उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डदिल्लीदेश-विदेशबॉलीवुडराष्ट्रीय

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3:00 बजे तक की बड़ी खबरें…. 12.07.2023

➡️लखनऊ- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान , लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर बोले भूपेंद्र चौधरी, बीजेपी लगातार लोगों के बीच में पहुंच रही है-भूपेंद्र,महाजनसंपर्क अभियान के तहत लोग जुड़े हैं-भूपेंद्र,‘कई लोग बीजेपी से जुड़े हैं,आगे भी क्रम चलता रहेगा’ , जयंत चौधरी का बीजेपी में स्वागत है-भूपेंद्र चौधरी,ओमप्रकाश राजभर का बीजेपी में स्वागत है-भूपेंद्र, अगर वो बीजेपी से जुड़कर काम करना चाहें-भूपेंद्र, जरूरत पड़ने पर सांसदों को बदला जा सकता है-चौधरी, भूपेंद्र चौधरी अखिलेश यादव की बैठक पर बोले , अखिलेश फोटो सेशन के लिए बैठकों में जाते हैं-भूपेंद्र, अखिलेश का सभी पार्टियों से तलाक हो जाता है-भूपेंद्र, पहले राहुल गांधी की पार्टी से तलाक हुआ-भूपेंद्र चौधरी, फिर मायावती की पार्टी से तलाक हुआ-भूपेंद्र चौधरी, ‘धीरे धीरे अखिलेश यादव सभी से तलाक ले लेते हैं’ , अखिलेश की विचारधारा किसी से मिलती नहीं है-चौधरी

➡️लखनऊ- सीएम आवास पर ‘मिशन निरामया’ कार्यक्रम, मऊ, शामली जिले में निजी कॉलेज की होगी स्थापना, दोनों कॉलेजों की स्थापना को लेकर हो रहा अनुबंध, कार्यक्रम में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी मौजूद, नर्सिंग व पैरामेडिकल संस्थानों की रेटिंग को लेकर अनुबंध.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, ओम प्रकाश राजभर पर बोले ब्रजेश पाठक, ओपी राजभर का स्वागत है – ब्रजेश पाठक, जो भी दल आएगा सभी का स्वागत- पाठक, राजभर जी हमारे मित्र हैं, मिलते रहते हैं- पाठक, NDA का कुनबा बढ़ाने के लिए प्रयासरत हैं- पाठक.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, मऊ, शामली माफिया के लिए जाने जाते थे – सीएम,माफिया, पलायन के लिए जाने जाते थे दोनों जिले- CM,आज वहां खुल रहा मेडिकल कॉलेज – सीएम योगी, नर्सिंग और पैरामेडिकल संस्थानों की रेटिंग होगी- CM, रेटिंग कराने वाला देश का पहला राज्य यूपी – सीएम,यूपी के मिशन निरामया को नीति आयोग ने सराहा- CM.

➡️लखनऊ-सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, यूपी में मिशन निरामया अभियान का शुभारंभ हुआ, युवाओं को दी जाएगी मेडिकल एजुकेशन – सीएम, मिशन निरामया के तहत काम हो रहा है – सीएम, मिशन निरामया अभियान का शुभारंभ – सीएम योगी,समय से मेडिकल कॉलेज स्थापित किए जाएं- सीएम,मऊ, शामली जिले में मेडिकल कॉलेज के लिए MoU- CM,PPP मॉडल पर मेडिकल कॉलेज की स्थापना होगी- CM, 2017 से पहले 12 मेडिकल कॉलेज थे – सीएम योगी, आज उत्तर प्रदेश में 43 मेडिकल कॉलेज- सीएम योगी, प्रदेश में 16 निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज हैं – सीएम.

➡️लखनऊ- सुभासपा नेता अरविंद राजभर ने ट्वीट किया, NDA की बैठक में अभी बुलाया नहीं गया – अरविंद,अभी तक सुभासपा को आमंत्रण नहीं मिला- अरविंद,BJP के किसी बड़े नेता से अभी वार्ता भी नहीं हुई- अरविंद, पार्टी जब भी बात करेगी तो जनता की बात करेगी- अरविंद, ‘जबतक सहमति नहीं तबतक गठबंधन का एलान नहीं’, जनता के कामों के लिए BJP नेताओं से मिलते हैं- अरविंद.

