्टिस प्रीतिंकर दिवाकर की खंडपीठ में सुनवाई,अपर महाधिवक्ता मनीष गोयल से जानकारी की तलब,HC ने हापुड़ घटना की जानकारी शाम 4 बजे तक मांगी,शाम 4 बजे फिर से होगी होईकोर्ट में मामले की सुनवाई,अपर महाधिवक्ता,शासकीय अधिवक्ता को किया था तलब.

➡️चन्दौली – जीआरपी डीडीयू के 2 सिपाहियों को युवकों ने पीटा, बच्चा चोरी से मामले में पूछताछ करने गए थे सिपाही , पूछताछ के दौरान स्थानीय युवकों से उलझना पड़ा भारी, आधा दर्जन युवकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सादे ड्रेस में जांच करने गए थे दोनों सिपाही, जीआरपी ने 8 युवकों को हिरासत में लिया , डीडीयू जंक्शन के बाहर की घटना.

➡️बस्ती- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बच्चों से मुलाकात की,बच्चों से आनंदीबेन पटेल ने गाड़ी रोक कर की बात,बच्चों को पढ़ाया भविष्य में आगे जाने के लिए पाठ,गांव में खेले रहे बच्चों ने राज्यपाल से की मुलाकात,राज्यपाल का बच्चों से मुलाकात का वीडियो वायरल,सल्टौआ ब्लॉक के लेदवा गांव का वीडियो हुआ वायरल.

➡️बाराबंकी- 3 मंजिला इमारत के भरभराकर गिरने का मामला,, एक और शख्स को जीवित हालत में किया गया रेस्क्यू, जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया, एक के अभी भी मलबे में फंसे होने की आशंका,अब तक कुल 13 लोगों का किया गया रेस्क्यू हादसे में दो लोगों की हो चुकी है मौत, फतेहपुर के काजीपुरा मोहल्ले का मामला.

➡️औरैया- ARTO औरैया का कारनामा आया सामने, चेकिंग के दौरान गाड़ी के साथ स्कूली बच्चों को लाए , स्कूली बच्चों को भी कोतवाली में लेकर किया बंद,1 घंटे से कोतवाली में धूप में खड़े रहे बच्चे,कोतवाली में बंद गाड़ी में गर्मी में तपते रहे बच्चे,परिजनों, पत्रकारों के विरोध के बाद पहुंचाया गया घर, सदर कोतवाली का मामला.

➡️बुलंदशहर- फ़र्ज़ी निकला छात्रा से कार में गैंगरेप का मामला, पुलिस जांच में फ़र्ज़ी निकला गैंगरेप का मामला, गैंगरेप नहीं पीड़िता से हुई रेप की वारदात-पुलिस, 1 नामजद समेत 3 अज्ञातों पर केस दर्ज हुआ था, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर, किया खुलासा, बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में हुई थी वारदात.

➡️शामली – कैराना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ के दौरान बदमाश को पुलिस की गोली लगी, घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया, बदमाश का दूसरा साथी मौके से फरार, कंबिंग जारी, घायल बदमाश शहजाद निवासी कैराना गिरफ्तार, कैराना कोतवाली क्षेत्र के अलीपुर रोड की घटना.

➡️बदायूं- दूध की खरीदारी को लेकर जमकर चले लाठी डंडे,दोनों पक्षों के 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल,पुलिस ने दोनों पक्षों पर 151 में कार्रवाई की,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,वीडियो में महिलाओं समेत पुरूषों में जमकर मारपीट,उघैती थाना क्षेत्र के करियामई गांव का है मामला.

➡️आगरा- CP के आदेश पर अवैध खनन पर कार्रवाई जारी, अवैध खनन पर आगरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मिट्टी खनन करते ट्रैक्टर-ट्रॉली, जेसीबी पकड़ी, 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली समेत 1 जेसीबी को किया सीज, जेसीबी लगाकर हो रहा था अवैध मिट्टी खनन, आगरा के थाना सैया पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️पीलीभीत- जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में जमकर मारपीट, थाने से चंद कदम की दूरी पर जमकर चले लाठी-डंडे,मारपीट के तांडव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मौके पर पहुंची पुलिस, कई लोग मारपीट में हुए घायल, बरखेड़ा के जनता इंटर कॉलेज के सामने का मामला.

