उत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…* 19.07.2023

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, आज स्कूली बच्चों को धनराशि भेजेंगे सीएम, स्कूल ड्रेस, बैग, जूता मोजा के लिए अकाउंट में भेजेंगे पैसा, प्रति छात्र-छात्रा 1,200 रुपए की धनराशि जारी की जाएगी, 1 करोड़ 91 लाख बच्चों को नए सत्र में मिलेगा लाभ, 125 कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों का उच्चीकरण, विद्यालयों के उच्चीकरण का लोकार्पण कार्यक्रम भी होगा, लोकभवन सभागार में 11 बजे कार्यक्रम का आयोजन होगा.

➡️लखनऊ- जिला पंचायत लखनऊ की आज होगी बैठक, 12 बजे जिला पंचायत के सभागार में होगी बैठक, जिला पंचायत अध्यक्ष की अध्यक्षता में होगी बैठक

➡️प्रयागराज- माफिया अतीक के करीबियों पर दर्ज हुई एफआईआर, जीशान और उसकी मां अफरोज समेत कई लोगों पर मामला दर्ज, धूमनगंज थाने में पीड़ित श्रीकांत प्रधान ने दर्ज कराई FIR, पीड़ित को जीशान ने अतीक के गुर्गों संग मिलकर दी थी धमकी, जमीन नहीं लिखने पर पीड़ित से बीस लाख की मांगी थी रंगदारी, इंकार करने पर जीशान ने जान से मारने की धमकी दी थी, धूमनगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी.

➡️प्रयागराज – इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी खबर, हाईकोर्ट ने हत्या के आरोपी की जमानत याचिका की खारिज, पुलिस कांस्टेबल की हत्या करने का है आरोपी, निचली अदालत को जल्द ट्रायल पूरा करने का आदेश, समाज की भलाई और शांति के लिये अपराधी को जमानत नहीं- कोर्ट, 14 साल से सलाखों के पीछे बंद है आरोपी, इलाहाबाद हाईकोर्ट से आरोपी ने जमानत की लगाई थी गुहार, जस्टिस गौतम चौधरी की एकल पीठ ने याचिका खारिज की.`

➡️हाथरस – हिंदू और मुस्लिम धर्म गुरुओं के साथ डीआईजी ने की बैठक, सभी लोगों से अमन व चैन से त्यौहार मनाने की अपील, समस्या होने पर तत्काल पुलिस व प्रशासन को सूचित करें- डीआईजी, बैठक में पुलिस के तमाम आलाधिकारी भी रहे मौजूद.

➡️कानपुर- बिल्हौर तहसील में सुने जाएंगे माती लोअर कोर्ट के केस, आज से बिल्हौर में रेवेन्यू-क्रिमिनल मुकदमे की सुनवाई, बिल्हौर तहसील के 5 थाने के आज से सुने जाएंगे मुकदमे, बिल्हौर तहसील में न्यायाधीश की भी हो चुकी है तैनाती

➡️गाजीपुर- मोहन भागवत का दो दिवसीय गाजीपुर दौरा आज, जखनियां तहसील के प्राचीन हथियाराम मठ जाएंगे , हथियाराम मठ को लेकर मिनट टू मिनट कार्यक्रम, आज सवा ग्यारह बजे गाजीपुर पहुंचेंगे मोहन भागवत, सड़क मार्ग से सिद्धपीठ हथियाराम पहुंचेंगे भागवत, 20 जुलाई को 9 बजे काशी के लिए रवाना होंगे.

➡️बागपत- विकास कार्यो में अनियमितता मिलने का मामला , ग्राम सचिव के बाद ग्राम प्रधान को नोटिस जारी, डीएम जेपी सिंह ने प्रधान को किया नोटिस जारी, प्रधान के अधिकारों को सीज करने का नोटिस जारी, गांव में बनाया एक ओपन जिम, तीन का हुआ भुगतान, गांव में 13 स्ट्रीट लाइट के भुगतान में किया घोटाला, खेकड़ा तहसील के सांकरौद गांव का मामला.

➡️कौशाम्बी- शराब के नशे में शराबियों ने मचाया उत्पात, शराब पीने के बाद आपस में भिड़े दो शराबी, एक दूसरे को चप्पलों से जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कोखराज थाना इलाके के टेढ़ीमोड़ चौराहे का मामला.

➡️प्रतापगढ़- पूर्व एमएलए के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, धीरज ओझा के भाई नीरज ओझा के पैर में लगी गोली, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती, पूर्व विधायक कार्यालय के पास हुई घटना, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, रानीगंज कोतवाली के बभनमई इलाके की घटना.

➡️गोंडा – शराब दुकान पर सेल्समैन पर हमला, घर जा रहे सेल्समैन को रोककर मारी गोली , दो हमलावरों ने गोलीकांड को दिया अंजाम, घायल सेल्समैन को लाया गया जिला अस्पताल, प्राथमिक उपचार के बाद सेल्समैन लखनऊ रेफर, एक दुकान में दो भाई करते सेल्समैन का काम, सूचना पर पुलिस, एसओजी मौके पर पहुंची , परिजनों की तहरीर पर लिखा गया मुकदमा, खोड़ारे थाना क्षेत्र के बगदर गांव की घटना.