➡️लखनऊ- पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का बयान, बेंगलुरू में विपक्ष की बैठक पर बोले जयवीर सिंह, अखिलेश यादव पिकनिक मनाने जाते हैं- जयवीर, अखिलेश को राष्ट्रीय राजनीति में जाना चाहिए – जयवीर, 2024 में 80 सीटों पर कमल खिलने जा रहा- जयवीर, ओपी राजभर BJP में आएंगे तो उनका स्वागत- जयवीर.

➡️लखनऊ- मंत्री दानिश आजाद अंसारी का बयान, 2024 में मोदी जी विजयी होकर आ रहे हैं- दानिश, दिल्ली में सहयोगी दलों की बैठक होगी- दानिश, बैठक में आगे की रणनीति तय होगी- दानिश आजाद. सरकार ने जनता के हित में काम किए हैं- दानिश, ‘ओपी राजभर हर चुनाव में हमारे साथ खड़े रहते हैं, हम लोग सामाजिक मुद्दों के साथ खड़े हैं- दानिश.

➡️लखनऊ- राहुल गांधी के समर्थन में आज मौन सत्याग्रह, 1 बजे बृजलाल खाबरी की अध्यक्षता में सत्याग्रह, शहीद स्मारक पर मौन सत्याग्रह का आयोजन, बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता होंगे शामिल.

➡️आगरा- कर्नाटक में हुई जैन संत की हत्या पर आक्रोश, जैन समाज ने जुलूस निकाल कर जताया विरोध, शांतिनाथ मंदिर से मौन जुलूस निकाला गया , जैन संत के हत्यारों को फांसी देने की मांग,, शमशाबाद कस्बे में निकाला गया जुलूस.

➡️कानपुर- हाईवे निर्माण के समय घोर लापरवाही आई सामने, पीएनसी कर्मचारियों की घोर लापरवाही आई सामने, कर्मचारियों की लापरवाही के चलते गांवों में भरा पानी,गांव के लोगों का घरों से निकलना हुआ मुश्किल,लगातार हो रही बारिश से निकलना हुआ मुश्किल,हाईवे निर्माण के समय नालों को किया बंद,ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी से लगाई गुहार,चौबेपुर के भिडुरी गांव के घरों में भरा है पानी.

➡️लखीमपुर- महिला के आग लगाने का मामला, कब्जा हटवाने गए थे नायब तहसीलदार ,बिना किसी आदेश के कब्जा हटवाने गए थे,निर्णायक बनकर जमीन खाली कराने गए थे,आत्महत्या करने वाली महिला की हालत गंभीर है , न्याय न मिलने पर महिला ने लगाई थी आग ,निघासन के खमरिया कोइलार में लगाई थी आग, नायब तहसीलदार के सामने लगाई थी आग.

➡️कन्नौज-नगर की समस्याओं को लेकर सभासदों का प्रदर्शन , समस्याओं का समाधान न होने पर किया प्रदर्शन, नगर पंचायत कार्यालय में तालाबंदी कर किया प्रदर्शन,चेयरमैन,अधिशासी अधिकारी पर लापरवाही का आरोप, कर्मचारियों पर सुनवाई न करने का आरोप, कन्नौज के तिर्वा नगर पंचायत का मामला.

➡️आगरा- बाह तहसील में आव्यथाओं का अंबार, एसडीएम तहसील से रहते हैं गायब, समय से एसडीएम नहीं पहुंचते कार्यालय,शासन के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे एसडीएम,11.30 बजे तक नहीं बैठने कार्यालय में ,अन्य कार्यालय भी नहीं खोले जाते समय पर, समस्याओं का नहीं होता समय से निस्तारण, आगरा के बाह तहसील का मामला.

➡️आगरा- आगरा रेल मंडल के अधिकारी की बेटी के साथ उत्पीड़न, ससुराल में दी गई यातनाएं,किया गया शोषण, सास और पति पर पीटने के भी गंभीर आरोप, दिसंबर 2022 में अधिकारी की बेटी की हुई थी शादी, लोन चुकाने के लिए मांगे थे 40 लाख रुपये- पत्नी, CP के आदेश के बाद पति,सास पर मुकदमा दर्ज, आगरा के सदर थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

➡️आगरा- आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड पर लगाया जाम, खाली बर्तन रखकर रोड को किया जाम, विद्युत समस्या से परेशान ग्रामीणों ने किया हंगामा, ग्रामीणों ने विद्युत कर्मियों पर लगाए आरोप, शमशाबाद के नरीपुरा विद्युत फीडर का मामला.

