उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.30बजे की बड़ी खबरें….* 22.07.2023

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में एक दिन में 30 करोड़ से अधिक पौधरोपण, एक दिन में 30 करोड़ से अधिक पौधरोपण का कीर्तिमान, प्रकृति के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए कीर्तिमान बनाया, सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश वासियों का अभिनंदन किया, यूपी में वृक्षारोपण महाअभियान में आज का लक्ष्य पूरा, योगी सरकार ने लक्ष्य से ज्यादा किया वृक्षारोपण, यूपी ने शाम 5.51 बजे तक 30 करोड़ 277 पौधे रोपे, वृक्षारोपण महाअभियान को लेकर सीएम योगी का ट्वीट, ‘पौधरोपण’ लोकपर्व का रूप ले चुका है- सीएम योगी, नए उत्तर प्रदेश में ‘पौधरोपण’ लोकपर्व का रूप ले चुका, सभी 18 मंडलों-75 जनपदों में जन-जन ने किया सहभाग, उत्साह-उमंग-उल्लास के साथ जन-जन ने सहभाग किया, अभिनंदनीय योगदान के लिए सभी को बधाई-अभिनंदन-CM.

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में एक दिन में 30 करोड़ से अधिक पौधरोपण, एक दिन में 30 करोड़ से अधिक पौधरोपण का कीर्तिमान, प्रकृति के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए कीर्तिमान बनाया, सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश वासियों का अभिनंदन किया, वृक्षारोपण महाअभियान को लेकर सीएम योगी का ट्वीट, पौधरोपण’ लोकपर्व का रूप ले चुका है- सीएम योगी, नए उत्तर प्रदेश में ‘पौधरोपण’ लोकपर्व का रूप ले चुका, सभी 18 मंडलों-75 जनपदों में जन-जन ने किया सहभाग, उत्साह-उमंग-उल्लास के साथ जन-जन ने सहभाग किया, अभिनंदनीय योगदान के लिए सभी को बधाई-अभिनंदन-CM.

➡️लखनऊ- बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आज टली, कल होगी बीजेपी कोर कमेटी की बैठक, लोकसभा प्रभारियों के साथ भी कल बैठक, कल सुबह 11 बजे लोकसभा प्रभारियों के साथ बैठक, हारी हुई लोकसभा सीटों के प्रभारियों के साथ होगी बैठक, सीएम योगी कोर कमेटी की बैठक में होंगे शामिल, दोनों डिप्टी सीएम, प्रदेश अध्यक्ष भी रहेंगे मौजूद, कोर कमिटी की बैठक में बीएल संतोष भी शामिल होंगे.

➡️लखनऊ- पुलिस मुख्यालय पर भी वृक्षारोपण का कार्यक्रम, डीजीपी विजय कुमार ने किया पौधरोपण, स्पेशल डीजी एलओ प्रशांत कुमार ने भी किया पौधरोपण, वरिष्ठ अधिकारियों ने भी किया पौधरोपण, वृहद वृक्षारोपण महाअभियान के तहत किया पौधरोपण.

➡️बलिया- विपक्ष पर मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालू का बयान, INDIA अंग्रेजों का दिया हुआ नाम था- मंत्री, हम हिंदुस्तानी हैं और हिंदुस्तान हमारा है-मंत्री, हम गर्व से कहते हैं कि हम हिंदुस्तानी हैं-मंत्री, ओपी राजभर के आने से गठबंधन मजबूत हुआ, गोरखपुर विवि मामले पर बोले मंत्री दयाशंकर मिश्र, गोरखपुर विवि की घटना काफी निंदनीय है- मंत्री, मुख्यमंत्री ने मामले का खुद संज्ञान लिया- मंत्री, कुलपति की पिटाई निंदनीय है – मंत्री दयाशंकर मिश्र.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर को करीब 242 करोड़ की सौगात, कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण, सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर में किया पौधरोपण, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी सौगात, माफिया के लिए महा काल है डबल इंजन की सरकार-CM, शुक्रतीर्थ से मां गंगा की धारा को लाने का सपना साकार, जल्द होगा शुक्रतीर्थ विकास परिषद का गठन, तैयारियां पूरी, सुरक्षा, समृद्धि, विकास,विरासत का सम्मान ही हमारी पहचान, बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाला रसातल में जाएगा.

