WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी खबरें…….. 18.01.2023

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी खबरें…….. 18.01.2023

➡लखनऊ- आगामी जी-20 सम्मेलन को लेकर समीक्षा बैठक, कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा बैठक सम्पन्न, मंडलायुक्त और जिलाधिकारी ने की समीक्षा बैठक, संयुक्त पुलिस आयुक्त पीयूष मोर्डिया भी रहे मौजूद, कार्यो को समयबद्ध, युद्धस्तर पर कराने के निर्देश.

➡लखनऊ- CCSIA ने जीता सर्वश्रेष्ठ क्षेत्रीय हवाईअड्डा अवॉर्ड, लखनऊ एयरपोर्ट सर्वश्रेष्ठ क्षेत्रीय हवाईअड्डा घोषित, CCSIA ने 25 मिलियन से कम श्रेणी में पुरस्कार जीता, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया. अवार्ड

➡मेरठ- छात्र की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, प्रेम प्रसंग के चलते 2 गुट आपस में भिड़े थे, बीच सड़क में दोनों गुटों में हुई जमकर चाकूबाज़ी, युवक के शरीर पर चाकू से किए ताबतोड़ वार, एसपी सिटी समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे, थाना मेडिकल के जागृति विहार की घटना, कार्रवाई की मांग को लेकर छात्र सड़क पर बैठे, हत्या के विरोध में मौके पर जमकर हंगामा, पुलिस छात्रों को समझाने का कर रही प्रयास.

➡आगरा- फर्जी दस्तावेजों से रजिस्ट्री कराने वाले गैंग का खुलासा, पुलिस ने गिरोह के 3 शातिर सदस्यों को किया अरेस्ट, 4 करोड़ में बेची थी फर्जी कागजात बनवाकर जमीन, 23 लाख बरामद, 80 लाख बैंक अकाउंट में करवाए सीज, 60 लाख की जमीन भी आरोपी ने खरीदी,वो भी होगी कुर्क, फर्जी रजिस्ट्री पता चलने पर युवती ने की थी आत्महत्या, थाना एत्मादपुर पुलिस और एसओजी ने की कार्रवाई.

➡सहारनपुर- करोड़ों की हेराफेरी में एडीओ समेत 14 का वेतन रोका, मुख्य विकास अधिकारी ने वेतन पर लगाई रोक, सचिवों ने 3 माह में 8 करोड़ निकालकर की गई हेराफेरी, सचिवों द्वारा जवाब ना देने पर कार्रवाई की गई, विभागीय वसूली की भी कार्रवाई कराई जाएगी शुरू, मंडलायुक्त के आदेश के बाद सभी को दिए गए थे नोटिस.

➡उन्नाव- विवाहिता ने किया आत्महत्या का प्रयास, पार्क में जहरीला पदार्थ खाकर किया प्रयास, हालत बिगड़ने पर लोगों ने दी पुलिस को सूचना, पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, न्यायालय में पेशी पर आई थी महिला, पति से दहेज को लेकर चल रहा मुकदमा, कोतवाली उन्नाव के निराला पार्क का मामला.

➡बागपत- मासूम शौर्य हत्याकांड का मामला, कोर्ट में शरू हुई मामले की सुनवाई, जिला एवं सत्र न्यायालय में हुई सुनवाई शुरू, 19 जनवरी को होगी मामले में बहस शरू, शौर्य की हत्या कर खेत में दबा था शव, खेकड़ा क्षेत्र के फखरपुर गांव का था शौर्य, जिला शासकीय अधिवक्ता ने दी जानकारी.

➡बस्ती- बस्ती में सीएम ने सूचना प्रदर्शनी का उद्घाटन किया, विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं की प्रदर्शनी लगी, सीएम ने उद्घाटन कर प्रदर्शनी का अवलोकन किया, प्रदर्शनी में प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को दर्शाया गया, जन कल्याणकारी योजनाओं को भी किया गया है प्रदर्शित.

➡मुजफ्फरनगर- बीकेयू अध्यक्ष नरेश टिकैत का बड़ा बयान, मिल पर गन्ना भुगतान को लेकर दिया अल्टीमेटम, 10 फरवरी तक गन्ना भुगतान करने का अलेटीमेटम, 11 फरवरी हुई तो मिल गेट पर कर लूंगा आत्मदाह-टिकैत, भैसाना मिल पर महापंचायत में नरेश टिकैत ने दिया बयान, भैसाना मिल पर है करीब 250 करोड़ रुपए बकाया.

➡अयोध्या- गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, ट्रॉली के नीचे दबकर व्यक्ति की मौत, इनायतनगर के मिल्कीपुर खजुरहट मार्ग पर हुआ हादसा.