➡️गोरखपुर- मोबाइल शॉप का शटर काट की बड़ी चोरी, दुकानदार के मुताबिक 26 से 30 लाख की चोरी, 26 से 30 लाख मूल्य के मोबाइल चुरा ले गए चोर, बड़ी चोरी कर आराम से फरार हुए बेखौफ चोर, बेलीपार क्षेत्र के सेवई बाजार का मामला.

जालौन-उप संभागीय परिवहन अधिकारी ने चलाया कानूनी हंटर, बिना जरुरी प्रपत्रों के ईंटा ढो रहे एक ट्रैक्टर किया जब्त, ट्रैक्टर ट्रॉली में 2500 से अधिक ईंट लदी हुई थी,ट्रैक्टर ट्रॉली को जालौन कोतवाली में दाखिल कराया, 52 हजार रुपए से अधिक का जुर्माना भी लगाया , जालौन कोतवाली क्षेत्र के औरैया मार्ग पर कार्रवाई.

➡️रायबरेली- दबंग कोटेदार ने परिवार को जमकर पीटा, जमीनी विवाद में जमकर हुई मारपीट, मारपीट में वृद्धा समेत 3 लोग घायल, पीड़ित परिवार पहुंचा पुलिस अधीक्षक कार्यालय, थाने में नहीं हो रही पीड़ित की सुनवाई, डीह थाना क्षेत्र के सुंदरगंज का मामला.

➡️रायबरेली- युवक ने गंगा पुल से नदी में लगाई छलांग, संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने लगाई छलांग, पुलिस ने मौके से बाइक,चप्पल किया बरामद, युवक की तलाश में गोताखोर जुटे, ऊंचाहार क्षेत्र के पूरे तीर खरौली की घटना.

➡️सहारनपुर- जिले में पिछले 5 दिनों से लगातार हो रही बारिश, लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, पहाड़ी ओर मैदानी इलाकों में हो रही लगातार बारिश , लगातार हो रही बारिश से सभी नदियां उफान पर हैं, जिले में यमुना नदी भी उफान पर चल रही है, आज 1 लाख 78 हज़ार क्यूसेक पानी छोड़ा गया, यमुना नदी किनारे बसे दर्जनों गांवों में बाढ़ का खतरा, यमुना नदी किनारे बसे गांवों के लोगों में दहशत.

➡️बदायूं- वसूलीबाज सिपाही राघव का फोटो वायरल, सिपाही का दारोगा की वर्दी में फोटो वायरल, क्षेत्र में दारोगा की वर्दी पहनकर वसूली की चार्चा, दो पीड़ितों ने एसएसपी से की थी शिकायत, उसावां थाने के हडौरा चौकी पर तैनात सिपाही , सिपाही ने पीड़ितों की जमकर पिटाई की थी, 30 हजार रुपए लेकर छोड़ने का था आरोप, बदायूं में एलआईयू में तैनात है सिपाही राघव.

➡️सोनभद्र- बच्चों को मजदूरी कराने के लिए ले जाने का मामला, लगभग 20 बच्चों को मजदूरी के लिए लाया गया, बच्चों को स्थानीय पत्रकारों,समाज सेविका ने पकड़ा, 2 लोग सिंडिकेट बनाकर ले जा रहे थे मजदूरी कराने, सोनभद्र के जुगैल थाना क्षेत्र,कोन के हैं मजदूर बच्चे, ट्रेन से दिल्ली और शामली जा रहे थे मजदूरी करने, जीआरपी पुलिस ने बच्चों को कस्टडी में लिया, बच्चों को बाल सुधार गृह ले जाया गया.

➡️सोनभद्र- तेज़बली पटेल का एक और वीडियो आया सामने, बिरहा गायक के ऊपर नोट बरसाते वीडियो वायरल, बिजली विभाग का संविदाकर्मी है तेजबली पटेल, संविदाकर्मी के पास इतना पैसा कहां से आया , सोनभद्र के शाहगंज क्षेत्र के बालडीह गांव मामला.

➡️सुल्तानपुर- लखनऊ हाईवे पर ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार बेटी की दर्दनाक मौत, पिता गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती, घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार, बंधुआ कला थाना क्षेत्र के दादूपुर की घटना.

➡️शामली- दो कांवड़ियों की हादसे में दर्दनाक मौत, बाइक से गंगा जल लेने जा रहे थे दोनों, अज्ञात वाहन की साइड लगने से हादसा, हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं मृतक, शामली के कैराना 709AB हाईवे की घटना.