➡️बांदा- जमीनों को बचाने के लिए दर-दर भटक रहे किसान,इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के लिए भूमि अधिग्रहण का विरोध ,विधायक रामकेश निषाद ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र,किसान 8वीं बार फिर पहुंचे जिलाधिकारी कार्यालय,सदर तहसील के बरगहनी ग्राम के किसानों का विरोध.

➡️अलीगढ़ – मेडिकलट बनवाने आई छात्रा की एक्सीडेंट में मौत,बाइक सवार मामा-भांजी को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा,बाइक सवार मामा-भांजी को रौंदकर ट्रक खाई में पलटा,घटना के बाद ट्रक चालक मौके से हुआ फरार,इगलास थाना इलाके की डबल नहर के पास हादसा.

➡️गोरखपुर- SHO शाहपुर शशि भूषण राय को सफलता,लाखों की चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार,पुलिस ने अभियुक्त सोनू को किया अरेस्ट,1 लाख 11 हज़ार नगदी, और बाइक बरामद,अभियुक्त की करतूत CCTV कैमरे में हुई थी कैद,शाहपुर क्षेत्र से हुई अभियुक्त की गिरफ्तारी.

➡️चंदौली- आंगनबाड़ी वर्कर्स ने पुष्टाहार बांटने में हेराफेरी की,गर्भवती महिलाओं,छोटे बच्चों को नहीं मिला पुष्टाहार,नाराज ग्रामीणों ने किया डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन,दोषी आंगनबाड़ी वर्कर्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग,मझवार में पुष्टाहार में जमकर हेराफेरी का मामला.

➡️मेरठ – जमीन में दबी लाश मिलने से हड़कंप , खुदाई के लिए थाना पुलिस ने मंगाई जेसीबी मशीन , हत्या कर जमीन में दबाई गई लाश,किसी गायब हुए युवक की लाश की आशंका, जेसीबी सहित पुलिस मौके पर पहुंची , थाना किठौर के फतेहपुर नारायण का मामला.

➡️बदायूं- जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में चले लाठी डंडे, दोनों पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने घायलों को बिल्सी CHC में कराया भर्ती,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरस, उघैती थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव का मामला.

➡️बदायूं – धर्मेंद्र कश्यप ने पुलिस पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप , आंवला से भाजपा सांसद हैं धर्मेंद्र कश्यप, DGP को पत्र लिखकर की शिकायत, अलापुर थाना प्रभारी के खिलाफ की शिकायत , इंटेलिजेंस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है.

➡️अलीगढ़ – बाइक सवार मामा-भांजी को ट्रक ने रौंदा, बाइक सवार 18 वर्षीय छात्रा की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे खाई में पलटा ,घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार,इगलास रोड डबल नहर के समीप की घटना.

➡️अमरोहा – संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से सनसनी,आम के बाग में मिला अज्ञात युवक का शव,मौके पर पहुंचे CO और पुलिस जांच में जुटी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सैदनगली थाना क्षेत्र के ढक्का मोड़ का मामला.

➡️बिजनौर- महिला की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या,अर्धनग्न अवस्था में महिला का मिला शव,पोषक नहर के पास झाड़ियों से मिला शव,पुलिस ने घटनास्थल से चाकू किया बरामद,थाना शेरकोट के पोषक नहर के पास की घटना.

➡️सोनभद्र- पुलिस ने 3 अंतर्जनपदीय तस्करों को किया गिरफ्तार,225 ग्राम हेरोइन के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार किए,तस्करों के पास से 2 बाइक और 90 हजार रुपये बरामद,करमा थाना क्षेत्र के गनेशपुर से पुलिस ने किया बरामद.

