WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9:30 बजे की बड़ी खबरें…. 29.08.2023

➡️लखनऊ- जेपी सेंटर का निर्माण कार्य फिर से होगा शुरू , अधूरे कार्य को पूरा करने को मिलेंगे 83 करोड़ रुपये, सरकार ने अधूरे कार्यों को पूरा करने की दी मंजूरी, करीब साढ़े 6 वर्ष बाद शासन की समिति ने की मंजूर, शासन की व्यय वित्त समिति ने 83 करोड़ किये मंजूर, सपा सरकार में जेपी का निर्माण कार्य शुरु हुआ था, जेपी सेंटर के निर्माण कार्य को लेकर जांच कराई गई , जांच के बाद अभी तक कार्रवाई किसी पर नहीं हुई , होटल ब्लॉक छोड़कर सभी कार्य किये जाएंगे पूरे.

➡️लखनऊ- सपा और I.N.D.I.A के लिए प्रतिष्ठा की सीट बनी घोसी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी घोसी में करेंगे प्रचार, आज चुनाव प्रचार मैदान नें उतरेंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश, सपा प्रत्याशी के समर्थन में अखिलेश की जनसभा , घोसी क्षेत्र में जनसभा कर कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश, प्रो. रामगोपाल और शिवपाल यादव पहले से मौजूद हैं, आज घोसी में जनसभा को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव.

➡️लखनऊ- जाली नोट छापने वाले गैंग का खुलासा, होटल में छापे जा रहे थे नकली नोट, यूट्यूब से सीखा नोट छापना, पांच गिरफ्तार, ‘ फर्जी ‘ वेब सीरीज देख बने शातिर, पूछताछ में आरोपियों ने कुबूला, सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से हुआ संपर्क, पार्सल के जरिए भेजते थे दूसरे राज्यों में खेप, विराजखंड स्थित होटल पार्क व्यू इन में एक दूसरे से मिले थे.

➡️लखनऊ – सीएम योगी से भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने की मुलाकात, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता है अशोक पाण्डेय, पूर्व पार्षद अनुराग पाण्डेय भी रहे मौजूद, श्री काशी विश्वनाथ और गंगा समग्र को लेकर हुई चर्चा.

➡️सहारनपुर- दतौली मुगल गांव प्रधान की बड़ी लापरवाही, गांव में बिमारियां फैलने का सताने लगा हैं डर, लखनोती से आने वाले मुख्य मार्ग पर गंदगी के अंबार, तहसील सदर ब्लाक मुज्जफराबाद के गांव का मामला.

➡️मेरठ – बीएसपी के पूर्व सांसद के बलात्कारी बेटे का मामला, बीजेपी उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई ने पुलिस को घेरा, हिन्दू छात्रा को दिल्ली से बुलाकर किया गया बलात्कार, मौका-ए-वारदात क्रोम होटल, क्यों सील नही- वाजपेई, होटल से सीसीटीवी गायब, आरोपी की ID नही मिली, होटल प्रबंधन और पूर्व सांसद के साथ पुलिस क्यों खड़ी, अगर पुलिस ने लापरवाही बंद न की तो होगी शिकायत, पीड़िता को इंसाफ देने से चूके तो बचने का मौका नही, एक पुलिस अफसर की भूमिका पर भी सवाल खड़े, पूर्व सांसद शाहिद अखलाख के बेटे दानिश ने किया रेप, झारखंड के प्रभारी है बीजेपी उपाध्यक्ष, सांसद वाजपेई.

➡️सम्भल – जिले मे धीरे धीरे पांव पसार रहा डेंगू बुखार, शिक्षा विभाग में कार्यरत कम्पूटर ऑपरेटर की मौत, चार दिन पूर्व आया था बुखार कम हो गई थी प्लेटलेट्स, मुरादाबाद के निजी अस्पताल में डेंगू पीड़ित की मौत, जिले के बहजोई कस्बा का मामला

➡️झांसी – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का झांसी दौरा आज, आज 2.10 बजे रानी लक्ष्मीबाई पार्क पहुंचेंगे CM, मेजर ध्यानचंद स्टेडियम पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे, नवनिर्मित पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे सीएम योगी, मेजर ध्यानचंद की प्रतिमा का अनावरण करेंगे सीएम , हॉकी संग्रहालय का लोकार्पण करेंगे सीएम योगी, खेल दिवस के मौके पर खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे.

➡️रायबरेली- पति ने पत्नी की पीट पीट कर की हत्या, हत्या शव को बांधकर तालाब के पास फेंका, किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध का था शक, शराब के नशे में हत्या की वारदात को दिया गया अंजाम, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मिलएरिया थाना क्षेत्र के पूरे भागू गांव की घटना.

