उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…. 28.09.2023

➡लखनऊ- CM योगी ने ईद-ए-मिलादुन नबी की बधाई दी, प्रदेशवासियों को सीएम योगी ने हार्दिक बधाई दी, पैगम्बर हजरत के जन्मदिन पर पर्व मनाया जाता है, ये पर्व समाज में शांति,सद्भाव बढ़ाने की प्रेरणा देगा-CM.
➡लखनऊ- ईद-मिलादुन-नबी पर आज निकाले जाएंगे 2 बड़े जुलूस, मदहे सहाबा और जुलुस-ए-मोहम्मदी का जुलूस, अमीनाबाद से ऐशबाग तक निकलेगा जुलूस मदहे सहाबा , शाहमीना शाह से चौक तक निकलेगा जुलूस-ए-मोहम्मदी, 250 से ज्यादा अंजुमने जुलूसों में होंगी शामिल, घोड़े-ऊंट की झांकियां बग्घियां होंगी आकर्षण का केंद्र, सीसीटीवी और ड्रोन से होगी जुलूस की मॉनिटरिंग, मुस्लिम समुदाय के लोग जुलूस में होंगे शामिल.

➡लखनऊ- यूपी में 12 चिकित्सा अधिकारियों का तबादला, उत्तरप्रदेश में 6 जिलों के सीएमओ भी बदले, संयुक्त निदेशक स्वास्थ्य स्तर के 4 अफसरों का तबादला, डॉ विश्राम सिंह CMO बरेली बनाए गए, डॉ राजकुमार सीएमओ अम्बेडकर नगर बनाए गए, डॉ नरेंद्र कुमार सीएमओ सिद्धार्थनगर बनाए गए, डॉ.मुकेश कुमार सीएमओ बलरामपुर बनाए गए, डॉ रमाशंकर दुबे सीएमओ बस्ती बनाए गए.

➡लखनऊ- छात्रा से छेड़खानी के मामले में गिरफ्तारी, घड़ी बनवाने पहुंची छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप, दुकान मालिक पर अश्लील हरकत का आरोप, आरोपी फाजिल को पुलिस ने भेजा जेल, पारा थाना क्षेत्र के खुशहालगंज का मामला.

➡लखनऊ- इंदौर में इंडिया स्मार्ट सिटी कॉन्क्लेव का आयोजन, सर्वश्रेष्ठ राज्य पुरस्कार में यूपी को तीसरा स्थान, यूपी से आगरा देश का तीसरा सबसे स्मार्ट शहर, यूपी को 10 अलग-अलग श्रेणियों में मिले पुरस्कार, शहरों को स्मार्ट,सेफ बनाने में जुटी योगी सरकार , 4 बड़े शहरों को स्मार्ट सिटी रैंकिंग की मिला पुरस्कार, देश की 100 स्मार्ट सिटी में टॉप 3 में आगरा, बेस्ट स्टेट की श्रेणी में उत्तर प्रदेश को तृतीय स्थान , सिटी अवार्ड कैटेगरी में वाराणसी को प्रथम स्थान , अवॉर्ड के बिल्ड इन्वायरमेंट में कानपुर को तीसरा स्थान, रोजगार ट्रेनिंग सेन्टर कार्य में लखनऊ को तृतीय स्थान.
➡रायबरेली- तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में कार में फंसने से बाइक के उड़े परखच्चे, एक किमी तक बाइक घसीटते ले गया कार सवार, बाइक सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, वही बाइक में सवार दूसरे युवक की हालत नाजुक, कार चालक को पुलिस ने लिया हिरासत में, ऊंचाहार कोतवाली के सवैया धनी क्रॉसिंग की घटना.

➡मेरठ- मेरठ में सरेशाम महिला से लूट की वारदात, घर के बाहर खड़ी महिला से बदमाशों ने मोबाइल लूटा , बाइक सवार 2 बदमाश मोबाइल लूटकर हुए फरार , पुलिस खानापूर्ति कर लौटी, नहीं देखा CCTV फुटेज, थाना नौचंदी के शास्त्री नगर सेक्टर 9 का मामला.

