उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30बजे की बड़ी खबरें…….* 31.12.2023

➡लखनऊ- अयोध्या निवासी से पीएम के मिलने का मामला, मुख्यमंत्री जन आरोग्य बीमा कवर दिया गया, अयोध्या निवासी मीरा को मिला बीमा कवर, प्रधानमंत्री आज मीरा के आवास पर गए थे, पीएम के निकलते ही परिवार को मिला बीमा कवर, डीएम ने मीरा के परिवार को बीमा कवर दिया.

➡लखनऊ- नए साल से चालू हो जाएगी LDA में डिजिटल मॉनिटरिंग, सेटेलाइट से चिन्हित करेगा LDA अवैध निर्माण,निगरानी के लिए LDA ऑफिस में बनेगा कंट्रोल रूम,LDA ने तैयार कराया मॉनिटरिंग के लिए ऐप,सॉफ्टवेयर, एक क्लिक पर मिलेगी निर्माण की संपूर्ण जानकारी.

➡लखनऊ- लखनऊ यातायात पुलिस की कार्रवाई जारी, यातायात नियमों का उल्लंघन पर कार्रवाई जारी,दो और चार पहिया वाहनों के पुलिस ने काटे चालान,गति सीमा का उल्लंघन और नो पार्किंग पर चालान,विभिन्न इलाकों में पुलिस ने काटे 1414 चालान.

➡आगरा- युवती की लाश को अस्पताल में छोड़ने का मामला, आरोपी सिपाही के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर,परिजनों की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा,आरोपी सिपाही थाना छत्ता में था तैनात, सिपाही शव को अस्पताल में छोड़कर हुआ था फरार,सिपाही राघवेंद्र से मिलने गुरुग्राम से आई थी युवती,आरोपी सिपाही राघवेंद्र फरार,पुलिस जुटी तलाश में, आगरा के एत्तमाद्दौला थाना क्षेत्र का मामला.

➡कानपुर- नववर्ष के उपलक्ष्य में नहीं पड़ेगा रंग में भंग, शहरवासी शांतिपूर्ण तरीके से मनाएंगे नववर्ष, ड्रिंक करके ड्राइव करने वालों पर होगी कार्रवाई, 31 दिसंबर,1 जनवरी पर पुलिस की रहेगी अलर्ट,सड़कों पर तैनात रहकर पुलिस करेगी चेकिंग,कोई भी आयोजन करने के लिए लेनी होगी अनुमति, एसीपी और एडीसीपी की लेनी होगी अनुमति, धारा 144 का शहरवासियों को करना होगा अनुपालन.

➡बुलंदशहर- पकौड़ी वाले ने ग्राहक पर फेंका खौलता तेल,मामूली कहासुनी में ग्राहक पर फेंका खौलता तेल, आरोपी से पकौड़ी खरीदने गए थे भोला और प्रताप, आरोपी मौके से हुआ फरार,पुलिस जांच में जुटी,तेल से झुलसे दोनों युवक किये गए रेफर,खुर्जा नगर कोतवाली के रोड़वेज बस स्टैंड की घटना.

➡गोरखपुर- कल 19 हेल्थ एटीएम का लोकार्पण करेंगे सीएम,मुख्यमंत्री भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा आयोजन,अंगीकृत 500 टीबी रोगियों को पोषण पोटली देंगे, 500 बालिकाओं को हाइजीन किट का वितरण करेंगे, गंभीरनाथ प्रेक्षागृह एवं सांस्कृतिक केंद्र में आयोजन.

➡आगरा – 6 साल की बच्ची की हत्या से हड़कंप, बच्ची के शरीर पर मिले चोट के निशान, बच्ची के सिर पर मिली गंभीर चोटें, दोपहर 1 बजे से गायब थी बच्ची, थाना पुलिस के साथ अधिकारी मौके पर, एतमादपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह का यूपी के मथुरा दौरा कल, कल ढाई घंटे मथुरा में रहेंगे गृह मंत्री अमित शाह, कल दोपहर 1.20 बजे मथुरा के वृंदावन हेलीपैड पहुंचेंगे, दोपहर 1.30 बजे साध्वी ऋतंभरा के वात्सल्य गांव पहुंचेंगे, सद्गुरु कुटीर में दोपहर का भोज करेंगे अमित शाह, साध्वी ऋतंभरा के षष्ठीपूर्ति महोत्सव में हिस्सा लेंगे, दोपहर 2 बजे महोत्सव में हिस्सा लेंगे अमित शाह, 3.30 बजे वृंदावन हेलीपैड पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह, वृंदावन हेलीपैड से 3.40 बजे दिल्ली रवाना होंगे.

➡दिल्ली- अब आम आदमी पार्टी दिल्ली में करेगी जन संवाद, मैं भी केजरीवाल हस्ताक्षर अभियान के बाद जन संवाद, दिल्ली में 4 जनवरी से शुरू होगा जन संवाद कार्यक्रम, “मैं भी केजरीवाल जन संवाद” अभियान की शुरुआत, आप के सभी मंत्री, विधायक और पार्षद होंगे शामिल.

Related Articles

Back to top button