मनोरंजन
Trending

KatVic शादी: कैटरीना ने पति विक्की कौशल के साथ समारोह से पहली तस्वीरें साझा कीं!

कैटरीना कैफ ने आखिरकार विक्की कौशल के साथ अपनी हिंदू शादी की पहली तस्वीरें साझा की हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि यह जोड़ी एक साथ बेहद खूबसूरत लग रही है।

अभिनेता कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की बड़ी मोटी भारतीय शादी आज रात 9 दिसंबर, 2021 को हुई। दोनों ने सभी विवरणों को चुप रहने में कामयाबी हासिल की, लेकिन फिर भी सभी की निगाहें बड़ी मोटी तारों वाली भारतीय शादी पर थीं। इस जोड़े ने राजस्थान के एक लग्जरी रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की।

इसे भी पढ़िए – क्रैश लाइव अपडेट्स : यह लाइव ब्लॉग आपके लिए चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, जनरल बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर दुर्घटना से नवीनतम अपडेट लाता रहेगा

शादी का उत्सव क्रमशः 7 से 9 दिसंबर तक 3 दिनों तक चला। कैटरीना और विक्की कौशल की उनकी बड़ी मोटी भारतीय शादी में एक निजी स्विमिंग पूल और उद्यान क्षेत्र के साथ 7 लाख रुपये के लक्ज़री सुइट में उनका रहना शामिल था।

कैटरीना कैफ ने आखिरकार इंस्टाग्राम पर अपने पति विक्की कौशल के साथ शादी की आधिकारिक तस्वीरें साझा की हैं और वे खूबसूरत हैं। नज़र रखना:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की कवरेज के लिए सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा के बाहर जमा हुए मीडियाकर्मियों को मिठाई के डिब्बे भेजे गए। मीडियाकर्मियों को तीन तरह की मिठाइयां भेजी गईं। होटल के बाहर इंतजार कर रहे स्थानीय लोगों को भी मिठाई परोसी गई।

शाही शादी को देखने के लिए स्थानीय लोग दिन भर होटल के बाहर घूमते नजर आए। शाम तक सिक्स सेंस फोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे। पुलिस बल ने बड़ी संख्या में लोगों को होटल के बाहर से हटाया। मशहूर हस्तियों की एक झलक पाने के लिए कई स्थानीय लड़कियों को अपने परिवार के सदस्यों के साथ होटल के बाहर पहुंचते देखा गया।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के प्रशंसक शादी से बॉलीवुड से कई ए-लिस्टर्स की अनुपस्थिति को देखने के बाद पूरी तरह से रह गए थे। कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि बॉलीवुड सितारे शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद प्रशंसक उत्साहित थे। शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, करण जौहर, अक्षय कुमार के आने की खबरें थीं। हालांकि उनके नहीं आने से फैंस मायूस नजर आए।

Related Articles

Back to top button