➡️शामली- केंद्रीय जल आयोग की एडवाइजरी जारी, यमुना का जलस्तर ज्यादा बढ़ने की संभावना, खतरे के निशान से ऊपर बह रही यमुना नदी, फिर छोड़ा गया हथिनी कुंड बैराज से पानी, 1,90,837 क्यूसेक पानी छोड़ा गया है, यमुना किनारे गांव में बाढ़ की प्रबल संभावना, जिला प्रशासन बाढ़ को लेकर अलर्ट हुआ.

➡️हरदोई- पेट्रोल पंप कर्मियों ने बुजुर्ग को पीटा , पेट्रोल कम देने पर गुस्साया था बुजुर्ग, कम पेट्रोल नापने पर दिए थे 5 रुपये कम , पुलिस ने पहुंचकर कराया समझौता, शाहाबाद कोतवाली कस्बे का मामला.

➡️बलिया- 15 हज़ार का इनामी जालसाज कौशल गिरफ्तार, दस्तावेजों, अभिलेखों में हेरफेर जमीन बेचा था , मुकदमा दर्ज होने के बावजूद चल रहा था फरार, एसओजी,बांसडीह पुलिस की संयुक्त कार्रवाई.

➡️अमेठी- दबंगों ने एक दर्जन लोगों के साथ की मारपीट, राइस मिल में घुसकर मैनेजर,मुनीम को पीटा, दबंगों पर मारपीट कर मोबाइल छीनने का आरोप, दबंगों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, शुक्ल बाजार के धनेशा राजपूत गांव का मामला.

➡️गाजियाबाद- दूषित पानी पीने से सोसाइटी के 200 लोग बीमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके का किया निरीक्षण, बेसमेंट में सीवर का पानी जमा होने से फैला संक्रमण, सीवर का पानी फ्लैट में हो रहा सप्लाई,लोग बीमार, जीडीए से शिकायत के बाद भी नहीं हुआ समाधान, राजनगर एक्सटेंशन के सेवी विला डे सोसाइटी की घटना.

➡️पीलीभीत- रेलवे के गेटमैन की सरेआम दिखी गुंडागर्दी , बाइक सवार की गेटमैन ने की पिटाई, मामूली बात को लेकर बाइक सवार को पीटा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सुनगढ़ी के राम रामलीला रेलवे फाटक का मामला.

➡️देवरिया- अन्नपूर्णा फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों की दबंगई,दबंगई और मानवता को शर्मसार करने का मामलाबहू-बेटे के कर्ज चुका न पाने पर उठा ले गए थे राशन,. बुजुर्ग पिता का ही राशन उठा ले गए थे कर्मचारी , बाइक पर राशन ले जाते वीडियो हुआ था वायरल ,मामले में आजतक पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई,SP ने CO को सौंपी जांच रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई, एकौना थाना क्षेत्र के वैदा गांव का मामला.

➡️शामली- बीच सड़क युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, वायरल वीडियो में दो युवक जमकर पिटाई कर रहे, पिटाई करने वाले युवक गांव के बताए जा रहे हैं, एक युवक को दो युवक बेल्ट,डंडे से पीट रहे हैं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कंप, थानाभवन क्षेत्र के मसावि गांव का मामला.

➡️कौशाम्बी- गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने अस्पताल में जमकर काटा हंगामा, नाराज परिजनों ने अस्पताल में की तोड़फोड़, अस्पताल कर्मचारियों के साथ जमकर की मारपीट, मारपीट में अस्पताल कर्मचारी गंभीर रूप से घायल, शव को लेकर सड़क पर जमकर काटा हंगामा, सैनी के प्रभा हॉस्पिटल चकसैनी का मामला.

➡️बाराबंकी- गैंगस्टर केस में मुख्तार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आज कोर्ट में इंस्पेक्टर के बयान दर्ज किए जाएंगे, MP/MLA कोर्ट में मुख्तार अंसारी का ट्रायल, तत्कालीन इंस्पेक्टर नगर सुरेश पांडेय की गवाही, बांदा जेल से VC के जरिए जुड़ सकता है मुख्तार.

➡️शामली- कांवड़ियों के भेष में ठग CCTV में कैद हुए, ATM कार्ड बदलकर निकाले डेढ़ लाख रुपये, कांवड़ियों के भेष में आये थे दो युवक ठग, ATM कार्ड बदलने की घटना CCTV में कैद, पीड़ित के व्यक्ति ने पुलिस से की शिकायत, सदर कोतवाली क्षेत्र के HDFC ATM की घटना.