➡️देवरिया- नगर पंचायत अध्यक्ष की गुंडई का वीडियो हुआ वायरल, सलेमपुर नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीराम यादव का वीडियो, विद्युत विभाग के एक्सईएन को दौड़ाकर मारने की दी धमकी, आफिस में घुसकर कई लोगों के साथ दी धमकी , ट्रांसफार्मर को लेकर दोनों में बताया जा रहा है विवाद, पीड़ित कर्मचारी ने अधिकारियों से लगाई सुरक्षा की गुहार, सलेमपुर बिजली विभाग के ऑफिस का मामला.

➡️ग़ाज़ियाबाद- कमिश्नर ने 7 एसीपी के कार्यक्षेत्रों में किये बदलाव, एसीपी ज्ञानप्रकाश राय को एसीपी मोदीनगर जिम्मेदारी, रविप्रकाश को एसीपी अंकुर विहार में मिली तैनाती, सूर्यबली मौर्य को एसीपी शालीमार गार्डन की जिम्मेदारी, सलोनी अग्रवाल को एसीपी वेवसिटी में मिली तैनाती, निमिष पाटिल एसीपी कोतवाली बनाए गए, रितेश त्रिपाठी को एसीपी कार्यालय का कार्यभार, विवेक सिंह को एसीपी का कानून व्यवस्था बनाया गया.

➡️बुलंदशहर- मकान की छत गिरने से नीचे सो रहा परिवार दबा, रेस्क्यू कर एक बच्चा सकुशल निकाला गया, एक व्यक्ति का शव भी मलबे से निकाला गया, मकान की ऊपरी मंजिल पर कल पड़ा था लेंटर, एक महिला समेत तीन लोगों के फंसे होने की खबर, सीओ समेत कई टीमें मौके पर पहुंची, राहत व बचाव कार्य जारी, थाना नरसेना क्षेत्र के गांव मवाई गांव में हुआ हादसा.

➡️सोनभद्र- स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला आया सामने, छेड़छाड़ करते समय शोहदे को ग्रामीणों ने पकड़ा, छेड़छाड़ की नीयत से तीन शोहदे बैठे थे- किशोरी, देखते ही अश्लील कमेंट और खींचतान करने लगे- छात्रा, काफी प्रयास के बाद चंगुल से बचने में सफल हुए- छात्रा, ग्रामीणों ने नशे में धुत एक आरोपी को पकड़ा, 2 फरार, चोपन थाना क्षेत्र के डाला चौकी अंतर्गत नींगा गांव का मामला.

➡️ललितपुर- 2 घंटे में 6 लोगों ने किया जहर का सेवन, एक की हालत गंभीर, डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल किया रेफर, जिला अस्पताल में अलग-अलग स्थानों से आए मरीज, सभी मरीजों को जिला अस्पताल में किया भर्ती, इलाज जारी, ललितपुर जिले के विभिन्न गांव क्षेत्रों का मामला.

➡️आगरा – बटेश्वर महादेव मन्दिर में जाने लगा यमुना का पानी , मन्दिर में दर्शन पूजन पर लगाई गयी रोक, लगातार बढ रहा नदी का जल स्तर , बाह के धार्मिक स्थल बटेश्वर का मामला.

➡️बांदा- पुलिया के नीचे अज्ञात शव मिलने से मचा हड़कंप, स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड और भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा, पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास जारी, फील्ड यूनिट और फॉरेंसिक टीम मौके से साक्ष्य जुटाए, बदौसा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे की घटना.

➡️देहरादून- उत्तराखंड को ड्रग्स फ्री बनाने की पहल, एनडीपीएस अधिनियम के तहत अब तक 586 मामले दर्ज, दर्ज मामलों में 742 आरोपी किए गए गिरफ्तार, छात्रों को नशे के खिलाफ किया जा रहा स्कूलो में जागरूक, छठी से बारहवीं कक्षा तक नारकोटिक्स ड्रग्स के विषय पढ़ाए जाएंगे.

➡️देहरादून- राज्य ने निर्यात तैयारी सूचकांक में लगाई लंबी छलांग, नीति आयोग की ओर से 2022 की सूचकांक रैकिंग जारी, उत्तराखंड ने देश में नौवां स्थान किया हासिल, हिमालयी राज्यों में उत्तराखंड का पहला स्थान बरकरार.

➡️कोटद्वार- मालन नदी पर पुल टूटने का मामला, लोनिवि मंत्री पुल टूटने के बाद भी नहीं पहुंचे, एक सप्ताह बाद भी मौक़े पर नहीं पहुंचे मंत्री, आपदा और लोनिवि सचिव भी मौक़े पर नही पहुंचे, देहरादून बैठकर ही जिम्मेदार कर रहे है बयानबाजी.

Related Articles

Back to top button