➡️रायबरेली- परिजनो की डांट से नाराज होकर छात्र ने जहर, जहरीला पदार्थ खाने से छात्र की हालत बिगड़ी, परिजनों ने छात्र को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, एलएलबी की पढ़ाई करना चाह रहा था छात्र, मिल एरिया थाना क्षेत्र के रतापुर का मामला.

➡️सहारनपुर – पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ , एसएसपी के निर्देशन में हुई कार्रवाई, चेकिंग के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल, दूसरा फरार, घायल बदमाश को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, कब्जे से हथियार, कारतूस व बाइक हुई बरामद , सरसावा थाना क्षेत्र के गांव गोबिंदपुर की घटना.

➡️कानपुर- रिजवान सोलंकी को मिली हाईकोर्ट से जमानत, विधायक इरफान सोलंकी के भाई है रिजवान सोलंकी, आगजनी मामले में मिली है हाईकोर्ट से जमानत, कई अन्य मामलों में जेल से नहीं होंगे रिहा, गैंगस्टर और रंगदारी मामले में नहीं मिली राहत.

➡️उन्नाव – जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में दोनों पक्षों के 6 लोग घायल, सभी घायलों का सफीपुर CHC में इलाज जारी, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, सफीपुर के बोडे़ पुरवा गांव का मामला.

➡️कन्नौज – सड़क निर्माण के दौरान संघर्ष का मामला, जिला पंचायत सदस्य सहित 10 लोगों पर केस, दूसरे पक्ष की तहरीर पर भी दर्ज हुआ मुकदमा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ था वायरल, एक पक्ष से 7 लोगों पर पहले ही दर्ज हो चुका है मामला, गुरसहयगंज कोतवाली के रूपपुर का मामला.

➡️बलिया- पंचायत भवन के लोकार्पण का कार्यक्रम, कार्यक्रम में नर्तकी ने किया अश्लील डांस , सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो, दुबहड़ ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत सरयां का मामला.

➡️हरदोई- जिले में तेज रफ्तार का दिखा कहर, सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, मल्लावा थाना क्षेत्र के नारायण मऊ के पास हुआ हादसा.

➡️सम्भल – घर के आंगन में पड़ मिला ग्रामीण का शव, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, देर रात्रि में ही पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, ,हत्या की जताई जा रही आशंका, केला देवी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️देहरादून- उत्तराखंड के गरीब मेधावियों के लिए अच्छी खबर, छात्रों की पढाई की आधी फीस देगी राज्य सरकार, एमबीबीएस, एमडी, एमएस के छात्रों को सौगात, छात्रों के लिए जल्द ही बीमा योजना भी होगी लांच, शोध को बढ़ावा देने को प्रोत्साहन योजना भी होगी लागू, स्वास्थ्य मंत्री डॉ.धन सिंह रावत ने की घोषणा.

➡️चमोली- जिले में आपदा से 79.42 करोड़ की परिसंपत्तियों को नुकसान, तहसील क्षेत्र की 23.706 हेक्टेयर कृषि भूमि भी हुईं नष्ट, जिलाधिकारी हिमांशु खुराना के हवाले से खबर आई सामने, डीएम में जारी किए आपदा प्रबंधन के आदेश, क्षतिग्रस्त परिसंपत्तियों की मरम्मत व पुनर्निर्माण को दिए आदेश.

➡️कोटद्वार- लैंसडौन छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी की नियुक्ति, सीईओ के पद पर मोहम्मद साकिद आलम की नियुक्ति, सीईओ शिल्पा ग्वाल का हुआ स्थानांतरण, बरेली छावनी के रक्षा संपदा अधिकारी के पद पर हुआ तबादला.

➡️कोटद्वार- विधानसभा अध्यक्ष की विधानसभा में गरज रहा बुलडोजर, धामी सरकार के बुलडोजर से अवैध अतिक्रमण हो रहे ध्वस्त, सिद्धबली मंदिर समिति की 2 दर्जन दुकानें भी हुईं ध्वस्त, PWD,वन विभाग,सिचाई विभाग हटा रहा अवैध अतिक्रमण.

➡️दिल्ली- बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिवों की अहम बैठक आज, आज शाम को बीजेपी मुख्यालय में होगी बड़ी बैठक, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बैठक, आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर होगा मंथन, लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी होगा मंथन, पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर भी की जाएगी चर्चा.

Related Articles

Back to top button