WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह  8:30 बजे की बड़ी खबरें…. 04.03.2023

➡️लखनऊ- 2 दिवसीय लखनऊ कौशल महोत्सव का शुभारंभ आज, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक कौशल महोत्सव का करेंगे शुभारंभ, यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी भी साथ रहेंगे मौजूद, मुख्यमंत्री योगी 5 मार्च को कार्यक्रम का समापन करेंगे,  112 कंपनियां कौशल महोत्सव में हिस्सा लेंगी-नीरज सिंह, इन कंपनियों के पास 51974 वैकेंसी उपलब्ध हैं-नीरज, महोत्सव में अबतक 23991 कैंडिडेट्स ने पंजीकरण कराया.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, प्रदेशवासियों के लिए बसों को दिखाएंगे हरी झंडी, 76 नई राजधानी सेवा,39 साधारण बसें करेंगे रवाना, ऑनलाइन रिजर्वेशन, UP-RAAHI एप करेंगे लॉन्च, UPSRTC के 50वें स्वर्णिम वर्ष पर डाक टिकट जारी करेंगे, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह भी मौजूद रहेंगे.

➡️लखनऊ- CM आवास पर आज BJP कोर कमेटी की बैठक, आज शाम सीएम आवास पर बुलाई गई बैठक, सीएम योगी दोनों डिप्टी CM बैठक में मौजूद रहेंगे, BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बैठक में मौजूद रहेंगे, महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह बैठक में शामिल होंगे, आज शाम में CM आवास पर कोर कमेटी की बैठक.

➡️लखनऊ-  जेसीपी पीयूष मोर्डिया ने जारी किए सख्त निर्देश, होटल,रेस्टोरेंट,बार,शराब दुकानों के लिए निर्देश, ’21 वर्ष से कम आयु वालों को शराब बेचना प्रतिबंधित, सभी प्रतिष्ठानों पर नोटिस चस्पा किया जाए-जेसीपी, प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाना अपेक्षित-जेसीपी.

➡️लखनऊ- शिक्षण संस्थानों में युवा पर्यटन क्लब का होगा गठन, युवा पर्यटन क्लब के सदस्य पर्यटन मित्र नाम से जाने जाएंगे, सरकारी और गैर सरकारी शिक्षण संस्थानों में होगा गठन, प्रदेश की विरासत के प्रति जागरूक करने की पहल की जा रही.

➡️लखनऊ- यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के चेयरमैन होंगे ब्रजेश पाठक, नामांकन की तिथि खत्म निर्विरोध चुने जाएंगे सभी, करीब 19 साल बाद चेयरमैन के पद पर कोई नियुक्त होगा, इससे पहले 2004 में इस पद पर कलराज मिश्र चयनित हुए थे.

➡️लखनऊ- 6 पुलिसकर्मियों की सजा पूरी हो गई, 1 दिन के लिए विधानसभा की जेल में हुए थे बंद, 2004 में लाठीचार्ज के मामले पाए गए थे दोषी, शुक्रवार की रात 12 बजे तक मिली थी सजा, विधानसभा के गेट नंबर-9 से निकले सभी पुलिसकर्मी.

➡️अलीगढ़- बाइक सवार 3 हथियारबंद बदमाशों ने 2 लाख रुपये लूटे, बिल्डिंग मटेरियल का पेमेंट लेकर लौट रहे कर्मचारी से लूट,  मिर्ची पाउडर आंखों में डालकर बदमाशों ने की लूट, विरोध करने पर कर्मचारी को चाकू मारकर किया घायल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को पहुंचाया अस्पताल, इगलास थाना इलाके के करथला मोड़ के समीप की घटना.

➡️अमरोहा- ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, सड़क हादसे में संभल के दो युवकों की मौत, हादसे में एक युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी पुलिस, थाना आदमपुर क्षेत्र के ढेकला में हुआ हादसा.

➡️हापुड़- हापुड़ में परिजनों ने युवती को उतारा मौत के घाट,  झूठी शान के लिए परिजनों ने युवती की हत्या की, गांव के युवक से युवती का चल रहा था प्रेम-प्रसंग, युवती ने दो दिन पूर्व परिजनों से जताया था खतरा, युवती ने थाने में पुलिस से लगाई थी सुरक्षा की गुहार, परिजनों ने युवती की हत्या कर शव को जलाया, भाई सहित चार लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज, थाना हाफिजपुर के गांव रामपुर का मामला.

➡️सहारनपुर- अज्ञात बदमाशों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, फायरिंग के दौरान युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, युवक की दर्दनाक मौत से इलाके में मचा हड़कंप, परिजनों ने कोई भी रंजिश होने से इंकार कर दिया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहारनपुर के थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- कानपुर की कमिश्नरेट पुलिस को मिली बड़ी सफलता,  नकली ब्रांड की 15 बोरियां लगी पुलिस के हत्थे, मार्केट में फर्जी ट्रेडमार्क लगाकर बेचा जा रहा था माल, जाजू पचवाला के नाम से बेची जा रही थी नकली गोलियां,
पुलिस ने एक लोडर समेत ड्राइवर को किया गिरफ्तार.

