उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज पर सुबह 10:30 बजे तक की बड़ी खबरें….. 11.05.2024

➡️ सीतापुर ।सीतापुर में दिल दहला देने वाली वारदात, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हड़कंप, युवक ने मां, पत्नी और बच्चों की निर्मम हत्या की, मां की गोली मारकर,पत्नी की हथौड़े से मारकर हत्या, 3 बच्चों को युवक ने छत से फेंका, तीनों की मौत, परिवार को खत्म कर खुद को गोली मारकर आत्महत्या की, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हड़कंप, नशेड़ी युवक ने पूरे परिवार को खत्म किया, रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव की घटना, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

➡️ उत्तराखंड।भारी बारिश के कारण बद्रीनाथ-ऋषिकेश हाईवे सिरोबगड़ के पास बंद हो गया है। इस कारण से बद्रीनाथ और केदारनाथ जाने वाले यात्रियों को श्रीकोट-श्रीनगर और कलियासौड़ में रोका गया।
श्रीनगर कोतवाल होशियार सिंह पंखोली ने बताया कि यात्रियों को कोई परेशानी न हो इसका ध्यान रखा जा रहा है। सिरोबगड़ में लगातार मलबा गिरने से अभी तक सड़क नहीं खुल पाई है।

➡️ अयोध्या ।17 मई को सुबह 11 बजे अयोध्या पहुचेंगी पूर्व मुख्यमंत्री मायावती,बसपा प्रत्याशी सच्चिदानंद पांडे के पक्ष में करेंगी जनसभा,रुदौली के एनएच-28 दलसराय कूड़ासादात में करेंगी जनसभा,बसपा कार्यकर्ता जुटे तैयारियों में।

➡️ आंध्र प्रदेश। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने तिरुमाला के तिरुपती बालाजी मंदिर में दर्शन किए।

➡️ अफगानिस्तान में भारी बारिश के कारण अचानक आई बाढ़, कम से कम 50 लोगों की मौत

➡️ लखनऊ।चौथे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, 13 तारिख को 96 सीटों पर होगा मतदान

➡️ यूपी की राजनीति से इस वक्त की बड़ी खबर, कल केंद्रीय मंत्री अमित शाह के मंच पर होंगे राजा भैया- सूत्र।BJP के मंच पर दिख सकती हैं श्रीकला- सूत्र

➡️ #दिल्ली एनसीआर में आंधी-तूफान ने मचाया कहर, कहीं गिरे पेड़ तो कहीं इमारतें क्षतिग्रस्त; 3 लोगों की मौत,कई घायल।

➡️ दिल्ली।भारत ने टेक्नोलॉजी की दुनिया में एक नया आयाम स्थापित किया है। एआई होल्डिंग लिमिटेड और एसएमएल इंडिया की ओर से देश का सबसे बड़ा जेनएआई प्लेटफॉर्म ‘हनुमान’ लॉन्च किया है जो 98 भाषाएं समझ सकता है। इसमें 12 भारतीय भाषाएं भी शामिल हैं। यह भारत का सबसे बड़ा GEN A1 प्लेटफॉर्म है। इस एआई प्लेटफॉर्म की एचपी, नैसकॉम और योटा के साथ भी पार्टनरशिप है।

➡️ इलाहाबाद हाईकोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला।अब उत्तर प्रदेश में वसीयत पंजीकरण की अनिवार्यता समाप्त,
2024 का वसीयत पंजीकरण संशोधन कानून शून्य करार दिया गया, 23 अगस्त 2004 से उत्तर प्रदेश में वसीयत पंजीकरण अनिवार्य कर दिया गया था,हाई कोर्ट ने कहा कि वसीयत पंजीकृत नहीं है तो वह अवैध नहीं होगा,यह आदेश न्यायमूर्ति सिद्धार्थ वर्मा और न्यायमूर्ति अजीत कुमार की खंडपीठ ने दिया है,

Related Articles

Back to top button