➡मैनपुरी- डॉक्टरों का रिश्वत लेने का मामला आया सामने, पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदलने के लिए मांगे 15 हजार , अस्पताल के दंत रोग विभाग में तैनात डॉक्टर आर सिंह, रुपए लेने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल
गर्भवती महिला की हुई थी मौत, 22 सितंबर 2023 को महिला का हुआ था पोस्टमार्टम, पीएम रिपोर्ट में सामान्य मौत दर्शाने के लिए मांगे थे रुपए, स्वास्थ्य विभाग डॉक्टर को बचाने पर जुटा.
➡भदोही- गैंगस्टर एक्ट के तहत डीएम के आदेश पर कुर्की , गैंग लीडर विपिन सिंह का 25 लाख का मकान कुर्क, सुरियांवा थाना इलाके के बैरीपरवां गांव में मकान, गैंग लीडर बैंक मित्र से लूट मामले में था शामिल, पुलिस और प्रशासन ने डुगडुगी बजाकर की कुर्की.

➡कुशीनगर- बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, स्कूल से पढ़कर लौट रही थी नाबालिग बच्ची , मां की तहरीर पर 2 युवकों पर केस दर्ज, चिल्लाने पर पहुंचे लोग, आरोपी युवक हुए फरार, पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा, दूसरा है फरार, रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡प्रतापगढ़- जिला जज, डीएम, एसपी ने जेल का किया निरीक्षण, महिला, किशोर बैरक, पाकशाला का किया निरीक्षण, जज अब्दुल शाहिद ने साफ सफाई के दिए निर्देश, जेल के अंदर प्रतिबंधित सामग्री न जाने दिया जाए- अब्दुल.
➡अमेठी- गौरीगंज में संजय गांधी अस्पताल बंद का मामला, विरोध में कांग्रेस ने निकाला मशाल जुलूस, सुरक्षा व्यवस्था के बीच निकाला गया मशाल जुलूस, कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी जिंदाबाद के लाए नारे.

➡बुलन्दशहर- तहसीलदार के पेशकार दीपक गोयल पर FIR, FIR कॉपी सबसे पहले , कोतवाली खुर्जा नगर में दर्ज हुआ मुकदमा , फर्जी दस्तखत कर 177 केस का किया था निस्तारण, डीएम चंद्रप्रकाश सिंह के आदेश पर मुकदमा दर्ज, पीठासीन अधिकारी ने जांच के नाम पर खानापूर्ति की ,पीठासीन अधिकारी का नहीं किया गया निलंबन.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का लंदन दौरा,2 दिन में 9000 करोड़ के निवेश का करार,कयान जेट से साथ 4500 करोड़ का एमओयू, उषा ब्रेको लिमिटेड से 1000 करोड़ का एमओयू, पोमा ग्रुप के साथ 2000 करोड़ का एमओयू, बर्मिंघम में अलग अलग कंपनियों से 1500 करोड़.

➡अयोध्या – बिजली के करंट की चपेट में आने से किसान की मौत, खेत में सिंचाई करने के दौरान किसान को लगा करंट, ट्यूबवेल की टीन शेड में उतरा था करंट, पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम को भेजा, हैदरगंज कोतवाली क्षेत्र के बैंती कला गांव की घटना.
➡फर्रुखाबाद- BSA विभाग से परेशान होकर शिक्षक ने खाया जहर , शिक्षक ने जहर खाकर आत्महत्या का किया प्रयास, बीएसए नहीं मानते उच्च न्यायालय का आदेश , कोर्ट ने शिक्षक को वेतन देने के दिए थे आदेश , शिक्षक का परिवार पहुंचा भुखमरी की कगार पर , शिक्षक ने आहत होकर खाया जहरीला पदार्थ , शिक्षक को 96 माह से नहीं मिला कोई वेतन , गंभीर हालत में शिक्षक को CHC में कराया भर्ती , हालत गंभीर होने पर अस्पताल लोहिया किया रेफर, कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के काजम खां का मामला.
➡दिल्ली- मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को SC से बड़ा झटका, SC ने अब्बास अंसारी की याचिका पर सुनवाई से इंकार किया,जमीन हथियाने के मामले में दर्ज केस रद्द करने की थी मांग , अब्बास अंसारी ने इलाहाबाद HC के फैसले को चुनौती दी

Related Articles

Back to top button