WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें….* 24.09.2023

➡लखनऊ- प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम आज ,‘मन की बात’ कार्यक्रम को बूथ स्तर पर सुना जाएगा ,आज सुबह 11 बूथ स्तर पर सुना जाएगा कार्यक्रम,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बूथ संख्या 239 पर सुनेंगे
महानगर अध्यक्ष आनंद बूथ संख्या 239 पर सुनेंगे,आर्य समाज मंदिर गणेशगंज में बूथ संख्या 239 पर सुनेंगे,जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह जानकीपुरम में सुनेंगे ,जानकीपुरम बूथ संख्या 316 पर सुनेंगे मन की बात ,राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा सुनेंगे मन की बात ,ऐशबाग बूथ संख्या 12 पर सुनेंगे मन की बात कार्यक्रम,प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश, एमएलसी राम प्रसाद भी सुनेंगे,अमीनाबाद की बूथ संख्या 188 पर सुनेंगे मन की बात ,एमएलसी मुकेश शर्मा कैंपल रोड के बूथ संख्या 36 पर सुनेंगे,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आयुष्मान कार्ड वितरित करेंगे ,निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन करेंगे बृजेश पाठक,आज 11.30 बजे कार्यक्रम में शामिल होंगे डिप्टी सीएम,आलमबाग के चंद्रनगर महिला चिकित्सालय में कार्यक्रम.

➡ग्रेटर नोएडा- सीएम योगी का एकदिवसीय गाजियाबाद दौरा आज,सुबह 10:55 पर अंतरष्ट्रीय बुद्धा सर्किट पहुचेंगे CM,बुद्धा सर्किट में MOTO GP के CEO से CM की बैठक,सर्किट में ही यूपी इन्वेस्ट को लेकर होगी बैठक,बाइकर्स के साथ सीएम के फोटो सेशन का भी प्रोग्राम,दोपहर 1:20 बजे CM पहुंचेंगे GBU यूनिवर्सिटी,21 किसान प्रतिनिधियों के साथ CM की होगी बैठक,वस्त्र उधोग प्रतिनिधिमंडल से GBU में CM करेंगे बैठक,शाम 4:45 पर CM बुद्धा सर्किट के लिए होंगे रवाना,बुद्धा सर्किट में रेस जीतने वाले एवार्ड सेरेमनी में होंगे शामिल,5:50 बजे बुद्धा सर्किट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे सीएम.
➡चन्दौली- भाजपा के मंत्री अनिल राजभर का बयान हो रहा वायरल,सुभासपा सुप्रीमो का नाम लिए बिना किया कटाक्ष,राजभर समाज को दलालों से किनारा करने का सुझाव,मोदी व योगी से जुड़ने के लिए दलाल की जरूरत नहीं- अनिल,21 सितंबर को राजभर समाज के प्रतिनिधि का था सम्मेलन,प्रतिनिधि सम्मेलन में शामिल हुए थे कैबिनेट मंत्री.

➡कुशीनगर- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी का दौरा निरस्त,प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल का भी दौरा हुआ निरस्त,कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से निरस्त किय गया,कुशीनगर जिला में आयोजित होने थे सभी कार्यक्रम
➡इटावा- चेकिंग के वक्त बाइक न रोकना युवक को पड़ा भारी,पुलिस ने पीछा कर बाइक सवार को पीटा,पीड़ित ने एसएसपी के पास जा कर लगाई गुहार,एसएसपी ने एसपी ग्रामीण को जांच के दिए आदेश,कहा- जांच में जो दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई,जिले के थाना बकेवर क्षेत्र का मामला.

➡प्रयागराज- व्यापारी का बेटा घर के बाहर से हुआ लापता,परिजनों ने पुलिस को दी मामले की सूचना,पुलिस बच्चे की तलाश में जुटी,बाजार के सीसीटीवी कैमरों को कर रही चेक,मौके पर DCP यमुनानगर और ACP भी मौजूद,जनपद के शंकरगढ़ इलाके का मामला
➡झांसी- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,पुलिस पर हमला करने वाला इनामी गिरफ्तार,15 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल,करीब आधा दर्जन मामलों में चल रहा था वांछित,बदमाश प्रमोद कुमार को घेराबन्दी कर पकड़ा गया,थाना एरच की पुलिस ने की मामले की कार्रवाई.