➡️सीतापुर- पिता ने बेटे को कीटनाशक पदार्थ खिलाया, बिस्कुट में कीटनाशक पदार्थ मिलाकर खिलाया, अस्पताल में उपचार के दौरान बच्चे की मौत , मां की तहरीर पर पिता के खिलाफ केस दर्ज , सदरपुर थाना इलाके का मामला,पिता फरार.

➡️हमीरपुर- महिला जज से छेड़खानी के मामले में सजा , छेड़खानी के दोषी अधिवक्ता को 4 वर्ष की कैद,अधिवक्ता मोहम्मद हारून ने की थी छेड़छाड़, न्यायालय कक्ष में जज से की थी अभद्रता, सदर कोतवाली में दर्ज कराई थी एफआईआर.

➡️कानपुर- अप्पा निवादा पुलिया के पास पड़ा मिला शव, सड़क पर मजदूर का शव देख पुलिस को दी सूचना, सीएचसी में डॉक्टरों ने मृतक घोषित किया,परिजनों ने एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया ,मजदूरी के पैसे मांगने पर हत्या करने का आरोप, बिल्हौर थाना क्षेत्र के अप्पा निवादा गांव का मामला.

➡️मेरठ- एक दर्जन पशुओं को कार ने मारी टक्कर , हादसे में 2 पशुओं की मौत,कई घायल, लोगों ने कार समेत आरोपी का बनाया वीडियो, समाजसेवी संदीप कपूर ने कराया मुकदमा दर्ज, हस्तिनापुर इलाके के गंगनहर की घटना.

➡️आगरा- होमगार्ड एवं कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति आगरा पहुंचे, होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के मामले पर बोले, ज्योति मौर्य प्रकरण पर जांच हुई पूरी- धर्मवीर,लखनऊ पहुंचकर देखूंगा जांच रिपोर्ट- धर्मवीर,जो भी गलत होगा लिया जाएगा एक्सन-धर्मवीर.

➡️पीलीभीत- फंसी के फंदे से लटकता मिला महिला का शव, पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती,ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप,बिलसंडा इलाके के बबुरा गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- लीकेज सिलेंडर में लगी आग से मचा हड़कंप, युवक झुलसा, लाखों का सामान जलकर राख, सिलेंडर में आग लगने से मची अफरा-तफरी ,बड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू ,कमालगंज क्षेत्र के भटपुरा गांव का मामला

➡️एटा- 15 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान ,पारिवारिक विवाद में किशोरी ने उठाया कदम, अवागढ़ थाना क्षेत्र के मंड़पुरा गांव का मामला.

➡️चंदौली- आकाशी बिजली गिरने से 85 भेड़ की मौत ,गंभीर रूप से झुलसी 15 भेड़ की हालत नाजुक,अलीनगर के बसनी गांव के सिवान में हादसा.

➡️अलीगढ़- बारिश के चलते कई घर हुए जलमग्न, घर के अंदर फर्नीचर तैरता आया नजर, गृह स्वामी ने घर के अंदर किया प्रदर्श, पानी में डूबकर गृह स्वामी ने किया प्रदर्शन,लोगों ने क्वार्सी बाईपास किया जाम, क्वारवी के श्रीनगर क्वार्सी बाईपास की घटना.

➡️बांदा- सैकड़ों किसान जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे, इंडस्ट्रियल कॉरिडोर में जमीन जाने का विरोध, कृषि योग्य जमीन जाने का विरोध कर रहे किसान, खेती के अलावा नहीं कोई दूसरा रोजगार-किसान, 40 लाख रुपए बीघे के हिसाब से मिले मुआवजा, ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपकर लगाई न्याय की गुहार, सदर तहसील के बरगहनी गांव के हैं किसान.

➡️हल्द्वानी -भारी बारिश के चलते पुल का पुस्ता धस गया, कुमाऊं और नेपाल को जोड़ता था पुल, हल्द्वानी का गौला पुल का पुस्ता धस गया, कभी भी बड़े हादसे को दावत दे सकता है, लगातार बारिश हो रही से बढ़ रहा जलस्तर.

➡️रुड़की- पुलिस ने कांवड़ियों की 6 बाइक सीज की, बिना साइलेंसर चला रहे थे बाइक, पुलिस ने सीज की, रुड़की के भगवानपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️देहरादून- स्वास्थ्य विभाग से जुड़ी बड़ी खबर, अधिकारियों, कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द की गईं, भारी बारिश को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग का फैसला, सिर्फ इमरजेंसी में छुट्टी ले सकेंगे अधिकारी, कर्मचारी, सभी जिलों के CMO और CMS को निर्देश भेजे गए.

