WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें………* 08.03.2024

➡लखनऊ- सेमीकंडक्टर यूनिट की सफलता के लिए बड़ा कदम,उद्यमियों को योगी सरकार देगी वित्तीय प्रोत्साहन, यूपी में आवश्यक सेवा प्रदाता बनेगी सेमीकंडक्टर यूनिट, वित्तीय के साथ ही गैर वित्तीय प्रोत्साहन भी मिलेगा, यूपी में 24 घंटे मिलेगी जल आपूर्ति की सुविधा, यूपी में एसटीपी निस्तारण की भी होगी व्यवस्था, 24×7 तीन पालियों में किया जा सकेगा परिचालन, प्रदेश में महिलाओं के रोजगार का भी होगा प्रबंध.

➡लखनऊ- यूपी के कई IAS अफसर बने लोकसभा चुनाव में प्रेक्षक, IAS बी.चंद्रकला सचिव महिला कल्याण विभाग बनीं प्रेक्षक, सचिव बेसिक शिक्षा अपर्णा यू चुनाव में बनी प्रेक्षक, IAS नीना शर्मा निदेशक यूपी प्रशासन भी प्रेक्षक बनीं,संदीप कौर निदेशक महिला कल्याण विभाग बनी प्रेक्षक, दिव्या मित्तल सीईओ UPRRDA भी बनी प्रेक्षक, IAS दीपा रंजन 2013 मिशन निदेशक बनी प्रेक्षक.

➡लखनऊ- मुसलमानों को रमजान में मिलेगा हर सवाल का जवाब, रमजान हेल्पलाइन पर मुसलमानों को मिलेगा जवाब, शरई और गैर शरई मामलों पर धर्मगुरु देंगे जवाब, नमाज रोजा हज दीन दुनिया से जुड़े मिलेंगे जवाब, विश्वभर के मुसलमान कर सकते हैं हेल्पलाइन पर संपर्क, दोपहर 2 से 4 बजे तक मिलेंगे सवालों के जवाब, इदारा-ए-शरिया फिरंगी महल ने जारी की रमजान हेल्पलाइन, काज़ी ए शहर अबुल इरफान मियां फरंगी महली देंगे जवाब.

➡लखनऊ- सहादतगंज में युवक ने सुसाइड का किया प्रयास, कर्ज के चलते युवक ने किया सुसाइड का प्रयास, सुसाइड के प्रयास का वीडियो बनाकर किया वायरल, युवक ने एक साथ चूहा नियंत्रण की 12 पुड़िया खाई, युवक ने वीडियो वायरल कर कर्जदारों को दी सूचना, मौके पर पहुंची पुलिस-परिजन युवक की तलाश में जुटी,थाना सहादतगंज के यासीनगंज रामनगर का मामला.

➡लखनऊ- RLD कार्यालय में मंत्री अनिल कुमार का बयान, ‘हम समाज को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं, ‘यूपी की 80 की 80 सीटों को जीतना है-अनिल, राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी भी मौजूद, प्रदेश अध्यक्ष राम आशीष राय भी मौजूद रहे,पश्चिमी उत्तर प्रदेश हम क्लीन स्वीप करेंगे-अनिल.

➡लखनऊ- लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 का मामला, 85 साल के ऊपर के मतदाता को पोस्टल बैलेट की सुविधा, भारत निर्वाचन आयोग ने नए दिशा निर्देश जारी किए, बुजुर्ग मतदाता फार्म 12डी के लिए कर सकते है आवेदन, अपने निवास स्थान पर मताधिकार का उपयोग कर सकते हैं.

➡गोरखपुर- गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ, इंडियन ऑयल के CBG प्लांट का लोकार्पण, 222 करोड़ की परियोजनाओं का शुभारंभ, 18 एकड़ में बना कम्प्रेस्ड बायो गैस प्लांट, CBG प्लांट के लिए बधाई- सीएम योगी, यूपी में अब अच्छा अच्छा ही होना है-सीएम, IOC और पीएम मोदी को धन्यवाद- सीएम, पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का विकास-सीएम, राम जानकी मार्ग बनने से गीडा का विस्तार-सीएम, प्लांट से किसानों का आमदनी बढ़ेगी- सीएम, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को हम जोड़ने जा रहे-सीएम, शिवरात्रि पर उद्घाटन मतलब मंगल ही मंगल-सीएम, आज प्लांट को समर्पित किया गया- सीएम, खेती के साथ गोबर से भी आमदनी होगी- सीएम, अन्नदाता खुशहाल तो देश खुशहाल- सीएम, पराली से अब प्रदूषण नहीं होगा- सीएम योगी, हजारों किसान यहां पराली बेच सकते है- सीएम, बायो गैस प्लांट किसानों से गोबर खरीदेगा-सीएम, ‘6 और परियोजनाओं के लिए 31 करोड़ दिए गए’

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन, 221 महिलाओं को CM ने सिलाई मशीन वितरित की, महिला दिवस पर सिलाई मशीन वितरण समारोह, महिलाओं को सशक्त बना रहे है- सीएम योगी, महिलाओं के सम्मान के लिए कई योजनाएं-सीएम, गरीबों को फ्री राशन दिया जा रहा है- सीएम, महिलाओं को आत्मनिर्भर बना रहे है- सीएम, पराली के किसानों की आमदनी है- सीएम योगी, किसानों,पशुपालकों को आज सौगात मिली-सीएम, ‘महिलाओं को किसी का मोहताज नहीं होना पड़ता’.

