उत्तरप्रदेशकरनैलगंज परसपुरगोंडा
Trending

गोंडा : विभिन्न मामलों में 18 आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज


गोण्डा। परसपुर थाना क्षेत्र के अलग- अलग गांव में हुए मारपीट मामले में पुलिस ने 18 आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। मारपीट मामले में तीन महिला समेत 9 लोगों को चोटें आई हैं। ग्राम टिकुलिहन पुरवा त्यौरासी निवासी आजाद ने दर्ज रिपोर्ट में कहा है कि जमीनी रंजिश को लेकर गांव के ही बाऊर, रहमत अली, अनवर अली व जुबेर ने पिटाई कर जानमाल की धमकी दी। वहीं ग्राम महातवन पुरवा पसका निवासी मंगल यादव ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि पिलर गाड़ने के विवाद को लेकर पन्नू यादव, रामजीत यादव, सत्य प्रकाश यादव, वेदप्रकाश यादव ने उसकी पिटाई कर दी। बचाने दौड़े भाई आजाद, माँ बचवना को भी मारापीटा। जान से मारने की धमकी देकर चले गये। ग्राम मरचौर निवासी महिला बिट्टू ने मारपीट जानमाल की धमकी मामले में गांव के ही बुज्जे लोनिया, फंटू लोनिया, जुगरा व बीमा के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी है। आरोप है कि भूमि विवाद को लेकर विपक्षियों ने पिटाई की। बचाने दौड़ी ननद पिंका को भी चोटें आई।
ग्राम भिम्भा वैश्य पुरवा खैरा निवासी महिला सुधा सिंह ने गांव के ही समरजीत, रंजीत, मैकू व मनीष के विरुद्ध मारपीट, जानमाल की धमकी मामले में पुलिस को तहरीर दी है। आरोप है कि डीजे बन्द कराने को लेकर पिटाई कर दी। बचाने दौड़े पति सूरज, भाई मन्नू सिंह, पड़ोसी राजकुमार सिंह को भी मारापीटा। इस बाबत इंस्पेक्टर संतोष सरोज ने बताया कि पीड़ितों के तहरीर पर अलग अलग मामलों में नामजद 18 आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और मामले की जाँच शुरू कर दी गई है।
परसपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने नाबालिक लड़की के अपहरण मामले में पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसकी 16 वर्ष की नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर विपक्षी भगा ले गए। इसकी जानकारी होने पर वह विपक्षी के घर जाकर पूंछने लगा, तो घर की महिलाएं मारपीट को आमादा हो गयी। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर नाबालिक लड़की बरामदगी की मांग की है। इंस्पेक्टर संतोष सरोज ने बताया कि ग्राम बिहुरी के मनीष, सतीश के विरुद्ध अपहरण मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और आरोपों की जाँच शुरू कर दी गयी है।

Related Articles

Back to top button