WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 16.03.2024

➡️लखनऊ-मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिणवा की प्रेसवार्ता, लोकसभा चुनावों पर बोले मुख्य निर्वाचन अधिकारी, प्रथम चरण की अधिसूचना 20 मार्च को जारी होगी- CEO, 28 मार्च को दूसरे चरण की अधिसूचना जारी होगी- CEO, 12 अप्रैल को तीसरे चरण की अधिसूचना जारी होगी- CEO, चौथे चरण की अधिसूचना 18 अप्रैल को जारी होगी- CEO, 5वें चरण की अधिसूचना 26 अप्रैल को जारी होगी- CEO, 6वें चरण की अधिसूचना 29 अप्रैल को जारी होगी – CEO, 7वें चरण की अधिसूचना 7 मई को जारी होगी – CEO, ‘जुलूस, रैली के लिए सुविधा एप से अनुमति ले सकते हैं’.

➡️लखनऊ-यूपी की 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होगा, लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा का उपचुनाव, ददरौल और लखनऊ पूर्वी सीट पर उपचुनाव होगा, गौंसड़ी और दुद्दी विधानसभा सीट पर उपचुनाव, ददरौल विधानसभा सीट पर 13 मई को मतदान, लखनऊ पूर्वी सीट पर 20 मई को वोटिंग होगी, गौंसड़ी विधानसभा सीट पर 25 मई को मतदान, दुद्धी विधानसभा सीट पर 1 जून को वोटिंग होगी.

➡️लखनऊ-सपा ने 6 प्रत्याशियों की सूची जारी की, आजमगढ़ से धर्मेंद्र यादव प्रत्याशी बनाए गए, आजमगढ़ सीट से धर्मेंद्र यादव चुनाव लड़ेंगे, नोएडा से डॉ महेंद्र नागर लोकसभा प्रत्याशी, मिश्रिख सीट से मनोज कुमार राजवंशी प्रत्याशी, सुल्तानपुर से भीम निषाद प्रत्याशी बनाए गए, जालौन से नारायण दास अहिरवार प्रत्याशी घोषित.

➡️लखनऊ- मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिणवा की प्रेसवार्ता, थोड़ी देर में जनपथ स्थित कार्यालय में प्रेसवार्ता करेंगे, लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी से जुड़ी जानकारी देंगे,4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव से जुड़ी जानकारी भी देंगे.

➡️वाराणसी ब्रेकिंग- कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर का बयान, ‘तारीखों के ऐलान के बाद चुनाव आयोग का स्वागत करते हैं’, ’पीएम मोदी को वोट करने के लिए लोग इंतजार कर रहे’, ‘दुनिया को चौंकाने वाला परिणाम इस बार आने वाले हैं’, यूपी की 80 सीटें जीतकर हम मोदी जी को जिताने जा रहे- अनिल.

➡️अम्बेडकरनगर-सीएम योगी को लेकर युवक ने की आपत्तिजनक पोस्ट, शेरू यादव नाम के युवक ने फेसबुक पर की पोस्ट, पोस्ट में सीएम योगी की फोटो का किया प्रयोग, हंसवर थाने में शेरू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज , पुलिस ने आरोपी शेरू यादव को किया गिरफ्तार.

➡️फर्रुखाबाद – शराब ठेके का महिलाओं ने किया विरोध ,महिलाओं ने विरोध के चलते किया धरना-प्रदर्शन ,महिलाएं ठेका हटाए जाने की कर रही मांग ,आबकारी टीम ने महिलाओं को समझाने का किया प्रयास ,ठेका रायपुर के नाम से जिजपुरा गांव में बेची जा रही शराब,महिलाओं ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर की थी शिकायत ,रायपुर गांव के नाम से ठेका रायपुर में ही खोले जाने की मांग,कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के जिजपुरा गांव का मामला.

➡️अलीगढ़- मकान को सील करने गई टीम ने महिलाओं से की मारपीट, विकास प्राधिकरण की टीम पर लगाए मारपीट के आरोप, विरोध करने पर मकान को सील किए बिना लौटी टीम, बुजुर्ग महिला मारपीट में हुई घायल, इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, लोधा थाना क्षेत्र के जरौली डोर गांव का मामला.

➡️बुलंदशहर-रजवाहे में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, करीब 5 से 6 दिन पुराना लगा रहा है शव, पुलिस मृतक के शिनाख्त के कर रही प्रयास, अरनिया के ग्वरौली भोजगढ़ी के रजवाहे में मिला शव.

➡️उन्नाव-पुलिस ने गौकशी करते गौ तस्करों को पकड़ा, अंतर्जनपदीय 10 गौ तस्करों को किया गिरफ्तार, डीसीएम, 2 कार, 4 तमंचे, कारतूस, नगदी बरामद, पकड़े गए अभियुक्तों पर दर्ज हैं आपराधिक मामले, पकड़े गए 10 अभियुक्तों को भेजा गया जेल, कोतवाली अजगैन के जंगलों से पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡️जालौन-ई-रिक्शा चालक ने महिला को मारी टक्कर, टक्कर लगने से महिला हुई गंभीर घायल, लोगों ने ई-रिक्शा चालक के साथ की मारपीट, ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, उरई कोतवाली क्षेत्र के मोनी मन्दिर के पास का मामला.

➡️लखनऊ-सीखने के दौरान गोमती नदी में गिरी कार, महानगर पुलिस ने क्रेन की मदद से निकाली कार, लखनऊ में महानगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गोरखपुर-आचार संहिता लागू होते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट, जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर बैनर पोस्टर हटवाना शुरू, CO गोरखनाथ के नेतृत्व में पोस्टर होर्डिंग्स हटाई जा रही है, पुलिस प्रशासन और निगम की टीम हटवा रही बैनर पोस्टर, गोरखनाथ सर्किल क्षेत्र में लगी प्रचार सामग्री हटवाई गई.

Related Articles

Back to top button