➡जोशीमठ- आपदा प्रबंधन सचिव रंजीत सिन्हा की प्रेस वार्ता, जोशीमठ के मौजूदा हालातों के बारे में जानकारी दी, जोशीमठ में हो रहे पानी का रिसाव घटा है- सचिव, कल तक पानी का रिसाव 123 लीटर पर मिनट था, आज 100 लीटर पर मिनट तक घट गया है- सचिव, अबतक 258 परिवारों के 865 सदस्य को विस्थापित.

➡रुद्रपुर- युवक का अपहरण करने का मामला, सिपाही समेत 5 लोग गिरफ्तार किए गए, एक फरार की पुलिस कर रही तलाश, आरोपी सिपाही एसएसपी किया था सस्पेंड, 6 महीने तक नदारद रहने पर किया था सस्पेंड, गिरफ्तार आरोपियों से 32 हजार,मोबाइल बरामद.

➡दिल्ली- गृहमंत्री के साथ मुख्यमंत्री धामी की बैठक खत्म, बैठक के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान, जोशीमठ मामले पर गृहमंत्री को रिपोर्ट सौंपी-CM, वास्तविक वस्तुस्थिति की रिपोर्ट सौंपी है- धामी, केंद्र सरकार से मदद की बात की है- सीएम धामी, अभी पैकेज की चर्चा नहीं हुई है- सीएम धामी, प्रधानमंत्री को भी लगातार जानकारी दी जा रही है, अखिलेश के ट्वीट पर सीएम धामी का पलटवार, उत्तराखंड से बाहर बैठे लोग कुछ भी बोल रहे हैं-धामी, उनको वास्तविक स्तिथि का पता नहीं है- सीएम धामी, इससे गलत माहौल बनता है गलत संदेश जाता है-CM.

➡दिल्ली- कुश्ती संघ अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ धरना, देश के नामी कुश्ती खिलाड़ी दिल्ली में धरने पर बैठे, कुश्ती संघ पर पहलवानों को परेशान करने का आरोप, बजरंग पुनिया,साक्षी मलिक,विनेश फोगाट का धरना, WFI अध्यक्ष और कैसरगंज से BJP सांसद के खिलाफ धरना, कुश्ती संघ अध्यक्ष मनमानी करते हैं – बजरंग पुनिया, विरोध करने पर बैन करने की धमकी – बजरंग पुनिया, कुश्ती संघ पहलवानों को प्रताड़ित कर रहा- बजरंग पुनिया, मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा – बजरंग पुनिया, ओलंपिक में फिजियो साथ नहीं भेजा गया- विनेश फोगाट, बृजभूषण की रेफरी, कोच बनते हैं – विनेश फोगाट, दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवानों का धरना-प्रदर्शन.

➡दिल्ली- सांसद और WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का बयान, अपने खिलाफ धरने पर बोले बृजभूषण शरण सिंह, सबसे बड़ा आरोप विनेश फोगाट ने लगाया है- बृजभूषण, यौन उत्पीड़न की कोई घटना नहीं हुई-बृजभूषण शरण सिंह, क्या कोई सामने है जो कह सके कि उत्पीड़न किया हो-सिंह, अगर ऐसा हुआ है तो मैं फांसी लगा लूंगा-बृजभूषण शरण सिंह, रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हैं बृजभूषण शरण सिंह.

➡तेलंगाना- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का संबोधन, सीएम केसीआर की रैली में अखिलेश यादव, बड़ी संख्या में लोग यहां आए हैं- अखिलेश यादव, पूरे देश को यहां से संदेश जा रहा- अखिलेश यादव, इस सरकार में सम्मान नहीं मिल रहा- अखिलेश, नेताओं के खिलाफ साजिश हो रही है – अखिलेश, विपक्षी नेताओं को परेशान किया जाता है- अखिलेश, खम्मम की धरती ने इतिहास बनाया है –अखिलेश, संस्थाओं को कमजोर कर रही सरकार– अखिलेश, संस्थाओं परदबाव बनाती है BJP सरकार- अखिलेश, बीजेपी के पास बुनियादी मुद्दे नहीं हैं– अखिलेश, आप BJP को यहां से हटाओ,हम यूपी से हटाते हैं- अखिलेश, इंवेस्टर समिट को लेकर धोखा दिया जा रहा- अखिलेश, 400 दिनों बाद सरकार नहीं रहेगी- अखिलेश यादव, आज तक मां गंगा की सफाई नहीं हुई– अखिलेश यादव, महंगाई पर बीजेपी सरकार मौन है– अखिलेश यादव, आने वाले समय में देश में नई सरकार होगी- अखिलेश.

➡तेलंगाना- पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का संबोधन, सीएम केसीआर की रैली में CM भगवंत मान, ये पब्लिक है सब जानती है- भगवंत मान, लोगों के प्यार की कोई कीमत नहीं होती-मान, AAP राजनीति में बदलाव लाई- सीएम मान, बीजेपी की सरकार सब लूट रही- सीएम मान, बीजेपी सिर्फ अपने दोस्तों के बारे में सोचते हैं’, हमने शिक्षा,स्वास्थ्य में बेहतर काम किया-मान.


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button