उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें……. 26.09.2023

➡️लखनऊ- सीएमएस संयुक्त चिकित्सालय पर लगे गंभीर आरोप, स्वास्थ्य अपर निदेशक सुनील भारती जांच करने पहुंचे, CMS डॉ.पुष्पलता कनौजिया,डॉ.पूजा सिंह से की पूछताछ, अस्पताल के कई विभागों का भी किया औचक निरीक्षण, गर्भवती महिलाओं से ऑपरेशन के रुपए मांगने का है आरोप, डिलीवरी के नाम पर CMS पर रुपए मांगने का है आरोप, रुपए नहीं देने पर महिलाओं को किया जाता है रेफर, शुभम सिंह ने स्वास्थ्य अपर निदेशक से की थी शिकायत.

➡️ लखनऊ -प्रदेश भर के शिक्षकों ने आज चाक डाऊन कर धारा 18 एवं 21 समाप्त होने, पुरानी पेंशन आदि मुद्दों को लेकर किया बिरोध प्रदर्शन।2000 के बाद नियुक्त तदर्थ शिक्षकों ने नहीं किया चाक डाऊन।2000 के बाद नियुक्त तदर्थ शिक्षकों को बीते 15 माह से नहीं मिला है बेतन वहीं उसी तरह नियुक्त 2000 से पहले नियुक्त तदर्थ शिक्षकों को मिल रहा है बेतन.

➡️लखनऊ- किसानों और पुलिस के बीच तकरार जारी, सीएम आवास के लिए कूच कर किसान से तकरार, डीएम लखनऊ को बुलाने की जिद पर अड़े किसान, जर्जर सड़कों, सर्किल रेट बढ़वाने की कर रहे मांग, पिछले 38 दिन से कर रहे थे अनिश्चितकालीन धरना, आज किसानों ने किया सीएम आवास की तरफ कूच, किसानों को पुलिस फोर्स ने मऊ तिराहे पर रोका, पुलिस ने ट्रक खड़ा करके रास्ते को ब्लॉक किया, मौके पर DCP, ADCP समेत भारी पुलिस बल तैनात.

➡️लखनऊ- BSNL वर्कशॉप में चोरी करने वाले चोर अरेस्ट, पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया अरेस्ट, प्रकाश, अमर सिंह चोरी के आरोप में अरेस्ट, चोरों के पास से चुराया हुआ एसी बरामद, आशियाना पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार.

➡️लखनऊ- खुद की जगह सॉल्वर बैठाने वाला परीक्षार्थी गिरफ्तार, ग्राम विकास अधिकारी चयन परिक्षा में बैठाया था सॉल्वर , चार लाख में तय हुआ था सॉल्वर , सॉल्वर को बैठाने वाला परीक्षार्थी इंद्रजीत गिरफ्तार, लखनऊ की मानकनगर पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️महराजगंज- नहर में कूदकर आत्महत्या की रची थी साजिश, 11वीं की छात्रा ने रची थी आत्महत्या की साजिश, स्कूली बैग, आईडी कार्ड, दुपट्टा नहर किनारे फेंकी, छात्रा नहर किनारे छोड़ गई थी सुसाइड नोट , सुसाइड नोट में प्रेमी पर लगाए थे आरोप, शारीरिक शोषण और किसी दूसरे से शादी करने का आरोप, पुलिस और गोताखोर ढूढने का कर रहे थे प्रयास, आरोपी प्रेमी के माता-पिता को गिरफ्तार कर जांच में जुटी , 24 घण्टे में ही पुलिस ने छात्रा को एक होटल से ढूढ़ा, श्यामदेउरवा के एक होटल से एक लड़के संग बरामद हुई छात्रा, सदर क्षेत्र के बल्लो बरवां नहर में कूदने की साजिश की थी.

➡️आगरा- चंबल में फंसे 150 लोगों का शुरू हुआ रेस्क्यू, पीडब्ल्यूडी, वन विभाग और पुलिस मौके पर, दूसरी बोटों से किया जा रहा लोगों का रेस्क्यू, निर्माणाधीन पिलर में फंसा है स्टीमर, डीएम आगरा ने लिया खबर का संज्ञान, अधिकारियों को तुरंत राहत पहुंचाने के निर्देश किए जारी, पिनाहट थाना क्षेत्र का मामला.

➡️मिर्जापुर – आशीष मिश्रा हत्याकांड में 7 साल बाद फैसला, कोर्ट ने 7 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई, ADJ फर्स्ट रचना अरोड़ा की कोर्ट ने सुनाया फैसला, हत्या के 7 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा, कोर्ट ने आरोपियों पर 50-50 हजार जुर्माना लगाया, 2016 में कम्प्यूटर सेंटर संचालक आशीष की हुई थी हत्या, कटरा कोतवाली के भटवा की पोखरी का है मामला.

➡️प्रतापगढ़- डीसीएम से 410 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद,160 बोरियो में छिपाकर लाई गई थी अवैध शराब,हरियाणा से बिहार में की जा रही थी तस्करी,एसटीएफ,पुलिस की टीम ने एक तस्कर को पकड़ा,पुलिस ने केस दर्ज कर तस्कर को भेजा जेल,हथिगंवा थाना के नीलकंठ ढाबा के पास पकड़ा.

➡️कानपुर-आईआईएचएच बाघपुर को 2023-24 की मान्यता मिली, राष्ट्रीय होम्योपैथिक विभाग नई दिल्ली से मिली मान्यता, 60 सीटों पर शैक्षणिक सत्र 2023-24 की मान्यता मिली, आईआईएचएच को लेटर ऑफ परमिशन प्राप्त हुआ.