➡कासगंज- युवती से छेड़छाड़ करने वाले युवक पर छिड़का पेट्रोल, आरोपी युवक पर युवती के भाई ने लगाई आग , 70 फीसदी तक जला युवक को अलीगढ़ रेफर, युवक ने खुद को लगाई आग- युवती के परिजन, युवती के भाई ने लगाई आग- युवक के परिजन, मामले को बताया जा रहा संदिग्ध, दोनों पहलू पर जांच कर रही पुलिस, सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- अवैध गांजा तस्करी करने वाले गिरोह का खुलासा, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने किया खुलासादो गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, नारकोटिक्स टास्क फोर्स मेरठ टीम ने भी की कार्रवाई, 3 कुंतल 51 किलो अवैध गांजा, 1 केंटर बरामद
बरामद हुए, गांजे की कीमत 1 करोड़ 75 लाख रुपए, कासना पुलिस, नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने की कार्रवाई.

➡फर्रुखाबाद – कांवड़ के लिए जल भरने आया युवक हुआ लापता, लापता युवक के घाट पर मिले कपड़े, युवक का दूसरे कांवड़ियों से हुआ था विवाद, युवक के गंगा तट पर कपड़े, मोबाइल पड़े मिले, पुलिस ने गंगा में गोताखोरों से कराई खोजबीन, खोजबीन में युवक का नहीं लगा सुराग, परिजनों ने दूसरे कांवड़ियों पर अपहरण का लगाया आरोप, थाना कमालगंज क्षेत्र के सिंगी रामपुर मेले का मामला.

➡महराजगंज- सनकी युवक ने चरवाहे को चाकुओं से गोदा,सिवान में भैंस चरा रहे चरवाहे को चाकुओ से गोदा, शरीर के कई हिस्सों में चाकू से हमला किया,मौके से भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ा,आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस, घायल युवक का जिला अस्पताल में इलाज जारी, भिटौली थाना क्षेत्र के अगया सिवान का मामला.

➡सहारनपुर- दारोगा का नशे में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बरसी महादेव मंदिर पर लगी थी ड्यूटी – एसएसपी, चौकी प्रभारी बहलोलपुर उमाशंकर की लगी थी ड्यूटी, चेकिंग के दौरान वह अपने कमरे पर नशे में पाए- एसएसपी, सीओ की रिपोर्ट पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया,निलंबित करते हुए एएसपी को जांच सौंप दी है – एसएसपी.

➡अम्बेडकरनगर- किछौछा में महिला जायरीन के साथ दुष्कर्म, परिजनों के साथ मुंबई से आई महिला से दुष्कर्म, महिला का मानसिक इलाज कराने दरगाह आये थे परिजन, झाड़-फूंक करने वाले शख्स ने किया दुष्कर्म, पति की तहरीर पर बसखारी थाने में मुकदमा दर्ज, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

➡बलिया- कारोबारी के अपहरण का मामला, उभाव SHO ने SP व उच्च अधिकारियों को किया गुमराह, अपहरण को बताया था असत्य, जमीन संबंधित मामला बताया, अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर आए पीड़ित ने किया खुलासा, तीन दिनों तक अपरहणकर्ताओं ने रखा था – पीड़ित, मैं किसी अपहरणकर्ता को पहचानता नही – पीडित.

➡सहारनपुर – करोड़ों रुपए की प्रतिबंधित लकड़ी के साथ 6 अरेस्ट, भारत से चीन में हो रही थी लकड़ी की तस्करी, हिमाचल की वन विभाग टीम लकड़ियों का जखीरा पकड़ा, नगर कोतवाली पुलिस भी टीम ने भी की कार्रवाई, 6 आरोपियों को अरेस्ट किया गया है, लकड़ी को भारत से तस्करी कर चीन में बेचते थे.

➡संभल- सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने बीजेपी पर बोला हमला, 400 सीट के लक्ष्य का नारा सिर्फ जुमलेबाजी-इमरान,’बीजेपी सरकार सिर्फ अल्पसंख्यकों को परेशान कर रही, ‘इमरान प्रतापगढ़ ने ईवीएम को लेकर भी उठाए सवाल, इमरान ने इंडिया गठबंधन की जीता का दावा किया.

➡अलीगढ़ – गोलीकांड में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत, घायल व्यक्ति मेडिकल कॉलेज में कराया गया था भर्ती, दोनों तरफ से एक-दूसरे पर बरसाई गई थीं गोलियां, पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को लिया हिरासत में, अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमों का गठन, थाना खैर इलाके के धड़कन नागलिया की घटना.

➡रायबरेली- मेडिकल स्टोर संचालक पर जानलेवा हमला, तेज आवाज में डीजे बजाने से मना करना पड़ा भारी, आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने किया जानलेवा हमला, धारदार हथियार और लोहे की रॉड से हुआ हमला, युवक की हालत नाजुक, जिला अस्पताल रेफर, जगतपुर थाना के खैहरानी पहाड़गढ़ गांव की घटना.

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर से इस वक्त की बड़ी खबर, सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, एक मासूम समेत 4 लोगों की हुई मौत, सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार, हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, खुर्जा नगर कोतवाली के हाईवे 34 की घटना.

➡हल्द्वानी- सीएम पुष्कर धामी ने नैनीताल को दी सौगात, 778 करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात दी, काठगोदाम में बस टर्मिनल का शिलान्यास किया, गौलापार में ड्राइविंग स्कूल का शिलान्यास किया, नैना देवी मंदिर का किया जाएगा सौन्दर्यीकरण, लालकुआं की 2 बड़ी सीवरेज योजनाएं की सौगात, नैनीताल सांसद अजय भट्ट कार्यक्रम में मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button