➡️बाराबंकी – 3 मंजिला मकान भरभराकर गिरने का मामला, हादसे में मरने वालों की संख्या तीन हो गई, राहत,बचाव में जुटी SDRF,NDRF टीम मौजूद, रास्ते में गंभीर घायल युवक दानिश की मौत.

➡️रायबरेली- रिटायर्ड ITI कर्मी का शव मिलने से हड़कंप,नहर के किनारे शव मिलने से मचा हड़कंप,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया,ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में कंदरांवा की घटना.

➡️मथुरा- दबंगों ने स्कूली छात्रों के साथ की मारपीट,इंडस्ट्री एरिया चौकी पुलिस के पास मारपीट, छात्रों के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, हाईवे थाना क्षेत्र के इंडस्ट्री एरिया चौकी की घटना.

➡️कन्नौज – तालाब में डूबने से मासूम बच्चे की मौत, परिजनों ने तालाब से बच्चे को निकाला बाहर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , विशुनगड़ थाना क्षेत्र के खुजुरागड़ की घटना

➡️बाराबंकी – फतेहपुर कस्बे में घटनास्थल पर पहुंचे अरविंद गोप, सपा राष्ट्रीय सचिव अरविंद गोप ने जताया शोक, अरविन्द गोप ने दुःखद घटना पर जताया शोक.

➡️वाराणसी – बर्खास्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर जमानती वारंटी, फ़रार पुलिसकर्मियों के खिलाफ वारंट जारी,भेलूपुर चर्चित डकैती कांड का मामला.

➡️महराजगंज- नाले में अज्ञात शव मिलने से हड़कंप, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, सदर कोतवाली क्षेत्र के राजीव नगर का मामला.

➡️उधम सिंह नगर – मजदूर पर पेड़ गिरने से दर्दनाक मौत , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जसपुर क्षेत्र के रामनगर गांव की घटना.

➡️चमोली-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान , बागेश्वर उपचुनाव में जनसम्पर्क किया , बागेश्वर की जनता ने जिताने का मन बना लिया ,200 बेड के अस्पताल की घोषणा हो चुकी है ,बागेश्वर में पहले ही सरकार घोषणा कर चुकी है ,सरयू घाट को जोड़ा जाना प्रस्तावित है-सीएम धामी, बागेश्वर का चुनाव एकतरफा बीजेपी जीत रही-धामी.

➡️दिल्ली- कांग्रेस से राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का बयान, बीजेपी ने सभी नेताओं को मऊ में उतार दिया- प्रमोद तिवारी, इससे बीजेपी को कोई फायदा नहीं होगा- प्रमोद तिवारी, सपा प्रत्याशी की जीत होगी,कांग्रेस साथ है- प्रमोद तिवारी, राम मंदिर के उद्घाटन पर बोले प्रमोद तिवारी, अयोध्या हमारी आस्था का केंद्र है- प्रमोद तिवारी, मंदिर का उद्घाटन धार्मिक रीति-रिवाज से होना चाहिए, राम मंदिर का उद्घाटन राष्ट्रपति से कराना चाहिए.

➡️दिल्ली- बीजेपी महिला मोर्चा की चल रही है बैठक, सोशल मीडिया प्रशिक्षण शिविर की चल रही बैठक,बीजेपी मुख्यालय में चल रही है बैठक,बैठक में बीजेपी महासचिव दुष्यंत गौतम मौजूद, पार्टी को मजबूत समेत अहम मामलों पर हो रही चर्चा.

➡️दिल्ली- G- 20 के मद्देनजर अस्पतालों की तैयारियां देखेंगे मंत्री , तैयारियों का जायजा लेंगे केंद्रीय और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री, दोपहर 3 बजे जीबी पंत अस्पताल पहुंचेंगे दोनों स्वास्थ्य मंत्री, दिल्ली के स्वास्थ मंत्री सौरभ भारद्वाज जायजा लेंगे, केंद्रीय स्वास्थ मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया जायजा

Related Articles

Back to top button