➡️बस्ती- टिनिच रोड पर डंपर और बाइक में जोरदार भिड़ंत, बाइक सवार की घटनास्थल हुई दर्दनाक मौत, गौर ब्लॉक में मनरेगा में जेई पद पर तैनात था मृतक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हादसे के दौरान डंपर चालक मौके से हुआ फरार, वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पिपरा जप्ती गांव का मामला.

➡️बरेली- 4 फिट से ज्यादा गड्ढा खोदने से पहले लेनी होगी परमिशन, किसान, आम आदमी को खनन विभाग से लेनी होगी परमिशन, बिना परमिशन 4 फिट से ज्यादा गड्ढा खोदने पर होगी कार्रवाई, बरेली जोन में 4 6 ज्वेलरी लेकर दुल्हन फरार, डेढ़ लाख में बंगाली दुल्हन से परिचितों ने कराई थी शादी, लुटेरी दुल्हन शादी का झांसा देने वाला चलाती है गैंग-पीड़ित, 1 महीने पहले हुई थी पीड़ित पिता के बेटे की शादी, पीड़ित ने SSP ऑफिस पहुंच लुटेरी दुल्हन पर कार्रवाई की मांग, थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का रहने वाला है ठगी का शिकार दूल्हा.

➡️ललितपुर- व्यापारी के बेटे का अपहरण करने की कोशिश, व्यापारी के बेटे का दिनदहाड़े अपहरण का प्रयास, घर में घुसकर किशोर के अपहरण का प्रयास, किशोर के हाथ-पैर बांधकर और मुंह में टेप लगाया, बेटे के शोर मचाने पर अपहरणकर्ता मौके से फरार, घर में लगे सीसीटीवी में कैद हुए 3 अपहरणकर्ता, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, सदर कोतवाली क्षेत्र के रावतपुरा का मामला.

➡️उन्नाव- परिवहन मंत्री दयाशंकर का बयान, विपक्ष को गठबंधन का नाम india नहीं रखना चाहिए- मंत्री, राजनीतिक लाभ के लिए india नाम उचित नहीं है- मंत्री, गठबंधन में वही लोग शामिल है, जो जांच के घेरे में है- मंत्री, ऐसे लोगों india के नाम का दुरुपयोग कर रहे है- मंत्री.

➡️गाजियाबाद- भौकाली कारोबारी को पहुंचाया सलाखों के पीछे, भौकाली शराब कारोबारी अभिषेक विग गिरफ्तार, 4 बाउंसर्स के बाद हुई मालिक की गिरफ्तारी, भौकाली कारोबारी पर पुलिस ने लिया एक्शन, डीसीपी ने की गिरफ्तारी की पुष्टि की.

➡️बहराइच – बहराइच पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा, दिनेश ने नए गठबंधन पर जमकर साधा निशाना, मौजूदा सरकार विपक्ष को हराने में नंबर-1 है- दिनेश, नए गठबंधन को बताया ठगबंधन- दिनेश शर्मा, लोकसभा चुनाव के बाद लड़ते दिखाई देंगे-दिनेश शर्मा.

➡️मुरादाबाद – संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की जहर से मौत, अस्पताल में इलाज़ के दौरान छात्रा की मौत, छात्रा के परिजनों का युवक पर लगाया आरोप, युवक पर ज़हर देकर हत्या करने का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपी अमान युवती की मौत के बाद हुआ फरार, मुगलपुरा थाना क्षेत्र

Related Articles

Back to top button