WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 12.01.2023

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 12.01.2023

➡️लखनऊ- 22 आईपीएस अफसरों का तबादला, संजीव सुमन मुजफ्फरनगर के नए SSP बने, प्राची सिंह श्रावस्ती की एसपी बनीं, गणेश प्रसाद साहा एसपी लखीमपुर बने, बीबीजीटीएस मूर्ति एसपी कानपुर देहात बने, सौरभ दीक्षित एसपी कासगंज बनाए गए, संजय कुमार एसएसपी इटावा बनाए गए, विनोद कुमार एसपी मैनपुरी बनाए गए, इराज राजा एसपी जालौन बनाए गए, अभिषेक वर्मा हापुड़ के नए पुलिस कप्तान, सत्यजीत गुप्ता एसपी संतकबीर नगर बने, केशव कुमार एसपी बलरामपुर बनाए गए, दीपक भूकर डीसीपी प्रयागराज कमिश्नरेट, सोनम कुमार डीसीपी आगरा कमिश्नरेट बने, राजेश सक्सेना सेनानायक 25वीं वाहिनी PAC रायबरेली, हेमंत कुटियाल एसपी विशेष सुरक्षा लखनऊ बने, अरविंद मौर्या एसपी यातायात निदेशालय बनाए गए, अनिरुद्ध कुमार एसपी यूपी विशेष रेंज सुरक्षा बटालियन, विनीत जायसवाल प्रतीक्षारत, पुलिस मुख्यालय, कमलेश कुमार दीक्षित प्रतीक्षारत,पुलिस मुख्यालय, जय प्रकाश सिंह प्रतीक्षारत,पुलिस मुख्यालय, IPS सुनीति प्रतीक्षारत,पुलिस मुख्यालय, रवि कुमार डीसीपी गाजियाबाद बनाए गए

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, राष्ट्रीय युवा उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा-ब्रजेश, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वर्चुअली जुड़े हैं- ब्रजेश, प्रदेश के नौजवानों को बहुत शुभकामनए देता हूं, समाजवादी पार्टी की विचार धारा डिरेल्ड है-ब्रजेश, सपा सरकार में गुंडे माफिया शासन पर काबिज होते है, हमारी सरकार में हर तरह से यूपी आगे बढ़ रहा है, आर्थिक मोर्चे पर भी हम शीघ्र एक नंबर पर आएंगे.

➡️मथुरा- कस्बा राया व्यापारी मोहल्ला में पुलिस पर पथराव, वांछित चल रहे आरोपी को पकड़ने गई थी पुलिस, बाइक चोरी के मुकदमे में वांछित चल रहा था आरोपी, आरोपी के परिजनों और पुलिस में हुई तीखी नोकझोंक, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, हंगामा हुआ शुरू, पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, नोकझोंक का वीडियो शोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, राया थाना क्षेत्र के राया कस्बे के व्यापारी मोहल्ले की घटना.

➡️अयोध्या- BKU भानु गुट के प्रदेश अध्यक्ष का बयान, प्रदेश अध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह का बयान, सभी किसान नेताओं की जांच की मांग की, सरकार सभी किसान नेताओं की जांच करें, 30 साल से अब तक की संपत्तियों की हो जांच, जांच रिपोर्ट को सरकार करे सार्वजनिक- योगेश, जो भी बेईमान हो उसको सरकार जेल भेजें- योगेश, किसान आयोग में ईमानदार नेता शामिल किये जाए.

➡️वाराणसी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा-CM, बिना भेदभाव लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा, उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास कार्य हो रहे-सीएम, एक भारत श्रेष्ठ भारत का सपना साकार हो रहा-CM, अध्यात्म के साथ पर्यटन को बढ़ावा दे रहे है-सीएम.

➡️बाराबंकी- बाराबंकी के फूड इंस्पेक्टर अनिल पाल पर गंभीर आरोप, खाद्य विभाग द्वारा जारी लाइसेंस के लिए मांग रहे घूस, रुपयों के लेनदेन की बातचीत का वीडियो हुआ वायरल, भाजपा जिलाध्यक्ष शशांक कुसुमेश ने DM से की शिकायत, मामले में बाराबंकी डीएम ने जांच के दिए आदेश, बेकरी व्यवसायी से लाइसेंस के लिए 5 हजार की घूस मांगी.

➡️बांदा- मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने खुद को लगाई आग, युवक ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को लगाई आग, परिजन युवक को लेकर पहुंचे जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर, डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था में हायर सेंटर किया रेफर, तिंदवारी थाना के लोहारी गांव का मामला.

➡️महोबा- लव जिहाद का मामला आने से हिन्दू संगठनों में आक्रोश, युवक पर हिन्दू नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का आरोप, लड़की के पिता ने तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग, पुलिस मुकदमा दर्ज कर लड़की को ढूढने में जुटी, शहर कोतवाली के नगर क्षेत्र का मामला.

➡️मऊ- मऊ में शादीशुदा महिला की हत्या से सनसनी, महिला के प्रेमी ने धारधार हथियार से हत्या की, महिला की हत्या से इलाके में मचा हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हलधरपुर थाना क्षेत्र के मेवड़ी गांव की घटना.

➡️बांदा- तेज रफ्तार स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, हादसे में 1 व्यक्ति की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया, देहात कोतवाली के लामा गांव की घटना.

➡️गोरखपुर- गोरखपुर में युवक की हत्या से सनसनी, नशे में 2 युवकों में हुआ विवाद और मारपीट, एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी, चौकी इंचार्ज ने आरोपी को किया गिरफ्तार, गोरखपुर गीडा क्षेत्र के नौषङ का मामला.

➡️आगरा- आगरा आए दो विदेशी पर्यटक कोरोना पॉजिटिव, ताजमहल देखने आए 2 विदेशी पर्यटक कोरोना पॉजिटिव, अमेरिका से आए दो पर्यटकों की जांच में हुई पुष्टि, स्वास्थ्य विभाग ने दी दोनों पर्यटकों को सूचना.

➡️हरदोई- बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, संडीला कोतवाली क्षेत्र के बांगरमऊ रोड की घटना.

➡️देहरादून- एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल की प्रेसवार्ता, 8 जनवरी लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर आउट-STF, UKPSC ने किया था परीक्षा का आयोजन-STF, आयोग के भीतर के कर्मचारियों की संलिप्तता-STF, 4 लोगों को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, हरिद्वार के कनखल थाने में मुकदमा दर्ज़-STF, UKPSC के सेक्शन ऑफिसर ने पेपर आउट कराया-STF, संजीव चतुर्वेदी ने पत्नी के माध्यम से कराया लीक-STF, जिसके बाद पेपर मोटी रकम लेकर बेचा गया, कुल 35 छात्रों ने भर्ती परीक्षा पेपर खरीदा-STF, संजीव चतुर्वेदी से 22.5 लाख रुपए बरामद- STF.

➡️देहरादून- जोशीमठ में आई दैवीय आपदा का मामला, 1 दिन का वेतन आपदा निधि में देंगे IAS अफसर, सभी IAS अफसर आपदा निधि में देंगे धनराशि, अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन ने दी जानकारी.

➡️हुबली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक, एक युवक माला लेकर पीएम के पास पहुंचा, रोड-शो के दौरान युवक पीएम के पास पहुंचा, माला पहनाने युवक PM मोदी के पास पहुंचा, हुबली में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक, लोकल पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार किया, पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है.


https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button