GONDAउत्तरप्रदेशकरनैलगंज परसपुर
Trending

गोंडा : साइकिल सवार बुजुर्ग युवक को कार ने रौंदा

परसपुर , गोंडा : परसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चरहुंआ सिताबी पुरवा मोड़ पर शनिवार को दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार करते समय साइकिल सवार बुजुर्ग को कुचल दिया। इस हादसे में साइकिल सवार बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय उनकी रास्ते में मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे के बाद मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गया ।

बताया जा रहा है कि परसपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पूरे सुखराम तिवारी चरहुंआ के रहने वाले राधेश्याम तिवारी (69) वर्ष शनिवार को साइकिल से बेलसर बाजार स्थित एक विद्यालय में पढ़ने वाले घर के बच्चों को टिफिन देने गए थे। टिफिन देकर वापस लौटते समय वह अपने घर के करीब पहुंचकर सड़क पार कर रहे थे इसी बीच एक तेज रफ्तार कार ने उन्हे ठोकर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग राधेश्याम तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के लोग उन्हे सीएचसी लेकर जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंचे परसपुर थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार शुक्ल ने मौके पर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मृतक के बेटे महेश कुमार तिवारी ने पुलिस को कार चालक के खिलाफ थाने पर तहरीर दी है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर कार चालक की तलाश में जुटी है।

Related Articles

Back to top button