➡️आगरा- कानूनगो लेखपाल की बड़ी लापरवाही हुई उजागर,  जीवत किसान को मृत दर्शाकर दूसरों के नाम की जमीन, जानकारी होने पर किसान एसडीएम के समक्ष हुआ पेश, एसडीएम द्वारा मामले में की जा रही कार्रवाई, आगरा के बाह के फरेरा बाग गांव का मामला.

➡️पीलीभीत- अज्ञात वाहन ने चाचा-भतीजे को मारी टक्कर, मौके पर ही चाचा-भतीजे की हुई दर्दनाक मौत, घटना के बाद वाहन चालक मौके से हुआ फरार,  पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना बरखेड़ा इलाके के पतरसिया के पास का मामला.

➡️ललितपुर- थाना पाली में बहुचर्चित दुष्कर्म कांड का मामला, आरोपी दारोगा तिलकधारी की HC से जमानत मंजूर, एसआईटी ने दारोगा सहित 11 लोगो को भेजा था जेल, दारोगा पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा था, ललितपुर के थाना पाली का मामला.

➡️प्रयागराज- हाईकोर्ट ने गौहत्या के आरोपी की याचिका खारिज की, फैसला सुनाते हुए जस्टिस शमीम अहमद ने कहा, केंद्र सरकार देश में गौहत्या पर प्रतिबंध लगाए-HC, गाय को संरक्षित राष्ट्रीय पशु घोषित करने पर फैसला लें-HC.

➡️बिजनौर- 5 साल की मासूम बच्ची का हत्या से सनसनी, दोपहर घर से किराना शॉप गई थी मासूम बच्ची, 5 घंटे बाद खंडहर मकान में मिला बच्ची का शव, बच्ची की गला रेतकर की गई निर्मम हत्या.

➡️सहारनपुर- गांव मोहनपुर गाड़ा में युवक की हत्या, बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या की, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र का मामला.

➡️उन्नाव- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पेड़ से लटकता मिला शव, क्षेत्र में मचा हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा, सफीपुर क्षेत्र के अमरा खेड़ा गांव की घटना.

➡️कानपुर- कंटेनर की टक्कर से व्यक्ति की मौत, सड़क पार करते समय हुआ सड़क हादसा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के नौबस्ता की घटना.

➡️इटावा- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, घटनास्थल पर बाइक सवार की हुई मौत, थाना भरथना क्षेत्र के बकेवर रोड की घटना.

➡️रायबरेली- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 बदमाशों के पैर में लगी गोली, अभियुक्तों के पास से 2 तमंचा बरामद, गैंगरेप के आरोप में अभियुक्त थे फरार, शिवगढ़ पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे वृद्ध को कुचला,  वृद्ध की मौके पर दर्दनाक मौत, ट्रक चालक फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मिलएरिया थाना क्षेत्र के मलिकमऊ की घटना.

➡️देहरादून- उत्तराखंड में 4 पीसीएस अफसरों के हुए तबादले, कृष्ण कुमार मिश्र ADM टिहरी अतिरिक्त प्रभार, शालिनी नेगी उप जिलाधिकारी देहरादून बनाई गई, रामजी शरण शर्मा अपर जिलाधिकारी देहरादून, हिमांशु कफल्टिया परीक्षा नियंत्रक यूकेएसएससी देहरादून.

➡️उत्तराखंड- मौसम के बदले मिजाज के चलते अगले 24 घंटे चेतावनी, उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर में बारिश की संभावना, ऊंचाई वाले इलाकों में हों सकती बर्फबारी भी हो सकती है, राजधानी के आसपास के इलाकों में बादल छाए रहेंगे.

➡️जोशीमठ- चारधाम यात्रा के दौरान जोशीमठ को लेकर योजना, भू-धंसाव से प्रभावित मार्ग पर यातायात नहीं चलाया जाएगा, भू-धंसाव वाले इलाके से एक-एक कर भेजे जाएंगे वाहन, शहर के दोनों ओर चेक पोस्ट और बनेगी अस्थायी पार्किंग

➡️कोटद्वार- चारधाम यात्रा को लेकर सरकार की योजना, 55 साल से अधिक आयु के श्रद्धालुओं की होगी जांच, 55 से अधिक वर्ष के श्रद्धालुओं की स्वास्थ्य जांच होगी, पंजीकरण करने वाले श्रद्धालुओं से मेडिकल हिस्ट्री ली जा रही.

Related Articles

Back to top button