➡️देहरादून-राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने का मामला, सजा यथावत रखने के फैसले से नाराज हैं कांग्रेसी, कांग्रेसी गांधी जी की प्रतिमा पर मौन धरना , मौन धरना प्रदर्शन के लिए गांधी पार्क पहुंच चुके हैं

➡️दिल्ली- गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास मिली लाश, कई टुकड़ों में लड़की की लाश मिलने से सनसनी, फ्लाईओवर के पास कई टुकड़ों में मिली लाश, पुलिस और फॉरेंसिक की टीमें मौके पर मौजूद, शव की शिनाख्त में जुटी दिल्ली पुलिस.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट किया,बाढ़, बारिश को लेकर सीएम पुष्कर धामी का ट्वीट, हिमाचल में फंसे उत्तराखंड वासियों के लिए हेल्पलाइन नंबर, धामी सरकार ने आपदा राहत नंबर जारी किए, 9411112985, 01352717380 पर मिलेगी मदद – CM धामी, 01352712685, 9411112780 पर मिलेगी मदद – CM धामी, सीएम ने अनावश्यक यात्रा करने से बचने की अपील की.

➡️दिल्ली- यूपी कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बयान, ‘18 जुलाई को दिल्ली में एनडीए की बैठक होगी’, ‘बैठक में आगामी रणनीति को लेकर चर्चा होगी’,प्रधानमंत्री के साथ एनडीए की बैठक होगी- संजय निषाद,‘सभी एनडीए के सहयोगी बैठक में होंगे शामिल’, हम सीटों को लेकर भी बात रखेंगे- संजय निषाद,बीजेपी हमारे बड़े भाई- संजय निषाद,हमको लोकसभा में भी सम्मान देंगे- संजय निषाद, ‘हमने विधानसभा में भी अच्छा प्रदर्शन किया है’, ‘ओपी राजभर के शामिल होने पर स्थिति और मजबूत होगी’, ओम प्रकाश राजभर का स्वागत करते हैं- संजय निषाद, ‘उनका समाज पिछड़ा है,उनका आरक्षण का मुद्दा है.’

➡️दिल्ली- बीजेपी ने उम्मीदवारों का किया ऐलान, आगामी राज्यसभा चुनाव के लिए किया ऐलान, गुजरात से दो राज्यसभा उम्मीदवार का ऐलान, पश्चिम बंगाल से एक उम्मीदवार का ऐलान.

➡️दिल्ली- राज्यसभा सांसद नरेश बंसल का बयान, देशभर में BJP द्वारा हारी सीटों पर बोले नरेश बंसल, हारी सीटों की आज की बैठक में समीक्षा होगी- बंसल, यूपी की सभी हारी सीटों पर हम जीत दर्ज करेंगे- बंसल, उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर हम जीत दर्ज करेंगे- बंसल.

➡️दिल्ली- पिछले लोकसभा चुनाव में हारी सीटों पर BJP की बैठक, हारी हुई सीटों को लेकर बीजेपी में बड़ी बैठक शुरू, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बैठक, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष बैठक में मौजूद, बीजेपी मुख्यालय विस्तार में हो रही है बड़ी बैठक,सांसद नरेश बंसल, संबित पात्रा, सुनील बंसल मौजूद,लोकसभा क्षेत्रों में भेजे गए विस्तारक भी मौजूद, समीक्षा के बाद आगे की रणनीति तय की जाएगी.

➡️दिल्ली- मोदी कैबिनेट की बैठक जारी, पीएम मोदी की अध्यक्षता में हो रही बैठक, प्रधानमंत्री आवास पर चल रही है बैठक, गृहमंत्री अमित शाह भी बैठक में मौजूद हैं, कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी आज मंजूरी.

➡️दिल्ली- मोदी सरनेम मामले में सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल, पूर्णेश मोदी ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट दाखिल की, पूर्णेश ने ही राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत की थी, राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि की शिकायत की थी, पूर्णेश मोदी ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की, बिना सुने आदेश न जारी करने की मांग की गई, मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी दोषी ठहराए गए हैं, अगर राहुल SC आते हैं तो मुझे सुना जाए- पूर्णेश मोदी.

Related Articles

Back to top button