उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाद
Trending

गाजियाबाद (यूपी) में एक गैंग ने कॉलेज मालकिन की 200 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए फूलप्रूफ प्लान बनाया, पढ़िए… और जाने की क्या हो रहा है आस पास….

प्रीति पहले उस घर में मेड बनकर गई। कॉलेज मालकिन को इस बात के लिए राजी कर लिया कि वो शादी के बाद उनके मंदबुद्धि बेटे का ख्याल रखेगी। कॉलेज मालकिन कैंसर पीड़ित थी। अगस्त में हॉस्पिटलाइज्ड हो गईं। प्रीति ने हॉस्पिटल के कमरे में ही उनके बेटे को वरमाला पहना दी, फोटो खिंचा लिया और पत्नी बन गई।

7 अगस्त को कॉलेज मालकिन की मृत्यु हो गई। कल तक जो प्रीति मेड थी, वो पूरी प्रॉपर्टी पर काबिज हो गई। उसने घर में कब्जे के लिए अपने कई परिचित भी बुला लिए। कॉलेज मालकिन मां की मृत्यु पर बेटी घर आई तो पता चला कि मंदबुद्धि भाई की हवा-हवाई शादी भी हो चुकी है। अच्छी बात ये रही कि कॉलेज मालकिन मरने से पहले प्रॉपर्टी की वसीयत अपने बेटे के नाम करके चली गई थीं।

पुलिस जांच में पता चला है कि प्रीति अब तक 7 शादियां कर चुकी है। वो ऐसे अमीर परिवारों को टारगेट करती है, जिनके बच्चे दिव्यांग हों, मंदबुद्धि हों या ज्यादा उम्र की वजह से शादी नहीं हो रही हो। ऐसे घरों में वो शादी करके अमीरों पर दहेज एक्ट, रेप केस, छेड़छाड़ केस लगाकर पैसा वसूलती है।

इस गैंग में कुल 3 महिलाएं हैं जो ऐसा ही काम करती हैं। गाजियाबाद पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

साभार

Related Articles

Back to top button