उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 10:30 बजे तक की बड़ी खबरें……….* 07.05.2024

➡लखनऊ- यूपी में इंडिया गठबंधन समन्वय बैठक आज , कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे होंगे शामिल, फतेहपुर,बांदा,हमीरपुर और झांसी में होगी बैठक , न्यायपत्र वितरण कार्यक्रम में भी शामिल होंगे अविनाश पांडे

➡हापुड़- अभद्रता करने के मामले में प्रधानाध्यापक निलंबित, प्रधानाध्यापक के खिलाफ विभाग की जांच भी तेज, पुलिस ने शिकायत के बाद भी नहीं दर्ज की थी रिपोर्ट, हापुड के कस्तला कासमाबाद स्कूल का मामला.

➡रायबरेली- मामूली बात पर दबंगों परिवार को जमकर पीटा, मामूली बात पर दंपति और बेटी को जमकर पीटा, मारपीट की घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल, प्राथमिक उपचार के लिए पहुंचाया गया सीएचसी, हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने किया रेफर, महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के ओनई जंगल की घटना.

➡फिरोजाबाद- किसान की फसल में अज्ञात व्यक्ति ने लगाई आग, आग से 6 बीघा गेहूं की कटी फसल जलकर स्वाहा,k सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नंगला ऊमर की घटना.

➡कानपुर- किदवई नगर में सड़क किनारे मिला अज्ञात महिला का शव, राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, हार्ट अटैक से महिला के मौत की जताई जा रही आशंका, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज शिनाख्त में जुटी पुलिस, किदवई नगर थानाक्षेत्र के किदवई नगर इलाके का मामला

➡बदायूं- सपा प्रत्याशी आदित्य यादव का बयान, खराब ईवीएम को बदला जाए – आदित्य, प्रशासन वोटिंग कम कराने के प्रयास में- आदित्य, हम हर सूचना प्रशासन को दे रहे हैं- आदित्य, संविधान बचाने के लिए मतदान की अपील.

➡मथुरा- अज्ञात कारणों से बाजार में लगी आग, आग से करीब 30 दुकानें जलकर राख, 2 घंटे देरी से पहुंची दमकल की गाड़ी, राया कस्बा के मुख्य बाजार में की घटना , करीब 30 दुकानें जलकर राख हो गईं.

➡बरेली- वोटर पर्ची न आने से मतदाता हो रहे हैं परेशान , मतदाताओं ने अध्यक्ष पर भेदभाव का लगाया आरोप, मतदाताओं का कहना है अध्यक्ष बसपा प्रत्याशी हैं, एक समुदाय के क्षेत्र में पर्ची भेजने से परहेज किया है, जिससे मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा, आंवला विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 का मामला

➡अहमदाबाद – पीएम नरेंद्र मोदी ने मतदान किया, रानिप पोलिंग बूथ पर पीएम ने मतदान किया, देशवासियों से मतदान की अपील – पीएम मोदी, मतदान एक सामान्य दान नहीं है – पीएम मोदी.

➡ग्रेटर नोएडा- गौतमबुद्ध विवि में पानी की टंकी में मिला शव, पानी की टंकी में महिला का शव मिला,हत्या की आशंका, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी , विश्वविद्यालय की तीसरी मंजिल पर है पानी की टंकी, महिला का पति भी घर से गायब,पुलिस तलाश में जुटी, ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 1 थाना क्षेत्र का मामला.

➡फिरोजाबाद- नीम खेरिया में मतदाताओं ने मतदान का किया बहिष्कार, मतदाताओं ने रोड को लेकर किया मतदान का बहिष्कार, नीम खेरिया में रेलवे द्वारा रोके गए रास्ते का विरोध, रास्ता खुलवाने की मांग को लेकर किया मतदान का बहिष्कार.


Related Articles

Back to top button