➡️मैनपुरी- विधवा की जमीन पर सिपाही ने किया कब्जा, डायल 112 में तैनात है सिपाही विशाल, मैनपुरी जिले में तैनात है सिपाही, 315 बोर की राइफल से धमकाने का आरोप , सिपाही विशाल सांगा की नियम विरुद्ध तैनाती है, मैनपुरी जिले के कस्बा भोगांव की घटना.

➡️बरेली- खेत पर जा रहे किसान पर सांड ने किया हमला, हमले में पोस्टमास्टर हुआ गम्भीर रूप से घायल, इलाज के दौरान पोस्टमास्टर की हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , शीशगढ़ थाना क्षेत्र के मानपुर गांव की घटना.

➡️मुरादाबाद- श्रम प्रवर्तन अधिकारी रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, 50 हजार की रिश्वत लेते विजिलेंस टीम ने पकड़ा, SP विजिलेंस बरेली अरविंद कुमार के निर्देशन में कार्रवाई, अधिकारी को पेट्रोल पंप निरीक्षण में मिली थी खामियां, खामियों को दूर करने के लिए मांगी थी 50 हजार रिश्वत , शिकायत मिलने पर रंगे हाथ हुई गिरफ्तारी,मुकदमा दर्ज.

➡️अयोध्या- निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के नीचे हुआ हादसा, ओवरब्रिज से लोहे की रॉड गिरने से महिला की मौत, ओवरब्रिज के नीचे से गुजर रही थी महिला, दर्शननगर रेलवे क्रॉसिंग पर बन रहा है ओवरब्रिज, दर्शननगर के कुढ़ा केशवपुर की रहने वाली थी महिला, सेतु निगम की लापरवाही आई सामने.

➡️आगरा – स्टीमर में सवार 150 लोग चंबल नदी में फंसे, निर्माणाधीन पुल के पिलर में फंसा स्टीमर, स्टीमर को निकालने का प्रयास जारी, एक घंटे से बीच चंबल नदी में फंसे हैं लोग, पिनाहट से मुरैना की तरफ जा रहा था स्टीमर, पिनाहट थाना क्षेत्र का मामला.

➡️बाराबंकी – 3 अन्तर्राज्यीय मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार, गिरफ्तार तस्करों के कब्जे से मारफीन बरामद, मारफीन की अन्तर्राष्ट्रीय कीमत करीब 24 करोड़ रुपये, घटना करने में शामिल दो कारें भी की गयी बरामद, स्वाट टीम, थाना लोनीकटरा पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️फर्रुखाबाद- संदिग्ध परिस्थिति में कार में लगी आग , पहिया पंचर होने पर कार सवार बदल रहे थे पहिया, कार का पहिया बदलते समय अचानक लगी आग , कार के अंदर भरा था कॉस्मेटिक का सामान, शमशाबाद क्षेत्र के ढाई घाट पुल के पास का मामला.

➡️बस्ती-निषाद पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा बस्ती , रूधौली गैंगरेप और हत्या मामले में मांगी विस्तृत रिपोर्ट, मछुआ कल्याण कोष से दी जाएगी पीड़ित परिवार को राहत, बीते दिनों रेप के बाद दंपति ने खाया था जहर, रुधौली के नगर पंचायत वार्ड नं 14 शास्त्रीनगर का मामला.

➡️हापुड़- घर के अंदर किराना व्यापारी की हत्या का मामला, युवक ने मामूली कहासुनी पर उतारा था मौत के घाट, तवा, चाकू से अनगिनत वार कर की थी निर्मम हत्या, 4 घण्टे बाद तक शव के पास बैठा रहा हत्यारा युवक, फेसबुक पर किराना व्यापारी से हुई थी दोस्ती, पुलिस हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर किया खुलासा, नगर कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी

➡️हरदोई- हरदोई मेडिकल कॉलेज के हालात बदतर, डिलीवरी के दौरान पीड़िता से मांगी गई रिश्वत, पैसा न होने पर गर्भवती महिला के उतारे गए जेवर, पीड़िता के परिजनों ने लगाया आरोप, कोतवाली देहात के डोडैला गांव की है पीड़िता.

➡️शामली- कैराना में हरियाणा पुलिस की कस्टडी से 2 बदमाश फरार, बदमाशों की निशानदेही पर पहुंची थी हरियाणा पुलिस, पुलिस कस्टडी से फरार बदमाशों की तलाश में लगी टीम, कैराना क्षेत्र के मोहल्ला बिसातियान चौराहे का मामला.

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद HC,लखनऊ बेंच में 29 सितंबर को अवकाश, 29 सितंबर को HC लखनऊ बेंच में भी रहेगा अवकाश, रजिस्ट्रार जनरल राजीव भारती ने जारी किया पत्र.

➡️अमेठी- जिले के प्रभारी मंत्री गिरीश चंद्र यादव का बड़ा बयान, कांग्रेस के पास नहीं कोई मुद्दा- गिरीश चंद्र,‘कोई भी चुनाव हो सब में बीजेपी जीत दर्ज की है’ ,‘जनता योगी मोदी के विकास कार्यों को देख रही है’.

➡️रायबरेली- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर , चालक की हुई मौके पर दर्दनाक मौत, महिला को आई गंभीर चोट, सीएचसी से किया गया जिला अस्पताल रेफर, हरचंदपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️चित्रकूट- तालाब में नहाने गया 6 वर्षीय बच्चा डूबा, डाक्टरों ने बच्चे को देखकर किया मृत घोषित, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्चरी भेजा, भरतकूप थाना क्षेत्र के मानपुर गांव का मामला.

Related Articles

Back to top button