➡कानपुर- महिला पार्षद पर अज्ञात लोगों ने किया हमला,वार्ड 95 से भाजपा की महिला पार्षद पर हमला,किसी कार्यक्रम से वापस आ रही थी महिला पार्षद,पार्षद के पति व सहयोगियों से अभद्रता और मारपीट की,रायपुरवा थाना क्षेत्र की पूरी घटना.
➡रायबरेली- जनपद में हुआ भीषण सड़क हादसा ,अनियंत्रित कार ने पिकअप व तांगे में मारी टक्कर ,हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से हुए घायल,घायलों को पहुंचाया गया सीएचसी अस्पताल,दो की हालत नाजुक, जिला अस्पताल रेफर,गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के ओनई गांव की घटना.

➡बांदा- संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मासूम घायल,गंभीर हालत में परिजन जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर लाए,डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया,नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किरण कॉलेज चौराहे की घटना.
➡रायबरेली- दबंगों द्वारा सिपाही पर हमला करने का मामला,घायल सिपाही की तहरीर पर गंभीर धाराओं में केस,दबंग राजेन्द्र शुक्ला व नटवर लाल पर दर्ज हुआ केस,पहले सिपाही को पीटा फिर चाकुओं से किए कई वार,दबंगों द्वारा घायल सिपाही पर फायरिंग करने का भी आरोप,घायल सिपाही का अस्पताल में चल रहा इलाज,खीरो थाना क्षेत्र के महारानी गंज बाजार की घटना.

➡हरदोई- किन्नर ने प्रेमी युवक को सरेआम चप्पलों से पीटा,हाइवे पर किन्नर की पिटाई से युवक नाले में गिरा,काफी देर बाद नाले से बमुश्किल निकला युवक,किन्नर को शाहजहांपुर जाने से रोक रहा था शराबी युवक,शाहाबाद सीओ ऑफिस व कोतवाली के पास का मामला.
➡मुरादाबाद – दर्जनभर लोगों ने युवक को बेरहमी से पीटा,दबंगो की गुंडई का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद,दबंगो की पिटाई से युवक गंभीर रूप से हुआ घायल,तेज़ी से वायरल हो रहा है युवक की पिटाई का वीडियो,कटघर थाना क्षेत्र के पीरजादा का मामला.

➡जौनपुर- मेडिकल स्टोर संचालक को बदमाशों ने मारी गोली,पुरानी रंजिश को लेकर बाइक सवारों ने किया हमला,दुकान बंद कर बाइक द्वारा घर जा रहा था संचालक,घायल खुटहन थाना क्षेत्र के जगजीवन पट्टी गांव का निवासी,घटना स्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस,घायल को सीएचसी बदलापुर इलाज के लिए भेजा, बदलापुर थाना क्षेत्र के वीरपालपुर मोड़ की घटना.
➡पौड़ी- पर्वतीय जिलों में शनिवार को कहीं-कहीं हल्की बारिश,मैदानी इलाकों में बादल छाए रहने से उमस से राहत,रविवार को अधिकतर हिस्सों में बारिश होने की संभावना,मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट,ऊधमसिंह नगर व हरिद्वार को छोड़कर सभी जिलों के लिए अलर्ट.

➡मुरादाबाद- पुलिस व S. O. G की संयुक्त टीम ने लुटेरे गिरोह को पकड़ा,गिरोह के 3 बदमाशों को पकड़ा गया, एक हुआ घायल,सड़क पर घेरकर लोगों से करते थे लूट,पकड़े गए बदमाश दे चुके है कई वारदातो को अंजाम,एसएसपी हेमराज मीना ने पीसी कर किया घटनाओं का खुलासा,पकडे गए बदमाशों पर दर्ज़ है कई मुकदमे,कांठ थाना क्षेत्र से हुई बदमाशों की गिरफ्तारी,कब्जे से डेढ़ लाख रुपया नकद व तमंचा बरामद.
➡मुरादाबाद – सेना में भर्ती के नाम पर युवक से लाखों की ठगी,नागालैंड के युवक ने दो अन्य के साथ मिलकर ठगा,नागालेंड में भर्ती देखने गया था मुरादाबाद का कुंवरपाल,पीड़ित को सेना में भर्ती का फ़र्ज़ी लेटर भी दिया,पीड़ित ने सेना के कथित कर्नल समेत तीन पर किया केस,सोनकपुर थाने में दर्ज़ कराया गया मुकदमा.

➡बागपत- प्रसाद के लड्डू खाने से कई लोग बीमार,फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए दर्जनों लोग,शिकायत पर सभी जिला अस्पताल में भर्ती,ईलाज के बाद मरीजों की हालत में हुआ सुधार,बागपत कोतवाली क्षेत्र के पुराना कस्बे का मामला.
➡मुरादाबाद – जिला अस्पताल की ओपीडी में महिलाओं के बीच मारपीट,महिलाओं के बीच झगड़े का वीडियो हुआ वायरल,ओपीडी में एडमिशन पर्चा बनवाने को लेकर हुआ था विवाद,लोगों ने बीच-बचाव कर मामला कराया शांत,मुरादाबाद के संयुक्त जिला चिकित्सालय का वीडियो.

➡कानपुर- शातिर अपराधियों ने युवक पर किया जानलेवा हमला,सिर पर लगातार वार कर युवक को किया लहूलुहान,घायल युवक प्राथमिक उपचार हेतु पहुंचा नजदीकी अस्पताल,अपराधियों को नहीं रहा पुलिस का कोई खौफ,मामले की पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद,कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पनकी रोड का मामला.
➡कोटद्वार- ग्रास्टनगंज में जल संस्थान का नलकूप हुआ खराब,क्षेत्र के 500 से अधिक परिवारों को पेयजल की परेशानी,उपभोक्ताओं ने जल्द नलकूप को ठीक करने की मांग की,3 माह के अंतराल में दूसरी बार हुआ नलकूप खराब.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने की घोषणा,प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा पूरा वेतन,बाल्य देखभाल अवकाश में दूसरे साल का मिलेगा वेतन,पहले दूसरे साल में मिलता था 80 प्रतिशत वेतन,सचिवालय कर्मियों के कल्याण कोष में 30 लाख देने की घोषणा.
➡दिल्ली- 9 वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम,आज दोपहर 12.30 बजे पीएम हरी झंडी दिखाएंगे ,वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिये 9 ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे,वंदे भारत ट्रेन 11 राज्यों में कनेक्टिविटी को बढ़ावा देंगी,उदयपुर- जयपुर रूट पर चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस ,तिरुनेलवेली-मदुरै-चेन्नई रूट पर चलेगी वंदे भारत,हैदराबाद-बेंगलुरु रेल रूट पर चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस,विजयवाड़ा-चेन्नई रूट पर ‘रेनिगुंटा के रास्ते’ चलेगी,पटना-हावड़ा रूट पर चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस,कासरगोड-तिरुवनंतपुरम रेल रूट पर चलेगी वंदे भारत,राउरकेला-भुवनेश्वर-पुरी रूट पर दौड़ेगी वंदे भारत एक्स,रांची-हावड़ा रेल रूट पर दौड़ेगी वंदे भारत एक्सप्रेस,जामनगर-अहमदाबाद रूट पर चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस,राजस्थान, तमिलनाडु, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश के लिए वंदे भारत ,कर्नाटक, बिहार, पश्चिम बंगाल, केरल के लिए वंदे भारत ,ओडिशा, झारखंड,गुजरात में कनेक्टिविटी को बढ़ावा

Related Articles

Back to top button